IhsAdke.com

तस्वीर बूथ में प्रभाव कैसे जोड़ें

फोटो बूथ सरल फ़ोटो लेने के लिए एक उपयोगी और मजेदार अनुप्रयोग है। हालांकि, कुछ चरणों के साथ, एक सामान्य फ़ोटो को नई सेटिंग्स, जंगली विकृतियों, रंग फ़िल्टर और अधिक के लिए अनुकूलित किया जा सकता है

चरणों

1
सुनिश्चित करें कि आपका कंप्यूटर अप टू डेट है इसका मतलब है कि आपको अपने ऊपरी उपकरण पट्टी में थोड़ा सेब में जाना होगा और ड्रॉप डाउन मेनू खोलने के लिए उस पर क्लिक करें। "सॉफ़्टवेयर अपडेट" पर क्लिक करें और प्रतीक्षा करें जब आपका कंप्यूटर नए सॉफ़्टवेयर की जांच करता है यदि आप "अब अपडेट करें" पर क्लिक करते हैं - जब यह किया जाता है या कोई नया सॉफ़्टवेयर नहीं होता है, तो आप अगले चरण पर जाने के लिए तैयार होते हैं।
  • 2
    विचार करें कि आप किन प्रभावों को जोड़ना चाहते हैं। इंटरनेट पर कई फोटो बूथ ऐड-ऑन हैं जो समान सुविधाएं प्रदान करते हैं - अतः इन लोकप्रिय ऐड-ऑन की समीक्षा के लिए Google को देखने से डरो मत:
    • [CATEYE] iChat पर वास्तविक समय प्रभाव प्रदान करता है और फोटो बूथ में स्थिर प्रभाव और ओएस एक्स के विभिन्न संस्करणों पर काम करता है।
    • [अधिक इचेट इफेक्ट्स] परिदृश्यों और ओवरले सहित अपने फोटो बूथ सत्रों में 56 नए समायोजन जोड़ता है, साथ ही कुछ शानदार विरूपण प्रभाव भी।



  • 3
    फोटो बूथ प्रभाव स्थापित करें उनमें से ज्यादातर केवल ऐसी फ़ाइलें हैं, जिन्हें सिस्टम> लाइब्रेरी> रचना फ़ोल्डर में कॉपी करने की आवश्यकता होती है। "रचनाएं" के लिए स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित खोज फ़ंक्शन का उपयोग करके आप इस फ़ोल्डर को ढूंढ सकते हैं। पहले फोटो बूथ और iChat को बंद करने के लिए याद रखें, और फिर रचनाएं फ़ोल्डर में कैटईए या अधिक iChat प्रभाव से फाइल कॉपी करें।
  • 4
    यदि प्रभाव असंतोषजनक हैं या असफलता का कारण है, तो कचरा में किसी भी फाइल को खींचने से किसी भी क्षति को बिना किसी क्षति को हटाया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • फोटो बुथ की समीक्षा के लिए ऐप्पल ने नए प्रभाव डाले हैं हालांकि ओएस एक्स में अपग्रेड करने के लिए नि: शुल्क प्रभाव ऑनलाइन उपलब्ध हैं, लेकिन तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों की आवश्यकता के बिना अक्सर अधिक मानक प्रभाव जोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • ओएस एक्स माउंटेन शेर और बाद के संस्करण मैक ऐप स्टोर की पेशकश करते हैं, जो आपके मैक के विकल्पों को तय करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com