IhsAdke.com

एक हुक्का का उपयोग कैसे करें

पहली नज़र में, बोंग (जिसे हुक्का, पानी के पाइप या शुद्ध के रूप में भी जाना जाता है) भ्रामक लग सकता है, खासकर किसी को भी जिन्होंने कभी भी एक का उपयोग नहीं किया है सच्चाई यह है कि हालांकि, यह एक आसान और आसान उपयोग हैंडसेट है यह धुआं को फिल्टर और ठंडा करता है, जिससे उपयोगकर्ता को एक चिकनी और सुखद अनुभव मिल जाता है। पानी से धुएं का निस्पंदन तम्बाकू और अन्य पदार्थों को धूम्रपान करने का सबसे स्वच्छ, हल्का और स्वास्थ्यप्रद तरीका है। इसके अलावा, बोंग की सफाई और रखरखाव बेहद आसान है।

चरणों

भाग 1
हुक्का की तैयारी

चित्र शीर्षक 49153 1
1
हुक्का के कुछ हिस्सों को जानें सरल प्रारूप के बावजूद, आप एक परिष्कृत उपकरण से काम कर रहे हैं जिसमें कई घटक एक साथ काम करते हैं। यह कैसे काम करता है की एक बुनियादी समझ आप अपने बोंग (या अपने दोस्त के बोंग) के सबसे बनाने के लिए अनुमति देगा।
  • मुखपत्र: ट्यूब के शीर्ष पर उद्घाटन जहां उपयोगकर्ता मुंह को फिट बैठता है होंठ मुखर के किनारों के अंदर, बाहर नहीं, होंठों पर रखा जाना चाहिए। अपने होंठों को संविदा करें और धीरे से उन्हें भाग के खिलाफ दबाएं, ताकि कोई हवा मुखपत्र के माध्यम से प्रवेश न करे।
  • गर्दन: यह यहाँ है कि धुआं जमा होता है और साँस लेने की प्रतीक्षा करता है। धुआं बोंग एक दो-चरम गतिविधि है - आप इसे पहले धुएं के साथ भर देते हैं और फिर इसे साँस लेते हैं।
  • फोर्निलो (चलती भाग): यह वह जगह है जो उपयोगकर्ता की वरीयता के जड़ी बूटी या हर्बल मिश्रण को रखती है। जलाशय और बोंग बॉडी में जमा होने वाले धुएं को साँस लेने से पहले इसे हटा दिया जाना चाहिए।
  • रॉड: एक छोटी सी ट्यूब जो जलाशय में पानी को कटोरे के नीचे जोड़ती है। यह विसारक प्रकार हो सकता है (टिप में कई छेद वाले अधिक बुलबुले बनाते हैं) या सरल। इसके माध्यम से धुआं फोर्नलिहो से पानी तक यात्रा करता है। हटाने योग्य छड़ी के बजाय, कुछ बोंगों में जल भंडार से एक अविभाज्य ग्लास ट्यूब है। जल स्तर हमेशा स्टेम की नोक से ऊपर होना चाहिए।
  • वाल्व (सभी मॉडल पर उपलब्ध नहीं है): बोंग की तरफ पानी के स्तर के ऊपर एक छेद जिसे कवर किया जाना चाहिए, जब उपयोगकर्ता कांटा गरम करता है और जब यह धुएं का श्वास डालता है तब रिलीज होता है। लकड़ी या चीनी मिट्टी के बरतन मॉडलों को छोड़कर अधिकांश बोंग्स के पास वाल्व नहीं है
  • एक वाटर बोंग चरण 2 का प्रयोग करें चित्र
    2
    स्टेम को निकालें और इसे भरने के लिए पर्याप्त पानी डालें। वाटर लाइन को वाल्व से नीचे होना चाहिए (यदि आपके मॉडल में एक है), लेकिन स्टेम के सभी orifices से ऊपर स्टेम टिप से ऊपर 3.8 सेमी ऊपर पानी का स्तर बनाने की कोशिश करें। और तापमान उपयोगकर्ता के विवेक पर है - कुछ को बर्फ के पानी पसंद है - दूसरों को, गुनगुने पानी - और कई कमरे के तापमान पर पानी की तरह।
    • सामान्य ज्ञान के विपरीत, अधिक पानी एक बेहतर अनुभव के बराबर नहीं है। अधिक पानी, धूम्रपान करने के लिए आपको अधिक ताकत है
    • मुखपत्र के माध्यम से एक त्वरित और गहरी साँस लेना द्वारा पानी की मात्रा का परीक्षण करें - यदि राशि पर्याप्त है, तो पानी आपके होंठ को छूने के बिना बबल होगा
  • एक वाटर बोंग चरण 3 का प्रयोग करें चित्र
    3
    पानी के साथ फिल्टर कवर फ़िल्टर्स ऐसे उपकरण होते हैं, जिनके नाम से पता चलता है, पानी की निस्पंदन क्षमता के पूरक हैं और विभिन्न आकारों में आते हैं: बेलनाकार, गुंबददार, ब्रंच, कुछ छिद्रित ट्यूबों का एक सेट है, आदि। उनमें से सभी का उद्देश्य समान है: पानी और धुएं के बीच संपर्क सतह को बढ़ाने के लिए, इसे ठंडा और चिकना बनाते हैं। सभी फिल्टर छेद पानी की सतह के नीचे कम से कम कुछ मिलीमीटर होना चाहिए।
    • नोजल के माध्यम से फिल्टर से पानी डालना आवश्यक हो सकता है और स्टेम इनलेट के माध्यम से नहीं।
  • एक वाटर बोंग चरण 4 का प्रयोग करें चित्र
    4
    बोंग में बर्फ रखो (वैकल्पिक)। बर्फ में धूम्रपान थोड़ा अधिक होता है, जो कुछ उपयोगकर्ताओं के अनुसार इसे निगलना आसान बनाता है। बर्फ की चट्टानों को ध्यान से पानी में डालना - स्टेम को हटाने से पहले नहीं, जो बर्फ के प्रभाव से टूट सकता है
    • कुछ बोंग मॉडल के पास जलाशय की बाधाओं पर एक बर्फ का समर्थन होता है, जो धुएं के ठंडा होने को बढ़ाता है।
    • इसके विपरीत, कुछ अभिजात्य गर्म पानी का उपयोग करना पसंद करते हैं क्योंकि भाप फेफड़ों में धुएं का संचालन करने में मदद करता है। अपने पसंदीदा तापमान पर पानी का उपयोग करें
  • एक वॉटर बोंग चरण 5 का प्रयोग करें चित्र
    5
    स्टेम और कटोरा स्नैप करें और धूम्रपान का स्वाद लेने के लिए निगल लें। आम तौर पर हवा में साँसें, एक बार कांटा के साथ उपकरण में फिर से टकराया और बिना इसे फिर से। क्या आपके होंठों पर पानी छिड़कता है? यदि हां, तो आपको थोड़ा त्यागना चाहिए जब आप हवा को चूसते हैं तो रॉड और छिद्रों में छेद बुलबुले का उत्पादन करते हैं? अगर ऐसा नहीं हो रहा है, तो आप बड़े, प्रचुर मात्रा में बुलबुले बना सकते हैं जब तक आप थोड़ा अधिक पानी न दें।
  • भाग 2
    फोर्निलो को भरना

    एक वाटर बोंग चरण 6 का प्रयोग करें चित्र
    1
    इसे फिर से भरने के लिए उपकरण पैन को अलग करें। यह एहतियात महत्वपूर्ण है क्योंकि जब आप कांटा का संचालन कर रहे हैं तो बोंग टिप कर सकता है।
  • एक वाटर बोंग चरण 7 का प्रयोग करें चित्र
    2
    ओवन में हो सकता है कि किसी भी राख और मलबे को साफ। सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि हवा पैन से गुजरता है एक छोर उड़ाओ और देखें कि क्या हवा दूसरे तक पहुंचती है। यदि हवा आसानी से फैलता है, तो ठीक है यदि नहीं, तो एक तेज उपकरण प्रदान करें, जैसे पिन या पेंसिल, और धीरे से मलबे को हटा दें। वायु प्रवाह चिकनी, समरूप धुआं की कुंजी है
  • एक वाटर बोंग चरण 8 का प्रयोग करें चित्र
    3
    घास को कुचल दें और पूरे बीज, उपजी और पत्तियों को हटा दें। जड़ी बूटी को छोटे टुकड़ों में काटकर, ब्रेड के टुकड़ों से थोड़ा अधिक। यदि आप प्रोसेसर का उपयोग करने जा रहे हैं, तो सभी बीज को हटा दें और प्रसंस्करण से पहले मिश्रण से उपजी है। ये मलबे धुएं की शुद्धता से समझौता करते हैं, इसलिए उन्हें हटाने का महत्व।
    • यदि आप प्रोसेसर का उपयोग करने जा रहे हैं, तो लगभग घास का सेवन करें, क्योंकि यदि बहुत अधिक कुचल दिया जाता है, तो वह अन्तराल से पानी के जलाशय तक पहुंच जाएगा, जहां यह किसी भी धुएं का उत्पादन नहीं कर पाएगा।
  • एक वाटर बोंग चरण 9 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    टोकरी में जड़ी बूटी डालो इसे किनारे पर मत भरें, क्योंकि इससे धुएं को बोंग की बजाय ऊपर की तरफ भागने का कारण होगा। यदि पैन के नीचे बड़े छेद हैं, तो एक "कुकी" (4 ~ 5 मिमी) मिश्रण या जड़ी बूटी बनाएं और इसे हवा के मार्ग को अवरुद्ध करने के लिए उपयोग करें। कुकी जड़ी बूटी को बोंग में फिसलने से रोकती है।
    • किनारों पर हवा या घास को गिरने के लिए टोकरी भरना मत करना। मिश्रण की स्थिरता मध्यम या विरल होना चाहिए। इस प्रकार, आप हवा के मार्ग को हानि पहुँचाए बिना ओवन में पदार्थ की एक संतोषजनक मात्रा रख सकते हैं।
  • एक वाटर बोंग चरण 10 का प्रयोग करें चित्र
    5
    फोर्क को स्टेम में फ़िट करें इसे अच्छी तरह से स्नैप करें, लेकिन बोंग के खिलाफ इसे धक्का न दें। यदि आपके मॉडल में कोई वाल्व नहीं है, तो आपको धूम्रपान को निगलने के लिए प्रशंसक को हटाने की आवश्यकता होगी।
  • भाग 3
    धूम्रपान निगलने

    एक वाटर बोंग चरण 11 का प्रयोग करें चित्र
    1
    अपने गैर-प्रबल हाथ से बोंग को मजबूती से पकड़ो ज्यादातर लोग इसे गर्दन से पकड़ना पसंद करते हैं, जो मानव हाथ के लिए एक सहज परिधि है। बोंग के नीचे आमतौर पर पहनने वाले की गोद या सपाट सतह पर आराम कर रहे हैं - इस पद्धति का उपयोग नौसिखिया धूम्रपान करने वालों द्वारा भी किया जाना चाहिए क्योंकि इससे टूटना और अन्य दुर्घटनाओं का खतरा कम होता है। कुछ अनुभवी उपयोगकर्ता बिना किसी समर्थन के बोंग का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन पता है कि इसके जोखिम हैं।
    • अगर आपके पास कोई सपाट सतह नहीं है, तो पेट पर बोंग के आधार का समर्थन करें, या पैरों पर मॉडल लंबा हो तो।
    • यदि बोंग में एक वाल्व है, तो इसे पकड़ो ताकि यह आपकी एक उंगलियों में से एक हो। वाल्व कैपिंग के बिना, आप ताजा हवा को निगल लेंगे, फ्रायर से धुआं नहीं। किसी स्थिति में बोंग को पकड़ो जिससे आपको इसे बिना दस्तक के वाल्व को अनप्लग करने की अनुमति मिलती है।
  • एक वाटर बोंग चरण 12 का प्रयोग करें चित्र
    2
    मुखपत्र के किनारों के अंदर अपने होंठ रखो, इस प्रकार हवा के मार्ग को सील कर रहे हैं। मुखपत्र के बाहर होंठ रखकर अशिक्षित माना जाता है। इसके बजाय, उन्हें निचोड़ और किनारों के बीच उन्हें जगह। बोंग के खिलाफ अपना चेहरा पुश करें ताकि मुखपत्र पूरी तरह से सील कर दिया जाता है - अन्यथा धुआं को निगलना असंभव होगा
    • बोंग का उपयोग करते समय "अच्छा व्यवहार" करें: अपना मुंह सूखा और इसे फिट करें अंदर अपने होंठ के साथ इसे लपेटने की कोशिश करने के बजाय मुखपत्र की यह एक बेहतर मुहर बनाता है, जिससे आप आसानी से निगल सकते हैं, और बर्तन के अंदर लूटा जा सकता है।
  • एक वाटर बोंग चरण 13 का प्रयोग करें चित्र
    3
    हवा में चूसते समय पैन के किनारे के पास लाइटर की लौ को पकड़ो। अपने निशुल्क हाथ से हल्का हल्का हो और टोकरी की तरफ झुकाव करें, फिर हवा को खींच दें ताकि लौ को घास की तरफ खींचा जा सके, इसे प्रकाश दे।
    • यदि हल्का तरल पदार्थ में डालने का विचार आपको खुश नहीं करता है या यदि आपको हल्का संभाल करने में कठिनाई होती है और एक ही समय में बोंग को सन के बाक का उपयोग करते हैं, जिसे भी जाना जाता है सन बाक, एक पंक्ति जो, जलने के बाद, बिना बुझने के बाद धीरे-धीरे जलती है बस इसे रोशनी, जैसे एक मोमबत्ती रोशनी, और का उपयोग करें fornilho में जड़ी बूटियों को जलाने के लिए।
  • एक वॉटर बोंग चरण 14 का प्रयोग करें चित्र
    4
    जब घास जलाया जाता है, तो पैन से लौ हटा दें, लेकिन हवा को आकर्षित करना जारी रखें। जब घास की अनदेखी की जाती है, फोर्निलो धुएं से भर जाएगा यहां की कुंजी और धीरे-धीरे श्वास लेना - आप धुएं को नहीं खींचना चाहते हैं, बूँद में नहीं।
    • जब आप हवा को खींचते हैं, घास का जलस्तर सतह से टोकरी के अंदर फैल जाएगा। इसलिए, जड़ी-बूटियों को एक या दो से अधिक के लिए जड़ी बूटी को उजागर करना आवश्यक नहीं है।
    • जब तक आप सांस से बाहर नहीं हो जाते तब तक हवा को पुल न करें। याद रखें कि धुएं को चेंबर में लाने का प्रयास केवल पहला हिस्सा है - उसके बाद, आपको इसे त्वरित वैक्यूम में निगलना पड़ता है।
  • एक वाटर बोंग चरण 15 का प्रयोग करें चित्र
    5
    निकास निकास निकास या वाल्व को खोलें और एक त्वरित गहरी चूषण के साथ धुएं को निगल। अपने फेफड़ों में धूम्रपान लाने में सक्षम होने के लिए, आपको हवा को बोंग में प्रवेश करने की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए, सीट से ब्लेड निकाल दें या वाल्व को अनप्लग करें। एक बार जब आप करते हैं, तो धुएं को पकड़ने के लिए जल्दी से हवा में श्वास लें।
    • शुरुआती प्रयोक्ता यह जानने में धीमे हैं कि इस अंतिम निगल के लिए कितना सांस आरक्षित होनी चाहिए। यदि संदेह है, तो टोकरी को हटा दें जब जलाशय धुएं से भरा होता है, लेकिन बोंग की गर्दन पर चढ़ने से पहले।
  • एक वाटर बोंग चरण 16 का प्रयोग करें चित्र
    6
    तुरंत चापलूसी फेफड़ों में धूम्रपान छोड़ने से कोई लाभ नहीं आता - खुशी की अनुभूति के लिए जिम्मेदार घटक तुरन्त अवशोषित हो जाते हैं। कांटा को स्टेम पर लौटाएं या यदि आप समाप्त हो जाएंगे तो इसे मिटा दें।



  • एक वाटर बोंग चरण 17 का प्रयोग करें चित्र
    7
    आगे बोंग पास करने से पहले, इसमें किसी भी धुएं को मिटा दें। कई बांग़ूरियों का मानना ​​है कि बचे हुए धुर को धूमिल लग रहा है, नए धुएं को निगलने के लिए। इसलिए, स्टेम से स्टेम को निकालें और छेद के माध्यम से उड़ाएं ताकि धुएं नोजल के माध्यम से बोंग से बाहर निकल सके।
    • कभी भी नोजल में हवा को वापस न खोलें, क्योंकि इससे पानी को स्टेम में उगने और कटोरे में जड़ी-बूटियों को गीला कर दिया जाएगा, यह अनुपयोगी होगा।
  • भाग 4
    बोंग साझा करते समय अच्छा व्यवहार कैसे किया जाता है

    एक वाटर बोंग चरण 18 का प्रयोग करें चित्र
    1
    डिवाइस को बेबी न करें पहली बार बोंग का उपयोग करते समय, दुर्घटना से लापरवाह करना आसान होता है - लेकिन यह अशिक्षित है दोस्तों के अपने सर्कल के लोग नहीं चाहते कि आराम से धूम्रपान अनुभव उनके लार से बर्बाद हो। बोंग में गिरने से रोकने के लिए, इन युक्तियों का पालन करें:
    • अगर आपको लगता है कि आप लूटे जाने वाले हैं, हवा को खींचने से रोकें, कांटा पूर्ववत करें और अपना मुंह बंद करें, और फिर जितना संभव हो उतना लार को निगलने का प्रयास करें मुंह से मुंह हटाने के बिना.
    • हवा खींचने से रोको, चेहरे से बोंग लें बिना अपने हाथ की हथेली के साथ मुखपत्र को उतारना और कवर करें टी-शर्ट की आस्तीन के साथ अपना मुंह साफ करें और फिर से प्रयास करें।
  • चित्र का उपयोग करें एक वाटर बोंग चरण 1 9
    2
    प्रत्येक निगल के बाद, टी-शर्ट के कपड़े या आस्तीन के साथ मुखपत्र को पोंछ लें। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि आप मित्र के बीच में हैं कि आप सफाई को भूल सकते हैं।
  • एक वाटर बोंग चरण 20 का प्रयोग करें चित्र
    3
    फोर्नोल्लो में जड़ी-बूटियों का हल्का ही हिस्सा - बोंग को बांटने के दौरान यह सब शिक्षा की कमी है। बोंग के मालिक से पूछें कि फोर्निल्लो में जड़ी-बूटियों को "एकल खुराक" है, जो कि केवल एक ही व्यक्ति के लिए पर्याप्त है केवल इस मामले में आप पूरे रैक को हल्का कर सकते हैं अन्यथा, बढ़त को केवल प्रकाश की कोशिश करें
    • जंगल की एक छोटी सी हिस्से को रोशनी, फोर्निलो के किनारे पर लौ बताएं
    • जितना संभव हो उतना जड़ीबूटी को छोड़कर आग से छूटा जा सकता है, क्योंकि यह झुलसे जाने के बाद कम स्वादिष्ट धुएं बनाने की शुरुआत करता है। अगर आप कुछ घास के साथ बोंग को पास करते हैं, तो भी अन्य लोग अच्छे निगल भी ले सकते हैं।
  • एक वाटर बोंग चरण 21 का प्रयोग करें चित्र
    4
    पैन को साफ करें जब वहाँ कुछ भी नहीं बचा है लेकिन राख यदि आप धूम्रपान करना पसंद नहीं करते हैं, तो यह दूसरों को धूम्रपान करने देने के लिए अच्छा नहीं है कांटा की सफाई करने के बाद, उस जौहरी को बोंग लौटाएं जो जड़ी बूटी को दे दी है और इसे फिर से भर दिया या संग्रहीत किया जा सकता है।
  • एक वाटर बोंग चरण 22 का प्रयोग करें चित्र
    5
    पानी को बदले में बदल दें चूंकि यह धुआं से बाहर अशुद्धियों को फ़िल्टर करता है, पानी धुंधला दिखता है और अप्रिय होता है। इसे छोड़ दें, बोंग कुल्ला और प्रत्येक सात या दस निगलने के बाद पानी को बदल दें (या कम अंतराल पर अगर आप क्लीनर, चिकना धूम्रपान चाहते हैं) जितना अधिक आप बोंग को कुल्ला करेंगे, उतना आसान होगा कि इसे बाद में धो लें।
  • भाग 5
    बोंग सफाई

    एक वॉटर बोंग चरण 23 का प्रयोग करें चित्र
    1
    एक त्वरित स्वच्छ के लिए आइसोप्रोपाइल शराब और नमक का उपयोग करें। बोंग गंदे होगा, चाहे कितनी बार आप पानी को बदल दें। सौभाग्य से, सफाई करना बहुत आसान है, खासकर यदि आप इसे अक्सर करते हैं आपको केवल आइसोप्रोपिल अल्कोहल और नमक की आवश्यकता होगी, यद्यपि आप अधिक गहन और ग्रंज ऑफ जैसे अधिक शक्तिशाली उत्पादों में निवेश कर सकते हैं यदि आप अधिक सावधानीपूर्वक सफाई करना चाहते हैं चूंकि बोंग में अशुद्धियों का कोई बड़ा संग्रह नहीं है, इसलिए आप त्वरित सफाई करने के लिए अन्य होम उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं:
    • सिरका और बेकिंग सोडा-
    • गर्म पानी और चमकता हुआ कृत्रिम दांतों की कंधी cleanser।
  • एक वाटर बोंग चरण 24 का प्रयोग करें चित्र
    2
    कुल्ला और प्रत्येक टुकड़े को अलग से दबाएं। घटकों को अच्छी तरह सूखने के लिए पेपर तौलिया का उपयोग करें, सभी अवकाशों और जोड़ों में विशेष देखभाल के साथ। इकट्ठे हुए बोंग को धोने की कोशिश करना विनाशकारी हो सकता है अगर कोई हिस्सा ढीली हो।
    • नोजल के माध्यम से गंदे पानी डालना से बचें, क्योंकि यह धुएं से फ़िल्टर्ड कचरा लाएगा और अगले निगल को खराब स्वाद देगा।
  • एक वॉटर बोंग चरण 25 का प्रयोग करें चित्र
    3
    दो टुकड़ों को कवर करने के लिए पर्याप्त इसोप्रोपाइल शराब के साथ प्लास्टिक ज़ीप्लॉक बैग में कांटा और स्टेम रखें। उन्हें कुछ समय के लिए उत्पाद में डूबा छोड़ दें।
    • जब भी संभव हो, ऐसोप्रोपाइल शराब का उपयोग 91%, 70% शराब से ज्यादा प्रभावी।
    • यदि वे बहुत गंदे हैं, तो सफाई प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए रात में शराब में टुकड़े छोड़ दें।
  • एक वाटर बोंग चरण 26 का प्रयोग करें चित्र
    4
    मोटे नमक (या कोषेर नमक, यदि संभव हो तो) के बोंग में 1 से 2 बड़ा चमचा डाल दें। नमक के 2 चम्मच का प्रयोग करें यदि बोंग बड़ी है, 30 सेमी ऊंची है नमक एक अपघर्षक पदार्थ है जो अल्कोहल में भंग नहीं करता है, जिसके साथ यह बोंग के सबसे कठिन भागों को भी साफ करना संभव है।
  • एक वाटर बोंग चरण 27 का प्रयोग करें चित्र
    5
    टुकड़ों में 1/2 कप आइसोप्रोपिल अल्कोहल डालो और इसे मिलाओ। शराब अप्रिय गंध दूर ले जाती है और कचरे को हटा देती है, जबकि नमक सब्जियों को जलाने से रेजिन को उबाड़ देता है। एक हाथ का उपयोग करने के लिए मुखपत्र और एक उंगली को छेद जिसमें छिड़काव संलग्न है कवर करने के लिए, फिर बोंग हिला। नमक स्पंज की तरह ही एक भूमिका निभाता है, मलबे और वसा फैलता है। समाप्त करने के बाद, सॉस के टुकड़े को छोड़ दें क्योंकि आप स्टेम और कांटा की सफाई खत्म करते हैं।
  • एक वॉटर बोंग चरण 28 का प्रयोग करें चित्र
    6
    प्लास्टिक की थैलियों में थोड़ी नमक रखो, जिसमें स्टेम और कांटा होते हैं और अच्छी तरह से हिला देते हैं टुकड़ों को थोड़ा अधिक आराम दें, क्योंकि वे बोंग के शरीर की तुलना में गंदगी प्राप्त करते हैं। जब प्लास्टिक बैग मिलाते हुए, नमक को टुकड़ों के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश करें।
    • इस कारण से, यह बेहतर है कि आप टुकड़ों को अलग-अलग बैग में रख दें, क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ टकराने और ब्रेक कर सकते हैं।
  • चित्र का उपयोग करें एक वाटर बोंग चरण 2 9
    7
    सबसे कठिन क्षेत्रों को साफ करने के लिए कपास-छड़ी वाली छड़ और लचीली बार वाइपर का उपयोग करें। ऐसे स्थानों को साफ़ करने की कोशिश करें जहां गंदगी जमा हो गई है, जो अल्कोहल के संपर्क में होने के बाद आसानी से आना चाहिए। यदि सफाई अभी भी मुश्किल है, तो टुकड़े को किसी दूसरी रात के लिए भिगो दें, फिर उन्हें अगली सुबह नमक के साथ हिलाएं और आप निश्चित रूप से थोड़ी अधिक किस्मत पाएँगे।
  • एक वाटर बोंग चरण 30 का प्रयोग करें चित्र
    8
    गर्म पानी से सभी भागों को कुल्ला। टुकड़ों से नमक और शराब को साफ करें और उन्हें अच्छी तरह से कुल्ला दें। एक बार सूखने पर, आप सामान्य रूप से बोंग का आनंद लेंगे। अतिरिक्त चमक देने के लिए, गर्म पानी में आधा नींबू का रस मिलाएं, जिससे पानी को सुखाने के बाद दाग को रोकने में मदद मिलती है।
  • एक वाटर बोंग चरण 31 का प्रयोग करें चित्र
    9
    भौंकने से बचने के लिए कुछ हफ्तों के अंतराल पर बोंग को साफ करें। यह आसान और तेज़ है कि आप कभी भी गंदगी को छूने और गंदगी को रगड़ने के लिए एक घंटा बिताने के लिए कभी-कभी बोंग को साफ करने में पांच मिनट बिताने का काम करते हैं। एक समय में एक बार नमक धोएं (सप्ताह में एक बार अगर आप रोज धूम्रपान करते हैं), और आप कई वर्षों तक अपने बोंग का आनंद ले सकेंगे!
  • युक्तियाँ

    • ताकि हल्का हारा नहीं हो, बोंग के साथ इसे पारित कर दें।
    • यदि लंबे समय से निगलने के बाद आपके फेफड़े ग्रस्त हो जाते हैं, तो बंद करो और कुछ गहरी साँस लें। खांसी से बचें, क्योंकि यह आपकी बिल्कुल भी मदद नहीं करता है, यह गर्मी की प्रतिक्रिया है फेफड़ों को समय-समय पर ताजा हवा से भरना खांसी और दर्द से बचने की कुंजी है।
    • यदि आप एक शुरुआत धुआं करते हैं, तो बोंग धूम्रपान शुरू करने का एक शानदार तरीका है। हालांकि, जब तक आपके अधिक अनुभवी मित्रों के रूप में लंबे समय तक और दर्दनाक खांसी संकट हो सकता है, तब तक धुएं को निगलने की कोशिश न करें।

    चेतावनी

    • बोंग में अभी भी आपके मुंह से खांसी नहीं होती यह पानी को धक्का देगा और घास को छिड़क देगा, अपने सभी दोस्तों के मजा को तोड़ देगा।
    • इस लेख में हम "बोंग" शब्द का उपयोग करते हैं क्योंकि हुकू का छोटा और पोर्टेबल मॉडल ज्ञात है। हालांकि, पता है कि शब्द "बोंग" आम तौर पर मारिजुआना की खपत के लिए naragile का उपयोग करने का सुझाव देते हैं, जो कि अवैध है सार्वजनिक में नाम "नैर्गू" नाम से वस्तु का जिक्र करने की आदत में आने की कोशिश करें यदि आप तम्बाकू दुकान क्लर्क से एक बोंग का आदेश देते हैं, तो यह संभावना है कि वह आपको दुकान से बाहर निकाल देंगे, भले ही आप उपकरण का उपयोग कैसे करें। इसे हुक्का कहते हैं, फिर

    आवश्यक सामग्री

    • हुक या बोंग
    • आपकी पसंद के तंबाकू या अन्य जड़ीबूटी
    • लाइटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com