IhsAdke.com

आप की तरह व्यक्ति के साथ चैट

क्या आप हमेशा उस व्यक्ति को देखते हैं जिसे आप कुछ चैट में ऑनलाइन पसंद करते हैं - जैसे कि फेसबुक - लेकिन बातचीत शुरू करने से डरते हो? क्या आप सही बात या विषय से बाहर नहीं जाने के बारे में चिंतित हैं? चिंता मत करो - चैट में किसी के साथ छेड़खानी मज़ा और तनाव मुक्त होना चाहिए! यहाँ यह कैसे करना है

चरणों

विधि 1
शुरुआत से अपनी छेड़खानी का स्नैप करें

एमएसएन चरण 1 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
1
उस व्यक्ति से उस व्यक्ति से बात न करें जो वे ऑनलाइन जाने के लिए सही हो। ऐसा हो सकता है कि आपका हृदय जब ऐसा करता है, तो हो सकता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको बातचीत शुरू करने के लिए जल्दबाजी करनी होगी। आकस्मिक खेलना अच्छा लगता है और ऐसा लग रहा है कि आप बस उस व्यक्ति के आने के लिए इंतजार नहीं कर रहे हैं।
  • जब तक वह उस व्यक्ति का नहीं होता है जो बहुत कम समय के लिए ऑनलाइन हो जाता है, तो कुछ समय बीतते हैं - कम से कम 10 से 15 मिनट तो वह यह देखेगी कि आप बातचीत जारी रखना चाहते हैं, तो आपको अधिक करना है। यह आपको कम जरूरतमंद या चिपचिपा दिखाई देगा।
  • इंतजार न करें बहुत ज्यादा, अन्यथा व्यक्ति को लगता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • एमएसएन चरण 2 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक मजेदार और आकस्मिक प्रारंभिक बातचीत करें। जब उसे बधाई देना, तो बातचीत को सही तरीके से शुरू करना महत्वपूर्ण है ताकि वह आपके साथ बात करने में अधिक समय बिताना चाहे। यहां कुंजी को आकस्मिक खेलना है - लेकिन इसके बिना यह ज़्यादा काम किया है
    • "यह कैसे चल रहा है?" कहो या "क्या हो रहा है?" पूरी तरह स्वीकार्य है पहली बातचीत में उसे चकित करना बहुत कठिन प्रयास न करें।
    • आप कुछ के बारे में एक रोचक कहानी के साथ शुरू कर सकते हैं जो आपके साथ हुआ, आप उस बारे में जो पहले से बात कर रहे थे, या आप पेपर में कुछ कूल सुनाते हैं। फिर, संक्षिप्त रहें और अपने आप को बहुत मुश्किल नहीं दबाएं।
  • एमएसएन चरण 3 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    हमेशा ऐसा होने से बचें जो "हाय" पहले कहता है अपने रिश्ते में संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है आप ऐसा नहीं बनना चाहेंगे, जो हमेशा पहले संदेश भेजता है, क्योंकि एक मौका हो सकता है कि आपके इश्कबाज सबके साथ आपसे बात करने के लिए इतने उत्सुक नहीं होंगे।
    • ऐसा मामला हो सकता है कि आपका छेड़छाड़ सिर्फ शर्मीली है और जैसा कि आप सभी कदम उठाते हैं। यदि हां, तो यह एक संकेत हो सकता है कि यदि यह रिश्ता आगे बढ़ता है, तो वह व्यक्ति आपको सभी काम करने के लिए चाहेंगे। यह स्थिति तुरंत परेशान हो सकती है
  • विधि 2
    मज़ा रहें

    एमएसएन चरण 4 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने इश्कबाज को दिलाना जैसे ही आप एक-दूसरे को थोड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं, उतना ही उत्तेजक आपके छेड़छाड़ से इश्कबाज़ी करने का एक शानदार तरीका होगा। यह दिखाएगा कि आप अन्य व्यक्ति की अजीब बातों की सराहना करते हैं और आप जीवन को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं आपके इश्कबाज को चिंगारी करने के लिए बहुत अच्छे तरीके हैं:
    • यदि वह वास्तव में एक विशेष शौक, एक बैंड या गतिविधि के साथ जुनून है, तो आप उसे इसके बारे में बकवास कर सकते हैं। यदि व्यक्ति आपके गिटार से ग्रस्त है, तो आप कह सकते हैं "आज आप अपनी प्रेमिका के साथ कितना समय बिताया?"
    • यदि आप प्रतिद्वंद्वी स्पोर्ट्स टीमों को पसंद करते हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति को इस बारे में भड़काने के लिए कह सकते हैं कि उनकी टीम अगले मैच कैसे गंवाएगी, लेकिन बहुत परेशान न होने के बावजूद।
    • बहुत दूर चिढ़ा मत लो अन्य व्यक्ति के मजाक और अपमान करने में अंतर है और इंटरनेट पर ये दोनों के बीच अंतर जानने में मुश्किल हो सकती है।
    • दिखाएं कि आप भी उकसाए जा सकते हैं आप यह महसूस करने के लिए प्रभावित होंगे कि आपको अपनी कमजोरियों के बेहोश होने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है।
  • MSN चरण 5 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    मजाकिया रहो आपकी इश्कबाजी आपके बुद्धि और हास्य की भावना से प्रभावित होगी। हास्य के अपने शानदार अर्थ को ऑनलाइन दिखाने के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि आप कर सकते हैं, तो अन्य व्यक्ति प्रभावित होंगे। यहां कुछ तरीके हैं जो आपकी इश्कबाज को आपकी बुद्धि पर आश्चर्यचकित करने के लिए कहें:
    • जल्दी हो जाओ यदि व्यक्ति कुछ चालाक कहता है, तो कुछ कहें, जैसे कि आप यह दिखा सकते हैं कि आप गेंद खेल सकते हैं।
    • स्मार्ट हो एक ऐसे व्यक्ति के बारे में एक मजाक बनाएं जिसे दूसरे व्यक्ति को यह पता चलता है कि आप बहुत कुछ पढ़ते हैं और समझते हैं कि दुनिया में क्या हो रहा है।
    • कर्कश हो जाओ थोड़े व्यंग्य चमत्कार कर सकते हैं यदि आपको जीव विज्ञान वर्ग में समस्याएं आ रही हैं, तो आप बता सकते हैं कि आप मेंढ़कों को विदारक कैसे पसंद करते हैं यदि आप सही तरीके से बोलते हैं, तो आपका छेड़खानी मोहक होगा।
  • विधि 3
    आकर्षक हो

    एमएसएन चरण 6 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    दिलचस्प विषयों के बारे में बात करें अपने छेड़छाड़ का मनोरंजन रखने के लिए, आपको उन विषयों को ढूंढना होगा जो कि इसके बारे में बात करने के लायक हैं। कुछ ऐसा ढूंढना सुनिश्चित करें जो आपके लिए ब्याज की न हो यहां कुछ विचार हैं:
    • यदि समाचार पत्र में कुछ विशेष रूप से रोमांचक हो रहा है, तो आप इसका उल्लेख कर सकते हैं, खासकर यदि समाप्त हुआ होने के लिए आप कह सकते हैं "क्या आपने सुना है ...?" सुनिश्चित करें कि आप एक बहुत ही विवादास्पद विषय नहीं चुनते हैं जैसे कि बंदूक नियंत्रण, क्योंकि इससे पहले कि आप एक फ्लाइट शुरू नहीं करना चाहते हैं, आप भी वास्तव में अपने फ्लर्टिंग को जानते हैं
    • अगर उस दिन आपको कुछ असाधारण हुआ, तो अपने इश्कबाज को बताएं यदि आप एक सेलिब्रिटी मारा, सड़क पर कुछ पागल हो रहा है, या अच्छी खबर है, तो यह टिप्पणी करने योग्य है
    • कुछ भी नहीं है उसे दिखाने से ज्यादा तेजी से अपनी छेड़खानी बोर सब उस दिन आपको क्या हुआ जब तक आप एक गुप्त एजेंट या सुपरहीरो नहीं हैं, तो संभावना है कि आपका दिन बहुत ही मामूली रहा है और आप उस नाश्ते की तरह दिखना नहीं चाहते जो आप नाश्ते के लिए खा रहे थे जैसे कि यह विषय था दुनिया में सबसे आकर्षक
  • एमएसएन चरण 7 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपके बीच आम में कुछ खोजें यदि आप अपने रिश्ते को छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं, तो याद रखें कि एक मजबूत रिश्ते में आम हित रसायन विज्ञान के रूप में महत्वपूर्ण हो सकते हैं। यह गारंटी है कि आपका प्यार अधिक समय तक चलता रहेगा यदि आप एक दूसरे की भावनाओं से परे भावों को साझा करते हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आपके समान हैं:
    • संगीत दो लोगों के बीच एक महान कनेक्शन हो सकता है, इसलिए एक पाने की कोशिश करें इस विषय के बारे में बात करें. यदि आपका छेड़छाड़ करने पर आपका `मैं क्या सुन रहा हूं` संदेश है, तो उसने जिस गीत को सुना है, उसे देखें और "जी, मुझे इस बैंड को पसंद है" की तरह कुछ कहें। अगर बैंड आपके शहर में एक शो बनाना है, तो आप और आपके छेड़छाड़ भी इसके साथ मिल सकते हैं।
    • सड़क पर आपका प्यार यदि आप चलना, बाइकिंग या कैंपिंग पसंद करते हैं, तो यह एक महान बंधन हो सकता है। सड़क पर हर किसी के लिए नहीं है और अगर आप उस प्यार को साझा करते हैं तो आपका इश्क आपका सम्मान करेगा - और इसके साथ चलने के लिए आपको कॉल भी कर सकता है।
    • साहित्य के लिए उनका प्यार यदि आप दोनों अच्छी किताबों को प्यार करते हैं, तो आपको इसके बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ मिलेगा। आप दूसरे व्यक्ति को अच्छी पढ़ी जाने की सलाह देकर या उस पुस्तक को पढ़कर भी प्रभावित कर सकते हैं जिसमें उसने उल्लेख किया यदि वार्तालाप वास्तव में अच्छी तरह से चल रहा है, तो आप यह भी कह सकते हैं, "अरे, मुझे उस पुस्तक से प्यार है जिसे आपने सुझाया था। अगर हम कॉफी की बात करें तो क्या होगा?"
    • अच्छे फिल्मों के लिए उनका प्यार अगर आप फिल्मों को पसंद करते हैं, तो आपके पास बहुत कुछ करने के बारे में बात होगी। आप आशंका से एक नई फिल्म का उल्लेख कर सकते हैं जिसे आप देखने के लिए उत्साहित हैं और इसके साथ जाने के लिए आपको आमंत्रित करने के लिए शायद ही आपकी छेड़छाड़ की प्रतीक्षा कर सकते हैं।
  • एमएसएन चरण 8 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    दिखाएँ कि आपके पास चैट के बाहर एक जीवन है अपनी छेड़छाड़ करें कि आपके पास कंप्यूटर के बाहर एक जीवन है। अपने दोस्तों, परिवार और निश्चित रूप से अपनी रूचियों का उल्लेख करें, यह दिखाएं कि आपकी बातचीत जीवन आपके आकर्षक व्यक्तित्व का एक छोटा सा हिस्सा है। यहां बताया गया है कि आपकी दुनिया आपके कंप्यूटर स्क्रीन की तुलना में बड़ा है:
    • बहुत उबाऊ होने के बिना, अपने पसंदीदा शौक के बारे में बात करें यदि आप बाइक की सवारी करना पसंद करते हैं, तो अपने इश्कबाज को बताएं ध्यान दें कि आपको जाना है क्योंकि आप अपने शौक का अभ्यास करने जा रहे हैं।
    • अपने पसंदीदा मित्रों को बताएं और उन्हें बताएं जब आपको यह जानने की आवश्यकता होगी कि आप और आपके दोस्त रात के खाने, शो या किसी अन्य स्थान पर जा रहे हैं यह आपको मज़ेदार व्यक्ति की तरह दिखाई देगा और आपका इश्क भी आपके साथ जुड़ना चाहेंगे।
    • यदि आप अपनी पढ़ाई या स्कूल में विषय के बारे में भावुक हैं, तो कहने में डर नहींें। बेवकूफ की तरह दिखने के बिना, अपने इश्कबाज को दिखाएं कि आप वास्तव में कुछ के बारे में परवाह करते हैं - उदाहरण के लिए कविता या भौतिकी। याद रखें कि दिलचस्प लोगों के हित हैं, जबकि उबाऊ लोग सब कुछ के साथ ऊब जाते हैं
  • विधि 4
    दिखाएँ कि आप रुचि रखते हैं

    MSN चरण 9 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने इश्कबाज की सराहना करते हैं। उसे बताएं कि आप वास्तव में उसमें क्या आनंद लेते हैं। यह दिखाएगा कि आप ध्यान दे रहे हैं कि आपका छेड़छाड़ क्या खास है और आप एक देखभाल करने वाले व्यक्ति हैं ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • आरामदायक रहें कहो "तुम इतनी चतुर हो - मुझे नहीं पता था कि", या "कितना दिलचस्प, मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा होगा!" इससे पता चलता है कि आप चापलूसी के बिना अपनी छेड़छाड़ की राय की सराहना करते हैं
    • पता करें कि आपका विशेष फ़्लर्टिंग क्या है यदि वह मैराथन चलाने के लिए प्यार करती है, तो कहते हैं, "यह बहुत बढ़िया है कि आप ऐसा कर सकते हैं।"
    • अपनी विजयी उपलब्धियों की प्रशंसा करें कुछ सरल कहें जैसे "मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आपने एक कविता प्रकाशित की है। यह बहुत काम हो गया होगा!"



  • एमएसएन चरण 10 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने छेड़खानी सलाह को सुनो उसे दिखाएं कि तुम सचमुच उन चीजों को सुन रहे हो जो उसे कहना है। यह दिखाएगा कि आप उसकी राय मानते हैं और जब आप कंप्यूटर से दूर होते हैं तब भी आप उस बारे में सोच रहे हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • यदि आपकी इश्कबाज एक एल्बम की सिफारिश करता है, तो सुनो। वह आपको कुछ के बारे में बात करने देगा।
    • यदि आपकी छेड़खानी सलाह देती है कि आप एक निश्चित प्रकार के सेल फोन, जूते, या कुछ और खरीदते हैं, और अगर आपको लगता है कि सलाह स्वीकार्य है, तो इसे खरीदें तो आप टिप के लिए धन्यवाद कर सकते हैं।
    • हालांकि, अपने चुलबुला सुझाव है कि क्या करने के लिए जल्दी नहीं है। अगर उसने एक फिल्म की सिफारिश की है, तो तुरंत इसे न देखें और अगले दिन क्या हुआ, इसकी सूचना दें। कहने के लिए एक या दो सप्ताह का समय लें, "अरे, मैंने आपके द्वारा सुझाई गई फिल्म को देखा और यह अद्भुत है।"
  • MSN चरण 11 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने छेड़खानी जीवन में रुचि दिखाएं आपको यह दिखाना चाहिए कि आप केवल एक दिलचस्प व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन आप एक व्यक्ति के रूप में अपनी छेड़छाड़ की भी परवाह करते हैं। अपने बारे में बात करने पर संतुलन बनाए रखने की कोशिश करें, आपकी आम हितों और आपकी छेड़खानी ऐसा करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • पूछें कि उसका सप्ताह कैसा चल रहा है। इससे आपके छेड़छाड़ का पता चलता है कि आपके जीवन में क्या हो रहा है।
    • अगर वह कहती है कि वह एक शो, टेनिस मैच या रेस्तरां गई थी, तो उससे पूछें कि यह कैसे चला गया।
    • एक निश्चित विषय पर उसकी राय पूछो यह दिखाएगा कि उसके मुताबिक आपको क्या कहना है।
    • घुसपैठ मत करो आप दूसरे व्यक्ति, अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों के हितों के बारे में आकस्मिक रूप से पूछ सकते हैं, लेकिन इन्हें घुसने या देखने के लिए इतने सारे प्रश्न पूछना नहीं है कि आप साक्षात्कार कर रहे हैं।
  • एमएसएन चरण 12 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी छेड़छाड़ को जाने के लिए बुलाओ अगर चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं और आपको लगता है कि समय सही है, तो अपने रिश्ते को इंटरनेट से परे रखने के लिए अपने इश्कबाज को आमंत्रित करने से डरो मत। यदि आप पहले से ही यह जानते हैं, तो आप इसे लापरवाही से और उपद्रव के बिना कर सकते हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • अपने छेड़छाड़ से पूछें कि वह सप्ताहांत पर क्या कर रहा है अगर वह कहती है कि वह मुफ़्त है, तो एक आकस्मिक बचने का सुझाव दें कहो, "ठीक है, मुझे भी। एक साथ दोपहर के भोजन के बारे में कैसे?"
    • यदि आपका पसंदीदा बैंड या कॉमेडियन आपके शहर में प्रदर्शन करना है, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ जाना चाहती है
    • अगर आप किसी पार्टी को फेंक रहे हैं या किसी बड़े दोस्तों के समूह में जा रहे हैं तो उन्हें आमंत्रित करें। यह एक शांत बच जाएगा और आप एक वास्तविक तिथि पर जाने से पहले आप एक साथ विचार कर सकते हैं।
  • विधि 5
    कैजुअल को प्रतिबंधित करें

    एमएसएन चरण 13 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने छेड़छाड़ से बात करने के लिए उत्सुक न हो। आकस्मिक खेलने के लिए, आपको यह दिखाना होगा कि आप उससे बात करने का आनंद लेते हैं, लेकिन आपका जीवन इसके लिए उबाल नहीं करता है। यह स्पष्ट करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • जब भी आप ऑनलाइन हों, उससे बात न करें हर दूसरे या तीसरे बार जब आप ऑनलाइन जाते हैं तो बात करें यह दिखाएगा कि आप बातचीत जारी रखने के लिए अभी प्रवेश नहीं कर रहे हैं।
    • वह जो भी कहती है उसे तत्काल जवाब न दें यदि आप बहुत ही दूसरी जवाब देते हैं कि वह आपको एक सवाल पूछती है, तो यह आपको बातचीत के साथ पागल होना चाहिए। अगर आप तुरंत जवाब नहीं देते हैं, तो व्यक्ति यह समझ जाएगा कि आप अन्य लोगों से बात कर रहे हैं या अन्य चीजों के साथ भी बात कर रहे हैं।
  • एमएसएन चरण 14 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    गुप्त उपयोगकर्ता को कम मत समझो एक गुप्त यूज़रनेम प्राप्त करें कि कोई भी नहीं जानता कि आपका छेड़छाड़ क्या कर रहा है, जब वह सोचती है कि आप ऑनलाइन नहीं हैं यह आपके बारे में वास्तव में आपके बारे में क्या सोचता है और आपके इंटरैक्शन के दौरान सुधार के बारे में बेहतर विचार प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकता है।
    • यदि आप देखते हैं कि आपका ऑनलाइन छेड़छाड़ ऑनलाइन नहीं है, जब वह नहीं सोचती कि आप ऑनलाइन हैं, तो यह सुझाव दे सकता है कि वह आपके लिए इसी कारणों से ऑनलाइन हो जाती है - फ्लर्टिंग जारी रखने के लिए!
    • यदि आप देखते हैं कि आपका फ़िशरिंग हमेशा ऑनलाइन है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि जब भी संभव हो वह किसी से बात करे। यह भी सुझाव दे सकता है कि उसके पास जीवन नहीं है
    • अपने गुस्सा को अलविदा कहने के तुरंत बाद अपने गुप्त खाते में प्रवेश करें। क्या वह जल्दी ही निकल जाती है जैसे आप छोड़ते हैं? यह संकेत दे सकता है कि वह केवल आपसे बात करने के लिए ऑनलाइन है
  • MSN चरण 15 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    बातचीत के दौरान भी उत्साहित न हो यह दिखाने के लिए बहुत अच्छा है कि आप सोचते हैं कि आपका छेड़खानी एक रोचक, रोमांचक और मजेदार व्यक्ति है, लेकिन अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आप बहुत ज्यादा पागल हो सकते हैं। यहां से बचने के लिए कुछ चीजें हैं:
    • "एलओएल" या "हाहाह" के उपयोग को कम करें - यह ऐसा दिखेगा कि आप मज़ेदार होने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।
    • कई इमोटिकॉन्स का उपयोग करने से बचें यह बहुत परेशान हो सकता है और आप अपरिपक्व दिखेंगे।
    • यदि आपका छेड़छाड़ तुरंत जवाब नहीं देता है, तो प्रश्न चिह्नों की एक श्रृंखला लिखें या कहें "आप कहां गए?" इससे यह प्रकट होगा कि आपकी दुनिया व्यक्ति की प्रतिक्रियाओं के चारों ओर घूमती है
  • विधि 6
    दृढ़ता से समाप्त करें

    MSN चरण 16 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    चीजें अभी भी दिलचस्प हैं, जबकि लॉग ऑफ करें सही समय पर चैट छोड़ना महत्वपूर्ण है ताकि आप उस विशेष व्यक्ति को और अधिक चाहते हों। आपको बहुत जल्द छोड़ना नहीं चाहिए, लेकिन आपको अलविदा कहने चाहिए, जबकि चीजें अभी भी दिलचस्प हैं यहां बताया गया है कि कैसे:
    • एक दिलचस्प बातचीत बंद हो जाने तक प्रतीक्षा करें और कहें कि आपको जाना होगा। इस तरह, आप इसके बारे में एक या दो और बातें कह सकते हैं और दूर चल सकते हैं। इससे आपसे अधिक बात करने की इच्छा रखने वाले अपने छेड़छाड़ को छोड़ दिया जाएगा और आप उस लंबे, अजीब विराम से बचने में मदद करेंगे, जो कि जब आप विषय से बाहर चल रहे हैं, तब बात करने के एक घंटे के बाद हो सकता है।
  • MSN चरण 17 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    छोड़ने के लिए एक सम्मोहक कारण दें यदि आप आकस्मिक खेलना चाहते हैं, तो आपको यह भी स्पष्ट नहीं होना चाहिए कि आप क्यों छोड़ रहे हैं और आपको अपनी छेड़छाड़ करना चाहिए कि आप कोई दिलचस्प और रहस्यमय हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • कहो कि, "मैं अब जा रहा हूँ" अपने छेड़छाड़ के बारे में सोचने के लिए कि आप कहां जा रहे हैं और आप किसके साथ डेटिंग कर रहे हैं इसे अनिश्चित छोड़ दें। इससे यह प्रकट होगा कि आपके पास कई दोस्त हैं और एक सक्रिय सामाजिक जीवन है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपके पास जाने का कोई कारण नहीं है, तो ऐसा मत कहो। मत कहो, "ठीक है, मुझे लगता है कि इतनी बात करना बंद करना सबसे अच्छा है" या "मुझे अपने पौधों को पानी देना पड़ता है।" ऐसा प्रतीत होता है कि आपके जीवन में रोमांचक कुछ भी नहीं है।
  • एमएसएन चरण 18 पर अपने क्रश के साथ चैट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    दिखाएं कि आप अपने इश्कबाज से बात करना पसंद करते थे यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन आप कह सकते हैं कि आप मज़ेदार थे और आप भविष्य में फिर से बात करने के लिए उत्सुक हैं। आपको यही कहना चाहिए:
    • "आपसे बात करने के लिए मजेदार था," या "सलाह के लिए धन्यवाद ..." दूसरे व्यक्ति को यह बताएं कि वार्तालाप सार्थक था, लेकिन इसे अधिक नहीं किया गया
    • "बाद में आपसे बात करें।" यह दिखाएगा कि आप दूसरे व्यक्ति से फिर से बात करने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन आप अपने नाम के साथ दिखाई देने वाली छोटी खिड़की देखने के लिए घंटों खर्च नहीं करेंगे।
    • अजीब मत बनो ऐसी बातें कहने से बचें जैसे "मैंने अपने जीवन में सबसे अच्छी बातचीत की थी," या "आप फिर से ऑनलाइन होने जा रहे हैं ताकि हम अधिक बात कर सकें?"
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका छेड़खानी तुरंत जवाब नहीं देता, तो उसका ध्यान आकर्षित न करें यह कंप्यूटर से दूर हो सकता है
    • उसे हर दूसरे सवाल पूछने की कोशिश न करें ऐसा प्रतीत होता है कि आप पागल हो गए हैं
    • उसके साथ बात करते समय आराम करो तत्काल प्रतिक्रिया न करें - यह आपको बहुत उत्साहित बनाता है
    • सबसे महत्वपूर्ण, अपने आप हो अपने आप को बहुत मुश्किल मत धक्का- अपने आप को बहुत मुश्किल से आगे बढ़ाने की कोशिश मत करो। आखिरकार, क्या आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति के साथ प्यार में आना, जो कि आप वास्तव में भी नहीं हैं?
    • हर दिन अपनी छेड़खानी से बात मत करो आप के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ नहीं होगा, और ऐसा लग सकता है कि आपके पास जीवन नहीं है

    चेतावनी

    • अगर आप इंटरनेट से छेड़खानी कर रहे हैं तो ये युक्तियां बेहतर काम करेगी। अगर यह कोई है जिसे आप ऑनलाइन जानते हैं, लेकिन जो इसे पसंद करना शुरू कर रहे हैं, तो यह सुनिश्चित करें कि आप कौन कहें कि आप किसी भी व्यक्तिगत जानकारी जैसे कि फोन नंबर और पता प्रकट करते हैं।
    • यदि आप किसी से मिलते हैं जिसे आप केवल ऑनलाइन जानते थे, तो एक सार्वजनिक स्थान पर बैठक की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें, जैसे पार्क या कॉफी शॉप। इस तरह, आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह अजीब नहीं है उसे अपने घर पर या कहीं और भी न मिलें, जहां कुछ गलत हो जाए तो आपको तुरंत मदद नहीं मिल सकती।
    • आप अपने ऑनलाइन छेड़खानी के साथ प्यार में पड़ सकते हैं और जब आप लाइव मिलते हैं तो यह आपको निराश कर सकता है वह एक आकर्षक ऑनलाइन व्यक्तित्व के साथ एक व्यक्ति हो सकती है, लेकिन यह व्यक्ति में भयानक हो सकती है - यह हमेशा होता है

    आवश्यक सामग्री

    • कुछ चैट में एक खाता
    • एक कंप्यूटर या एक सेल फोन
    • इंटरनेट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com