IhsAdke.com

लकड़ी के फर्श से मोल्ड दाग कैसे निकालें

दृढ़ लकड़ी के फर्श सुंदर और व्यावहारिक हैं, लेकिन यदि आप अपनी सतह पर खड़े पानी छोड़ते हैं, तो खत्म हो जाएगा दाग और वहाँ मोल्ड विकास हो सकता है। यह मुख्य रूप से पानी के आधार पर और आर्द्र जलवायु में होता है।

चरणों

लकड़ी फर्श चरण 1 से मोल्ड स्टेन्स निकालें शीर्षक से चित्र
1
फर्श या प्रभावित क्षेत्र को तेल आधारित साबुन के साथ धो लें, जो लकड़ी की सफाई के लिए अनुशंसित है। सफाई के दौरान, एक पंखे से जुड़कर फर्श को तेजी से मदद करने के लिए जुड़ें
  • लकड़ी फर्श चरण 2 से मोल्ड स्टेन्स निकालें शीर्षक से चित्र
    2
    फर्श की सतह को परिमार्जन करने के लिए स्पॉटुला का उपयोग करें और फफूंदी की बाहरीतम परत को हटा दें। स्पैटलाला धातु का होना चाहिए और लगभग 20 सेमी लंबा, 10 सेमी चौड़ा और 0.6 सेंटीमीटर का मोटा होना चाहिए। बस लकड़ी के तंतुओं की दिशा का पालन करने के लिए याद रखें, सतह पर अपनी किनारे दबाएं और धक्का लें।
  • चित्र का शीर्षक लकड़ी फॉर्स चरण 3 से मोल्ड स्टेन्स निकालें
    3
    खत्म करने के लिए या 180 के वजन के साथ एक विशिष्ट अपघर्षक स्पंज का उपयोग करें। मोल्ड को हटाने के लिए तंतुओं की ओर सतह रगड़ें
  • लकड़ी फर्श के चरण 4 से मोल्ड स्टेन्स निकालें शीर्षक से चित्र



    4
    अन्य ढालना क्षेत्रों के लिए दोहराएं। यदि आवश्यक हो, तो सबसे मुश्किल स्थानों में कम से कम ब्लीच का उपयोग करें। सावधान रहें क्योंकि आप इन चरणों का अनुसरण करके लकड़ी के नज़रिए को खराब कर सकते हैं।
  • लकड़ी के फर्श से ढालना दाग़ को हटा दें
    5
    दाग हटाने के रूप में बेचा रसायन भी लकड़ी के फर्श पर काम करते हैं
  • लकड़ी का फर्श चरण 6 से मोल्ड स्टेन्स निकालें
    6
    फर्श की सतह पर धीरे से 200 सैंडपैक्ड निचोड़ कर इसे और भी चिकनी बनाएं।
  • लकड़ी के फर्श से छुटकारा पाने के लिए लकड़ी के फर्श के चरण 7 को चित्रित करें
    7
    लकड़ी के खत्म दोहराएँ, अधिमानतः मूल रूप से इस्तेमाल किया उसी उत्पाद के साथ। पानी आधारित खत्म होने के मामले में, एक ही उत्पाद के बिना स्वर सेट करना मुश्किल होगा।
  • चेतावनी

    • मिट्टी के बरतन बर्तनों का उपयोग करते समय सावधानी बरतें। यहां तक ​​कि अगर आपके संयंत्र के नीचे एक तश्तरी है, तो फूलदान नमी के पारित होने की अनुमति देता है और फर्श को बर्बाद कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com