IhsAdke.com

एक अद्वितीय उपयोगकर्ता नाम कैसे बनाएं

उन साइटों की संख्या के साथ जो इंटरनेट पर तेजी से बढ़ते लॉगिन और अरबों लोगों की आवश्यकता होती है, आपको उपयोगकर्ता नाम बनाने के दौरान रचनात्मकता का उपयोग करना होगा। आप एक अद्वितीय नाम चाहते हैं, इसलिए आपको प्रत्येक रिकॉर्ड के लिए एक नाम बनाने की ज़रूरत नहीं है और आप चाहते हैं कि वह एक वैध है (और पर्याप्त हानिरहित) ताकि आप अन्य लोगों को बताने के लिए शर्म न करें, हो उन्हें अपने दोस्तों या आपकी दादी कैसे स्टारडॉम को पाने के लिए कुछ सहायक युक्तियां दी गई हैं!

चरणों

विधि 1
इसे व्यक्तिगत बनाएं

एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम चरण 1 को शीर्षक वाला चित्र
1
एक मॉडल के रूप में अपने जीवन का उपयोग करें अपने यूज़रनेम में जो कुछ भी आपको पसंद है उसे शामिल करने से आपको मूल और व्यक्तिगत दोनों को बनाने में मदद मिल सकती है यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम चरण 2 को शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना समय पास का उपयोग करें आपको जो करना पसंद है उसके आधार पर उपयोगकर्ता नाम का निर्माण करना न केवल आपको इसे आसानी से याद रखेगा, यह व्यक्तिगत रूप से अनूठा बना देगा।
    • ऐसा करने का एक तरीका अपने समय के पास का उपयोग करना है और इसे अपने जन्म के वर्ष में जोड़ना है। उदाहरण के लिए, alpinista86 या escritor91 वे शायद दोनों मूल और व्यक्तिगत नाम होंगे - और इसलिए याद रखना आसान है।
  • एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    संक्षिप्त रहें आप अपना उपयोगकर्ता नाम सरल छोड़ सकते हैं और केवल अपने पहले और अंतिम नामों का आरंभिक उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, उन लोगों के लिए यह बहुत आसान है जिनके पास बहुत ही अंतिम नाम है। उदाहरण के लिए, यदि आपका नाम फेलिक्स कार्प्रेन है, तो आपके लिए यह बहुत आसान होगा क्योंकि यह जॉन स्मिथ के लिए होगा
    • अपने नाम के हिस्से के रूप में अपने कौशल को जोड़ना मूल की दुनिया में एक सरल नाम डालने का एक और तरीका है: jsilvacpa, उदाहरण के लिए
  • एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम चरण 4 में शीर्षक वाला चित्र
    4
    अन्य भाषाओं का उपयोग करें! लगभग कोई भी नहीं जानता किन्डी (एल्विंश जीभ) या डैना (आयरिश) शब्द का अर्थ क्या है कुछ अनूठे उपयोगकर्ता नाम अंग्रेजी में नहीं हैं!
  • एक अनूठा यूजर नाम बनाओ चित्र 5
    5
    मिश्रित शब्द का उपयोग करें बस आपके नाम, अपना काम या अपना टाइम-आउट उपयोग करने के बजाय, उन्हें अपने व्यक्तित्व के साथ मेल करें। हालांकि jsilva हर बार व्यावहारिक रूप से अस्वीकार किया जा सकता है, brilhantejsilva आपके पास संभवतः मौलिक और अद्वितीय होने का अच्छा मौका है
    • ध्यान दें: न करें अपना ईमेल नाम आपके उपयोगकर्ता नाम के रूप में उपयोग करें आपका अनन्य लॉगिन क्या होता है इसका एक भाग है उपयोगकर्ता नाम - दूसरा हिस्सा पासवर्ड है यद्यपि किसी के खाते को हुक करने के लिए थोड़ा प्रयास होता है, सच्चाई यह है कि अधिकांश लोगों के पास ऐसे पासवर्ड होते हैं जो समझने में बहुत आसान होते हैं। बाकी को हल करने के लिए एक हैकर के लिए समीकरण का आधा हिस्सा देना शायद एक अच्छा विचार नहीं है।
  • एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम चरण 6 को शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने पसंदीदा टीवी शो का उपयोग करें यहां आलोचना करें: "ओ" बहुत कम हो सकता है और "एक अमेरिकी लड़की के अद्भुत चमत्कार" केवल बहुत लंबा नहीं है, जब भी आप लॉग इन करना चाहते हैं, तब भी वह लिखने के लिए थका है।
  • एक अनूठा यूजर नाम बनाओ चित्र 8
    7
    अपने उपयोगकर्ता नाम के रूप में अपने पालतू जानवर के नाम का उपयोग करें आपको इसे थोड़ा संशोधित करने की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि वहां कई "गीक्स", "पुसी" और "बिल्स" होने चाहिए।
    • वही खेल टीमों पर लागू होता है, हालांकि ये उपयोगकर्ता नाम के लिए अच्छी शुरुआत हो सकती है अपना उपयोगकर्ता नाम अलग करने के लिए अपने पसंदीदा खिलाड़ी का नंबर जोड़ने का प्रयास करें: jsflamengo10 या pcvasco9. स्थानीय टीमों का उपयोग करना हमेशा अच्छा होता है
  • एक अनूठा यूजर नाम बनाओ चित्र 9



    8
    अपने नाम के साथ खेलते हैं। शायद कुछ गाया जाता है, जैसे की कोशिश करो alanabanana या अनुरक्षण, के रूप में खूबसूरत महिला.
  • एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अद्वितीय अक्षर का उपयोग करें आप कुंजीपटल प्रतीकों जैसे $ #% * ^, यूनिकोड वर्णों जैसे कि ♠, ♣, ♥, ♦, ♪, और ♫, या अन्य विशेष वर्णों का उपयोग कर सकते हैं, परन्तु जागरूक रहें कि यदि आप चीजों को सरल रखने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह नहीं है प्रत्येक साइट जो प्रतीक के इस प्रकार की अनुमति देता है आपको यह याद रखना होगा कि आप किस उपयोगकर्ता नाम का उपयोग करते हैं
  • विधि 2
    सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें

    एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम बनाओ चित्र 11
    1
    एक नाम जनरेटर का उपयोग करें। नाम जनरेटर बहुत उपयोगी हो सकते हैं, जब आपकी कल्पना आपके साथ धोखा देती है, बेहतर काम करता है या यादृच्छिक शब्दों के साथ मनोरंजन किया जाता है। काम पर एक नाम जनरेटर का उपयोग न करें: वे तलाशने में बहुत मजेदार हो सकते हैं! जब आपका बॉस कहता है, "वहां क्या हो रहा है, सिम्पसन?" और आप कहते हैं, "मेयोनेज़ डोनट्स!", जब तक आपको नई नौकरी नहीं मिल जाती, तब तक आप कुछ महीनों तक डोनट्स और मेयोनेज़ के साथ खुद को खिलाने के लिए समाप्त कर सकते हैं।
  • एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    न करें व्यक्तिगत या आक्रामक डेटा का उपयोग करें आदर्श रूप से, आपके उपयोगकर्ता नाम आपके लिए और केवल उपयोगकर्ता फ़ील्ड के लिए होना चाहिए। हालांकि, आदर्शों को शायद ही कभी हासिल किया जाता है। आमतौर पर उपयोगकर्ता नामों को खुले तौर पर भेजा जाता है, डेटाबेस में एकत्र किया जाता है, और संगठन में कई लोगों द्वारा देखा जाता है जिसमें आप प्रवेश कर रहे हैं। इसे ध्यान में रखें और उन नामों का उपयोग करने से बचें जो समस्या या जोखिम हो सकते हैं
    • आपका पूरा नाम या अंतिम नाम (यह अविश्वसनीय रूप से खतरनाक हो सकता है)
    • अश्लील शब्दों - किसी को नाराज हो सकता है और यह वेट्रेस के लिए आक्रामक हो सकता है, क्या आप सचमुच उस व्यक्ति को बनाना चाहते हैं जो आपके खाते का ख्याल रखता है?
    • आपका पता (भी खतरनाक)
    • बहुत लंबा उपयोगकर्ता नाम न बनाएं
  • एक अनूठा उपयोगकर्ता नाम चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि नाम आप के लिए उपयुक्त है! अगर यह अच्छा लगता है, ठीक है अगर यह शांत दिखता है और आपको सूट करता है, तो आश्चर्य करो!
  • स्क्रीनशॉट (82) .पीएनजी शीर्षक वाली छवि
    4
    त्वरित जांच करें आप अपना नाम कितना अनूठा है यह जानने के लिए इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं एक वेबसाइट पर जाएं जैसे कि KnowEm? और अपना उपयोगकर्ता नाम दर्ज करें आप जल्दी ही नहीं देख सकते हैं कि केवल लोकप्रिय साइटें पहले से ही इस उपयोगकर्ता नाम (या तो आपकी या किसी और के) हैं, और आप यह भी देख सकते हैं कि वह नाम एक उपलब्ध डोमेन नाम है या नहीं।
  • 5
    एक शांत नाम का उपयोग करें नाम जो सत्य के शब्द नहीं हैं फैशनेबल हैं। डार्कसाइया, रवीएनी, जस्लाई और टोग्रिया जैसे कुछ
  • विधि 3
    ट्रेडमार्क लोगो का उपयोग करें

    1. 1
      आप टीएम (™ ट्रेडमार्क) और प्राइवेट लिमिटेड (प्राइवेट लिमिटेड) का उपयोग कर सकते हैं।

    युक्तियाँ

    • सबसे क्रिएटिव नाम उस नंबर वाले हैं उदाहरण के लिए, SkaterLater skatista555 से अधिक रचनात्मक है
    • आप अपना उपयोगकर्ता नाम अपना हस्ताक्षर बना सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com