IhsAdke.com

WPA को WEP कैसे बदलें

कुछ उपयोगकर्ताओं ने WikiHow पर लेख पढ़ते हुए खोज की है कि WEP एन्क्रिप्शन कमजोर है और हैक किया जा सकता है! वास्तव में, यह सुनिश्चित करने के लिए है, WEP, सरल आदेशों टाइपिंग नेटवर्क जानकारी प्राप्त द्वारा की खोज की जा सकती है, का विश्लेषण करती है उन्हें और उनके कुंजी descoberta- इसके बारे में पता कर रहे हैं और एन्क्रिप्शन के लिए एक सुरक्षित मोड के लिए जल्दी से बदल गया था: WPA । वाई-फाई नेटवर्क की यह संरक्षित पहुंच उपयोगकर्ताओं को वायरलेस नेटवर्क तक पहुंच हासिल करने की अनुमति देता है और अधिकृत करता है। WPA मोड सुरक्षा WEP से बड़ा है और वह स्विच पर आधारित होती है जो स्वचालित रूप से नियमित अंतराल पर बदल जाती है।

चरणों

चित्र WEP को WPA चरण 1 में बदलते हैं
1
पहले ब्राउज़र को खोलें और रूटर का आईपी पता दर्ज करें - डिफ़ॉल्ट आईपी 1 9 2 .168.0.1 है
  • चित्र WEP को WPA चरण 2 में बदलता है
    2
    आप नहीं जानते कि क्या आईपी, तुम सब करने की जरूरत है "प्रारंभ", "चलाएं" पर क्लिक करें और "cmd" (उद्धरण के बिना) टाइप करें, "Enter" और एक नया विंडो खुलेगा है। इसमें, "ipconfig" टाइप करें और "एन्टर" दबाएं अब आप आईपी का पता लगा सकते हैं, इसे कॉपी कर सकते हैं और इसे किसी भी ब्राउज़र में दर्ज कर सकते हैं।
  • चित्र WEP को WPA चरण 3 में बदलता है
    3
    रूटर का उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें आप एक रूटर के लिए कॉन्फ़िगर नहीं किया है और पता नहीं है क्या पासवर्ड और उपयोगकर्ता नाम, "व्यवस्थापक" और सफेद प्रेस में पासवर्ड दर्ज करें "" या क्लिक "में प्रवेश करें" के रूप में व्यवस्थापक नाम (उपयोग छोड़ पासवर्ड को अपने रूटर के लिए अनुमान लगाने में मुश्किल है, लेकिन यह लेख का फ़ोकस नहीं है)।
  • चित्र WEP को WPA चरण 4 में बदलता है
    4



    स्क्रीन के बाईं ओर स्थित "वायरलेस सेटअप" बटन पर क्लिक करें
  • चित्र WEP को WPA चरण 5 में बदलता है
    5
    "मैन्युअल कनेक्शन सेटअप" चुनें
  • चित्र WEP को WPA चरण 6 में बदलता है
    6
    पृष्ठ के निचले भाग तक स्क्रॉल करें और विकल्प "वायरलेस सुरक्षा मोड" पर ध्यान दें - इसे WPA में बदलें
  • चित्र WEP को WPA चरण 7 में बदलता है
    7
    अपने नेटवर्क के लिए एक नई नेटवर्क कुंजी दर्ज करें (वैकल्पिक) - यह किसी भी उपयोगकर्ता द्वारा दर्ज किया जाना चाहिए जो राउटर से कनेक्ट करना चाहता है।
  • चित्र WEP को WPA चरण 8 में बदलता है
    8
    सेटिंग्स सहेजें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com