IhsAdke.com

कैसे नाम दें और अपनी नाव के लिए गीत चुनें

एक नाव के लिए एक संकेत खरीदना आसान है, मुश्किल भाग यह तय कर रहा है कि आपकी नौका का सही नाम क्या है एक ऐसा नाम चुनें, जो आपको माहौल और व्यक्तित्व को व्यक्त करना चाहते हैं।

चरणों

छवि नाम और पत्र आपका नाव चरण 1
1



ध्यान से एक नाम चुनें: यदि आपके पास कभी एक नाव या एक खरीदने की योजना है, तो आपको अंततः अपने नाव का नाम देना होगा और एक संकेत खरीदना होगा। जाहिर है यह कुछ आसान है, लेकिन आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि हम में से अधिकांश के लिए नाव का नाम एक सरल कार्य से दूर है कुछ बुनियादी चीजें हैं जिन्हें आपको पहले से पता होना चाहिए नाव के संकेत दो बुनियादी प्रकारों में आते हैं। पेंट किए गए संकेत आमतौर पर एक स्थानीय चिन्ह चित्रकार द्वारा किए जाते हैं (अधिमानतः वह व्यक्ति जिसे नाव के संकेतों का अनुभव है)। हस्ताक्षर की गुणवत्ता शिल्पकार के अनुभव और उसके ब्रश पर निर्भर करती है। यदि आप तय करते हैं कि आप हाथ से पेंट किए गए संकेत चाहते हैं, तो एक मारीना शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। आप न केवल कितने उदाहरण देखेंगे कि दूसरों ने आपकी नौकाओं के नाम कैसे प्रदर्शित किए हैं, लेकिन आप अपने खुद के प्रोजेक्ट के संदर्भ के लिए मरीना ऑपरेटर से भी पूछ सकते हैं।
  • सबसे लोकप्रिय, कंप्यूटर द्वारा वाइनिल के बने नाव संकेत हैं, जो विभिन्न साइन दुकानों में और इंटरनेट पर सैकड़ों स्थानों में किया जा सकता है। नौकरी करने के लिए कुशल विक्रेताओं की कोई कमी नहीं होगी उनमें से एक को चुनना आसान हिस्सा है। मुश्किल भाग चुनना है कि आप अपने नाव का नाम कैसे करना चाहते हैं। अपना समय ले लो और अपनी नाव को एक महान नाम दें। आम भावना सबसे लोकप्रिय नाव के नामों की एक सूची को चुन सकते हैं और उनमें से एक को चुन सकते हैं और साइन शॉप पर जा सकते हैं। यह अच्छा होगा यदि आप चाहते हैं कि आपकी नौका अपने समुद्र तट पर अन्य 500 नाव के समान नाम रखे। किसी भी सूची में से 10 सर्वाधिक लोकप्रिय नामों से बचने के लिए नाव नामों की अपनी ब्लैकलिस्ट पर होना चाहिए!
  • एक नाम के बारे में सोचो: अपनी नाव का नाम चुनना आपको कुछ समय बिताना चाहिए! अपने सिर में आने वाली पहली चीज न लें। नाव के लिए नाम चुनने पर आपको मुख्य घटकों पर विचार करना चाहिए:
  • अपनी नाव के व्यक्तित्व पर निर्णय लें मत्स्य पालन नौकाओं में स्पीडबोट से बहुत अलग व्यक्तित्व है यह आपके रेसिंग बोट को एक मछुआरे के नाम के नाम के समान नहीं बताएगा, जैसे "मछुआरे" उदाहरण के लिए!
  • क्या आपकी नाव के बारे में कुछ खास है? उदाहरण के लिए (खरीद उसे या शायद अपने बारे में कुछ असामान्य? पीछे एक अलग कहानी के रूप में), मैं एक पुरुष है जो अपने रेसिंग नाव दो बार बदल गया है और यह भी दो बार नाव के समुद्र तल को दूर करने के लिए किया था पता है। उन्होंने पोत को "सिंकेड टू" का नाम दिया। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह एक अनोखा नाम है और यहां तक ​​कि एक आत्म व्याख्यात्मक कहानी है, लेकिन क्या यह एक अच्छा नाम है? मुझे यकीन है कि उसके बार के दोस्त नाम से प्यार करते हैं। लेकिन अगर आप आप और 12 साल की अपने बच्चे के साथ मछली के अपने पड़ोसी देश के 13 साल के बेटे कॉल करना चाहते हैं, तो आप अपने पिता को समझाने के लिए उसे जाने देना अच्छे भाग्य की भी जरूरत होगी! अपनी नाव बहुत काम हो सकता है के लिए एकदम सही नाम खोजने की कोशिश, लेकिन सबसे अच्छा नाम आप इंटरनेट पर पाए की सूची पर वापस जाने की कोशिश नहीं करते। हर कोई इन नामों को बार-बार उपयोग करता है सबसे लोकप्रिय नामों में से कुछ का उपयोग किया जाता है ताकि उनमें से कई अपने मरीना में बंधा हुआ है, उन सभी को "Ressaka" होने का दावा, "सागर वुल्फ" या "Cinquenteum", कुछ नाम नाम है।
  • छवि नाम और पत्र आपका नाव चरण 2
    2
    यदि आपको लगता है कि आपको "नावों के कप्तान," या "वेव बैलेरिना" के रूप में एक नाव बनाने के लिए इन नामों की सूचियों की सहायता की आवश्यकता है, तो इसे अपना बनाने के लिए एक लोकप्रिय नाम को अनुकूलित करें। उदाहरण के लिए "जुनून" एक बहुत लोकप्रिय नाम है क्यों इसे कस्टमाइज़ करें और इसे "संवेदनाओं का जुनून" या "ब्लैक हास्य" को नाम देने के लिए, "म्यू फेटल ऑब्सेशन" जैसे कुछ बोल्डर और कूल को कॉल करें।
    • एक नाम चुनें जिसका मतलब है कि आप कुछ या आपके प्यार वाले किसी के लिए। नाव नाम चुनने में सबसे बड़ी गलती एक को चुनना है जो दूसरों के लिए प्रभावशाली हो सकती है! इसके बजाय, एक ऐसा नाम चुनें जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है आप नाव के लिए भुगतान कर रहे हैं, तो दूसरों के मजाक के लिए इसका नाम क्यों दें? अपने लिए नाव को नाम दें और एक ऐसा नाम चुनें, जो आप को मजेदार और खुशी प्रदान करेंगे।
    • आपकी नाव के नाम के लिए खोज करने के लिए कई जगहें हैं पुस्तकालयों में किताबें हैं जो विषय को अच्छी तरह से कवर करती हैं। आप एक लोकप्रिय नाम भी प्राप्त कर सकते हैं और इसे अपने स्वाद के अनुरूप बदल सकते हैं। या बेहतर अभी तक, एक इंटरैक्टिव नामकरण उपकरण का उपयोग करने पर विचार करें, जैसे कि StreetGlo मुक्त नाव का नाम और संकेत डेटाबेस नावों के नामकरण के लिए यह उपकरण कानूनी है क्योंकि यह नए नाम नौकाओं के लिए सूत्रों का कहना है के एक नेटवर्क से जुड़ा हुआ है, एक नेटवर्क को उनके नाम पर बनाने नौकाओं के नए मालिकों की एक श्रृंखला से बना है। यह Google और अन्य खोज इंजनों पर खोज "नाव के नाम" की निगरानी के द्वारा नए नामों को भी संकलित करता है यह नाव के संकेतों के लिए आदेश खरीद नाम भी हासिल करता है, यह सुनिश्चित करता है कि किसी ने इस नाम को इतना पसंद किया कि उन्होंने इसके लिए एक संकेत में निवेश किया। अपने आप को एक नज़र डालें और नए नामों और फोंट और रंग योजनाओं के सुझावों के साथ देखें जो इन नए नामों और लक्षणों के व्यक्तित्व का समर्थन करते हैं। उपकरण के नाम अंग्रेजी में है और यह भी है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह एक समस्या नहीं होगी, इसका इस्तेमाल करने में आसान है और यह संभव है कि आप इसे एक अंग्रेजी नाम का उपयोग कर विचार कर रहे हैं!
    • अपनी नाव के नाम में थोड़े समय के लिए निवेश करने से मूडी को स्थापित और संरक्षित करने में सहायता करके अपनी नौका का अधिक आनंद उठाया जा सकता है जिससे आपने नाव को पहली जगह में खरीदने के लिए प्रेरित किया था। आपकी नाव पर कुछ चीजें हैं जो लगातार धन व्यय किए बिना आपको समय-समय पर संतुष्टि, आराम और आराम देगी। मैं केवल उन दो चीजों के बारे में सोच सकता हूं जो इस श्रेणी में फिट होते हैं, निर्मित बाथरूम और नाव का नाम! इसमें कोई संदेह नहीं है कि तनाव और राहत देने के लिए आपको आराम और राहत देने के लिए राहत का स्रोत लगातार रहेंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com