IhsAdke.com

कैसे एक चम्मच मोड़ो

1 9 70 के दशक में, इजरायल के भ्रमकार उरी गैलर ने "मन की शक्तियों" के साथ एक चम्मच तह करके दुनिया को चौंका दिया। तब से, लोग सोचते हैं कि यह चाल वास्तव में कैसे काम करता है। हालांकि मन के साथ चम्मच को दोगुना करना संभव नहीं है, वहीं दूसरों को यह समझाने के कई तरीके हैं कि आप यह कर रहे हैं। अपने मित्रों को अपने साथ आश्चर्यचकित करने का अभ्यास करें नए कौशल

.

चरणों

विधि 1
एक पूरे, गैर-जोड़कर चम्मच का उपयोग करना

चित्र बेन्ड ए स्पून चरण 1
1
चम्मच नीचे पकड़ो एक साधारण चम्मच लें और अवतल हिस्से के नीचे खड़ी रखें। संभाल के शीर्ष को कवर करने के लिए चम्मच के नीचे और मुफ़्त हाथ को पकड़ने के लिए प्रमुख हाथ का उपयोग करें। आपको चम्मच को पकड़ना चाहिए, लेकिन अपने अंगूठे को इसके आसपास नहीं जाना चाहिए।
  • चाल का काम करने के लिए जनता आपके सामने सही होनी चाहिए।
  • मेज पर चम्मच खिसकाएं या दर्शकों में किसी को यह दिखाएं कि यह एक साधारण चम्मच है।
  • 2
    चम्मच को टेबल पर दबाएं जैसा कि आप इसे छोड़ते हैं टेबल के विरुध्द अवतल भाग की नोक रखो और इसे बहुत मुश्किल धक्का देने के लिए ढोंग करें, जिससे दर्शकों को पता चले कि आप कितनी कोशिश कर रहे हैं अपने हाथ को सीधा रखें, लेकिन चम्मच पिछड़े हुए, अंगूठी और निचले हाथ की पिंकी उंगलियों पर आराम करो।
  • 3
    जादुई चम्मच चम्मच के लिए बहाना बस चम्मच के माध्यम से अपने हाथों को चलाने के लिए, इसे उठाने के लिए दर्शकों के लिए इसे दिखाने के लिए ख्याल रखना बस इतना है कि लोगों को चम्मच सीधे नहीं दिखता है जब इसे अभी भी जोड़ना पड़ता है।
  • विधि 2
    एक टूटी हुई चम्मच का उपयोग करना

    चित्र बेन्ड ए स्पून चरण 4
    1
    यथार्थवादी रहें जितना जितना फिल्मिंग के लिए एक बहुत ही अच्छी तकनीक है, वह करीब दर्शकों को बेवकूफ़ बनाने में सक्षम नहीं है। यह आपके और दर्शकों के बीच दूरी तय करने पर काम कर सकता है, लेकिन क्योंकि पूरे चम्मच का उत्पादन करने का कोई आसान तरीका नहीं है, चाल की समाप्ति जटिल है।
  • 2
    चम्मच तोड़ो एक धनुष का उपयोग करके कोशिश करें कि चम्मच को अवतल भाग में विभाजित किया जाए या यह तब तक टूट जाए जब तक कि यह टूट न जाए। जब समाप्त हो जाए, तो रेत को तेज किनारों।
  • बेंन्ड ए स्पून चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच चम्मच के दो टुकड़े को पकड़ो। अपने हाथ की स्थिति जैसे कि आप "ठीक" चिह्न बना रहे थे, लेकिन अपनी उंगलियों की अंगूठी, पिंकी और बीच को आराम से रखकर। चम्मच के टुकड़े को एक पूरे चम्मच पकड़े जाने की छाप बनाने के लिए पकड़ो।
  • 4
    चम्मच को धीरे-धीरे छोड़ दें इसके दोनों तरफ आते हैं, एक गुना का भ्रम बनाते हैं। सावधान रहें कि उन्हें उन पर दस्तक करने के लिए बहुत दूर जाने न दें



  • विधि 3
    एक टूटी हुई चम्मच और दूसरी तह चम्मच का उपयोग करना

    1
    एक धनुष के साथ या अपने हाथों से चम्मच में से एक को तोड़ो जब समाप्त हो तो रेत को तेज किनारों
  • 2
    दूसरे चम्मच को 90 डिग्री कोण पर मोड़ो। इसे दबाए रखें और संभाल लें ताकि अंतराल का सामना ऊपर की तरफ आ जाए, जब चम्मच जमीन पर सीधा हो।
  • 3
    अंतराल के पीछे अपने अंगूठे और तर्जनी के साथ जोड़कर चम्मच को दबाएं। अंतराल का हिस्सा आपके दाहिने हाथ पर इंगित करना चाहिए यदि आप सही हाथ और इसके ठीक विपरीत हैं केबल हाथ की हथेली में होनी चाहिए, जो कलाई के पीछे छिपा है। शेष उंगलियों को एक दृश्य "ढाल" बनाने चाहिए, जिससे दर्शकों के दृश्य से गुंबददार चम्मच को छिपाया जा सके, इसलिए उन्हें करीब रखें
  • 4
    उसी उंगलियों के बीच चम्मच को पकड़ो। इसका इरादा भ्रम पैदा करना है कि टूटी हुई केबल गुंबददार चम्मच के अवतल हिस्से से जुड़ी हुई है। इसे दृढ़ता से अपनी उंगलियों का उपयोग कर रखें ताकि आप इसे जोड़कर चम्मच पकड़े हुए दृढ़ता के बिना ढीले कर सकें।
  • 5
    टूट केबल को धीरे-धीरे रिलीज़ करना वह आगे झुकाएगा, यह विचार पैदा करेगा कि वह झुकाव है। इस पर दस्तक न करें और भ्रम को नष्ट करने के लिए सावधान रहें
  • 6
    अपने हाथ की हथेली के साथ टूटी केबल पकड़ो अपने हाथों से एक त्वरित खेल बनाएं और अपनी हथेली के साथ टूटे हुए हैंड को पकड़ कर रखें, सावधान रहना चम्मचों को नहीं मारना और शोर करना। गुंबददार चम्मच दूसरे हाथ से कलाई से दूर स्लाइड करें।
  • 7
    दर्शकों को चम्मच के साथ जोड़कर विचलित करें किसी को इसकी जांच करने के लिए आमंत्रित करें, उसे टेबल के सामने टैप करें, या उसे दबाए रखें अपनी जेब में टूटी हुई केबल को छुपाएं, जबकि लोग विचलित हो जाते हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com