IhsAdke.com

टिप स्नेकर प्लेटफार्म को मजबूत कैसे करें

इसके बारे में ज्ञान की कमी के कारण ऊँची एड़ी के जूते के मंच को मजबूत करना अब एक आम बात नहीं है। हालांकि, उन्हें मजबूत करने से आपके पैरों को अधिक धनुष लग जाएगा, सही जगह पर जूता को तोड़ देगा और आपको अधिक मजबूती मिलेगी ताकि आप पर्ची न करें, खासकर पिरौटेस में। यदि आपको टिप पर कोई परेशानी हो रही है या बॉक्स के अंदर पूरी तरह से सीधे अपने पैरों के साथ खड़े रहना है, तो एक बूस्टर सिलाई आपको उन समस्याओं को दूर करने में मदद करेगा। सिलाई प्लेटफार्मों के कई लाभ हो सकते हैं

चरणों

ड्रार्न पॉइनेट जूते चरण 1 नामक चित्र
1
धागे को सुई पर रखो। रेखा लगभग 90 सेंटीमीटर लंबा होनी चाहिए (कम लाइन की तुलना में अधिक पंक्ति प्राप्त करना बेहतर होता है)। इसके अलावा, लाइन मोटी होनी चाहिए, जैसे एक सोता अगर आप चाहें तो आप भी सो सकते हैं, लेकिन यह थका हुआ हो सकता है, क्योंकि यह पहना जाता है और उतना मजबूत नहीं है। कभी-कभी एक नियमित सूती धागा का उपयोग न करें, जो कपड़ों पर पहना जाता है, क्योंकि इसमें प्रतिरोध नहीं होता है। लाइन के अंत में एक गाँठ बनाएं (आप इसे आकार में मोड़ सकते हैं) और गाँठ के बाद शेष किनारे काट कर सकते हैं।
  • ड्रार्न पॉइनेट जूते चरण 2 नामक चित्र
    2
    बॉक्स के निचले भाग में सुई डालें (जिस भाग में आप टिप पर चढ़ते हैं) साटन के माध्यम से आप नीचे दाईं ओर से शुरू कर सकते हैं बॉक्स के नीचे, सिलवटों का अनुक्रम होता है। गुच्छा के नीचे साटन के माध्यम से सुई गुजारें और एक सेंटीमीटर चौड़े से थोड़ा कम खींचें। सुई बॉक्स के अंत को पार कर जाएगा। यह चित्रण में दिखाया गया है, इस अंत के आसपास बने बैंगनी रेखा के साथ। पूरी रेखा खींचो
  • ड्रार्न पॉइनेट शूज़ स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    इस प्रक्रिया को सही करने के लिए आधा सेंटीमीटर दोहराएं. इस समय सुई को सभी तरह खींचने से पहले, कुछ जगह छोड़ दें अंतिम सिलाई से शेष रेखा लें और सुई के चारों ओर कसकर दक्षिणावर्त लपेटें जो बाहर है। अपने बाएं अंगूठे के साथ लाइन को पकड़ो जैसा कि आप सुई खींचते हैं - यह सिलाई के आसपास एक पाश की तरह दिखता है जिसे आपने सिलाई की थी। प्लेटफॉर्म के किनारे के पार यह कर रखो यदि आप कभी भी अपने जीवन में बुनना है, तो आप समानता देखेंगे।



  • ड्रार्न पॉइनेट जूते चरण 4 नामक चित्र
    4
    सीवन को मजबूत करें आप देखेंगे कि जिस धागे को आपने सीधा कर लिया है, उसमें से बाहर निकलने वाली युक्तियों के साथ एक मंडली बनाई गई है। केवल सर्कल पर फोकस करें यह सबसे आसान हिस्सा है: धागे को सर्कल के माध्यम से धागा और इसे बाहर खींचें। चारों ओर मुड़ें अब सर्कल एक रस्सी जैसा दिखता है, न कि अंक इस बिंदु पर आपको साटन के माध्यम से जाने की जरूरत नहीं है, बस रेखा से नीचे
  • ड्रार्न पॉइनेट शूज़ स्टेप 5 नामक चित्र
    5
    समाप्त होने पर, एक गाँठ के साथ अपनी सिलाई सुरक्षित रखें . पिछली बार जब आप पिछले चरण (मूल नोड के नजदीक अगले भाग के माध्यम से जाना) करते हैं, तो गाँठ खींचने और बांधने से पहले सुई के आसपास की शेष रेखा के साथ दो मोड़ लें और फिर गाँठ सामान्य रूप से गाँठ लें। नोड से शेष रेखा कटौती सुनिश्चित करें।
  • ड्रार्न पॉइनेट शूज़ स्टेप 6 नामक चित्र
    6
    प्रैक्टिस करें, आपकी डांस प्रोसेस को आराम से और आपका काम अप-टू-डेट, सुधारा हुआ होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • बहुत दूर या बहुत कम अंक न दें। कुछ अभ्यास के साथ आप यह कैसे करना जानते हैं और इसे अधिकतम तीन मिनट लगेगा।
    • यदि सुई पियर्स नहीं है, जिसका मतलब है कि आप ऊतक के माध्यम से इसे पारित करने के लिए एक जबरदस्त नौकरी कर रहे हैं, इसे बाहर निकालें और फिर से प्रयास करें, इस बार अधिक सतही रूप से। हालांकि, आप सुई को कपड़े के नीचे से गुजारना चाहते हैं ताकि जब आप नाच रहे हों तो साटन जब पहना जाता है तो सीम बाहर नहीं आती है। इसके लिए आपको सुई थोड़ी अधिक शक्ति के साथ आगे बढ़ाना होगा। यही वह जगह है जहां एक तेज़ या कठिन सतह सुपर उपयोगी होगा।
    • एक स्नीकर्स की पुरानी जोड़ी पहले सिलाई करने की कोशिश करें इसलिए, यदि आप कोई गलती करते हैं, तो आप ब्रांड की एक नई जोड़ी को बर्बाद नहीं करेंगे।
    • एक अंगूठे वास्तव में बहुत उपयोगी होगा कोशिश करो!
    • यह सिर्फ हिमशैल का टिप है पुरानी रूसी तकनीक, ऊनी यार्न के साथ पूरे टिप को सिलवाया गया, कालीन, हाइप-आकार, ओवरलैपिंग त्रिकोण के साथ, और सफेद चपड़ा स्नीकर्स के अंदर को मजबूत करने के लिए इस्तेमाल किया गया था। यह आखिरी बार अच्छा स्नीकर्स बनाता है मंच पर मूक और चुपके से चुपके को छोड़ दें।
    • यदि आप खुद के लिए उच्च अंत जूते तैयार कर रहे हैं, तो हमेशा युक्तियों और संबंधों का उपयोग करें (कृपया अपने सामान पहने न अपने पैर की उंगलियों या टखनों को तोड़ना न करें)
    • यदि आपके पास समय है, तो न केवल प्लेटफ़ॉर्म सीवे, बल्कि जूता के तल पर एकमात्र का फ्लैट / लचीला हिस्सा। यह शोर को कम करेगा, टिप को बढ़ाने और कर्षण को कम करने में मदद करेगा।
    • अगर साटन पहना या अंत में फाड़, कोई समस्या नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com