IhsAdke.com

टेट्रिस पर सुधार कैसे करें

आप टेट्रिस के कुछ बेहद अच्छे खिलाड़ियों को देख चुके होंगे - खेलते समय, वे टुकड़ों को इतनी जल्दी ले जाते हैं कि आप सोचते हैं कि स्क्रीन के सामने क्या वास्तव में इंसान है अपने कौशल को बेहतर बनाने और उच्चतम स्तर पर खेलने के तरीके यहां दिए गए हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक टेट्रिस में बेहतर प्राप्त करें चरण 1
1
टी-स्पिन बनाने का तरीका जानें टेट्रिस के कुछ संस्करणों में, टी स्पिन अतिरिक्त अंक की गणना करेगा। (चिंता मत करो, यह लग रहा है की तुलना में आसान है!)
  • एक टी-फिट तैयार करें। टी-फिट एक टी-ब्लॉक के समान होना चाहिए, नीचे एक केंद्रीय ब्लॉक वाला और शीर्ष पर तीन क्षैतिज ब्लॉक। एक बेहतर संदर्भ के लिए इस चरण की शुरुआत में छवि देखें सुनिश्चित करें कि टी-डॉक प्रविष्टि स्थान केवल दो ब्लॉक चौड़ा है।
  • टी ब्लॉक धीरे धीरे नीचे की ओर गिर जाते हैं। इसे आगे बढ़ने के रूप में उस पर नज़र रखें
  • जब टी-ब्लॉक नीचे के पास होता है, तो इसे दबाकर बारी करो यह असंभव लगता है, लेकिन आप अंतरिक्ष के बीच ब्लॉक टी को घुमा सकते हैं।
  • टी-स्पिन 400 अंक के लायक हो सकते हैं। टी-स्पिन के मूल्य के साथ 2 लाइनें साफ करें
  • जब स्तर और गति में वृद्धि होती है, तब गिरावट के समय को लम्बा करने के लिए कार्यपीस को लगातार घुमाया जा सकता है। घड़ी की दिशा और वामावर्त आंदोलनों का उपयोग करना सीखें, और याद रखें कि कभी-कभी रिजर्व में ब्लॉक I रखना होगा आप कंजोज़ तैयार कर सकते हैं एक स्टैक स्क्रीन के कोने में से एक के ऊपर तक पहुंचने के द्वारा इसे खड़ी कर देते हैं। चतुराई से खेलते हैं और 9 लाइन या अधिक का कॉम्बो बनाना संभव होगा।
  • चित्र शीर्षक टेट्रिस में बेहतर प्राप्त करें चरण 2
    2
    टेट्रिस करना "टेट्रिस" तब होता है जब एक बार में चार पंक्तियां साफ हो जाती हैं ऐसा करने का सबसे आसान तरीका चार ठोस लाइनों का निर्माण करना है और एक तरफ एक स्तंभ चौड़ा छोड़ देना है। इसलिए जब आप एक ब्लॉक I (सबसे बड़ा और सबसे पतला) प्राप्त करते हैं, तो इसे एक बार में चार पंक्तियों को पोंछने के लिए उपयोग करें टेट्रोज़, आपको 2-खिलाड़ी मोड में एक अच्छा हथियार होने के साथ-साथ अंक प्राप्त करने में सहायता करते हैं।
  • चित्र शीर्षक टेट्रिस में बेहतर प्राप्त करें चरण 3
    3
    खेल की अपनी शैली का निर्धारण करें टेट्रिस खेलने के कई तरीके हैं, लेकिन शुरुआती के बीच ये दो सबसे सामान्य शैली हैं:
    • क्षैतिज: ज्यादातर इस तरह से शुरू होते हैं, सभी टुकड़े को क्षैतिज रूप से गिरने की कोशिश कर रहे हैं और कचरा नहीं। वे सब कुछ ठीक करना चाहते हैं।
    • कार्यक्षेत्र: क्षैतिज शैली से परीक्षण करने के बाद कुछ अनुभव। यह तब होता है जब आप कचरा और भयावहता से परिचित हो जाते हैं जो इसे लाता है। वे सब कुछ सीधा छोड़ने का प्रयास करेंगे, लेकिन कचरे की उपस्थिति से बचने के लिए रिक्त स्थान भरने के बारे में अधिक चिंता करें।
  • टेट्रिस चरण 4 पर बेहतर शीर्षक प्राप्त करें
    4
    कूड़े का उत्पादन करने से बचने की कोशिश करो कचरा सिर्फ छेद है जो गलत स्थान के कारण मैट्रिक्स में बने होते हैं। कचरे के कारण, कुछ पंक्तियों को साफ नहीं किया जा सकता, क्योंकि उपलब्ध स्थान के साथ छेद है जहां ब्लॉक होना चाहिए। आमतौर पर कचरे से छुटकारा पाने के लिए काफी मुश्किल है, यही कारण है कि इसका नाम ऐसा है ज्यादातर समय, खिलाड़ियों ने कचरे की उपस्थिति की अनुमति नहीं देने का प्रयास किया, इसे खेलने से बचने के लिए दूसरे समय में, वे कचरा दिखाई देते हैं जब वे सुनिश्चित करें कि वे इसे साफ कर सकते हैं
  • टेट्रिस चरण में 5 से बेहतर चित्र प्राप्त करें
    5
    अपने आप को पुश करने की कोशिश करो एक गेम को फिर से शुरू न करें जो खराब हो रहा है - अपनी प्रगति को बचाने की कोशिश करो! यदि आप खेल में अपने स्तर की शुरुआत कर सकते हैं, तो गेम को बेहद मुश्किल बनाने के बिना चुनौती देने का प्रयास करें। इस तरह से अभ्यास करने से आपको बेहतर समय मिलेगा।
  • चित्र शीर्षक टेट्रिस में बेहतर प्राप्त करें चरण 6
    6
    दूसरे खिलाड़ी के खिलाफ लड़ाई अधिकांश खिलाड़ियों में Tetris के बीच 2 खिलाड़ियों का एक सामान्य मोड है इस मोड में, आप और आपका दुश्मन एक-दूसरे को बुद्धि, दृढ़ संकल्प और बटनों को कुचलने की गणना में एक दूसरे के सामने सामना करते हैं। ब्लॉकों को शीर्ष तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति खो देता है
    • 2 खिलाड़ी मोड में हमला करना सीखें। जब भी आप दो या अधिक पंक्तियां साफ़ करेंगे, तो कॉम्बो या टी-स्पिन बनाने के लिए लाइनें प्रतिद्वंद्वी के मैट्रिक्स को भेजी जाती हैं। दो पंक्तियों को समाशोधन करते समय, प्रतिद्वंद्वी को एक प्राप्त होता है जब तीन पंक्तियों को समाशोधन, प्रतिद्वंद्वी को दो प्राप्त होता है हालांकि, एक टेट्रिस ने (चार लाइनें) प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ चार पूरी लाइनें भेजेगी टी-स्पिन दुश्मनों के साथ-साथ कॉम्बो को बहुत नुकसान की वजह भी है।
      • एक बात जो शायद ही बना या उल्लेखित है, डबल-टेट्रिस वह प्रतिद्वंद्वी की ओर दस (पहले के लिए चार, क्रम में दूसरे के लिए छः के लिए) लाइन भेजता है चूंकि मैट्रिक्स के आकार 20 लाइन हैं, आप उनमें से आधे पर हमला करते हैं! इनमें से किसी एक के साथ किसी व्यक्ति को नष्ट करना अक्सर अक्सर आसान होता है यहाँ यह कैसे करना है टेट्रिस में, एक रिजर्व है जब आप थोड़ा बेहतर होते हैं, तो आप ऊंचाई में 8 पंक्तियों तक टुकड़ों को ढेर कर सकते हैं। जोखिमों को ध्यान में रखें क्योंकि प्रतिद्वंद्वी शायद आपको मार देगा यदि आप उस समय डबल या एक सामान्य टेट्रिस भी बनाते हैं। इन 8 लाइनों को तैयार करते समय, आपको ब्लॉक I (टहनी) बुक करना होगा। जब आप अगले प्राप्त करते हैं, तो चाल करें। ब्लॉक आई गिरने के ठीक बाद आरक्षित राइट का उपयोग करें, एक पंक्ति में दो टेट्रिस बनायें।
  • चित्र शीर्षक से टेट्रिस पर बेहतर बनाएं चरण 7



    7
    अभ्यास! आप जानते हैं: अभ्यास पूर्णता की ओर जाता है टेट्रिस के बारे में अच्छी बात यह है कि आप महसूस कर सकते हैं कि आप खेल के 1 मिनट के बाद बेहतर हो रहे हैं। बस मुश्किल खेलते हैं यदि आप वास्तव में खेल से प्यार करते हैं, तो आपको खेलना की अपनी निजी शैली मिल जाएगी।
  • Tetris दोस्तों खेल मोड

    चित्र शीर्षक से टेट्रिस में बेहतर प्राप्त करें चरण 8
    1
    मैराथन: एक Tetris खिलाड़ी कहा जा सकता है कि इससे पहले कि वह अपने जीवन में कम से कम एक बार के लिए मैराथन खेला है ऐसा तब था जब यह सब शुरू हुआ मूल रूप से मैराथन खेलना क्लासिक तरीका है, जहां अलग-अलग ब्लॉकों शीर्ष से गिरती हैं, आपको उन्हें घुमाने और रिक्तियों को भरने के लिए उन्हें रिक्त स्थान में लॉक करना होगा और स्पष्ट रेखाएं एक पंक्ति मैट्रिक्स (खेल परिदृश्य) से तैयार की जाती है जब एक पूरी पंक्ति ब्लॉकों से भर जाती है। जब रेखा स्पष्ट होती है, तो ऊपर के सभी ब्लॉक गिरते हैं और खाली स्थान खाली कर देते हैं।
  • चित्र शीर्षक टेट्रिस में बेहतर प्राप्त करें चरण 9
    2
    स्प्रिंट: अब जब मैराथन को समझाया गया है, तो सभी अन्य टेट्रिस खेल मोड इसके आधार पर हैं स्कोरिंग का तरीका समान है, लेकिन विभिन्न रणनीतियों की आवश्यकता है। स्प्रिंट मैराथन के बराबर है, सिवाय इसके कि आप तब तक जीवित रहने की कोशिश नहीं कर रहे हैं जितना आप कर सकते हैं (उम्मीद है, 16 स्तर तक, जो कि जहां टेट्रिस फ्रेंड्स का अंत है)। इसके बजाय, आपके लक्ष्य को जितनी जल्दी हो सके 40 लाइनों को साफ़ करना है। स्क्रीन के शीर्ष पर एक घड़ी है जो दिखाती है कि आप कितनी अच्छी तरह हैं आम तौर पर, 2 मिनट के तहत कोई भी परिणाम बहुत अच्छा है, 1 मिनट से कम और 30 सेकंड उत्कृष्ट है, और 1 मिनट के भीतर शानदार है।
  • चित्र शीर्षक से टेट्रिस पर बेहतर बनाएं चरण 10
    3
    जीवन रक्षा। उत्तरजीविता मैराथन की तरह है, जिसमें आपको स्तर पार करने के लिए लाइनों को स्पष्ट करना होगा। अंतर यह है कि आपको स्तर पास करने के लिए 10 लाइनों को साफ़ करना होगा, जो कि स्तर 15 से पार करने में सक्षम है। स्तर 20 से गुणा करना बहुत ही अच्छा माना जाता है और 40 टोकन पैदा होते हैं। यह गुप्त है जैसा कि आप पिछले स्तर 20 पर जाते हैं, एक बोनस दौर शुरू होता है और सभी उलटे हुए ब्लॉकों झिलमिलाना शुरू हो जाते हैं और गायब हो जाते हैं। समय-समय पर आप भागों को संक्षेप में देखेंगे। यही कारण है कि विधा को उत्तरजीविता कहा जाता है। बोनस गोल करने के लिए, आपको उत्कृष्ट स्मृति और याद रखना चाहिए वास्तव में जहां प्रत्येक टुकड़ा गिर गया
  • चित्र शीर्षक टेट्रिस में बेहतर प्राप्त करें चरण 11
    4
    अति: यह मोड टेट्रिस खेलने के क्लासिक तरीके में से एक है। प्राचीन समय में, उपलब्ध एकमात्र तरीके ये एक और मैराथन थे। अल्ट्रा में, आपके पास यथासंभव अधिक अंक प्राप्त करने के लिए दो मिनट हैं। समय के साथ एक दौड़ मोड की तरह सोचें यह गति को प्रशिक्षित करने का एक अच्छा तरीका है, जो टेट्रिस का एक बड़ा घटक है।
  • चित्र शीर्षक से टेट्रिस पर बेहतर प्राप्त करें चरण 12
    5
    स्प्रिंट 5-खिलाड़ी: इस तरह से आप शुरुआत में बहुत कुछ खेलेंगे और समय के रूप में जाने के साथ-साथ आगे बढ़ेंगे। यह पहला मल्टीप्लेयर मोड है जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं (और केवल उस खाते में जिसके पास कोई खाता नहीं है)। इसमें 4 अन्य खिलाड़ियों का सामना करना पड़ता है ताकि हर किसी की तुलना में 40 लाइनें तेज करने की कोशिश कर धूल को निगल सकें। यह समय पर बहुत व्यस्त हो जाता है इस मोड में, आप रैंक प्राप्त कर सकते हैं (पास स्तर की तरह कुछ) आपके रैंक में जितना अधिक होगा उतना ही कठिन प्रतियोगिता होगी
  • युक्तियाँ

    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है या बहुत अच्छे भी
    • अगर आपको टी-स्पिन के साथ समस्याएं हैं, मैट्रिक्स में पैटर्न की पहचान करने का प्रयास करें जिससे आसान तैयारी हो सकती है - हर कोई अलग भूमिका निभाता है, लेकिन मेरे लिए महत्वपूर्ण मानकों हैं। उन्हें एक खेल में पहचान कर, उन्हें अगले में पहचानना आसान है।
    • नियंत्रणों के अनुशंसित लेआउट का पालन करने का प्रयास करें:
      ऊपर तीर: ब्रायन फ़ॉल
      नीचे तीर: सॉफ्ट फ़ॉल
      वाम और दायां तीर कुंजी: बाएं और दाएं
      Z और X: समय और एंटी-टाइम सेंसेस में रोटेट करें
      सी: पुस्तक
    • आप भंडारों में टेट्रिस के साथ छोटे इलेक्ट्रॉनिक मिनेइगम खरीद सकते हैं। उनके पास काले और सफेद ग्राफिक्स हैं, लेकिन वे अभ्यास के लिए चमत्कार करते हैं
    • शुरुआत में, भूत मोहरे को अक्षम करें और होल्ड बटन दबाएं। यह बेहद मुश्किल होगा, लेकिन ऐसा करें। जल्द ही, आप खेल को पसंद करना शुरू कर देंगे और यह कितना आसान हो गया है। आप नंबर 3 पर जगह 6 के स्तर पर खो सकते हैं। फिर आप 8 तक पहुंच सकते हैं, फिर 10 का स्तर। यदि आप भूत या रिजर्व के बिना स्तर 5 तक पहुंच सकते हैं, भूत को सक्रिय कर सकते हैं और रिजर्व का उपयोग शुरू कर सकते हैं।
    • हालांकि टुकड़े लगातार गिरते हैं और रिक्त स्थान दिखाई देने के बाद सभी बैटरी गिर जाती हैं, फिर भी टेट्रिस में कोई गंभीरता नहीं है। आप कभी-कभी हवा के मध्य में फ़्लोटिंग मिनो (छोटे वर्ग) को देख सकते हैं, इसके चारों ओर कोई भाग नहीं है, जिसके परिणामस्वरूप एक लाइन की सफाई में एक अजीब तरीके से परिणाम मिलता है। आप कुछ चीजें करने के लिए इसका फायदा उठा सकते हैं यह एक गड़बड़ नहीं है, बस एक विशिष्ट एल्गोरिदम जो कि टेट्रिस का उपयोग करता है।
    • पता लगाएँ कि किस प्रकार के टेट्रिस आपको खेलना चाहते हैं टेट्रिस के कई संस्करण और विविधताएं हैं। यहां कुछ मुफ्त संभावनाएं हैं:
      • टेट्रिस फ्रेंड्स (अंग्रेज़ी में): यह खेलने, शुरुआत या मध्यवर्ती-पेशेवर या किंवदंती के लिए एक अच्छी साइट है। यह भूत, त्वरित क्रैश, अनुकूलन योग्य टुकड़े, विभिन्न गेम मोड, एक रैंकिंग, आरक्षित बटन, अनुकूलन नियंत्रण और रीयल-टाइम मल्टीप्लेयर विशेषता है। मल्टीप्लेयर में 5-खिलाड़ी स्प्रिंट और 2-प्लेअर बैटल मोड होते हैं।
      • टेट्रिस चलाएं (अंग्रेजी में): Tetris का एक और अधिक क्लासिक संस्करण इसमें भंडार नहीं है, टी-स्पिन के लिए अंक नहीं देता है और इसमें एक और मुश्किल गेमप्ले है यह रजिस्टर करने में अधिक समय लगता है और भागों अनुकूलन योग्य नहीं हैं एक से अधिक खिलाड़ी के लिए कोई विकल्प नहीं हैं
      • फ्री टेट्रिस : यह ऊपर की साइट के समान है, केवल एक बड़ी स्क्रीन के साथ।
    • अगर आप टेट्रिस के बारे में सपना देखना शुरू करते हैं या कुछ समय के लिए खेलने के बाद विभिन्न चीजों को फिट करते हैं तो चिंता न करें। आप पागल नहीं हैं, यह किसी भी गंभीर टेट्रिस खिलाड़ी के साथ होता है यह 3 बार और मजेदार खेलने के बाद हो सकता है! आपका मस्तिष्क स्थिति को समायोजित करेगा और ये चीजें होगी।
    • आप अपने कमरे को व्यवस्थित करना चाह सकते हैं, जो पहले कभी नहीं दिखाई देंगे यह करो! यह अच्छा अभ्यास है और अधिक संगठित रहने की स्थिति के लिए नेतृत्व करेंगे।

    चेतावनी

    • Tetris नशे की लत हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com