IhsAdke.com

फेसटाइम को कॉन्फ़िगर कैसे करें

फेसटाइम एक निःशुल्क ऐप्पल सेवा है जो आपको अन्य फेसटाइम उपयोगकर्ताओं के साथ वीडियो कॉल्स बनाने और प्राप्त करने की अनुमति देती है। यह आपके परिवार से, देश के दूसरी तरफ, या अपने दोस्तों के साथ बात करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जो आपके समान स्ट्रीट पर रहते हैं आप अपने iPhone 4 और बाद के संस्करणों पर या अपने आईपैड 2 या बाद के संस्करणों पर फेसटाइम जल्दी से सेट कर सकते हैं। कैसे जानने के लिए इस गाइड का पालन करें

चरणों

चित्र सेट करें Facetime चरण 1 सेट करें
1
सेटिंग्स खोलें सेटिंग ऐप को खोलने के लिए अपने डिवाइस की होम स्क्रीन पर सेटिंग आइकन स्पर्श करें।
  • चित्र शीर्षक से सेट करें Facetime चरण 2
    2
    टच फेसटाइम इस विकल्प को खोजने के लिए आपको सेटिंग्स में थोड़ा नीचे स्क्रॉल करना पड़ सकता है
  • चित्र सेट करें Facetime चरण 3 सेट करें
    3
    "फेसटाइम के लिए अपने ऐप्पल आईडी का उपयोग करें" स्पर्श करें यदि आप वाई-फाई कनेक्शन के बाहर फेसटाइम में कॉल करना चाहते हैं तो एक अन्य विकल्प "सेलुलर डेटा का उपयोग करें" सेटिंग सक्रिय करना है।
  • फोंटाइम चरण 4 को सेट करें चित्र शीर्षक
    4
    अपना ऐप्पल आईडी और पासवर्ड दर्ज करें यदि आपके पास कोई खाता नहीं है, तो एक निशुल्क प्राप्त करने के लिए "नया ऐप्पल आईडी बनाएं" स्पर्श करें, फिर "साइन इन करें" टैप करें।



  • चित्र सेट करें Facetime चरण 5 सेट करें
    5
    उन ईमेल को चुनें जिन्हें आप फेसटाइम से संबद्ध करना चाहते हैं यदि आप एक आईफोन स्थापित कर रहे हैं या अपने आईफोन पर फेसटाइम की स्थापना कर चुके हैं, तो आपका फोन नंबर प्रदर्शित किया जाएगा। अन्यथा, आप केवल अपने ऐप्पल आईडी से जुड़े ईमेल पते को देखेंगे। आप किसी उपलब्ध पता को चुन सकते हैं या अचयनित कर सकते हैं। जारी रखने के लिए "अगला" स्पर्श करें
  • चित्र सेट करें Facetime चरण 6 का शीर्षक
    6
    अधिक ईमेल पते जोड़ें यदि आपके पास एक ऐप्पल आईडी है, लेकिन अपने डिवाइस पर फेसटाइम तक पहुंचने के लिए कई लोग चाहते हैं, तो आप "ईमेल जोड़ें" और ईमेल पता जोड़ सकते हैं। यह ईमेल पता आपके एपल आईडी से जोड़ा जाएगा, और बाद में फेसटाइम कॉल प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • यह विकल्प विशेष रूप से उन परिवारों के लिए उपयोगी है जो एक ऐप्पल आईडी साझा करते हैं लेकिन कई डिवाइसों पर फेसटाइम का उपयोग करना चाहते हैं।
  • चित्र सेट करें Facetime चरण 7 सेट करें
    7
    फेसटाइम चालू करें यदि कर्सर पहले से "चालू" पर सेट नहीं है, तो उसे वहां रखें ताकि फेसटाइम सक्रिय हो। उसे कॉल करने के लिए कुछ क्षण लग सकते हैं
  • पटकथा का नाम फोंटाइम चरण 8 सेट करें
    8
    फेसटाइम से आरंभ करें फेसटाइम अब सक्षम है, और आपके द्वारा चुने गए किसी भी ईमेल पते से आपको संपर्क किया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • फेसटाइम सेटिंग स्क्रीन के कॉलर आईडी भाग में, आप यह चुन सकते हैं कि फेसटाइम द्वारा किए गए कॉल आपके फोन नंबर या ई-मेल पते के साथ दिखाई देते हैं या नहीं।

    चेतावनी

    • सेल्युलर डेटा नेटवर्क पर फेसटाइम का उपयोग करना आपके सेवा प्रदाता द्वारा शुल्क के लिए शुल्क ले सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com