IhsAdke.com

एंड्रॉइड के साथ आरंभ करना

एंड्रॉइड एक Google प्रणाली है जिसमें कैलेंडर, संगीत, फोन, जीपीएस और अधिक है। यह कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को लोड करने की आवश्यकता से बचकर जीवन को आसान बनाता है और केवल एक या दो सरल उपकरणों के साथ अधिक संगठन प्रदान करता है। इस गाइड का उद्देश्य एंड्रॉइड की शुरुआती सेटिंग में आपको पेश करना है और आपके लिए अच्छी चीज़ों के साथ आपको आश्चर्यचकित कर सकता है

चरणों

एक एंड्रॉइड चरण 1 सेट करें
1
एक Google खाता बनाएं Google खाते डिवाइस के आंतरिक संग्रहण स्थान का उपयोग किए बिना आपके सभी महत्वपूर्ण डेटा और अपॉइंटमेंट्स को स्टोर करेंगे। Google के साथ, आपके पास केवल एक ईमेल ही नहीं होगा, बल्कि कैलेंडर, कैलेंडर, Google डॉक्स (जिसमें सभी वर्ड, एक्सेल, पावर पॉइंट और अधिक शामिल हैं) और Google मैप्स (जो आपको नक्शे और विस्थापन मार्ग) इसके अलावा, यह एक सुरक्षित उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के तहत आपके सभी महत्वपूर्ण डेटा का भी बैक अप करेगा, जो किसी भी कंप्यूटर से एक्सेस की अनुमति देता है जिसमें इंटरनेट कनेक्शन है। एक बार रजिस्टर करने के बाद, आप अपने पुराने कागज कैलेंडर को त्याग सकते हैं और अपने जीवन को व्यवस्थित करने का अधिक आधुनिक और व्यावहारिक तरीका अपना सकते हैं।
  • एक एंड्रॉइड चरण 2 सेट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने खाते को दर्ज करने के बाद, इसे कंप्यूटर के बाहर उपयोग करने के लिए, आपको एक एंड्रॉइड फोन खरीदने की आवश्यकता होगी। चाहे आप किस वाहक को चुनते हैं, उनके पास सभी स्वाद के लिए कई उपकरण विकल्प उपलब्ध हैं। फिर फोन को आसानी से Google खाते के साथ सिंक कर दिया जा सकता है, जो डिवाइस स्क्रीन पर पुराने पेपर कैलेंडर का एक और अधिक आधुनिक संस्करण प्रदर्शित करता है। इसके अलावा, यह प्रत्येक प्रकार की सगाई, जैसे कि काम, स्कूल, पार्टियां और खेलकूद की घटनाओं के लिए व्यक्तिगत रिंगटोन सेट करना संभव होगा, इसलिए वे भूल नहीं गए हैं। ईमेल खाते आपके साथ हर समय फोन पर रहेगा, आपको हमेशा अद्यतित रखेगा। आपकी एंड्रॉइड डिवाइस आपके नए अखबार, अलार्म घड़ी, जीपीएस, मैप, ब्राउजर, एमपी 3 प्लेयर, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, फोटो एलबम, मौसम पूर्वानुमान, गेम कंसोल, फोन और अधिक काम कर सकती है, जो कि Google प्रदान कर सकता है।



  • एक एंड्रॉइड चरण 3 सेट करें
    3
    सिर्फ एक एंड्रॉइड फोन के साथ, अपने विभिन्न प्रकार के चार्जर्स के साथ विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बदलना संभव होगा, इस प्रकार आपके संगठन में योगदान करना होगा। यह सब सिर्फ एक छोटा सा उपकरण है जो कि जेब में फिट बैठता है और कहीं भी ले जाया जा सकता है। एंड्रॉइड डिवाइस द्वारा प्रदान की गई सभी सुविधाओं के साथ आपका जीवन बहुत सरल होगा
  • एक एंड्रॉइड चरण 4 सेट करें
    4
    Google ऐप्स जैसे "Google Goggles" पर अनुसंधान करें आपको पता चल जायेगा कि खोजने के लिए बहुत सारी चीज़ें हैं
  • युक्तियाँ

    • बैटरी को मरने न दें इसे चार्ज रखने की कोशिश करें और हमेशा 40% ऊर्जा से ऊपर।
    • आपके पास पिज़्ज़ेरिया के स्थान को खोजने के लिए, बस आवाज़ आदेश बटन टैप करें और डिवाइस के लिए "पिज़्ज़ा" को अपने क्षेत्र में खोज करने के लिए कहें।
    • वॉइस कमांड को चालू करें और डिवाइस के लिए "गैस" कहें, तो आपके स्थान के सबसे निकट गैस स्टेशनों की खोज करें।
    • Google नक्शे के साथ आप अपना स्थान और अपने गंतव्य स्थान का मार्ग प्राप्त कर सकते हैं।
    • एंड्रॉइड के साथ अपना जीवन आसान बनाने के अन्य तरीकों की तलाश करें

    चेतावनी

    • Google Play Store पर एक ऐप खरीदने से पहले, पहले इसका एक मुफ्त संस्करण देखें। एंड्रॉइड के लिए कई ऐप उपलब्ध हैं और इसके अलावा, एक ऐसे कार्यक्रम पर खर्च करने के लिए अक्सर बर्बाद हो सकता है जिसे आप नहीं जानते हैं।
    • Google Play स्टोर से कार्य फिनिशर एप्लिकेशन डाउनलोड करें इस प्रकार का कार्यक्रम पृष्ठभूमि में चल रहे कार्यों को पूरा करेगा, इस प्रकार बैटरी की बचत करने में योगदान देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com