IhsAdke.com

कैसे Minecraft में एक पूल बनाने के लिए

क्या आप अपनी माइनकॉर्फ़ की दुनिया में एक पूल जोड़ना चाहते हैं? पूल खोदना आसान हिस्सा है, लेकिन जब इसे पानी से भरने का समय आता है, तो चीजें थोड़ा जटिल हो सकती हैं। सौभाग्य से, आप इस तरह से अपने पूल का निर्माण कर सकते हैं कि आपके लिए अधिकांश काम किया जाएगा। कैसे पता लगाने के लिए नीचे चरण 1 देखें

चरणों

  1. 1
    अपने पूल को जितना गहरा है, उतना ही खोदें। पूल भरना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इस पद्धति से आप पूल को किसी भी गहराई तक भर सकते हैं, जब तक कि इसकी समान गहराई हो। पूल के नीचे का स्तर होना पड़ेगा, लेकिन पूल का आकार आपके लिए सबसे अच्छा होना चाहिए।
  2. 2
    पूल में एक परत जोड़ें पूल खोदने के बाद, पूल की पूरी सतह के साथ एक परत जोड़ें। गंदगी की तरह इस नई परत को तोड़ना आसान बनाओ नीचे दिए गए चार्ट में, तरफ से पूल देखा जा रहा है
  3. 3



    ऊपर परत में पानी जोड़ें बाल्टी का उपयोग करें और पानी के साथ शीर्ष परत को भरना शुरू करें। आपके द्वारा लगाए गए स्रोत ब्लॉक से पानी बह जाएगा, इसलिए आपको प्रत्येक ब्लॉक को भरना नहीं होगा। भरने के दौरान, आप कुछ जंजीरों ऊपर popping देख सकते हैं ये पास के जल स्रोत ब्लॉक की अनुपस्थिति के कारण होते हैं, और उस ब्लॉक में एक जल स्रोत ब्लॉक को रखकर ठीक किया जा सकता है जहां वर्तमान से आ रहा है।
  4. 4
    गंदगी परत को खोदें एक बार जब ऊपर की परत पानी से भर जाती है और कोई चेन मौजूद नहीं है, तो गंदगी परत को खोना संभव है। पानी पूल के नीचे भरने के लिए शुरू हो जाएगा, और आपको अब और भरने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  5. 5
    परिष्करण स्पर्श जोड़ें जब आपका पूल पूरा हो जाए, तो आप इसे सही जगह पर आराम करने के लिए अंतिम रूप जोड़ सकते हैं इसे और अधिक पेशेवर देखो देने के लिए इसके चारों ओर एक फुटपाथ किनारे जोड़ें। कुछ छायादार पेड़, जलाकर रखो, और यहां तक ​​कि एक ट्रम्पोलिन भी बनाइए!

युक्तियाँ

  • बदसूरत जंजीरों की उपस्थिति के बिना लावा का एक पूल बनाना संभव नहीं है। एक शांत लावा प्रभाव के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि इसके ऊपर लावा पूल के साथ एक ग्लास छत बनाना है। लावा ब्लॉक के नीचे प्रवाह नहीं है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com