IhsAdke.com

असुरक्षित वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट करना

वायरलेस नेटवर्क तेजी से उपलब्ध हैं बहुत से लोग उन्हें सुरक्षित, एक तरह से या किसी अन्य को चुनना पसंद करते हैं हालांकि, कुछ अपने नेटवर्क को कई कारणों से असुरक्षित छोड़ देते हैं। इन नेटवर्क से कनेक्ट करना बहुत आसान है।

चरणों

एक असुरक्षित वायरलेस नेटवर्क चरण 1 से कनेक्ट शीर्षक चित्र
1
ऐसी डिवाइस ढूंढें जो वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट हो सकती है, जैसे स्मार्टफोन, नोटबुक्स, या अन्य सुनिश्चित करें कि डिवाइस में पर्याप्त बैटरी है (चूंकि आप किसी आउटलेट से दूर हैं) क्योंकि वाई-फाई नेटवर्क बैटरी को बहुत तेज़ कर सकते हैं
  • 2
    डिवाइस के "नेटवर्क के लिए ब्राउज़ करें" विकल्प का उपयोग करके नेटवर्क को ब्राउज़ करें। इस विकल्प का स्थान भिन्न हो सकता है, लेकिन आमतौर पर कनेक्शन विकल्प में होता है।

    एक असुरक्षित वायरलेस नेटवर्क चरण 2 से कनेक्ट शीर्षक वाला चित्र
  • 3
    सूची से आप चाहते नेटवर्क चुनें अधिकांश वाई-फाई डिवाइस एक सुरक्षित नेटवर्क के नाम के पास एक लॉक प्रतीक दिखाते हैं। एक असुरक्षित नेटवर्क के लिए, एक तालाब ग्रे हो सकता है, या दिखाया नहीं जाएगा।

    एक असुरक्षित वायरलेस नेटवर्क चरण 3 से कनेक्ट शीर्षक वाला चित्र



  • एक असुरक्षित वायरलेस नेटवर्क चरण 4 से कनेक्ट शीर्षक वाला चित्र
    4
    "कनेक्ट" विकल्प का उपयोग करके नेटवर्क से कनेक्ट करें, जो आमतौर पर नेटवर्क के करीब है। यह बहुत तेज़ हो सकता है, या गति, यातायात और अन्य नेटवर्क कारकों के आधार पर कुछ सेकंड ले सकता है।
  • एक असुरक्षित वायरलेस नेटवर्क चरण 5 से कनेक्ट शीर्षक वाला चित्र
    5
    इंटरनेट का उपयोग करके अपने ब्राउज़र या अन्य सॉफ्टवेयर का उपयोग करके इंटरनेट का आनंद लें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ नेटवर्क के उपकरण `मैक एड्रेस को फ़िल्टर करके संरक्षित किया जाता है। ये नेटवर्क पासवर्ड द्वारा संरक्षित नहीं हैं, और सुरक्षित रूप में दिखाई नहीं देंगे, लेकिन आप उनसे कनेक्ट नहीं कर पाएंगे, जब तक कि आपके मैक पते ने नेटवर्क में जोड़ा नहीं हो।
    • सार्वजनिक वायरलेस नेटवर्क आमतौर पर असुरक्षित होते हैं, और स्कूलों, पुस्तकालयों और यहां तक ​​कि कुछ दुकानों जैसे स्थानों में भी पा सकते हैं।

    चेतावनी

    • किसी अन्य व्यक्ति के इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करने से पहले पूछना सुनिश्चित करें भले ही आपके पास पासवर्ड न हो अन्यथा, यह तकनीकी रूप से चोरी है
    • असुरक्षित नेटवर्क ही है - सुरक्षा के बिना संवेदनशील वेबसाइटों में मत जाओ, क्योंकि हैकर्स आपकी जानकारी चोरी करने के लिए बहुत आसान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com