IhsAdke.com

बैंक में काम करने के लिए ड्रेस कैसे करें

बैंकिंग उद्योग दुनिया भर में लाखों लोगों को रोजगार देता है, सर्विसर्स से लेकर निवेशक तक की स्थिति में ड्रेस कोड आमतौर पर हर किसी के लिए एक ही होता है और रूढ़िवादी और सामाजिक कपड़ों के उपयोग की आवश्यकता होती है, लेकिन यह नौकरी के स्तर के साथ भिन्न हो सकती है स्वच्छता की आदतों के साथ रहें, विस्तार से ध्यान दें और पेशेवर रूप से पोशाक करें

चरणों

भाग 1
साक्षात्कार के लिए ड्रेसिंग

एक बैंकिंग जॉब चरण 1 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
1
जिस स्थिति के बारे में आप देख रहे हैं, उसके साथ ही लोगों के साथ ड्रेस करें। देखें कि अगली बार जब वे बैंक पर जाते हैं और उनके ऊपर निर्भर रहते हैं तो कर्मचारियों को कैसे ड्रेस होते हैं। शुरुआती शुल्क के लिए, आने वाले उदाहरणों से थोड़ी बेहतर पोशाक के लिए प्रयास करें। हालांकि, उच्च स्थितियों के लिए यह टिप मान्य नहीं है, क्योंकि आप व्यर्थ के बाहर प्रिंट नहीं करना चाहते हैं।
  • यह काम कर रहा सूट और टाई बक्से को देखने के लिए बहुत आम है, लेकिन आप एक ही jeito- यह भी महिलाओं पर लागू होता है, जो अवसर के लिए एक सूट या सूट पहनना चाहिए, भले ही कर्मचारी नहीं होते साक्षात्कार करने के लिए इन भागों का उपयोग करना चाहिए इन परिधानों में देखा
  • एक बैंकिंग जॉब के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 2
    2
    रूढ़िवादी भागों का उपयोग करें बैंकर्स सामाजिक रूप से ड्रेस करते हैं, लेकिन अपने विकल्पों के साथ बोल्ड नहीं हैं I उन लेखों का उपयोग करना जो आपके लिए ध्यान आकर्षित करते हैं, एक अच्छा विचार नहीं है।
    • एक नौकरी की साक्षात्कार के दौरान पहली छापों में से एक गंध है बहुत अधिक इत्र पहनना साक्षात्कारकर्ता नफरत और विचलित हो सकता है। यदि आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, तो आप इसका इस्तेमाल थोड़ा सा करना चाहते हैं
    • घर पर लक्जरी गहने छोड़ दें महंगी घड़ियों और अन्य आंखों को पकड़ने वाले सामान पहने हुए नकारात्मक ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और कार्यस्थल में अनुपयुक्त माना जा सकता है। असतत भागों को प्राथमिकता दें या कुछ भी उपयोग न करें।
    • यह संवेदीकरण करने का एक अच्छा समय नहीं है उत्तेजक कपड़े पहने हुए कार्यस्थल के लिए उपयुक्त नहीं हैं एक विचारशील श्रृंगार का उपयोग करें और अधिक प्राकृतिक रंगों को पसंद करें।
    • शांत कपड़े पहनो शर्ट, पतलून, संबंध और कपड़े रंग में सादे होना चाहिए, अधिमानतः बिना छपाई के। आकर्षक रंगों से दूर रहें
  • चित्र के लिए एक बैंकिंग नौकरी कदम 3 शीर्षक के लिए चित्र
    3
    फैशनेबल कपड़े पहनो टुकड़ों की शैली की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण संरक्षण की स्थिति है। क्रुप्लेड अंक, धब्बा और फंसे हुए भागों, साथ ही साथ अपनी खुद की स्वच्छता पर नजर रखें। किसी बैंक में कार्य करने के लिए विस्तार से ध्यान देने की आवश्यकता है और आपके कपड़ों को यह दर्शाया जाना चाहिए कि
    • कपड़े जो आप काम करने के लिए पहनेंगे पास यदि वे दाग या पहनाए जाते हैं, पहनने के लिए कुछ और चुनें।
    • जूते सभी अंतर करते हैं हफ्ते में कम से कम एक बार उन्हें चूसो, और अगर उनके पास बहुत से उपयोग के निशान, चीर, पहने तलवों आदि हैं, तो एक और जोड़ी खरीद लें।
    • मैनीक्योर और हेयरड्रेसर पर जाएं आपके बालों को खड़ा करना चाहिए, कम होना चाहिए और दाढ़ी को अच्छी तरह से बनाया जाना चाहिए - महिलाओं को सफेद जड़ें डालें और नाखूनों को हमेशा कम और साफ होना चाहिए। यदि आप तामचीनी का उपयोग करना चाहते हैं, तो हल्का रंग चुनें।
    • छेदों को निकालें और टैटू छिपाएं कुछ संस्थानों ने शारीरिक बदलावों के बारे में नियमों को आराम दिया है, लेकिन साक्षात्कार के समय उस पर भरोसा नहीं करते। पोशाक के रूप में अपेक्षित और, नौकरी पाने के बाद, देखें कि आपके सहकर्मियों ने कैसे व्यवहार किया।
  • एक बैंकिंग जॉब के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 4
    4
    नर पैटर्न के भीतर रहें बैंकिंग प्रणाली के पुरुषों को नियमों की एक श्रृंखला का पालन करना चाहिए, कभी-कभी कपड़े के रंगों के बारे में भी:
    • ग्रे, काले या नौसेना नीले रंग में सूट पहनें
    • रेशम में और बिना प्रिंट के हरे, नीले या लाल में संबंधों को प्राथमिकता देते हैं। टाई को बेल्ट बकले तक जाना चाहिए, न तो ऊपर और न ही उस रेखा से ऊपर। नोड होना चाहिए विंडसर, उनमें से सबसे पारंपरिक
    • विशिष्ट पुरुषों की शर्ट लंबी आस्तीन के साथ, सफेद, सफेद और पूरी तरह से बटन है। उसी में शामिल होने से बचने के लिए, आप अलग-अलग पेस्टल रंगों को बदल सकते हैं और चुन सकते हैं। उस स्थिति में, सुनिश्चित करें कि शर्ट का रंग टाई का मिलान करता है। अधिक जानने के लिए, पढ़ें टाई, सूट और शर्ट के रंगों का मिलान कैसे करें.
    • पैंट और सूट समान रंग होना चाहिए। बटुए और चाबियाँ सामने की जेब में झूठ नहीं छोड़ें। मोज़े में पैंट के समान रंग होना चाहिए और बेल्ट जूते से मेल खाना चाहिए।
  • चित्र के लिए एक बैंकिंग नौकरी के लिए शीर्षक शीर्षक 5 चरण
    5
    स्त्री मानकों के भीतर रहें जैसे पुरुषों का पालन करने के कुछ नियम हैं, महिलाओं को भी कुछ स्थापित मानकों के बारे में पता होना चाहिए:
    • नौसेना नीले, काले या भूरे रंग में एक पेंटीहोस या स्कर्ट पहनें।
    • लंबी बांह की सफेद शर्ट या सफेद या पस्टेल-रंगीन शर्ट को प्राथमिकता दें।
    • त्वचा-तंग स्टॉकिंग्स पहनें और हमेशा हाथ पर एक अतिरिक्त जोड़ी है, अगर आप टॉस
    • कम ऊँची एड़ी के जूते के साथ ढीले ढक्कन वाले जूते पहनें - उन्हें बेल्ट से मेल खाना चाहिए। इसके अतिरिक्त, कार्यकारी ब्रीफकेस को पर्स से अधिक पेशेवर माना जाता है।
  • भाग 2
    काम करने के लिए ड्रेसिंग

    एक बैंकिंग जॉब के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 6
    1



    कपड़ों की नीतियों के बारे में पूछें प्रश्न में बैंक के ड्रेस कोड का नज़र रखें और तदनुसार पोशाक करें। इसके बाद आप यह देखना चाहेंगे कि कंपनी को आपकी अलमारी को देखने के लिए आपको क्या उम्मीद की जाती है।
    • इसके अलावा, ड्रेस कोड यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि नौकरी के लिए किसी और चीज की क्या ज़रूरत है। अपने सहयोगियों को देखें और नियमों में वर्णित अनुसार अपने कपड़े की तुलना करें।
  • चित्र बैंकिंग जॉब के लिए ड्रेस 7 नामक चित्र
    2
    आरामदायक दिनों के बारे में पूछें अपने सहयोगियों या अपने मालिक से बात करें कि क्या संस्था में अधिक आरामदायक कपड़े हैं। इन दिनों, उन भागों का उपयोग करना उचित है जो किसी बैंक में काम करने के लिए अनुपयुक्त माना जाएगा।
    • आकस्मिक शुक्रवार, या आकस्मिक शुक्रवार, अधिक सामान्य हो गए हैं, लेकिन वे अभी भी शीर्ष स्तरीय निवेश बैंकों में मौजूद हैं। इसका एक उदाहरण इटू और यूनिबको बैंकों के बीच विलय में परिवर्तन था, जिसमें इटा ने इस अभ्यास को स्थायी रूप से अपनाया था फिर भी, सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए।
  • एक बैंकिंग नौकरी के लिए ड्रेस नामक चित्र, चरण 8
    3
    आरामदायक, पेशेवर जूते चुनें जूते से अपना नज़र रखना शुरू करें आप समय की एक अच्छी रकम खर्च करेंगे, जो सुविधा को प्राथमिकता देता है जोड़े को खरीदें जो प्रभाव को बेहतर ढंग से अवशोषित करने और पैरों की रक्षा के लिए insoles को स्वीकार करते हैं सबसे अच्छा बंद और कम एड़ी हैं
  • एक बैंकिंग नौकरी के लिए ड्रेस नामक चित्र 9
    4
    अपने कपड़े पर रखें कपड़े साफ, स्वच्छ और अच्छी स्थिति में होना चाहिए। किसी भी कटे हुए चिह्न को पास करें, पैंट या स्कर्ट के अंदर शर्ट पहनें और जो भी स्पष्ट दाग और पहनने वाले कुछ भी न पहनें। आपके काम में जनता के साथ काम करना शामिल है और लोगों को आपके और बैंक का बहुत बुरा असर होगा - अगर ये आपका मामला है, तो ये आपका मामला है, जितना संभव हो उतना उन्हें ठीक करें और अप्रयुक्त भागों को बदल दें। इस प्रकार, आपकी उपस्थिति और भी अधिक पेशेवर और मनोरंजक होगी।
  • एक बैंकिंग जॉब के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र 10
    5
    कवर पिटिंग और टैटू आपके पास सार्वजनिक दृश्य से कोई भी भौतिक संशोधन छिपाएं। कान की बालों को पहना जा सकता है, अगर वे अधिक विचारशील और पारंपरिक-चेहरे के किसी अन्य हिस्से से गहने निकाल दिए जाने चाहिए। लंबे बाजू वाली शर्ट और पैंट के साथ टैटू को सुरक्षित रखें
  • एक बैंकिंग जॉब के लिए ड्रेस नाम वाली पिक्चर 11
    6
    सही लंबाई के साथ कपड़े पहनो शीर्ष, जैसे कि शर्ट, कोट और स्वेटर, को पेट को अच्छी तरह से कवर करना चाहिए और एक विवेकी नेकलाइन होना चाहिए। स्कर्ट के लिए, बार को अपनी उंगलियों पर आदर्श रूप से पहुंच जाना चाहिए जब आपके शरीर को शरीर के किनारों पर आराम मिलता है, बहुत कम से कम। जो कुछ भी बार या स्लॉट के मुकाबले कम है वह कार्य वातावरण के लिए उपयुक्त है।
  • एक बैंकिंग जॉब के लिए ड्रेस अप शीर्षक चित्र 12
    7
    पता है कि एक जैकेट पहनना कब। यद्यपि आपका काम कपड़े साक्षात्कार के लिए इस्तेमाल होने वाले लोगों के समान होना चाहिए, क्योंकि सूट पहने हुए शुरुआती शुल्क के लिए आवश्यक नहीं है। अपने सहयोगियों के कपड़े पर ध्यान दें और इस पैटर्न में टुकड़े पहनने की कोशिश करें। अधिक उन्नत स्थितियों के लिए, सूट और टाई का उपयोग अनिवार्य है, हमेशा साक्षात्कार के कपड़े के साथ गठबंधन किया जाता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com