IhsAdke.com

प्रथम मुठभेड़ (किशोर) के लिए तैयार कैसे करें

साँस! यह ठीक है अगर आपको अपनी पहली तारीख के लिए थोड़ा परेशान हो। देखने और महान महसूस करने के लिए यहां कुछ सरल युक्तियां दी गई हैं!

चरणों

गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
निपटारे से पहले कम से कम एक घंटे और एक आधा सेट करें, शायद दो घंटे। अपनी पहली तारीख से पहले जो कुछ करना चाहते हैं, उसकी एक सूची बनाएं, और गणना करें कि ऐसा करने के लिए कितनी देर लगेगी (उदाहरण: स्नान, ड्रायर में बाल सुखाने ...)
  • गेट रेडी फॉर ए फर्स्ट डेट (टीन) चरण 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    गाने को सशक्त बनाना, अपने पसंदीदा बैंड, या कुछ भी जो आपको अच्छा और आशावादी महसूस करता है
  • गेट रेडी फॉर अॉस्ट डेट (किशोर) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक गर्म शॉवर ले लो शैम्पू और जगह कंडीशनर या मॉइस्चराइजिंग क्रीम को लागू / छीना / दोहराएं, और धोने से पहले 20 मिनट के लिए छोड़ दें। अपने शरीर को साफ करने के लिए इसे पूरी तरह से धोएं और जब आप पहली तारीख को होते हैं तब अच्छी गंध आती है स्नान करते समय, यदि आवश्यक हो, तो आपको सब कुछ दाढ़ी (पैरों, अंडरमर्स ...)।
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    तौलिया या पाठ्यक्रम के साथ अपने बालों को कुल्ला, और जब तक यह कम से कम आंशिक रूप से सूखा नहीं हो, कंघी या ब्रश न करें। ड्रायर के साथ सूखने या बोर्ड का उपयोग करने के लिए, जबकि बाल अभी भी गीला है, और बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है। इसे स्वस्थ दिखने के लिए कुछ बाल क्रीम डालें, और अपनी उंगलियों को तौला कर सर्वोत्तम काम करता है ताकि आपके बालों को पहले से ही खत्म नहीं किया जा सके।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 5
    5
    डेटिंग अनुभव वाले लोगों से ऑनलाइन पत्रिका या उपयोगी टिप्स पढ़ें डेटिंग क्विज़ करें, किशोर Google के लिए Google डेटिंग युक्तियाँ, यहां तक ​​कि दोस्तों से बात करें
  • गेट रेडी फॉर ए फर्स्ट डेट (टीन) चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    बहुत पानी पीना थोड़ा स्वाद के लिए, नींबू या संतरे का रस जोड़ें या कुछ उत्पाद जो पानी में स्वाद देता है। बैठक से पहले कुछ चिकना या बहुत मीठा से बचने की कोशिश करें, ताकि आप समय पर खा सकें और अभी भी आकार में बने रहें।
  • गेट रेडी फॉर अॉस्ट डेट (किशोर) चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    इससे पहले एक ध्यान करो पता नहीं कैसे? एक आरामदायक सोफे, पफ, फर्श या कालीन पर बैठो ... एक आरामदायक स्थिति में जो गरीब आसन या आलसी में नहीं है, (निजी, चुप लोगों से दूर जगह चुनें), अपनी आँखें बंद करें और खुश विचार है बैठक के बारे में मत सोचो, और खुद को या उसके विश्लेषण न करें कुछ आराम के बारे में सोचो, ऐसा कुछ जिससे आपको अच्छा लगता है। यह कुछ ताज़ा होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसे कुछ सुखदायक होने की आवश्यकता है शास्त्रीय या हार्मोनिका संगीत के साथ ऐसा करो, और इससे पहले कि आप पोशाक करें
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 8
    8
    यदि आप अपने नाखूनों को पेंट करते हैं, तो उन्हें रंग में रंग दें, जो आपकी शैली को फिट बैठता है। रचनात्मक और विलक्षण, या सरल और बुनियादी कुछ करो जब यह नाखूनों की बात आती है, तो आप शायद ही कभी सीमाएं पा सकते हैं, और न्याय किए बिना अभिव्यक्त होने का एक अच्छा तरीका है।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 9
    9
    के अनुसार एक नज़र चुनें:
    • अवसर
    • आपकी शैली और व्यक्तित्व
    • समय
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 10
    10
    जागरूक रहें जब एक नज़र चुनते हैं, तो पता करें कि आप किस बात के लिए उपयुक्त हैं और क्या आपको सुरक्षित और अधिक आरामदायक महसूस करता है। अपनी उम्र पर निर्भर करता है, यदि आप एक बहुत ही कम किशोरी (12-13), कुछ मामूली इस्तेमाल करते हैं और पानी में गिर मत जाओ बेहद उत्तेजक कार्य करने के लिए कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि यह सभी आयु के लिए बुरा है, लेकिन है कि साल की उम्र में तो यह और भी गलत है। यदि आप बड़े हैं, तो आपकी त्वचा का एक छोटा सा दिखना बहुत बुरा नहीं है, यदि आप थोड़ा दिखाते हैं तो यह सेक्सी है। आप कुछ क्षेत्र के साथ समस्या है, तो एक छोटे से शामिल करते हैं लेकिन अन्य भागों (उदाहरण के बारे में अधिक ध्यान केंद्रित कर दिया: मैं अपनी नाक से नफरत है, इसलिए मैं अपने सुंदर और आकर्षक बाल छोड़ देंगे, मैं अपने बट से नफरत है इसलिए मैं अपने घटता उजागर करने के लिए काले रंग की पैंट पहन लूँगा और मैं) मेरी अच्छी तरह से गठित स्तनों को सब ध्यान लाने के लिए एक वि गर्दन स्वेटर का प्रयोग करेंगे।
  • गेट रेडी फॉर ए फर्स्ट डेट (टीन) चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    अपने जाँघों के बारे में कुछ सोचो - चाहे कितना बुरा लगता है, हम सब नीचे देखना चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर आपको कहीं भी नहीं मिलेगा (उम्मीद है कि आप अभी भी जवान नहीं हैं), आरामदायक पैंटी पहनें, जो कुछ ऊपर से नहीं देखा जाएगा (आंखों के लिए अप्रिय हो जाता है!) कुछ पहनें जो आपके शरीर और आकार पर अच्छा लगता है यदि आवश्यक हो तो ब्रा पहनें, अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपको इसकी आवश्यकता है या नहीं, तो परिवार में करीबी दोस्त या महिला से पूछें, और उन्हें ईमानदारी से कहें एक पुश-अप ब्रा ही पहनें, अगर आपके पास छोटे स्तन हों, अन्यथा आप बहुत फेंका जाएंगे, जब तक कि यह आपका इरादा नहीं है



  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 12
    12
    मेकअप करते समय, इस अवसर के अनुसार करो क्या आप अभी फिल्में जा रहे हैं? तो इसे ज़्यादा मत करो 14 साल से कम? निश्चित रूप से इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए कोशिश करो, कुछ साल में, 13 साल की लड़कियों को मेकअप के बहुत सारे पहनने के लिए, और आप उनके लिए खेद महसूस करेंगे।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 13
    13
    अपने शांत भागों को उजागर करने के लिए श्रृंगार डालें, अगर आप खराब भागों को कवर करने के बजाय इसे पहनकर भी पहनते हैं। अगर आपके पास सुंदर आंखें हैं, तो आंखों और मस्कारा को रखो, यह बुनियादी आँख मेकअप हमेशा सबसे अच्छा होता है यदि आपके पास बड़ी आँखें हैं, तो उन पर ज्यादा मेकअप न रखें क्योंकि निश्चित रूप से लोग उन्हें और अधिक ध्यान देंगे, और आप बस अजीब बात करेंगे यदि आप चाहें तो एक चमक और ब्रॉन्सर डाल दें, और आप तैयार हो जाएंगे।
    • यदि आपके पास रीढ़ की हड्डी है या कुछ क्षेत्र में कुछ समस्या है, तो शीर्ष पर तेल मुक्त श्रृंगार डालते हैं, लेकिन मटर का आकार केवल थोड़ी सी फैलता है और फिर इसे छू नहीं सकता। फ्रीक्ल्स को कवर न करें, क्योंकि लड़कों को यह बहुत प्यारा लगता है।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 14
    14
    फैसला कैसे अपने बाल का उपयोग करने के लिए अधिकांश लोग अपने बाल को डेटिंग में ढीले करना पसंद करते हैं, लेकिन मैं हेयर स्टाइल को भी बनाने की कोशिश करता हूं। वे व्यक्ति को लंबा और लंबा दिखते हैं, जिससे आपको पतली दिखती है और आपको अपनी आंखों से बाहर खड़ा करने और आपको अधिक परिपक्व बनाने में मदद मिलती है। हमेशा ड्रायर में सूखा न करें लहरें और कर्ल भी शांत हैं, और ये दिन मूल हैं, और आपको प्राकृतिक सुंदरता की तरह दिखाई देता है। यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो एक छोटी चीज झुमके की एक जोड़ी के साथ सबसे अच्छी है - यह वास्तव में शांत हो जाता है
  • गेट रेडी फॉर अॉस्ट डेट (किशोर) चरण 15
    15
    अच्छे जूते चुनें यदि आप जानते हैं कि आप थोड़ी सी चलना चाहते हैं, तो जूते पर डाल दें जो आपके नज़र से मेल खाते हैं, लेकिन उन्हें आराम से बनाएं। 14 साल की उम्र के बाद ही ऊँची एड़ी पहनें, अन्यथा आपको अजीब लगेगा, और यह सुनिश्चित कर लें कि आप उनके बारे में कैसे चलें।
  • गेट रेडी फॉर ए फर्स्ट डेथ (किशोर) चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    अपने दाँत ब्रश करें बुरा सांस पूरी तरह से मूड टूट जाती है, और अपने दांतों को ब्रश करने में सहायक होते हैं, खासकर अगर आप मुठभेड़ के अंत में एक अच्छी रात चुंबन चाहते हैं। अपने दांतों को ब्रश करना और नियमित रूप से फ़्लॉसिंग करना आपकी ज़रूरत है यदि आप अभी भी असुरक्षित महसूस करते हैं, टकसाल जेली या अनसाल्टेड टकसाल गम लेते हैं, लेकिन यह टूथब्रश के लिए एक विकल्प नहीं है। मुमवॉश का प्रयोग करें जब समाप्त हो
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 17
    17
    इत्र। अपनी उम्र के लिए उपयुक्त कुछ पहनें विक्टोरिया की गुप्त कोशिश करें अपनी कलाई में से एक पर स्प्रे करें और एक को दूसरे में रगड़ें। आप थोड़ा हवाई हवाई भी सकते हैं और खुशबू के नीचे चल सकते हैं। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, जो किसी को मूड में नहीं ले जाता है
  • गेट रेडी फॉर अॉस्ट डेट (किशोर) चरण 18 शीर्षक वाला चित्र
    18
    दुर्गन्ध का उपयोग करने पर विचार करें इत्र दुर्गन्ध के लिए एक विकल्प नहीं है दुर्गन्ध इत्र से ज्यादा महत्वपूर्ण है उस थैले में अतिरिक्त दुर्गन्ध रखो जिसे आप मीटिंग के लिए ले जा रहे हैं, और बैठक के दौरान एक बार कुछ और करने के लिए बाथरूम में चले जाओ।
  • गेट रेडी फॉर अॉस्ट डेट (किशोर) चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    19
    बैग - घर छोड़ने से पहले इसे व्यवस्थित करें सेल, आइपॉड, चाबियाँ, गम, पुदीना कैंडी (यदि आप कोई embarrassments एनेले संगीत है) (प्रत्येक घंटे में एक खाओ) (पूरे बैठक के दौरान संदेश भेज होना नहीं है), डिओडोरेंट, मिट जाता है, पैसा, चमक (प्रत्येक के लिए लागू आधे घंटे, उसके सामने नहीं)
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार हो जाओ चित्र (किशोर) चरण 20
    20
    कपास झाड़ू के साथ अपने कानों को साफ करें, ऊतक के साथ अपनी नाक पोंछें, अपना हाथ धो लें, पहले बाथरूम पर जाएं और सुनिश्चित करें कि आपका मेकअप दाग नहीं है।
  • गेट रेडी फॉर ए फर्स्ट डेट (टीन) चरण 21
    21
    गहने के साथ धीमी हो जाओ, लेकिन सामान अच्छी तरह से उपयोग करें मिलान करने वाले कंगन और हार हमेशा अच्छे होते हैं, 1-3 अंगूठियां ठीक हैं, झुमके हमेशा अच्छा होते हैं (घेरा झुमके छोटे होते हैं, सबसे अच्छा पत्थर हैं और ये कान के करीब हैं)। एक शांत बेल्ट, या एक ब्रोच पहनें जो आपके नज़र से फिट बैठता है और आपको विशेष बनाता है, लेकिन यह ऐसी चीज है जिसे आप अधिक कर सकते हैं बहुत नाटकीय या क्लिच मत बनो, खासकर यदि आप मॉल में जाते हैं
  • गेट रेडी फॉर अ फर्स्ट डेथ (किशोर) चरण 22
    22
    याद रखें कि वह शायद नर्वस भी है नर्वस होने के बारे में कभी बात न करें, यह अच्छा दिखता है, लेकिन यह अजीब, शुभ भाग होता है!
  • युक्तियाँ

    • शांत रहें, लेकिन आवश्यक होने पर हँसते रहें और उन चीजों पर प्रतिक्रिया दें जो वे कहते हैं।
    • शरीर की भाषा बनाएं, मुस्कुराहट करें जब वह कुछ शराबी कहता है, गलती से स्पर्श उसके घुटनों, या उसके हाथों में टक्कर ... लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, इसे कुछ आकस्मिक और प्यारा दिखें। उसके ऊपर खड़े न हों, और अपने आप को निराश न होने दें।
    • आश्वस्त रहें, अपने आप से बताओ कि उसने आपको स्वीकार किया है / आपको इस पर आमंत्रित किया है। इसका मतलब है कि वह पसंद करता है, आप उस तिथि के बाद भी। अपने आप पर गर्व रहो, वह कभी भी उसे दिखाने के लिए एक बुरी बात नहीं है कि आप कौन हैं और आप किस पर गर्व है।
    • पहली तारीख को अपने बारे में बहुत कुछ मत बोलो, बहुत डराना मत बनो और इसे पूरा करना मुश्किल न हो। उसने तुम्हें पहले से ही जाने के लिए बुलाया और आपको स्वीकार किया, इसलिए इसके बारे में कुछ भी मुश्किल नहीं है
    • बैठक के दौरान फोन पर कोई संदेश न भेजें, खासकर उसकी पीठ पर नहीं। यदि आपका सेल फोन रात में बहुत व्यस्त हो जाता है, तो इसे बंद करें यह विनम्र नहीं है और यह बच्चे के लिए परेशान है। यदि आपको एक आपातकालीन कॉल करना है, तो एक परमिट मांगिए, बाथरूम में जाएं और कॉल करें। इसे कुछ मिनटों से अधिक समय तक नहीं रहने देने की कोशिश करें, या बच्चा कल्पना कर सकता है कि आप क्या कर रहे हैं।
    • डरो मत उसके सामने खाने के लिए यह आपके आत्मविश्वास और आपकी सहजता को दर्शाता है, जो कि ज्यादातर लोगों को बहुत दिलचस्प लगता है! लेकिन पेट भर खाएं, यदि वह जैविक बार से एक छोटे से "सलाद" का आदेश दिया है तो उसे बहुत अधिक भोजन देने की कोशिश न करें
    • अपने आप को रहो, यह अच्छा है, लेकिन अगर आपको मौका मिलना है ...
    • उसे आशा मत दो, अगर आप फिर से बाहर जाने में दिलचस्पी नहीं लेते हैं, तो शुभरात्रि भी नहीं चूमते. एक दोस्त के रूप में कार्य करें, और अगर वह आपको प्यार करने के बारे में अजीब कुछ कहता है, तो उसे नम्रतापूर्वक और धीरे से बताएं कि यह भावना आपसी नहीं है।
    • यदि वह बेवकूफ है, या यदि आपके पास रसायन विज्ञान नहीं है, तो आराम करो और मुठभेड़ से बचें, और अपने आप से कहें कि अगर आप इसे इतना घृणा करते हैं, तो अगली बार नहीं होगा।

    चेतावनी

    • एक मजबूत गंध के साथ भोजन से बचने की कोशिश करें या जो आसानी से दाँत में पकड़े जाते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत भावुक या बहुत हंसमुख नहीं दिखते हैं मुस्कुराहट करने के लिए मुस्कुराहट और हंसी करना अधिक स्वाभाविक है, इससे बड़ा हँसते हैं।
    • उसके साथ हँसते हैं, लेकिन उसे नाराज़ न करें या आनंद में अतिरंजना न करें।
    • अगर आप वास्तव में तैयार हैं तो उसे चूम दो, कभी बल न दें या शिक्षित करें, क्योंकि इसका मतलब है कि आप कुछ और चाहते हैं और यदि यह आपका पहला चुंबन है, तो यह एक बेकार है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com