IhsAdke.com

एक लड़के के लिए एक उपहार चुनना

उपहार देना कुछ लोगों के लिए बहुत आसान लगता है, लेकिन दूसरों के लिए यह चिंता का एक स्रोत है। जिस तरह से लोग एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हैं, उसमें लिंग बहुत प्रभाव डालता है, और ये भी उपहार देने के कार्य पर लागू होता है। जबकि दोनों पुरुषों और महिलाओं को उपहार प्राप्त करने का आनंद लेते हैं, उनके साथ इस्तेमाल किया गया दृष्टिकोण ऐसा नहीं हो सकता जैसा कि उनके साथ प्रयोग होता था अगर आप सबसे अच्छे उपहार विचारों को खोजने के लिए मानसिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं लेकिन सफलता के बिना, निर्णय लेने में कुछ कदम उठाए जा सकते हैं

चरणों

विधि 1
एक उपहार चुनना जो वह चाहता है

एक कम जीपीए चरण 3 के साथ ग्रेजुएट स्कूलों में आवेदन करें शीर्षक
1
शौक और खेल लिखो जिसे वह पसंद करते हैं यदि आप इस आदमी के करीब हैं, तो आप शायद पहले से ही जानते हैं कि वह किस खेल और शौक हैं। निर्धारित करें कि आपके पसंदीदा विकल्प कौनसे हैं या उनमें से आपके पास सभी आवश्यक उपकरण नहीं हैं और उपहार विचारों को ढूंढ सकते हैं थोड़ा भावुक या सार्थक कुछ देने में कुछ भी गलत नहीं है कुछ लोग अधिक व्यावहारिक उपहार पसंद करते हैं
  • अगर वह एक खेल का अभ्यास करता है, नया उपकरण, एक खेल में एकत्रित वस्तुओं या टिकटों पर हस्ताक्षर किए तो सही उपहार हैं। यदि यह एक छोटा व्यक्ति है, तो आप उन्हें फुटबॉल कार्ड या स्टिकर, या एक नई गेंद दे सकते हैं।
  • यदि आप कला या संगीत, संगीत और कला उपकरणों में अधिक रुचि रखते हैं तो उत्कृष्ट विकल्प हैं आप iTunes या Spotify से कुछ गीत भी खरीद सकते हैं, या यदि आप खर्च नहीं कर सकते तो प्लेलिस्ट बना सकते हैं।
  • यदि वह एक गेमर है, तो संभवतः एक नया गेम या आपके सिस्टम या कंप्यूटर का टुकड़ा भेंट करना सही है
  • कलाकारों को हमेशा अधिक आपूर्ति की आवश्यकता होती है यदि आप एक कला व्यक्ति हैं, तो नए ब्रश या पेंट महान उपहार होंगे।
  • संगीतकारों को हमेशा नए उपकरणों की आवश्यकता होती है, चाहे वह एक नई गिटार का पट्टा, डीजे के लिए तार या वायलिन वादक के लिए एक नया तार।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    2
    अपनी रुचियों के बारे में उससे बात करें यदि आप उपहार के लिए लड़के से बात करते हैं, तो आप उसे उन चीजों के बारे में पूछ सकते हैं जो वह करना चाहते हैं। कुछ लोग अधिक खुले हैं और यदि ऐसा है, तो उनके बारे में बात करेंगे जो उनके पास नहीं है। हालांकि, कुछ दोस्तीों में, ईमानदारी सीमित हो सकती है, और इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि वार्तालाप स्वयं सहज हो ताकि आप अपने इरादों को संकेत या सुराग न दें।
    • आप उस चीज़ के बारे में बात कर सकते हैं जो आपको संतुष्ट कर सकती है और इसके बारे में अपनी राय सुन सकती है, बिना इसे देने के इरादे का खंडन कर सकता है।
    • उसने जो कुछ भी कहा वह अन्य वार्तालापों में होना चाहता है, उसके बारे में एक मानसिक ध्यान दें।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति वास्तव में आपको याद दिलाता है तो चरण 5
    3
    जिस प्रकार का उपहार देने की योजना है, उसकी तलाश में ब्लॉग और पत्रिकाएं पढ़ें। अच्छे उपहार विचार प्राप्त करने के लिए कुछ जगह हैं ब्लॉग, मंच और पत्रिकाएं ब्लॉग और फ़ोरम में, आपको लोगों को उपहार के रूप में एक ही हित के साथ मिल जाएगा वे सर्वश्रेष्ठ समाचार या भविष्य की घटनाओं के संकेत के रूप में सेवा करते हैं
    • आपको इन फ़ोरम में किसी भी सामग्री को कोई खाता बनाने या पोस्ट करने की आवश्यकता नहीं है। हर किसी को क्या चाहता है या जरूरतों के बारे में पढ़ने पर ध्यान दें
    • बाद में बाद में पृष्ठ पर वापस कैसे जाना सीखने के लिए इस प्रक्रिया में पाए जाने वाले उपयोगी लिंक देखें
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक चित्र चरण 1
    4
    संभावित विकल्पों को तीन विकल्पों में संश्लेषित करें अगर आपके पास बहुत सारे उपहार विचार हैं, तो उस चयन का सारांश दें उस बारे में सोचें जो सबसे अधिक प्राप्त करना और उसका उपयोग करना चाहती है, हमेशा बजट देख रहा है। ध्यान रखें कि आपके बीच के रिश्ते को ध्यान में रखते हुए, कौन-सा उपहार स्थिति के लिए सबसे उपयुक्त होगा। यदि वह एक करीबी दोस्त, रिश्तेदार या रोमांटिक युगल है, तो आप केवल एक परिचित होने की तुलना में अधिक निवेश पर विचार कर सकते हैं।
    • आपके बजट के लिए बहुत महंगा क्या है, शुरुआत से अवगत होना चाहिए।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार का चयन करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    5
    उस लड़के के लिए एक सहायक खरीदें जिसे यह सब है। अगर वह सफल होता है और जीवन में सब कुछ लेता है, तो वह चाहता है या उसकी जरूरत के बारे में सोचना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि वह अपने दम पर ऐसा कर सकता है। इन मामलों में, आप एक गौण खरीद सकते हैं जिसे आप चाहेंगे, भले ही आपको लगता है कि आपको इसकी आवश्यकता नहीं है। यदि वह कारों या ठीक मदिरा जैसी असाधारण चीजों को पसंद करता है, तो आप एक अधिक किफायती सहायक खरीद सकते हैं, जैसे कि वाइन थापर या कस्टम कार विनिमय यह बहुत उपयोगी है अगर आप पैसे बचाने या कुछ संसाधन हैं।
    • जिस व्यक्ति को सब कुछ है वह पहले से ही एक नियमित रूप से बसा है। अपनी दैनिक आदतों को बदलने की कोशिश मत करो
    • यदि आप छोटे हैं, तो एक नई सीडी या हास्य पुस्तक खरीदें ऐसे कुछ के बारे में सोचो जो अभी आया है कि आपके माता-पिता ने अभी तक नहीं दिया है।
  • एक समुद्र तट की तारीख चरण 5 पर जाना शीर्षक चित्र
    6
    एक साथ एक ही गतिविधि करो प्रस्तुत करने की गतिविधियां एक बढ़िया विकल्प है, क्योंकि वर्तमान में व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करना भी शामिल है! आप ज़िप-अस्तर, रॉक क्लाइम्बिंग कर सकते हैं, समुद्र तट पर जा सकते हैं, लंबी पैदल यात्रा के ट्रेल्स, गुफाओं की खोज कर सकते हैं या आस पास के कुछ भी। सुरक्षित रहें और गतिविधि में परिभाषित नियमों का पालन करें। यदि आपके पास गतिविधि के लिए भुगतान करने के लिए उम्र और संसाधन नहीं हैं, तो अपने माता-पिता से पूछें और देखें कि क्या वे इस के साथ आपकी सहायता कर सकते हैं।
    • यदि आप जवान हैं, तो निकटतम कॉफी शॉप या गेम रूम में एक यात्रा एक दोस्त के लिए महान उपहार विकल्प हो सकता है। बस अपने माता-पिता से पहले पूछना याद रखना
    • यदि आपके पास पर्याप्त संसाधन हैं, तो आपको आश्चर्य की बात है कि यात्रा के साथ आपको एक महान उपहार मिलेगा
  • विधि 2
    उस उपहार का चयन करना जिसे वह चाहिए

    बीफ़ सोफिस्टिकेटेड (टीन्स के लिए) स्टेप 7 शीर्षक वाला चित्र
    1
    वह कमरे या अपार्टमेंट देखें जहां वह पता चलता है कि क्या याद आ रही है। कुछ लोग सबसे अच्छी चीजें नहीं मानते हैं, दूसरों को बुनियादी जरूरतों के बारे में भी नहीं सोचना पड़ता है, और ऐसे लोग भी हैं, जिनके पास उनकी ज़रूरतों को खरीदने के लिए पैसा नहीं है। यह एक नई जोड़ी स्नीकर्स खरीदने का अवसर हो सकता है क्योंकि पुरानी लोग फंस गए या एक नया फोन क्योंकि पुरानी स्क्रीन टूट गई है।
    • उसके लिए एक आवश्यक उपहार खरीदना एक ही आश्चर्य प्रभाव नहीं हो सकता है, लेकिन संभवतः बहुत अधिक उपयोग होगा
    • अगर उसे अपार्टमेंट में मरम्मत की आवश्यकता होती है, तो पृथक उपकरण या पूर्ण टूलबॉक्स देने के लिए यह एक महान उपहार हो सकता है।



  • जब आप निराशावादी रोमांटिक चरण 3 नहीं हैं, तो चित्र को एक निराशाजनक रोमांटिक व्यक्ति का शीर्षक देता है
    2
    विचारों के लिए मित्रों या परिवार को बंद करने के लिए बात करें यहां तक ​​कि अगर आदमी को यह स्वीकार नहीं करता है जब उसे कुछ चाहिए, तो उसके दोस्त या परिवार अधिक यथार्थवादी हो सकते हैं। लोगों को बंद करें, विशेष रूप से उन लोगों के साथ रहें, जो उनके जीवन में क्या गायब हैं, का एक अच्छा विचार होगा।
    • जो लोग उसके साथ रहते हैं, उनसे पूछते हुए वह उससे कुछ खरीदने से भी रोकेगा जो पहले से है।
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी दिखाएँ` width=
    3
    पूछें कि क्या वह चाहता है या कुछ चाहिए उसके साथ बात करने से आपको उन चीज़ों का अच्छा विचार मिलेगा जिनके पास उन्हें होना चाहिए। उसे पूछने के लिए प्रत्यक्ष रूप से नहीं कहें कि उसे किस क्षेत्र में जरूरत पड़ी, उसे अपमान करने से बचने के लिए इसके बजाय, आपको क्या कहना है और क्या याद आ रही है यह जानने के लिए सवाल पूछें।
    • कुछ पुरुष दूसरों की तुलना में अधिक खुले हैं यदि आप वास्तव में बातचीत के माध्यम से यह खोज नहीं कर सकते हैं, तो अधिक प्रत्यक्ष रहें और सिर्फ पूछें कि क्या उसे आपके अपार्टमेंट या आपके घर में कुछ चाहिए
  • एक लड़का के लिए एक उपहार का चयन शीर्षक से चित्र चरण 5
    4
    आपके द्वारा दिए जाने वाले उपहारों की कीमतों की तुलना करें मित्रों के लिए उपहार खरीदने के दौरान बहुत से लोगों का सीमित बजट होता है इस कारण से, इंटरनेट और डिपार्टमेंट स्टोर्स में मूल्य तुलना करना एक अच्छा विचार है। आप जो भी देना चाहते हैं, उसके बावजूद, हमेशा व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पाद की तलाश करें अगर वह बजट में फिट नहीं है, तो दूसरा उपहार चुनें
    • कभी-कभी सही उपहार उस जगह में हो सकता है जहां आप इसे प्राप्त करने की उम्मीद नहीं करते, जैसे कि सड़क मेला में
    • उत्पाद के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करना न केवल पैसा बचाता है बल्कि सर्वोत्तम विकल्पों को सस्ती होने के लिए भी अनुमति देता है।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    5
    उपहार कार्ड खरीदें अगर सब कुछ विफल हो जाता है और आपको अभी भी खरीदने का क्या कोई विचार नहीं है, तो उसे एक उपहार कार्ड दें उस बारे में सोचें कि वह क्या करना चाहते हैं और किस चीज़ को उसे उपहार कार्ड खरीदने और खरीदना पसंद है आप के बीच निकटता के स्तर, संभावित बजट, और खरीद के लिए कितना धन की आवश्यकता होगी, इसके बारे में सोचो। यदि आप अभी ज्ञात हैं, तो $ 20 या $ 25 का उपहार प्रमाणपत्र उचित हो सकता है अगर यह एक परिवार का सदस्य है, तो आप बजट में फिट होने पर अधिक निवेश करना चाहते हैं।
    • यदि वह अपने हाथों से काम करना पसंद करता है, तो उपकरण स्टोर पर उपहार कार्ड खरीदना एक अच्छा विकल्प हो सकता है
    • यह कंप्यूटर गेमर्स और नर्स्स को खुश करने के लिए काफी आसान हो सकता है। इसके लिए, बस कंप्यूटर स्टोर या इलेक्ट्रॉनिक्स से उपहार कार्ड खरीदें
    • अगर आपको वह पसंद नहीं है, तो उसे एक सामान्य उपहार कार्ड दें जिसे विभिन्न स्थानों में इस्तेमाल किया जा सकता है और क्रेडिट कार्ड स्वीकार कर सकते हैं।
  • विधि 3
    उसके लिए कुछ करना

    ब्रेनस्टॉर्म चिल्ड्रेन शीर्षक वाला चित्र` class=
    1
    कुछ के बारे में सोचो जिसका विशेष अर्थ हो सकता है कुछ व्यक्तिगत क्षण याद रखें कि आप दो साझा किए हैं और इसके साथ जुड़े उपहार तैयार करें। अपनी प्रतिभाओं पर विचार करें और कुछ ऐसी चीज बनाने की कोशिश करें जो इन सामर्थ्यों का उपयोग करता है। अगर आप एक महान कलाकार नहीं हैं तो चिंता न करें उनके लिए, कला की गुणवत्ता वर्तमान ही के अर्थ से कम महत्वपूर्ण होगी
    • यदि आपके पास कलात्मक प्रतिभा नहीं है, तो फ़ोटो का कोलाज बनाकर कुछ निजी और आसान है
    • यदि आप एक युवा व्यक्ति हैं, तो आप एक सफेद टी-शर्ट चुन सकते हैं और एक मार्कर या स्याही के साथ इस पर डिज़ाइन बना सकते हैं। असाधारण उपहार के लिए रचनात्मक पैटर्न के बारे में सोचें, जो कपड़ों के साथ किया जा सकता है
    • आप चित्र को पेंट कर सकते हैं, गाना लिख ​​सकते हैं, या सजावटी क्राफ्टवर्क बना सकते हैं।
    • पढ़ें "घर का उपहार कैसे करें"अधिक व्यक्तिगत उपहार विचारों के लिए
  • पिक्चर शीर्षक से 31 कदम लिखने के लिए प्रेरणा प्राप्त करें
    2
    परियोजना को पूरा करने के लिए क्या आवश्यक है इसकी सूची बनाएं। जब आप दुकान में जाते हैं और सप्लाई खरीदते हैं, तो आपको समय आना बर्बाद नहीं करना चाहिए क्योंकि आप कुछ भूल गए थे। वर्तमान से बचने के लिए आवश्यक सामग्री की संपूर्ण सूची तैयार करना या देरी से, इससे भी ज्यादा, आपको परियोजना को बीच में छोड़ने से रोकता है।
    • ध्यान रखें कि यदि आपको तस्वीरों का खुलासा करना होगा, तो यह एक कार्यदिवस तक ले जा सकता है, जिससे आपको आगे की योजना बनाने और अपने कार्यक्रम की सीमाओं को पूरा करने के लिए आवश्यक हो।
    • परियोजना के मध्य में याद करने के लिए पर्याप्त कला आपूर्ति से अधिक होना बेहतर होगा।
  • चित्र 13 कदम लिखने के लिए प्रेरणा प्राप्त शीर्षक
    3
    ऐसी सामग्री खरीदें कि आपको ऑनलाइन या कला की दुकान पर आवश्यकता होती है। तैयार विचार के साथ, आपको केवल उन चीजों की ज़रूरत होती है जिन्हें आपको इसे बनाने की आवश्यकता होती है। निकटतम कला आपूर्ति की दुकान पर जाएं या किसी भी चीज़ को खरीदने के लिए आभासी स्टोर पर जाएं।
    • पैसा बचाने का एक शानदार तरीका है स्टोर पर जाना और अपने सेल फोन का इस्तेमाल करते हुए मूल्य की तुलना करना।
    • यदि आप इंटरनेट पर सामग्री खरीदते हैं, तो शिपिंग समय को ध्यान में रखें।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पुरुष मित्र के लिए एक उपहार का चयन करें शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    4
    उपहार बनाएं धैर्य रखें और वांछित उपहार बनाने के लिए आवश्यक समय अलग करें। याद रखें कि निवेश करने का समय और प्रयास अंत में इसके लायक होगा, इसलिए किसी भी विस्तार की उपेक्षा करना या परियोजना को जल्द से जल्द करने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है। एक बार जब आप समाप्त कर लेते हैं, तो इसे उस जगह पर सहेजें जहां वह व्यक्ति इसे ढूंढने में सक्षम नहीं होगा।
    • एक पूर्ण उपहार न देने से डरो मत। क्या बात वर्तमान में जमा समय और अर्थ है, इसकी कलात्मक निर्दोषता नहीं है
    • यदि आप कोई गलती करते हैं, तो वापस जाने और उससे शुरू करने से डरो मत।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com