IhsAdke.com

फ्लैश मूवी कैसे डाउनलोड करें

क्या आपने कभी इंटरनेट पर एक फ्लैश एनीमेशन देखा है, या एक फ्लैश आधारित गेम खेला है जिसे आप इंटरनेट कनेक्शन के बिना आसानी से एक्सेस करना चाहते हैं? यह सरल ट्यूटोरियल आपको दिखाएगा कि आप आसानी से इन फ़ाइलों को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। नोट: यह ट्यूटोरियल इंटरनेट एक्सप्लोरर उपयोगकर्ता द्वारा बनाया गया था। यदि आप एक अलग ब्राउज़र का उपयोग करते हैं लेकिन अभी भी अपनी अस्थायी इंटरनेट फ़ाइलें पा सकते हैं, तो यह अभी भी काम करता है।

चरणों

विधि 1
ब्राउज़र कैश द्वारा डाउनलोड किया जा रहा है

एक फ्लैश फिल्म चरण 1 डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
1
ओपन इंटरनेट एक्सप्लोरर, या किसी कंप्यूटर सर्च टूल में से किसी एक का प्रयोग करें ताकि आप अस्थायी इंटरनेट फाइलों के अपने हिस्से को ढूंढ सकें और यदि आप एक अलग ब्राउजर का इस्तेमाल करते हैं तो स्टेप 3 पर जाएं।
  • एक फ्लैश मूवी चरण 2 डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    टूल्स मेनू खोलें, फिर इंटरनेट विकल्प पर क्लिक करें। सामान्य टैब पर और अस्थाई इंटरनेट फ़ाइलें श्रेणी में, सेटिंग्स का चयन करें और फिर फ़ाइलों को देखें।
  • एक फ्लैश मूवी चरण 3 डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    फाइल्स को राइट-क्लिक करके सॉर्ट करें, और उस पते का पता लगाएं जहां आपको फ़ाइल मिली। वेबसाइट पर एक पृष्ठ उपसर्ग हो सकता है, जैसे कि farm.addictinggames.com, इसलिए आपको निकटता से देखना पड़ सकता है



  • एक फ्लैश मूवी चरण 4 डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    पिछले पतों में फाइलों को देखें, और .swf एक्सटेंशन से फ़ाइलें खोजें।
  • एक फ्लैश फिल्म चरण 5 डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    जिस फाइल को आप चाहते हैं, उस पर राइट क्लिक करें, उसे कॉपी करें और उसे चुनते हुए एक अन्य फ़ोल्डर में पेस्ट करें
  • एक फ्लैश मूवी चरण 6 डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    आप सीधे फ़ाइल को चलाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं यदि ऐसा होता है, तो इंटरनेट ब्राउज़र और फ़ोल्डर को खोलें ताकि दोनों एक साथ स्क्रीन पर हों फ़ाइल को क्लिक करें और ब्राउज़र पर उसे खींचें यह काम करना चाहिए
  • विधि 2
    डाउनलोड प्रोग्राम का उपयोग करें

    विंडोज के लिए कुछ प्रोग्राम हैं जो फ़्लैश में फिल्में डाउनलोड करने की प्रक्रिया बहुत तेज़ हैं इंटरनेट खोजें

    युक्तियाँ

    • कभी-कभी फ़्लैश वेबसाइटों के विशाल संग्रह वाले कुछ वेबसाइटों पर, फ़ाइल आपके अस्थायी इंटरनेट फ़ाइल्स फ़ोल्डर में नाम से विशेष रूप से दिखाई नहीं देगी। इस के आसपास पाने के लिए, एक मानसिक नोट बनाएं, या यदि उस साइट पर सूचीबद्ध .swf फ़ाइलों की एक भौतिक नोट आवश्यक हो। उस पृष्ठ पर जाएं जहां आपको इंटरनेट एक्सप्लोरर में फ्लैश फ़ाइल मिली, और पूर्वावलोकन मेनू के अंतर्गत, स्रोत चुनें। उसके बाद पाठ संपादक में खोज उपकरण का उपयोग करें जो आपके द्वारा लिखी गई / याद रखी गई फ़ाइलों के लिए खुली और व्यक्तिगत रूप से खोजें। जब आपको एक मिल जाए, तो चरण 5 के साथ जारी रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com