IhsAdke.com

कैसे एक लंबे अंग्रेजी बो शूट करने के लिए

निम्नलिखित चरणों में, आप जानेंगे कि इंग्लिश लॉन्ग्बो कैसे शूट करना है।

चरणों

एक अंग्रेजी लांग बो चरण 1 शूट करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक तीर ले लो और इसे रस्सी के विरुद्ध धनुष से अलग रंगीन कलम से दूर रखें।
  • एक अंग्रेजी लांग बो स्टेप 2 शूट करें
    2
    कोहनी में अपनी बांह मोड़ो (एक इलाज वाले चमड़े के हाथों का रक्षक का उपयोग करें) ताकि रस्सी गार्ड के नीचे दबाना न पड़े और आपको चोट पहुंचाए। यह बहुत दर्दनाक हो सकता है
  • एक अंग्रेजी लांग बो चरण 3 शूट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब तीर रस्सी के खिलाफ होता है, तो गेज, मध्य उंगली और अंगूठी के साथ इसे गेज और बीच के बीच के तीर के साथ रखें। अत्यधिक बल के साथ तीर को पकड़ न लें - रस्सी खींचें और तीर जगह में रहेगी।
  • एक अंग्रेजी लांग बो चरण 4 शूट करें चित्रित करें
    4



    धनुष को दृढ़ता से दबाएं और अपनी उंगलियों के साथ तीर खींचें। अपने चेहरे पर आरामदायक जगह तक खींचो कुछ रस्सी को ठोड़ी तक खींचते हैं, नाक की नोक पर इसे छूते हैं। दूसरों ने आँख के पास गाल तक खींच लिया "सहज" शूटिंग के इस रूप में, रस्सी को मुंह के कोने में खींचने के लिए अधिक आम है। आपके चेहरे पर ये अंक "एंकर पॉइंट्स" कहते हैं खुद के लिए एक आराम से खोजें और इसका उपयोग करें एक सुसंगत बिंदु सटीक और सुसंगत फायरिंग की कुंजी है।
  • एक अंग्रेजी लांग बॉव शूट 5 नामक चित्र
    5
    छोटे लक्ष्य पर आपका ध्यान फोकस करें जिससे आप लक्ष्य पर पा सकते हैं, और कुछ भी विचलित न करें। यदि लक्ष्य के छल्ले हैं, तो छोरों के सबसे छोटे से "अंदर" बिंदु पर ध्यान दें। छोटा जितना बेहतर होगा रस्सी को खींचें और जब तक बिंदु स्पष्ट नहीं हो जाता है तब तक पकड़ लें और इसके आस-पास की चीज मिटा दी जाती है। लंगर बिंदु के साथ संपर्क के क्षण तक रस्सी खींचने के बाद यह एक दूसरा हो सकता है।
  • एक अंग्रेजी लांग बो चरण 6 शूट करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने दाहिने हाथ की अंगुलियों से आराम करें जिससे लाइन को इसे पारित कर दें। यह धनुष या झुकने से धनुष को रोकता है, जो आपके शॉट को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • एक अंग्रेजी लांग बो चरण 7 शूट करें चित्र
    7
    जब तक तीर लक्ष्य तक पहुंच न जाए, तब तक पकड़ लें
  • युक्तियाँ

    • ऊपरी हाथ पोजीशनिंग के लिए ऊपर वर्णित विधि को कड़ाही खींचते हुए सबसे आम है, लेकिन जरूरी नहीं कि सबसे अच्छा। इसे "विभाजन की उंगलियों" तकनीक कहा जाता है, जब तीर सूचकांक और मध्य उंगलियों के खिलाफ होती है। कई धनुर्धारियों ने एक वैकल्पिक विधि का उपयोग किया है, जिसे "नीचे तीन उंगलियों" कहा जाता है, जो कि बहुत स्वयं व्याख्यात्मक है। यदि आप एक छोटे धातु खाते या स्ट्रिंग इंगित करता है कि जहां तीर तैनात किया जाना चाहिए, तो आप रस्सी ओम तीर से नीचे के सभी तीन अंगुलियों खींच सकते हैं पर एक लाइन के साथ एक नोड के रूप में रस्सी पर एक ताला बिंदु है, क्योंकि की बात जहां आम तौर पर तीर सीधे "नीचे" स्थित है, तीर को फिसलने से रोकना होगा। तो रस्सी अपेक्षाकृत मोटी है और ताला बिंदु उस में अच्छी तरह से व्यवस्थित करने के लिए, एक ताला बिंदु स्थान में धारण करने के लिए तीन अंगुलियों के नीचे के साथ शूटिंग करते समय आवश्यक नहीं हो सकता है, लेकिन यह एक है करने के लिए बेहतर है, क्योंकि उंगलियों अभी भी कर सकते हैं शूटिंग के दौरान जब कोण बदलता है तो तीर को धक्का।
    • करीब सीमा से गोली मारो जब तक आप पूरी तरह से आरामदायक और भरोसा नहीं कर पाते कि आपकी तीर की स्थिति ठीक है, जहां आप देख रहे हैं। समूहों में तीरों को गोली मारो जब तक आप लगभग 15 सेमी के चक्र में 6 या अधिक तीर डाल नहीं सकते। जब आप दूर जाने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो इस नई दूरी पर काम करना शुरू करें, विनम्र रहें।
    • बहुत सारे गलत तीरों को शूट करने की कोशिश न करें सटीक शॉट (प्रत्येक सेट में आमतौर पर 3 तीरों की एक छोटी राशि रखें - कि असली सटीकता का प्रदर्शन क्योंकि अगर आप अधिक से अधिक 3 तीर, 1 ° और 2 ° गोली मार समायोजन हो सकता है, और अगले तीर अधिक सटीक हैं अधिकांश घरेलू प्रतियोगिताओं प्रति श्रृंखला में 3 तीर का उपयोग करते हैं, इसलिए केवल 3 शूट करने के लिए आदी रहें। यह आपको सटीकता का अधिक सटीक प्रतिबिंब देगा)।
    • यदि आपकी धनुष अत्यधिक शक्तिशाली है तो उंगलियों के अंदर चमड़े के साथ दस्ताने पहने का प्रयास करें
    • अलग रंग का जुर्माना और धनुष ताला लगा के तीर का सवाल है: यह धनुष में परेशान हो रही लायक है, तीर जब चाप गुजर, सटीकता को कम करने के पक्ष को आगे बढ़ा दिया जाएगा। यह भी तीर के पंखों के जीवन को छोटा करेगा, क्योंकि वे समय में फाड़ेंगे। एक आसान तरीका यह याद करने के लिए क्षैतिज धनुष धारण करने के लिए तीर को समायोजित और ऊपर की तरफ एक अलग कलम से धनुष में तीर और स्ट्रिंग डाल करने के लिए है। तब आप धनुष को ऊर्ध्वाधर या कुची स्थिति में रख सकते हैं। इस विधि अगर पंख सभी एक ही रंग के होते हैं विशेष रूप से उपयोगी है, तो आप यकीन है कि जो सही दंड है हो सकता है।

    चेतावनी

    • लक्ष्य और इसके आसपास की जाँच करें! कमजोर धनुषों के साथ भी तीर, घातक हो सकते हैं।
    • सीधे धनुष सीधे बात नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com