IhsAdke.com

कैसे अपने जलाने आग एचडी पर Instagram जाओ

हाल के वर्षों में, Instagram किशोरों के बीच एक बेहद लोकप्रिय आवेदन बन गया है हालांकि, Instagram अमेज़ॅन एप स्टोर में उपलब्ध नहीं है, जो किंडल फायर ऐप स्टोर है, जो निराशाजनक हो सकता है। इस प्रसंग को अपने जलाना फायर एचडी पर कैसे स्थापित करें यह जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

  1. 1
    डिवाइस के ऊपरी दाएं कोने में त्वरित सेटिंग क्षेत्र को स्पर्श करें। प्रकट होने वाले मेनू में, अधिक विकल्प चुनें। नीचे की ओर स्वाइप करें और डिवाइस स्पर्श करें
  2. 2
    सूची के निचले भाग में "अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन की स्थापना की अनुमति दें" विकल्प को सक्षम करें। यह आपको डिवाइस की डिफ़ॉल्ट स्टोर के अलावा अन्य स्रोतों से एपीके फाइलों को स्थापित करने की अनुमति देगा। चिंता न करें, आपकी डिवाइस में कोई भी परिवर्तन नहीं होगा।

विधि 1
1 मोबाइल मार्केट

चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट_2016 03 27 09 47 12.jpg
1
1 मोबाइल बाजार डाउनलोड करें इस पर जाएँ आवेदन पृष्ठ और डाउनलोड स्वचालित रूप से तीन सेकंड में शुरू हो जाएगा। यदि ऐसा नहीं होता है, तो मैन्युअल रूप से करने के लिए समय गणना के नीचे स्थित लिंक को टैप करें।
  • चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट_2016 03 27 15 45 30.jpg
    2
    1 मोबाइल मार्केट स्थापित करें स्क्रीन को बाईं तरफ स्लाइड करें या पता बार के बाईं ओर स्थित तीन छोटी लाइनों के साथ आइकन को टैप करें, साइड मेनू तक पहुंचने के लिए और डाउनलोड विकल्प टैप करें। जैसे ही डाउनलोड समाप्त हो जाता है, फ़ाइल को टैप करें। आपको एक इंस्टॉलेशन स्क्रीन पर ले जाया जाएगा, जो आपसे पूछेगा कि क्या आप 1 मोबाइल मार्केट को स्थापित करना चाहते हैं और उस ऐप के लिए एक्सेस की अनुमति से सहमत हैं। स्क्रीन के निचले भाग में इंस्टॉल बटन को स्पर्श करें और प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। एप्लिकेशन खोलने के लिए ओपन बटन टैप करें
  • छवि शीर्षक IMG_20160327_105433
    3
    Instagram डाउनलोड करें स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित खोज बार में, "Instagram" टाइप करें और Enter दबाएं। Instagram आइकन को स्पर्श करें (यह पहला परिणाम प्रदर्शित होना चाहिए)। आप Instagram आइकन के दाईं ओर "इंस्टॉल करें" टाइप किए गए फ़िरोज़ा बटन देखेंगे। इस बटन को टैप करें और डाउनलोड को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। फिर एक अधिसूचना पूछेगी कि क्या आप एप्लिकेशन इंस्टॉल करना चाहते हैं। अनुमति देने के लिए स्पर्श करें
  • चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट_2016 03 27 09 59 26.jpg
    4
    Instagram इंस्टॉल करें आपको एक इंस्टॉलेशन स्क्रीन पर ले जाया जाएगा, जो आपसे पूछेगा कि क्या आप Instagram इंस्टॉल करना चाहते हैं और अगर यह एप्लिकेशन की एक्सेस अनुमति के अनुसार है। स्क्रीन के निचले भाग में इंस्टॉल बटन को स्पर्श करें और प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। एप्लिकेशन खोलने के लिए ओपन बटन टैप करें ठीक है, आप अपने जलाने आग पर Instagram स्थापित करने में सक्षम थे!
    • आपके द्वारा इंस्टॉल किया गया Instagram आधिकारिक Google Play ऐप के समान कार्य करेगा इसे एक्सेस करने के लिए, अपनी होम स्क्रीन पर Instagram आइकन स्पर्श करें। यद्यपि आइकन कुछ हद तक धुंधला है, आवेदन की गुणवत्ता बिल्कुल आधिकारिक की गुणवत्ता के समान है।



  • विधि 2
    ApkPure

    चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट_2016 03 27 10 01 39.jpg
    1
    ApkPure वेबसाइट पर Instagram देखें इस पर जाएँ ApkPure साइट और खोज बार में "Instagram" टाइप करें। Instagram आइकन टैप करें, जो सूची में प्रदर्शित पहला परिणाम होना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट_2016 03 27 09 59 26.jpg
    2
    Instagram इंस्टॉल करें एप्लिकेशन छवियों के ऊपर स्थित "एपीके डाउनलोड करें (14.7 MB)" लेबल वाला हरा बटन टैप करें। डाउनलोड को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। एक ओर मेनू तक पहुंचने के लिए स्क्रीन को बाईं ओर स्लाइड करें या पता पट्टी के बाईं ओर स्थित तीन छोटी लाइनों के साथ आइकन को टैप करें। डाउनलोड विकल्प टैप करें, फिर Instagram फ़ाइल को टैप करें। आपको एक इंस्टॉलेशन स्क्रीन पर ले जाया जाएगा, जो आपको पूछता है कि क्या आप एप्लिकेशन इंस्टॉल करना चाहते हैं और क्या यह एप्लिकेशन के एक्सेस अनुमतियों का अनुपालन करता है। स्क्रीन के निचले भाग में इंस्टॉल बटन को स्पर्श करें और प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। एप्लिकेशन खोलने के लिए ओपन बटन टैप करें ठीक है, आप अपने जलाने आग पर Instagram स्थापित करने में सक्षम थे!
  • विधि 3
    Evozi

    छवि शीर्षक IMG_20160327_105600
    1
    Google Play पर Instagram पर ब्राउज़ करें इस पर जाएँ Google Play वेबसाइट और "Instagram" टाइप करें फिर Instagram आइकन को टैप करें, जो सूची में प्रदर्शित होने वाला पहला परिणाम होना चाहिए। पता बार में लिंक को हाइलाइट करें और "कॉपी करें" विकल्प चुनें।
  • चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट_2016 03 27 09 57 49.jpg
    2
    ईवोई वेबसाइट पर डाउनलोड लिंक जेनरेट करें इस पर जाएँ Evozi वेबसाइट. इसमें, आपको एक बार दिखाई देगा जहां Google Play लिंक डाला जाना चाहिए। कुछ विकल्प प्रदर्शित होने तक अपनी उंगली इस बार रखें। लिंक पेस्ट करने के लिए "पेस्ट" विकल्प चुनें और फिर बार के नीचे स्थित नीले "जनरेट डाउनलोड लिंक" बटन को स्पर्श करें।
  • चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट_2016 03 27 09 59 26.jpg
    3
    Instagram इंस्टॉल करें Google Play लिंक पट्टी के नीचे, आपको ऐप के बारे में कुछ जानकारी दिखाई देगी लेबल "हरा बटन" को टैप करें ".com.Instagram.android डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें"। डाउनलोड को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। एक ओर मेनू तक पहुंचने के लिए स्क्रीन को बाईं ओर स्लाइड करें या पता पट्टी के बाईं ओर स्थित तीन छोटी लाइनों के साथ आइकन को टैप करें। डाउनलोड विकल्प टैप करें, फिर Instagram फ़ाइल को टैप करें। आपको एक इंस्टॉलेशन स्क्रीन पर ले जाया जाएगा, जो आपसे पूछेगा कि क्या आप Instagram इंस्टॉल करना चाहते हैं और यदि यह एप्लिकेशन के एक्सेस अनुमतियों के अनुरूप है। स्क्रीन के निचले भाग में इंस्टॉल बटन को स्पर्श करें और प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। एप्लिकेशन खोलने के लिए ओपन बटन टैप करें ठीक है, आप अपने जलाने आग पर Instagram स्थापित करने में सक्षम थे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com