IhsAdke.com

अपने आईपैड को इंटरनेट से कनेक्ट करना

वायरलेस नेटवर्क के माध्यम से या सेल्यूलर डेटा प्लान के माध्यम से इंटरनेट तक पहुंचने के लिए आपका आईपैड। जब एक वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट हो, तो इंटरनेट ब्राउज़िंग का शुल्क नहीं लगाया जाएगा (जब तक कि विशेष हॉटस्पॉट को एक्सेस नहीं मिलती)। डेटा योजना का भुगतान किया जाता है, लेकिन यह आपको उपलब्ध सेलुलर सिग्नल के साथ किसी भी स्थान पर इंटरनेट ब्राउज़ करने देता है।

चरणों

विधि 1
एक वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करना

चित्र का शीर्षक इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका आईपैड चरण 1
1
सेटिंग ऐप खोलें अपने आईपैड होम पर "सेटिंग्स" ऐप को स्पर्श करें - अगर आपको यह नहीं मिल रहा है, तो अपनी उंगली को स्वाइप करें और खोज बार में "सेटिंग" टाइप करें।
  • चित्र शीर्षक से आपका इंटरनेट इंटरनेट से कनेक्ट करें चरण 2
    2
    "वाई-फाई" स्पर्श करें आम तौर पर, यह बटन विकल्पों की सूची के शीर्ष पर स्थित है। सुनिश्चित करें कि आपका वाई-फ़ाई कर्सर चालू है यह सक्षम होने पर हरा (आईओएस 7) या नीला (आईओएस 6) चालू होगा।
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 3
    3
    एक नेटवर्क का चयन करें उपलब्ध नेटवर्क की सूची "वाई-फाई" विकल्प के नीचे दिखाई देगी। उस नेटवर्क को टैप करें जिसे आप दर्ज करना चाहते हैं।
    • यदि आप जो नेटवर्क में शामिल होना चाहते हैं सूचीबद्ध नहीं है, तो जांच लें कि आप नेटवर्क की सीमा के भीतर हैं और यह वही है ठीक से कॉन्फ़िगर किया गया.
  • चित्र का शीर्षक इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका आईपैड चरण 4
    4
    पासवर्ड दर्ज करें अधिकांश नेटवर्क सुरक्षित हैं, इसलिए आपको कनेक्ट करने से पहले पासवर्ड दर्ज करना होगा। यदि आपको नहीं पता कि यह क्या है, तो अपने नेटवर्क व्यवस्थापक से संपर्क करें और यदि आप अपना खुद का पासवर्ड भूल गए हैं, तो पढ़ें इस गाइड.
  • चित्र का शीर्षक इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका आईपैड चरण 5
    5
    कनेक्शन का परीक्षण करें पासवर्ड दर्ज करने के बाद, आईपैड नेटवर्क से कनेक्ट करने का प्रयास करता है यदि ऐसा होता है, तो आपको स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में वाई-फ़ाई प्रतीक दिखाई देगा। सफ़ारी खोलें और कोई साइट लोड करने का प्रयास करें।
  • विधि 2
    सेलुलर डेटा नेटवर्क दर्ज करना

    इंटरनेट से कनेक्ट अपने आईपैड से शीर्षक चित्र 6
    1
    सुनिश्चित करें कि आपका iPad संगत है। केवल आईपैड के कुछ मॉडल एक सेलुलर नेटवर्क से कनेक्ट होंगे और टेबलेट को सिम कार्ड स्वीकार करना होगा।
  • Imagen titulo इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका आईपैड चरण 7
    2
    एक संगत योजना के लिए पंजीकरण करें जब आप सुनिश्चित कर लें कि आईपैड ने सेलुलर डेटा नेटवर्क का समर्थन किया है, तो आपको एक आईपैड डेटा योजना पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी। वे सभी वाहकों पर उपलब्ध नहीं हैं, इसलिए नज़दीकी स्टोर पर जाएं और विकल्प देखें।



  • चित्र शीर्षक से इंटरनेट पर अपना आईपैड कनेक्ट करें चरण 8
    3
    सिम कार्ड डालें नेटवर्क से कनेक्ट होने के लिए आपको अपने सेवा प्रदाता से प्राप्त सिम को दर्ज करना होगा। वाहक का स्टोर आपके लिए इसे सम्मिलित करने में सक्षम हो सकता है या यह मार्गदर्शिका पढ़ सकता है।
  • चित्र शीर्षक से इंटरनेट पर अपना आईपैड कनेक्ट करें चरण 9
    4
    "सेटिंग" ऐप खोलें अपने iPad होम पर "सेटिंग" ऐप स्पर्श करें यदि आपको यह नहीं मिल रहा है, तो नीचे की ओर स्वाइप करें और खोज बार में "सेटिंग" टाइप करें।
  • शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका आईपैड चरण 10
    5
    "सेल डेटा" स्पर्श करें यह विकल्प आमतौर पर विकल्पों की सूची के शीर्ष पर स्थित है सुनिश्चित करें कि "सेल डेटा" विकल्प सक्षम है। सक्षम होने पर यह हरा (आईओएस 7) या नीला (आईओएस 6) होगा।
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 11
    6
    "खाता देखें" टैप करें अगली स्क्रीन पर, "नया खाता सेट अप करें" स्पर्श करें।
  • चित्र का शीर्षक इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए आपका आईपैड चरण 12
    7
    अपनी खाता जानकारी दर्ज करें आपको अपना नाम, फ़ोन नंबर, लॉगिन खाता जानकारी और चालान के विवरण दर्ज करने होंगे। वाहक, जो सेलुलर डेटा प्रदान करता है, आपको खाते में लॉगिन करने के लिए आवश्यक सभी चीज़ें देगा।
  • शीर्षक से चित्र इंटरनेट से अपने आईपैड से कनेक्ट करें चरण 13
    8
    पढ़ें और शर्तें स्वीकार करें खाते की स्थापना के बाद, डाटा प्लान के नियम और शर्तें प्रदर्शित की जाएंगी। शब्द पढ़ें और जारी रखने के लिए "सहमति" टैप करें।
  • चित्र शीर्षक से आपका आईपैड इंटरनेट से कनेक्ट करें चरण 14
    9
    अपनी सेटिंग्स की पुष्टि करें आपके खाते की सेटिंग्स का अवलोकन प्रदर्शित किया जाएगा। यह सुनिश्चित करने के लिए विकल्पों की समीक्षा करें कि आपने इसे सही तरीके से भर दिया है
    • आपके द्वारा सेटिंग की पुष्टि करने के बाद, आपकी योजना सक्रिय होने वाली एक सूचना दिखाई देगी। इसमें कुछ सेकंड लग सकते हैं।
  • शीर्षक से चित्र इंटरनेट से अपने आईपैड से कनेक्ट करें चरण 15
    10
    तय करें कि आप रोमिंग डेटा को सक्षम करना चाहते हैं। यदि आप नेटवर्क छोड़ते हैं, तो आप अभी भी डेटा सिग्नल प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आम तौर पर सिर्फ थोड़ी अधिक भुगतान कर सकते हैं - जल्द ही, डेटा रोमिंग सक्रियण केवल तब किया जाना चाहिए, अगर अतिरिक्त लागतें देने में कोई समस्या नहीं है।
    • रोमिंग को सक्षम करने के लिए, "सेटिंग" और फिर "मोबाइल डेटा" स्पर्श करें। "डेटा रोमिंग" विकल्प को सक्षम करें आपकी पुष्टि का अनुरोध करने वाला एक अधिसूचना दिखाई देगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मोबाइल डेटा स्क्रीन पर खाते को देखने का विकल्प नहीं देख सकते, तो सुनिश्चित करें कि सिम चिप आईपैड पर है और फिर टैबलेट को iTunes से कनेक्ट करें। आपको प्रोग्राम द्वारा चेतावनी दी जानी चाहिए कि "ऑपरेटर सेटिंग्स" में एक अद्यतन किया जा रहा है "हां" पर क्लिक करें, और सिंक्रनाइज़ेशन के बाद, खाता पूर्वावलोकन विकल्प दिखाई देना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com