IhsAdke.com

भारत में बेली किराए पर लेने के लिए अगर आपको चुनना चाहिए तो तय कैसे करें

भारत में सरोगेसी जोड़े जो प्रमाण पत्र Nascimento मैं सरोगेट मां के साथ एक पेशेवर या सीमित रिश्ता है पर उनके नाम करना चाहते हैं के लिए एक आकर्षक विकल्प है, लेकिन उत्कृष्ट स्वास्थ्य का लाभ दिया है। भारत में प्रतिस्थापन के पास कोई अभिभावकीय अधिकार नहीं है और बच्चों को अपेक्षित माता-पिता को देने के बारे में उनका मन नहीं बदल सकता है। भारत में बेली किराए पर $ 25,000 से $ 35,000 खर्च होता है

भारत में सबगन का पता लगाने के लिए कौन से कदम हैं?

चरणों

चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 1
1
कई जोड़ों भारत में सरोगेसी अपनाई है और से एक के लिए आनुवंशिक सामग्री ही देश के साथ एक बच्चे के लिए, या एक दाता अंडे की सहायता और एक भारतीय सरोगेट मां की मदद से (वहाँ होना चाहिए एक आनुवांशिक संबंध में सक्षम रहा है माता-पिता)।
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 2
    2
    भारत में सबगनेशन क्लिनिक से संपर्क करें
  • 3
    प्रश्न और जांच किसी बिंदु के दृश्य पर निर्भर न करें अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के साथ काम करने वाले क्लिनिक की तलाश करें क्या उनके पास ग्राहक हैं जो आपकी कहानी साझा करेंगे? क्या क्लिनिक के आसपास कोई चादर है (प्रारंभिक सर्वेक्षण से घर जाने के लिए?)। क्या इस क्लिनिक के साथ घर जा रहे बच्चों के सबूत हैं? क्या ग्राहक दूसरों के साथ आसानी से संवाद कर सकते हैं? क्या आपकी प्रजनन विशेषज्ञ इस क्षेत्र में प्रशिक्षित हैं? क्या आपकी मदद करने के लिए भारत में लोग हैं या आपने अकेले बनने के लिए छोड़ दिया है? अलग-अलग विचारों और राय पाने के लिए भारतीय उपप्रवास मंचों का उपयोग करें।

  • भारत में सरोगेट का निर्णय चरण 4
    4
    प्रतिस्थापन की लागत की समीक्षा करें - भारत में आम तौर पर $ 25,000 से $ 35,000 है। एक सफल और एक निराश प्रयास के लिए सभी लागतों की पूरी विस्तृत सूची प्राप्त करें क्या कोई वेतन वृद्धि प्रक्रिया है? आपके पैकेज में क्या शामिल है? अतिरिक्त लागतों (जैसे, नवजात यूटीआई की लागत अगर बच्चा समय से पहले पैदा होता है) के बारे में पूछें, जो आपके द्वारा दिए जाने वाले उद्धरण से नहीं आते हैं। सबूतों को हमेशा देखें, क्या आप पढ़ रहे हैं, इसके अनुरूप हैं? यदि आप समावेशी पैकेज की पेशकश कर रहे हैं, तो पूछें कि क्या शामिल नहीं है? इन पैकेजों पर कितने बच्चे घर गए? ।
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 5
    5
    दवा कीमत की पुष्टि करें उपचार। उपचार और अक्सर भारत में दवा बहुत सस्ता है यदि यह भारत में सस्ता है, तो आप भारत में इन विट्रो फलन के चक्र को पूरा करने का विकल्प चुन सकते हैं, जिससे भारत में अधिक समय खर्च कर सकते हैं लेकिन कम पैसा खर्च कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 6
    6
    अपने परिवार के लिए प्राथमिकता क्या है इसके बारे में स्पष्ट रहें क्या आप अंडा दाता का उपयोग कर रहे हैं - क्या आप क्लिनिक की समीक्षा कर रहे हैं भारतीय और गैर-भारतीय दाताओं? क्या आप भारत में भ्रूण भेज रहे हैं? क्या आप क्लिनिक की तलाश में इस के साथ मदद कर सकते हैं? यदि आप अपने अंडे का उपयोग कर रहे हैं, तो सुविधाओं की जांच करें और सुनिश्चित करें कि आपको डॉक्टर से बात करनी है, वह डॉक्टर है जो आपके साथ रहेगा और अपना इलाज करेगा। ।
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर फैसला चरण 7
    7
    प्रासंगिक चिकित्सा जानकारी को आगे बढ़ाएं - कम से कम एक शुक्राणु विश्लेषण शामिल करें संस्कृति और एक एसटीडी स्क्रीन, साथ ही साथ अपने डॉक्टर से एक बयान के मुताबिक आप सबगेटेशन की आवश्यकता क्यों है। आप भ्रूण भेज रहे हैं, तो आप, कि एक एसटीडी स्क्रीन हुआ दिखाने के लिए गर्भाधान में अगर आप अपने खुद के अंडे का उपयोग कर रहे सक्षम होना चाहिए, अधिक विस्तृत जानकारी अपने इलाज विशेषज्ञ की आवश्यकता नहीं है। आपको पहले से कुछ फीस का भुगतान करना होगा, शायद बैंक हस्तांतरण के माध्यम से, क्योंकि यह संभावना है कि मां की तैयारी और किराए पर लेने या अंडा दाता की तैयारी आपके आने से पहले होगी।



  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 8
    8
    उपचार शुरू करने के लिए समय निर्धारित करें। यदि आप अपने अंडे का प्रयोग कर रहे हैं, तो संभव है कि भारत में अंडे का संग्रह के साथ घर पर आपका कुछ उपचार हो सकता है। यदि आप अंडा दाता का उपयोग कर रहे हैं, तो आपका इलाज समय निर्देशित किया जाएगा जब अंडा संग्रह आपके अंडा दाता द्वारा होता है।
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 9
    9
    भारत में अपनी यात्रा की योजना बनाएं - कृपया ध्यान रखें कि वर्तमान में भारत में सबगन करने के लिए आपको एक मेडिकल वीजा के साथ आवेदन करना और यात्रा करना होगा। यदि आप अंडा दाता का उपयोग कर रहे हैं, या अपने देश के भ्रूण भेज कर आपको केवल 3 से 5 दिन भारत में खर्च करने की जरूरत है। यदि आप अपने अंडे का प्रयोग कर रहे हैं, तो आप भारत में 5 से 15 दिन खर्च करेंगे।
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 10
    10
    किसी भी उपचार से पहले, अपने चिकित्सक के साथ पहली बैठक में, अपने चिकित्सक से चर्चा करें कि आप कितने भ्रूण को स्थानांतरित करना चाहते हैं। अधिक प्रतिष्ठित क्लीनिक केवल चार भ्रूण की अनुमति देगा, लेकिन यह भ्रूण की गुणवत्ता पर निर्भर करेगा। हालांकि यह एक सफल गर्भावस्था की संभावना को बढ़ा सकता है, लेकिन यह कई गर्भधारण की संभावना को भी बढ़ाता है। यह एक बहुत ही व्यक्तिगत निर्णय है, लेकिन याद रखें कि वर्तमान कानूनों के तहत गर्भावधि सरोगेट केवल जुड़वाँ ले सकते हैं और उच्च आदेश गर्भधारण भ्रूण कमी। ।
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 11
    11
    अंडा संग्रह के दिन, यदि आप अपने अंडे का प्रयोग कर रहे हैं, तो आपकी एक छोटी सी सर्जरी होगी। मैं उस दिन ऐसा करने के लिए बहुत ज्यादा योजना नहीं करता हूं ... "यह एक अपेक्षाकृत छोटी प्रक्रिया है जिसे अस्पताल में रात भर रहने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप अंडा दाता का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको एक नया शुक्राणु नमूना प्रदान करना पड़ सकता है। आपका प्रजनन विशेषज्ञ कितने अंडे coletados- थे कितने अंडे fertilizados- कि भ्रूण विकसित की है, भ्रूण के वर्गीकरण और उनके गर्भावधि सरोगेट को हस्तांतरित के सारांश के साथ प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। आपको गर्भावस्था परीक्षण के लिए एक तारीख भी प्रदान की जानी चाहिए ...
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 12
    12
    यदि आप सफल हो, बधाई हो आप जानते हैं कि, आईवीएफ के किसी भी प्रक्रिया के साथ के रूप में, यह एक यात्रा, एक औसत देरी अधिकांश ग्राहकों उठो और गर्भवती रहने के लिए तीन प्रयासों के लिए है होना चाहिए। अब आप गर्भवती हैं, क्लीनिक के लिए आपकी संचार रणनीति क्या है? वे आपके साथ कैसे संपर्क करते हैं? क्या परीक्षण चलाए जा रहे हैं? स्कैन कब होता है? अगर चीजें गलत हो जाती हैं तो क्या होता है? ये सवाल हैं कि उपचार के साथ आगे बढ़ने से पहले आपको उत्तर जानना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक भारत में सरोगेट पर निर्णय चरण 13
    13
    अपने बच्चे को उठा जब ऐसा हुआ, तो आपको पता होना चाहिए कि आपके विशेष देश के लिए क्या आवश्यकताएं हैं और आपके बच्चे के लिए नागरिकता और पासपोर्ट प्राप्त करने के लिए दूतावास। ज्यादातर देशों के लिए डीएनए परीक्षण की आवश्यकता है, जिनकी पुष्टि डीएनए सेवा द्वारा उनके दूतावास द्वारा अनुमोदित आनुवंशिक लिंक, एक अभिभावक है। भले ही आप अपनी जेनेटिक सामग्री या अंडा दाता का उपयोग करें, दोनों माता पिता के नाम जन्म प्रमाण पत्र पर होंगे। आपके क्लिनिक में कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो आपको इस प्रक्रिया से दूर ले जा सके। अधिकांश देशों के लिए, इस प्रक्रिया में 2 से 4 सप्ताह का समय लगता है।
  • युक्तियाँ

    • आपके पास एक मेडिकल कारण होना चाहिए क्योंकि आप सबगनेशन कंपनी क्यों हैं

    आपको अपनी यात्रा की योजना बनाते रहने की आवश्यकता है, आपके आईवीएफ चक्र की प्रगति कितनी तेजी से है इसके आधार पर लचीला-इलाज की तारीख कुछ दिनों के लिए बदल सकती है।

    • जब आप भारत की यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो याद रखें कि आपको मेडिकल वीजा से यात्रा करने की आवश्यकता है - सत्यापित करने के लिए भारतीय दूतावास या वाणिज्य दूतावास को ढूंढें
    • अधिकांश लोग सीधे क्लिनिक से काम करना पसंद करते हैं और उनकी जानकारी पहले से प्राप्त करते हैं।
    • एक सुविधा आप और क्लिनिक के बीच मध्यस्थ होगी। वे आपकी ओर से क्लिनिक से संपर्क करेंगे और नैदानिक ​​रूप आपको वापस करेंगे।
    • आप एक मेडिकल ट्रैवल एजेंसी, फ़िसिलाइटर या एजेंट के साथ काम करना चुन सकते हैं या नहीं। ये सभी सेवाएं आपके द्वारा भुगतान की गई फीस के साथ, या तो सीधे या फीस के माध्यम से जो आप एजेंसी को देते हैं।

    वर्तमान दिशानिर्देशों के तहत, केवल हेटेरोसेक्सुअल युगल के लिए प्रॉपर्टी की पेशकश की जा सकती है।

    • एक मेडिकल टूरिज्म एजेंसी आपको एक सेवा के लिए संदर्भित करेगी, एक सुविधादाता एक ऐसी सेवा का सुझाव देगा जिसमें उनका संबंध है।
    • एक चिकित्सा पर्यटन एजेंसी ने संबंधों को समाप्त कर दिया है जब उन्होंने सफलतापूर्वक एक क्लिनिक में भेजा है।

    चेतावनी

    • वर्तमान कला दिशानिर्देश संसद में बहस होने की प्रक्रिया में हैं।
    • सभी अस्पताल समझौतों पर हस्ताक्षर न करें, चिकित्सा पर्यटन कंपनी, एजेंट या सुविधादाता इंगित करता है। सुनिश्चित करें कि आपके अधिकार पर्याप्त रूप से सुरक्षित हैं
    • ध्यान रखें कि सुविधा रखने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए वे एक क्लिनिक के लिए एक कमीशन कमाते हैं। इस तरह की जानकारी अन्य स्रोतों द्वारा सत्यापित की जानी चाहिए। एक विशेष अंडा दाता एजेंसी की बात करते हुए उन्हें रेफरल शुल्क भी मिलता है। इससे आपके दाता की फीस बढ़ सकती है, इसलिए एजेंसी का उपयोग करें यदि आप ऐसा करते हैं तो यह मामला है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com