IhsAdke.com

IOS पर एक कैलेंडर को हटा रहा है

क्या आपका बॉस एक कैलेंडर जोड़ता है जिसे आप अपने iCloud खाते में नहीं देखना चाहते हैं? शायद, हाल ही में डाउनलोड किए गए ऐप में ऐसा ही था, और अब आप iPhone पॉप-अप सूचनाओं से परेशान हैं जब आप कोई कैलेंडर हटाते हैं, तो आप केवल वही सूचना प्राप्त करते हैं जो आप चाहते हैं

चरणों

भाग 1
एप्लिकेशन द्वारा एक कैलेंडर हटाना

एक iPhone कैलेंडर सदस्यता खाता चरण 1 हटाएं शीर्षक वाला चित्र
1
अपने डिवाइस पर कैलेंडर एप्लिकेशन खोलें। आईफोन पर, इस ऐप में एक छोटा गोल वर्ग आइकन होता है जो सप्ताह के दिन को एक सफेद पृष्ठभूमि के साथ प्रदर्शित करता है और "कैलेंडर" नाम दिया जाता है।
  • एक iPhone कैलेंडर सदस्यता खाता चरण 2 हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने व्यक्तिगत कैलेंडर पर क्लिक करें आपके द्वारा कैलेंडर ऐप्लिकेशन खोलने के बाद, आप अपने निजी कैलेंडर को पा सकते हैं। स्क्रीन के निचले हिस्से को देखकर ऐसा करें। "आज" और "इनबॉक्स" विकल्पों के बीच, आप लाल "कैलेंडर" बटन देखेंगे। उस पर टैप करें।
  • चित्र शीर्षक वाला एक iPhone कैलेंडर सदस्यता खाता चरण 3 हटाएं
    3
    अपना व्यक्तिगत कैलेंडर चुनें कैलेंडर लोड करने के बाद, आप आईफोन स्क्रीन के बाएं कोने में लाल "संपादित करें" बटन देख सकते हैं। सेटिंग खोलने के लिए उस पर टैप करें। सेटिंग्स स्क्रीन पर, आप जिस कैलेंडर को हटाना चाहते हैं उसे चुनने में सक्षम होंगे। इसे चुनने के लिए, अपने शीर्षक पर एक बार टैप करें।
  • एक iPhone कैलेंडर सदस्यता खाते चरण 4 को हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    कैलेंडर हटाएं जिस कैलेंडर को आप हटाना चाहते हैं उसके चयन के बाद, पृष्ठ के निचले भाग तक स्क्रॉल करें। इस स्क्रीन पर, आप स्क्रीन पर केंद्रित लाल "हटाएं कैलेंडर" बटन देखेंगे। कैलेंडर को हटाने के लिए इस बटन को टैप करें।
    • यदि "हटाएँ कैलेंडर" बटन दिखाई नहीं देता है, तो उसे अपने व्यक्तिगत सेटिंग्स के माध्यम से हटाने का प्रयास करें
  • भाग 2
    आईओएस की समस्या निवारण 8




    चित्र शीर्षक 2487948 5
    1
    अगर आप आईओएस 8 का उपयोग कर रहे हैं तो सेटिंग्स ऐप खोलें कैलेंडर्स केवल कैलेंडर ऐप के जरिए छिपाए जा सकते हैं, लेकिन आईओएस 8 सेटिंग्स का उपयोग करके हटाए जाने की आवश्यकता है।
  • चित्र शीर्षक 2487948 6
    2
    "सेटिंग्स" स्क्रीन पर "ईमेल, संपर्क और कैलेंडर" टैप करें "सेटिंग्स" स्क्रीन पर, एक लिफाफा के अंदर नीले वर्ग के आइकन की खोज करें। एक नई स्क्रीन खोलने के लिए उस पर टैप करें
  • चित्र शीर्षक 2487948 7
    3
    "कैलेंडर" अनुभाग पर नेविगेट करें और जिसे आप हटाना चाहते हैं उसके लिए खोजें। यह खंड "ई-मेल, संपर्क, और कैलेंडर" स्क्रीन के नीचे होना चाहिए। वह कैलेंडर ढूंढें जिसे आप हटाना चाहते हैं और खाता हटाना टैप करें।
  • युक्तियाँ

    • आप आइटम के शीर्षक या वर्णन को भी बदल सकते हैं और / या उसमें मौजूद आइटम से अलार्म / अनुस्मारक निकाल सकते हैं।
    • कैलेंडर खाते के भीतर, आप इसे अक्षम भी कर सकते हैं, लेकिन फिर भी इसे भविष्य के संदर्भ के लिए रख सकते हैं।

    चेतावनी

    • आप एक कैलेंडर को हटाने के बाद, उसे रिडीम नहीं किया जा सकता। इसे हटाने की कोशिश न करें जब तक आप वास्तव में ऐसा करना नहीं चाहते।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com