IhsAdke.com

हरिमोनी ग्रेंजर द्वारा एक काल्पनिक कैसे बनाएं

यद्यपि हैरी पॉटर के प्रीमियर के लिए कल्पना के दिन अतीत में हैं, लेकिन आपको कभी नहीं पता होगा कि हमें एक चुड़ैल पोशाक की आवश्यकता क्यों है। अपने हस्ताक्षर केश, सहायक उपकरण और सिर्फ थोड़ा मेक-अप के साथ, हर्मियॉन ग्रेंजर की पोशाक बनाना बहुत आसान है तो हेलोवीन या अगले पोशाक पार्टी के लिए तैयार करने के लिए लेख पढ़ने शुरू करें!

चरणों

भाग 1
काल्पनिक बनाना

एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
एक सफेद शर्ट पहनें एक साधारण सफेद बटन शर्ट खोजें
  • एक हर्मिओन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक स्कर्ट खोजें एक गहरे भूरे या काले स्कर्ट लें, लगभग घुटनों पर Pleats वैकल्पिक हैं
  • एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक वेस्ट और टाई चुनें सफेद शर्ट पर पहनने के लिए भूरे या काले रंग में वी-गर्दन वेश देखें यह टाई ग्रेफ़िंडर रंगों (पीले-सोना और लाल रंग के लाल) में होनी चाहिए और वेस्ट के नीचे होगी।
    • आप वेस्टईट के बदले एक कार्डिगन बटन भी पहन सकते हैं, खासकर यदि आप एक टॉपकोट नहीं पहनेंगे
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    सॉक्स और जूते चुनें भूरे या काले रंग के रंगों में घुटने की मोजे देखें जूते काले या भूरे रंग के होते हैं, लेकिन मैरी जेन या रसीद जैसे सरल मॉडल पसंद करते हैं।
  • एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    कवर देखें आप एक फैंसी स्टोर, सिलवाया कपड़े, बाजार या बचत स्टोर में पा सकते हैं। बस महान अवस्था में एक कवर का चयन करना याद रखें, क्योंकि असली हर्मिनीओन कभी फाड़ या पहना भागों नहीं पहनेंगे ..
    • अपने परिवार और दोस्तों से पूछें कि अगर किसी का काली भूरा है या उधार लेने के लिए ओवरकोट है यदि आप एक उधार केप लेते हैं, तो इसे स्थायी रूप से होग्वारट्स बैज को संलग्न न करें।
  • भाग 2
    बाल और श्रृंगार की सफाई

    एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    1
    तय करें कि आप किस हर्मिओन बाल की शैली पहनेंगे। यदि आप इसे के छोटे संस्करणों को चित्रित कर रहे हैं, तो आपके बालों को घुमावदार और धनुषाकार होना चाहिए। दूसरी ओर, हर्मियॉन के पुराने संस्करणों में, लूज़े तरंगों के साथ बाल होते हैं और समय-समय पर, सिर के पीछे एक दबाना के साथ अटक जाते हैं
    • याद रखें, उसके बाल मध्यम भूरे रंग हैं, इसलिए हल्के या गोरे रंग से बचें।
  • हार्मिऑन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 7 बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    2
    स्टाइलिश बाल यदि आप युवा हर्मियोन को चित्रित कर रहे हैं, तो उसके बालों को शुष्क करें और मात्रा बनाने के लिए इसे ब्रश करें। स्थैतिक का उपयोग न करें, लेकिन इसे ढीली और डरावना किस्में छोड़ दें। बाल लहराती जाने के लिए, गीले तारों पर मूस से गुजारें, बालों को दो भागों में विभाजित करें और प्रत्येक एक को चोटी। आपके बालों में लेटे हुए दो छोटी लड़कियां होंगी, प्रत्येक पक्ष पर एक। बालों को सूखने से पहले उन्हें सूखने दें, इसलिए तारों को चिह्नित किया जाएगा और लहराती।
  • एक हर्मिओन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 8 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    थोड़ा मेकअप पहनें हर्मियोन मेकअप पहनने और शैली में ड्रेसिंग के लिए नहीं जाना जाता है। इसके बजाय, आपके देखो मूल होना चाहिए। होंठ रंग होंठ ग्लोस का प्रयोग करें यदि आप इसे नए संस्करण के रूप में तैयार कर रहे हैं या अपारदर्शी लिपस्टिक पहनते हैं यदि आप पुराने संस्करणों की तरह ड्रेसिंग कर रहे हैं।
  • हर्मेरीन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 9 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    वैकल्पिक रूप से, आप नेत्र मेकअप लागू कर सकते हैं यदि आप एक पुराने हर्मियोन की तरह ड्रेसिंग कर रहे हैं और आंख मेकअप पहनना चाहते हैं, तो बेज रंग और भूरा जैसे रंगों के प्राकृतिक रंगों का उपयोग करें, और eyeliners से बचें। थोड़ा मस्कारा खर्च करें क्योंकि पूरी तरह से सरल होना चाहिए।
    • अगर आप एक छोटे हर्मियोन को चित्रित करने की योजना बनाते हैं तो खिंचाव न करें, लेकिन अपनी आइब्रो को मोटा बनाने के लिए भरें।
  • भाग 3
    सामान का चयन

    एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 10 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने साथ पुस्तकों को ले लो आप एक पर्स का उपयोग कर सकते हैं या एक ही हाथ पर किताबें ले सकते हैं। जादू की किताबें पसंद करें ऐसा करने के लिए, किसी भी किताबें ले लीजिए और "माग्ले स्टडी", "ट्रांसफिगरेशन" या "पोटेशंस" जैसे सबसे आम हॉगवर्ट्स थीम के साथ हटाने योग्य कवर करें।
    • यदि एक बैग का उपयोग करना है, तो वस्तुओं को पुस्तकों के आकार के साथ भरें वास्तविक पुस्तकों को लगाकर आपको भारी बनाना होगा एक या दो वास्तविक पुस्तकों के नीचे स्टायरोफोम के छोटे कार्डबोर्ड बक्से या आयताकार टुकड़े का उपयोग करें।
  • हर्मेरीन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 11 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बारी समय का उपयोग करें आप टर्नर टाइटल प्रतिकृतियां ऑनलाइन पा सकते हैं, लेकिन एक को भी बनाना संभव है। बस एक छोटे से घेर लें और इसके चारों ओर एक सुनहरा रिम लगाओ। हर्मियॉन ने "द कैदीर ऑफ अज्काबन" में सभी वर्गों में भाग लेने में सक्षम होने के लिए बारी बारी का इस्तेमाल किया।
  • एक हर्मिओन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 12 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने वस्त्रों के लिए एक हॉगवर्ट्स प्रतीक चिन्ह संलग्न करें एक ग्रिफ़िंडर या होग्वर्ट्स के चिन्ह को खरीदें या बनाएं, जो चार घरों को दिखाता है आप एक एफ.ए.एल.ई. ब्रोच भी बना सकते हैं जो कि हर्मिओन अपने संगठन को बढ़ावा देने के लिए इस्तेमाल करता था जो घरेलू कल्पित बौने की मुक्ति को बढ़ावा देता था। कार्डबोर्ड मंडल पर चांदी या एल्यूमीनियम पन्नी का उपयोग करें। एफएए एल.ई. लिखें सजावटी पत्रों में
  • हार्मिऑन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 13 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक छड़ी लें आप या तो एक लकड़ी ऑनलाइन खरीद सकते हैं या अपना स्वयं का बना सकते हैं यदि आप अपना खुद का बनाना चाहते हैं, तो सोचें कि आप यथार्थवादी कैसे बनना चाहते हैं। आप लुढ़काया कागज या लकड़ी के साथ wands कर सकते हैं जो कुछ भी विकल्प है, यह छड़ी 30 इंच के नीचे छोटा होना चाहिए।
    • चरित्र की तरह दिखने के लिए छड़ी के संभाल में दाखलताओं को जोड़ें
  • चेतावनी

    • हल्के गोरा टोन के साथ अपने बाल का उपयोग न करें हर्मियोन गोरा नहीं है और आप लुना लवगुड की तरह दिखेगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com