IhsAdke.com

कैसे स्कूल में एक महान पहले दिन है

क्या आप एक होना चाहते हैं महान पहले दिन

स्कूल में? यह मार्गदर्शिका आपको वर्ष के दाहिने पैरों पर शुरू करने के लिए जो कुछ भी लेते हैं, उसकी मदद करेगी।

चरणों

चित्र का शीर्षक है ग्रेट पहले स्कूल ऑफ द स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप अपने स्कूल के रास्ते जानते हैं। यदि आप कक्षा नहीं पा सकते हैं, तो एक छात्र से सहायता मांगने का प्रयास करें, या बोर्ड की तलाश करें।
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट पहले स्कूल ऑफ द स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    रात को पहले अपने कपड़े तैयार करें ऐसा करने से आपके समय के लगभग 10 मिनट बचाए जाते हैं, और यदि आप अपना दिमाग बदलते हैं, तो आपको खरोंच से शुरू नहीं करना पड़ेगा एक स्वेटर, पैंट, मोजे और जूते चुनें किसी भी आवश्यक सामान जैसे बालियां या स्कार्फ तैयार करें स्कूल शुरू होने से लगभग एक हफ्ते पहले, आपको देखना चाहिए कि आपकी अलमारी क्या है कुछ कपड़े खरीदें, जिसमें कई मिश्रित जींस शामिल हैं प्रिंट के बिना भी कुछ टी-शर्ट खरीदें। वे कुछ भी अच्छा लगते हैं! पता करने के लिए कि क्या इस्तेमाल किया जा रहा है, खरीदारी की जाने वाली कक्षाओं की शुरुआत तक प्रतीक्षा करें। यदि आपके पास एक समान है, तो सुनिश्चित करें कि यह धोया गया है और धोया गया है। हमेशा पहले दिन पर पूर्ण वर्दी पहनें।
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपकी ज़रूरतें पूरी तरह से एक साथ रखें। स्कूल में पहनने वाले कपड़े के बगल में सब कुछ रखो यदि आप मेकअप पहन रहे हैं, तो अपने उत्पादों को भी तैयार करें। पूर्ण सुबह की योजना बनाओ कल्पना करें कि आपको पैक करने के लिए समय लगता है, और एक और पंद्रह मिनट जोड़ें। आखिरी घंटे में अपनी सामग्री पैक करना सुनिश्चित करें। अग्रिम में एक नोटबुक या बाइंडर खरीदें इस तरह, आप एक हैलो किट्टी नोटबुक या बार्बी बाइंडर के साथ नहीं फंसेंगे।
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट पहले स्कूल ऑफ द स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    आपको कक्षा के पहले दिन तंत्रिकाओं को शांत करने की आवश्यकता है। आईने में देखो - अपनी मुस्कान का अभ्यास करें और अपने आप से कहें कि आपका पहला दिन महान होगा टूथपेस्ट का उपयोग करें। अतिरिक्त ताज़गी के लिए, दांतों को ब्रश करने से पहले और बाद में मुंह से धोएं। अपनी जेब में कुछ गोलियां भी रखें अपना सिर रखो और मुस्कुराओ - आत्मविश्वास कुंजी है!
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट पहले स्कूल ऑफ द स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    अपनी कोठरी, जैसे कि एक अतिरिक्त शेल्फ, एक प्लास्टिक दर्पण (तोड़ा नहीं तोड़ने के लिए), किताबें, नोटबुक, और पेंसिल के लिए आपको क्या चाहिए। इसके अलावा एक "अतिरिक्त" बॉक्स रखें इसमें आपको कुछ भी शामिल होना चाहिए, जैसे कि एक मिनी ब्रश, होंठ चमक, काजल, अतिरिक्त हेयरपिन, स्त्री के लेख और बाल बैंड। अगर आप इन बातों के बारे में अभी तक इतनी चिंतित नहीं हैं, तो इस बॉक्स का इस्तेमाल अन्य चीज़ों को स्टोर करने के लिए करें जैसे पेन्स आदि।
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    यदि आप उस लड़की का प्रकार है जो हर समय सुंदर होना चाहता है, तो आप के साथ एक छोटा सा बैग लेना चाहिए। इसमें कैंडी / चबाने वाली गम, अतिरिक्त कलम, शोषक और किसी भी अन्य चीजें शामिल होनी चाहिए। ज़्यादा सेवन से बचें केवल आवश्यक ले लो: अतिरिक्त आपूर्ति, श्रृंगार, और जो भी कक्षा के लिए आवश्यक है तो आपको आगाह किया जाता है, और शैली में! क्या आप तिल शैली करते हैं? प्यूमा या होलीस्टर से एक छोटा पर्स का उपयोग करें - वे बहुत ही स्त्री नहीं हैं और काफी टिकाऊ हैं।
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    सुनिश्चित करें कि सब कुछ तैयार है सब कुछ तीन बार जांचें- जितना जितना पहले आपको पहले दिन में लगभग कुछ नहीं चाहिए, उतना जितना भी आप ले रहे हैं, वह अपनी कोठरी में स्टोर करना है
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट पहले स्कूल ऑफ द स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    एक डायरी या नोटबुक में दिमाग में आने वाली सभी चीज़ों को लिखें आप अपनी चिंताओं और चिंताओं के बारे में लिख सकते हैं, जो कुछ भी आपको आराम प्रदान करता है बोल्ड अक्षरों में लिखें: "मैं साथ में जा रहा हूँ!" डायनी को तकिया के नीचे रखें या इसे फेंक दें यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कोई इसे नहीं पाता।



  • चित्र का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 9
    9
    आराम करने के लिए जागने के लिए जल्दी बिस्तर पर जाएं और अच्छा लगे अगर बहुत देर हो चुकी नहीं है, तो विद्यालय के कार्यक्रम में एक या दो हफ्ते पहले आने की कोशिश करें। यदि यह बहुत देर हो चुकी है, तो जितनी जल्दी हो सके शुरू करें! बस आराम करो
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 10
    10
    जल्दी उठो! एक त्वरित 10 मिनट का शावर लें (या इससे पहले रात को धीमा कर लें)
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 11
    11
    फिर अपने दांतों को अच्छी तरह से ब्रश करें, अपने आप को तैयार करें, अपना मेकअप करें, कंघी अपने बाल करें, सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ-सुथरा, नाश्ते खाएं, और आईने में देखो। अगर यह मदद करता है, तो दर्पण के सामने अपने दृष्टिकोण का अभ्यास करें, जहां से सवाल हमेशा पूछे जाते हैं और हमेशा मुस्कुराते हैं! बस याद रखना कि शर्मनाक वार्तालापों को अनुकरण नहीं करना चाहिए और कुछ ऐसा व्यवहार करना चाहिए जो आप वास्तव में कहेंगे, यादृच्छिक कुछ नहीं!
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 11
    12
    स्कूल में, आश्वस्त रहें यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ा उत्सुक महसूस कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से आराम और विश्वास कर रहे हैं। तो लोग आपकी मदद करेंगे और उनका सम्मान करेंगे।
  • चित्र का शीर्षक है ग्रेट पहले स्कूल ऑफ द स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 13
    13
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल चिकना या गंदे नहीं हैं आप आत्मविश्वास महसूस करना चाहते हैं, और आप किसी को भी यह टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं कि आपके बाल घृणित हैं!
  • चित्र का शीर्षक है ग्रेट पहले स्कूल ऑफ द स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 14
    14
    यदि संभव हो तो प्रवेश पर अपने मित्रों को ढूंढें आप अपने दोस्तों के साथ स्कूल के चारों ओर और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे, और आपको बहुत खोया या असंतोष नहीं लगेगा। यह दिन शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है यदि आप पड़ोस और स्कूल में नए हैं, तो अपने आप से वादा करें कि आप कुछ दोस्त बना लेंगे! जब आप नए स्कूल के लिए उपयोग करते हैं, खासकर हाई स्कूल में, तो आपको शायद अपने नए सहपाठियों को पेश करने में कोई समस्या नहीं होगी। दोस्ताना रहो!
  • चित्र का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 15
    15
    बैकपैक महत्वपूर्ण हैं यदि आप काफी स्त्री हैं, तो आप एक रंगीन लेकिन फैशन बैकपैक चुन सकते हैं। यदि आप काफी "छोटी लड़की" प्रकार नहीं हैं तो आप एक स्पोर्ट्स बैकपैक का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक है ग्रेट पहले स्कूल ऑफ द स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 16
    16
    आत्मा में जाओ! खरोंच से शुरू करना हमेशा मुश्किल होता है बहुत सारे दोस्त बनाएं, यहां और वहां कुछ क्लबों में शामिल हों, और अपने शिक्षकों से मिलें आपके पास एक महान वर्ष आगे है, इसलिए इसे ठीक से प्रारंभ करें!
  • युक्तियाँ

    • हमेशा याद रखें कि आप एक अद्भुत लड़की हैं, और विनम्र होना और नए दोस्त बनाने के लिए मत भूलना। कोई भी एक स्नोबी लड़की पसंद नहीं करता
    • कक्षा में अपना सर्वश्रेष्ठ करें और यदि आप एक प्रश्न का उत्तर देना चाहते हैं या कुछ की आवश्यकता है, तो अपना हाथ बढ़ाने से डरना मत
    • सुबह अपने दांतों को ठीक से ब्रश करने के लिए मत भूलें और हर समय अपनी बैग में कैंडीज या चबाने वाली गमियां ले जाएं। आप किसी को यह नहीं कहना चाहते हैं कि आपकी सांस बदबू आ रही है
    • ट्रस्ट बहुत महत्वपूर्ण है !!!
    • आपके ब्रेक के दौरान बाथरूम दर्पण में देखो, सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास दांतों पर कुछ नहीं है या कुछ को छूने की ज़रूरत है
    • अपनी कोठरी में रखे चीजों में इसे ज़्यादा मत करो आपके बैग के अंदर फिट होने की जरूरत है! बस एक दर्पण है, एक छोटी सी फ्रेम (महत्वपूर्ण तिथियाँ याद करने के लिए) और शायद एक शांत पोस्टर
    • कुछ नया करने की कोशिश करें, और कुछ क्लबों में शामिल हों
    • बालों के मुंह को दूर करने के लिए, हाथों में कुछ लोशन डालें, थोड़ा रगड़ें और बाल पर लागू करें। यह आपके बाल शांत और उज्जवल बना देगा।
    • `` संबंधित विकिइज़ `` में आप ऐसे कई लेख हैं जिनसे आप सलाह ले सकते हैं यदि आप अगले स्कूल वर्ष के लिए सामाजिक मार्गदर्शिका या उत्तम शैली की खोज कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • पहले दिन शांत होने के लिए पहले से सब कुछ योजना बनाएं! बस मज़ा है!
    • नाटक से बचें इसमें से ज्यादातर पूरी तरह बेकार हैं।
    • लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं इसके बारे में चिंता करने की बजाय, किसी के साथ वार्तालाप शुरू करें जिससे कि आप पर हर कोई अच्छा प्रभाव पड़े।
    • बहुत मेकअप पहनना मत ऐसा हो सकता है कि आप पहले दिन के लिए नहीं चाहते। आप के रूप में आकस्मिक हो सकता है!
    • हर समय अपने स्वरूप पर ध्यान केंद्रित न करें। आपके ग्रेड अधिक महत्वपूर्ण हैं! वे कारण हैं कि आप स्कूल जा रहे हैं!
    • जब आप स्कूल के लिए नाश्ता खरीदते हैं या तैयार करते हैं, तो स्वस्थ और स्वादिष्ट खाद्य पदार्थों के लिए विकल्प चुनें। अगर आपके द्वारा चुने जाने वाले सभी खाद्य पदार्थ मेदवान होते हैं, तो लोग इसे सुधारना शुरू कर देंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com