IhsAdke.com

एक साक्षात्कार के लिए ड्रेस कैसे करें (महिलाओं के लिए)

तो आप एक नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं ... ठीक है, अगर आपके पास एक साक्षात्कार है, तो आप आधे रास्ते में हैं! लेकिन आप एक अच्छी पहली छाप कैसे करते हैं? यह तब शुरू होता है जब आप दरवाजे के माध्यम से प्रवेश करते हैं। हालांकि यह अच्छा होगा यदि चीजें नहीं थीं, तो आपकी उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है। आपको प्रभावित करने के लिए पोशाक की ज़रूरत है!

चरणों

एक साक्षात्कार (महिला) चरण 1 के लिए चित्र शीर्षक
1
मूल बातें से प्रारंभ करें: यदि साक्षात्कार काम के किसी अनौपचारिक जगह में नौकरी के लिए है, तो एक सुंदर ब्लाउज और पैंट पर्याप्त हैं यदि यह अधिक औपचारिक स्थान है, तो एक पतलून सूट या एक पेंसिल स्कर्ट है, यह बेहतर होगा याद रखें, यदि आप स्कर्ट चुनते हैं, तो यह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए! यह कंपनी में आपके भविष्य को बर्बाद कर सकता है। लंबाई घुटने पर या नीचे होना चाहिए इसके अलावा, अगर आपको लंबी आस्तीन के लिए मौसम बहुत गर्म लगता है, तो आपको तीन चौथाई आस्तीन वाले ब्लाउज मिल सकते हैं।
  • एक साक्षात्कार (महिला) चरण 2 के लिए ड्रेस के नाम पर चित्र
    2
    फिर, और कई के लिए एक पसंदीदा क्षेत्र, जूते हैं ऊँची एड़ी के जूते के साथ या बिना बंद जूते सबसे अच्छे हैं सुनिश्चित करें कि कूद असुविधाजनक नहीं है। मजेदार चलना निश्चित रूप से आपकी उपस्थिति में कुछ भी मदद नहीं करता है।
  • चित्र के लिए एक साक्षात्कार (महिला) चरण 3 के लिए शीर्षक



    3
    अब जब आपके पास बुनियादी बातें हैं, तो मेकअप और बालों की सलाह के लिए समय है मेकअप बहुत हल्का होना चाहिए और प्राकृतिक देखना चाहिए इसे अपनी विशेषताओं में सुधार करना चाहिए, उन्हें हावी नहीं करना चाहिए। बाल के लिए, एक सीधा और कम चोटी हमेशा एक अच्छा विकल्प है। यदि आपके बाल कम हैं तो आप इसे ढीला कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि यह साफ और नियंत्रित है यदि आप अपने बालों से हर समय गड़बड़ करते रहें तो साक्षात्कारकर्ता आपके सुंदर शब्दों से विचलित हो जाएंगे। मजबूत गंध के लिए भी देखें बहुत इत्र, क्रीम और हेयर स्प्रे बहुत ज्यादा जानकारी है!
  • एक साक्षात्कार (महिला) चरण 4 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    4
    यह सब करने के बाद, सुनिश्चित करें कि आपके कपड़ों में कुछ दाग, कुचल, फाड़ा या कुछ और है जो वहां नहीं होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके नाखून साफ ​​और अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं। अपने टैटू को कवर रखें।
  • एक साक्षात्कार (महिला) चरण 5 के लिए चित्र शीर्षक
    5
    आप तैयार हैं, है ना? नहीं! आप अपने सामान भूल गए अतिरिक्त भी महत्वपूर्ण हैं! आप अपने पोर्टफोलियो या अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ अपने पोर्टफोलियो या पर्स को नहीं भूल सकते। अन्य अवसरों के लिए घर में बड़े, गंदे या बहुत छोटे बैग छोड़े जाने चाहिए अन्य सामान गहने हैं अपने लगभग सही पोशाक के लिए एक महान इसके अलावा केवल बालियां और एक साधारण हार पर्याप्त हैं आभूषण बहुत अच्छा है क्योंकि यह आपके संगठन को व्यक्तित्व का एक सा रूप देता है वे विचलित नहीं होना चाहिए, लेकिन वे आपके संगठन के लिए एक अच्छा अतिरिक्त हैं!
  • चेतावनी

    • कुछ भी कम नहीं याद है, टैटू या चेहरे का छेद बिना भी कुछ भी नहीं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com