IhsAdke.com

दस साल की आयु वाले पजामा की पार्टी कैसे दे सकती है

आप एक अविस्मरणीय रात के लिए चाहते हैं, एक sleepover देने का प्रयास करें। यह दोस्तों के साथ काफी मजेदार है और मेलजोल के लिए एक शानदार तरीका है। इसके अलावा, अगर आप कैसे सब कुछ सही करने के लिए पता है, अगली बार जब आप अपने मित्रों को एक sleepover लगता है कि वे अपने घर में होने के लिए भीख माँगती हूँ होगा!

चरणों

मेजबान एक 10 साल पुराना सोपोवोवर चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
सबसे पहले आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि कौन आमंत्रित करेगा 2 और 6 के बीच में बहुत से लोगों को आमंत्रित करें, इसलिए बहुत सारे लोग मजे लेने के लिए होंगे, लेकिन कई बिंदुओं पर नहीं, जहां आप इसे संभाल नहीं सकते। इसके अलावा, आपको हर किसी के लिए सोने की जरूरत है और हर किसी को खुश करने की ज़रूरत है याद रखें: यदि कोई नहीं जा सकता है तो परेशान मत हो यदि आप कुछ मेहमानों के साथ समाप्त होते हैं तो एक अतिरिक्त योजनाबद्ध सूची बनाएं कुछ लोग पार्टी में जा सकते हैं लेकिन घर पर सो नहीं सकते
  • होस्ट एक 10 साल पुराना सोपवेओवर चरण 2 नामक चित्र
    2
    याद रखने के लिए समय, तारीख और स्थान शामिल करना याद रखें, साथ ही लोगों को जवाब देने के लिए एक तारीख। अपने मेहमानों को जवाब देने के लिए पर्याप्त समय देना सुनिश्चित करें, आप उन्हें जवाब देने के लिए केवल दो दिनों के साथ आश्चर्यचकित नहीं करना चाहते हैं
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपवेओवर चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उस कमरे का फैसला करें जहां आप सोने के लिए जाते हैं यदि आपका कमरा काफी बड़ा है, महान है, लेकिन कमरे में रात बिताए जाने के लिए भी एक अच्छा स्थान है। सजावट का उपयोग करना एक महान विचार है लेकिन यह अनिवार्य नहीं है - यदि आपकी पार्टी का कोई विषय है, तो आप किस तरह की सजावट चाहते हैं, इसके बारे में सोचें। यदि आपके मन में कोई विषय है, तो आपको सजावट को अग्रिम रूप से प्राप्त करना होगा ताकि आप योजना बना सकें
  • होस्ट एक 10 साल पुराना सोपोवोवर चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    फर्श पर शिविर के लिए मज़ेदार है या इन्फैटेबल गद्दे या गद्दे का उपयोग करें सुनिश्चित करें कि सभी के लिए आराम पाने के लिए पर्याप्त जगह है, और सभी के लिए तकिए और कंबल हैं यदि रात गर्म है, तो आप पिछवाड़े में भी शिविर कर सकते हैं! अगर किसी के पास बहुत लंबे पैर हैं, तो उस व्यक्ति को कोने में सोते हैं, तो वह मौका है कि वह आपसे बेदखल है !! या, अगर आपके पास बहुत से लोग हैं, तो आप सभी को अपनी नींद की थैली लाने के लिए कह सकते हैं।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोव चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    यदि आपके पास एक टीवी नहीं है जहां आप सोते हैं, तो एक पाने के लिए एक छोटा, पोर्टेबल एक भी अच्छा विचार है यहां तक ​​कि अगर शेड्यूल दिलचस्प है, तो यह आपको नींद देगा और अंततः सोना पड़ता है।
  • होस्ट एक 10 साल पुराना सोपोवोवर चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    तुम्हें पता है, पर्याप्त भोजन और पेय की आवश्यकता होगी, उदाहरण के लिए, पॉपकॉर्न (हर किसी के स्वाद के साथ सहमत होना होगा या यह उचित नहीं होगा) और मिठाई (कुकीज़, जेली बीन्स, चॉकलेट सलाखों आदि) खाने के लिए और पीने के लिए, कोका कोला , फैंटा, स्प्राइट, और जो शीतल पेय जैसे संतरे, सेब या नींबू के रूप में फलों के रस की कुछ बोतलें पसंद नहीं है। ताजा पानी रखने का यह भी एक अच्छा विचार है
  • मेजबान एक 10 साल पुराना सोपोवोव चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    दिन नींद जल्दी पार्टी से पहले (6:30 के आसपास) ताकि आप थके हुए नहीं हैं (क) अगले दिन - आप सो तकिया पकड़े से पहले गिरने जाएगा!
  • होस्ट एक 10 साल पुराना सोपोवोवर चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    दिन पर, अपने मेहमानों को अच्छी तरह से प्राप्त करें और उन्हें शिक्षित करें और उन्हें अपने घर दिखाएं यदि वह पहली बार वहां जाते हैं सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि आप कहाँ सो रहे हैं, जहां बाथरूम है और जहां आपके माता-पिता बिस्तर पर जाते हैं
  • मेजबान एक 10 साल पुराना सोपवेओवर चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    फिल्में देखें और अपने मेहमानों के साथ मज़े करें क्या आप डरावनी कहानियों बताओ पार्टी में एड्रेनालाईन के लिए कर सकते हैं, लेकिन अगर किसी को भी डर पाने के लिए शुरू होता है, उस व्यक्ति को खुश करने की लाइट चालू और एक बहुत ही मजेदार खेल का सुझाव चाहते हैं।



  • होस्ट एक 10 साल पुराना सोपवेओवर चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    आधी रात तक, अगर लोग थके हुए होते हैं, तो बाकी सब सो जाओ। आपको नवीनतम समय पर 2:00 बजे तक सोने की कोशिश करनी चाहिए। सब के बाद, हालांकि एक पजामा पार्टी मजाक है, आप सारी रात तक नहीं रहना चाहते हैं!
  • मेजबान एक 10 साल पुराने सोपोवोव चरण 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    भोजन के लिए, यह फैंसी कुछ भी नहीं है। आप पिज्जा का आदेश दे सकते हैं और पॉपकॉर्न खा सकते हैं! ये पायजामा पार्टियों में बहुत लोकप्रिय हैं
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    12
    जब आप बिस्तर पर जाने, कि भोजन के बर्तन और कप बिस्तर ताकि कोई भी रात में उन पर रोल में नहीं हैं सुनिश्चित करें। यह बहुत नुकसान पहुंचा सकता है!
  • मेजबान एक 10 वर्ष पुरानी सोपोवोवर चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    सुबह में, यदि आप 7:00 या उससे पहले के समय में जागते हैं, तो वापस जाने या चुप्पी में कुछ और करें। आपके मेहमान थके हुए हो सकते हैं और देर से बिस्तर पर जाने के बाद परेशान नहीं होना चाहते हैं जो कोई जल्दी बिस्तर पर जाना चाहता है पर हँसते मत अपने माता-पिता से उस समय के बारे में बात करें जब वे उम्मीद करते हैं कि सभी लोग बिस्तर पर बैठ जाएं और कुछ समय बाद पार्टी की जांच करें।
  • मेजबान एक 10 साल पुराना सोपवेओवर चरण 14 शीर्षक वाला चित्र
    14
    11:30 के आसपास, अगर कोई अभी भी सो रहा है, तो यह व्यक्ति को जागने के लिए एक अच्छा समय है या आपके साथ अधिक समय नहीं होगा! जब वे समय देखते हैं तो वे जागृत होने से नहीं बुलाएंगे - वे शायद हंसते हैं!
  • मेजबान एक 10 वर्ष पुरानी सोपवेओवर चरण 15 शीर्षक वाला चित्र
    15
    यदि यह धूप दिन है, तो जागने के बाद बगीचे में खेलने का एक अच्छा विचार है। बेहतर अभी तक, आप कुछ वर्ग में जा सकते हैं। लेकिन तुरंत मत जाओ, शायद आप अभी भी नींद आ रही हैं और आपको चोट लग सकती है।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    16
    अगर आप छोड़ देते हैं, तो अपने मेहमानों को जाने के लिए समय पर लौटें विनम्रता से अपने माता-पिता से बात करें और शायद उन्हें कॉफी के लिए आमंत्रित करें।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    17
    जब आपका मेहमान निकलता है, तो उनकी उपस्थिति के लिए उनका धन्यवाद करें, और अगर यह एक जन्मदिन की पार्टी थी, तो उपहार वेव सौहार्दपूर्ण रूप से - इससे पहले कि वे छोड़ दें एक अच्छा अंतिम प्रभाव दें
  • मेजबान एक 10 साल पुराना सोपवेओवर चरण 18 शीर्षक वाला चित्र
    18
    आखिरी व्यक्ति को छोड़ने के बाद, आपको चीजों को सुलझाना होगा। यह तुम्हारी पजामा पार्टी थी, आपको अपने माता-पिता को सब कुछ क्यों साफ करना चाहिए? रसोई में सभी बर्तन, व्यंजन और चश्मा लें और व्यंजन धो लें / उन्हें डिशवॉशर में डाल दें कपड़े धोने की टोकरी में बिस्तर रखो, inflatable गद्दे खाली और उन्हें स्टोर। गद्दे को दीवार पर टिल्ट करें ताकि वे रास्ते में न जाएं यदि आप इसे सब ठीक करते हैं, तो आपके माता-पिता शायद आपको पजामा दलों को अधिक बार दे देंगे!
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि हर कोई मजाक कर रहा है क्योंकि वे आपको नहीं बताएंगे कि वे नहीं हैं। अगर किसी को ऊब या बाहर छोड़ दिया जाता है, तो इन युक्तियों को समझने का प्रयास करें और सभी के लिए एक नया गेम सुझाएं।
    • वह भोजन जानें जो हर किसी को पसंद और नापसंद करता है यदि आपके मेहमानों में से एक जैतून पसंद करते हैं और कोई अन्य इसे पसंद नहीं करता है, तो जैतून की पेशकश करने का यह एक अच्छा विचार नहीं है अगर हर कोई एक व्यक्ति को चॉकलेट चिप कुकीज पसंद करता है, तो यह विकल्प प्रदान करें। यह बहुत सरल है
    • थोड़ी देर सो जाओ! यह हमेशा एक-दूसरे के बाल बनाने के लिए मज़ेदार होता है अगर किसी को पता नहीं है तो व्यक्ति को कोशिश करने दें आप किसी पर बिक्री भी डाल सकते हैं और बाल बनाने और उस व्यक्ति को मेकअप कर सकते हैं, जब तक कि खतरनाक कुछ भी शामिल नहीं है।
    • यदि आप एक कॉस्ट्यूम पार्टी फेंकना चाहते हैं, तो मेहमानों को जितनी जल्दी हो सके पता करें ताकि वे कपड़े पा सकें।

    चेतावनी

    • आप में से किसी कुछ खाना से एलर्जी हो तो सुनिश्चित करें कि एक यह अनजाने खाने जाना नहीं करता है। उदाहरण के लिए, अगर किसी को पागल से एलर्जी है, नट का कटोरा अन्य खाद्य पदार्थों के इतना है कि वे कटोरे में भ्रमित न हों कि से दूर रखने, उदाहरण के लिए, किसी एक नट पॉपकॉर्न की कटोरी में डाल सकते हैं।
    • यदि आपके मेहमानों में से किसी को एक इंहेलर या दवा की ज़रूरत होती है, तो सुनिश्चित करें कि व्यक्ति उनके साथ है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com