IhsAdke.com

हवाई में ड्रेस अप कैसे करें

क्या आप जल्द हवाई जाना चाहते हैं और आप जिस तरह से पोशाक करते हैं, उसके बारे में आप चिंतित हैं?

हवाई का कोई सर्दियों नहीं है

चरणों

चित्र में हवाई चित्र में शीर्षक चरण 1
1
यदि आप आरामदायक और ताजा लगते हैं चारों ओर चलने और आराम करने के लिए ढीले टुकड़े का उपयोग करें। व्यापारिक हवाओं ने पूरे राज्य को लगातार काट दिया, जिससे नमी के स्तर को बनाए रखने में मदद मिलती है। उनके पास आमतौर पर 24-40 किमी / घंटे की गति होती है हालांकि, कोना हवाओं, व्यापार हवाओं के काफी विपरीत है। यह आर्द्रता के स्तर में मदद करता है और हवा सुखाने की मशीन बनाता है, यह विभिन्न द्वीपों में ज्वालामुखी कोहरे भी भेज सकता है। कपड़ों के किस शैली को पहनने के लिए मौसम का पूर्वानुमान देखने के लिए मत भूलना।
  • चित्र में हवाई चित्र में शीर्षक चरण 2
    2
    यदि आप चाहें, तो टोपी पहनें टोपी देखो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और हवाई की बाहरी जीवन शैली का हिस्सा हैं। टोपी, टोपी का छज्जा या पुआल टोपी खोजने की कोशिश करें पर्यटक टोपी के लिए मत देखो क्योंकि वे ध्यान आकर्षित करते हैं।
  • चित्र में हवाई चित्रित किया गया चित्र चरण 3
    3
    एक अलोहा शैली की शर्ट पहनें जो सभी प्रारूपों में खरीदा जा सकता है और विभिन्न पैटर्नों के साथ ठोस या मिश्रित रंगों में खरीदा जा सकता है। अलोहा शर्ट में आपके चित्र को बढ़ाने के लिए विशेष छवियां हो सकती हैं और यह भी बार में लोगों को प्रसन्न करने का एक तरीका हो सकता है। उज्ज्वल रंग के साथ फूलों का प्रिंट आम और स्वीकार्य है। सामग्री का प्रकार पसंदीदा है एक कपास-पॉलिएस्टर मिश्रण अच्छा है, इसलिए आप हर समय आराम करेंगे।



  • चित्र में हवाई चित्रित करें शीर्षक चरण 4
    4
    आप हवाई में जाने के लगभग कहीं भी शॉर्ट्स या पैंट पहन सकते हैं पुरुषों को घूमने के लिए चिकनी कार्गो शॉर्ट्स पहनना चाहिए महिलाओं को रंगीन और ढीली फिटिंग कैप्री पैंट या मनके पैंट से चुन सकते हैं जो गर्म दिनों और ठंडी रातों के दौरान आराम से रहेंगी।
  • चित्र में हवाई चित्रित चित्र चरण 5
    5
    आरामदायक जूते या सैंडल पहनें जूते और चप्पलें भी आम हैं एक तटस्थ रंग या "पृथ्वी टन" का उपयोग करने का प्रयास करें काऊई जैसे कुछ द्वीपों की लाल धरती सफेद जूतों को दाग देगा।
  • चित्र में हवाई चित्रित करें चित्र चरण 6
    6
    स्विमवीयर चुनें स्नान सूट पहनें जो अधिक दिखाई नहीं देते
  • युक्तियाँ

    • यदि आप हवाई में खरीदारी करने का निर्णय लेते हैं, तो आप सबसे लोकप्रिय स्थानों और दुकानों के बिना बड़े सौदे पा सकते हैं। एबीसी या लोंग्स ड्रग्स जैसे कई दुकानों, समुद्र तट मैट और जूते जैसे कई सस्ती ऑन-साइट सामान के साथ आते हैं संदेह में, एक स्थानीय निवासी पूछना आपको पैसे बचाने के तरीके पर सलाह देने में खुशी होगी।

    चेतावनी

    • हवाई में तापमान सर्दी के दौरान 15ºC और 21ºC के बीच भिन्नता है, और गर्मियों में वे 21ºC और 26ºC के बीच भिन्न होते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com