IhsAdke.com

एक हैरी पॉटर पार्टी कैसे दें

हैरी पॉटर पार्टियां हाल ही में बहुत लोकप्रिय हैं, इसलिए आप अपनी खुद की हैरी पॉटर पार्टी क्यों नहीं देते?

मैंने आपके द्वारा बनाई गई मार्गदर्शिका का पालन करना आसान है, स्पष्ट चरणों के साथ, चित्रों को बेहतर ढंग से समझने में मदद करने के साथ-साथ कुछ महान टिप्स, संकेत, अतिरिक्त विचार और अपनी पार्टी के लिए आवश्यक सभी चीजों की एक सूची बैंग होना है बस इस गाइड का पालन करें और आपकी पार्टी सुचारू रूप से होगी, सभी मेहमानों को एक महान समय होने के साथ!

सामग्री

पूरे श्रृंखला में पार्टी के सभी व्यंजन का उल्लेख किया गया है। कुछ अतिरिक्त विचार हैं:

  • गुड़ पाई - यह हैरी पॉटर का स्पर्श होता है, क्योंकि यह हैरी का पसंदीदा भोजन है
  • भुना हुआ भुने हुए (पके हुए, तला हुआ या प्यूरी भी इसके लायक हैं) - वे वेलकम पार्टी पर इस पकवान हैं।
  • कद्दू का रस: वास्तव में, यह संतरे का रस है। संतरे का रस पीयें जब तक आप वास्तव में कद्दू का रस पीना नहीं चाहते। ऐसी कई वेबसाइटें हैं जो यह रस बनाने के लिए सिखाती हैं। मेरा सुझाव है कि आप करते हैं यह किसी भी पार्टी के लिए एक अच्छा विचार है
  • चॉकलेट जांघों: मेंढक के आकार का चॉकलेट बनाएं: आप रसोई के स्टोरों में मेंढक के नए साँचे खरीद सकते हैं। आप कैंडी स्टोर में चॉकलेट मेंढक भी देख सकते हैं
  • पुडिंग: लुना कहती है कि आपके पास पुडिंग के बिना एक पार्टी नहीं हो सकती है। खैर, आपकी पार्टी किसी भी पुडिंग के बिना पार्टी नहीं होगी!
  • बटररी बियर: बहुत व्यंजन हैं, तो देखो! अधिकांश लोगों को एक मिनट के लिए माइक्रोवेव में थोड़ा मक्खन और कारमेल सिरप का पिघला देने का सुझाव मिलता है और फिर साइडर जोड़ रहा है!
  • बर्टी बोट्स, सभी स्वादों के सेम - ये जेली बेली सेम लगभग सभी जायके में आते हैं! चॉकलेट स्वाद से बचें! आप उन्हें jellybelly.com पर खरीद सकते हैं।
  • और कुछ भी आप के लिए एक नुस्खा पा सकते हैं - महान व्यंजनों को खोजने के लिए mugglenet.com की जांच करें! :)

चरणों

एक हैरी पॉटर पार्टी चरण 1 को पकड़ो
1
अपने माता-पिता से पूछें कि क्या आप पार्टी छोड़ सकते हैं वे शायद इस विचार से प्यार करेंगे - ये कहते हैं कि यह हर किसी के लिए मज़ेदार होगा, प्लस आपके पास एक गाइड है (इस लेख) जो आपको जानने की जरूरत है
  • एक हैरी पॉटर पार्टी चरण 2 को पकड़ो शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि पार्टी का आयोजन किया गया जगह साफ है, इसलिए पार्टी को व्यवस्थित करना आसान होगा। (यह हिस्सा सबसे कठिन हिस्सा है)
  • एक हैरी पॉटर पार्टी के चरण 3 को पकड़ो शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपने घर का नक्शा बनाएं शायद आपके यार्ड / उद्यान से - और स्थानों के लिए अलग-अलग नाम दें। उदाहरण के लिए, आपका यार्ड / बाग हॉगवर्ट्स या ब्लैक लेक का आधार है। यह लोगों के हित को आकर्षित करता है और आप दार्शनिक के पत्थर ढूंढ सकते हैं, या कुछ और
  • एक हैरी पॉटर पार्टी चरण 4 को पकड़ो चित्र
    4
    हैरी पॉटर थीम के निमंत्रणों को बनाएं:
    • आइडिया 1: हॉगवर्ट्स को लाल मोम सील के साथ बड़े, हस्तनिर्मित लिफाफे में आधिकारिक निमंत्रण के साथ दोस्तों को आमंत्रित करें। हरी स्याही के साथ श्वेत पत्र पर अपना निमंत्रण लिखें, काग़ज़ को कॉफी या चाय के साथ दागें (इसे लिखने से पहले अपने कागज को दागने की कोशिश करें और इसे एक किताब के नीचे सूखा दें) और जब यह सूख जाता है तो इसे लपेटें लाल रिबन के साथ या लाल मोम सील के साथ टाई एक और अधिक असाधारण निमंत्रण बनाने के लिए, अपने माता-पिता से होग्वर्ट्स एच को चिह्नित करने के लिए कहें।
    • आइडिया 2: हॉगवर्ट्स के घरों से कुछ संबंधों को छूएं और उन्हें निमंत्रण के रूप में उपयोग करें - या कट और जिस तरह से वे एक बड़े लिफाफे में हैं, अपने मेहमानों के लिए अपने पसंदीदा घर में रंगों के निर्देश और पार्टी में उन्हें पहनें!
    • आइडिया 3: (आपको ऐसा करने के लिए एक रंग प्रिंटर की आवश्यकता है) पृष्ठ के शीर्ष पर हॉगवर्ट्स कोट का हथियार / बैज रखो, सही कोने में, मगल घर को संबोधित किया गया। यदि आप `हॉगवर्ट्स एम्बल्म` टाइप करते हैं तो आप इसे Google पर चित्रों में पा सकते हैं फिर नीचे "आधिकारिक" आमंत्रण दर्ज करें।
    • आइडिया 4: अपने दोस्तों को एक पत्र भेजें, उन्हें उल्लू के अंत-वर्ष पार्टी के लिए, हॉगवर्ट्स को आमंत्रित करें। अपने मित्र का नाम दर्ज करने के बजाय, अपने पसंदीदा हॉगवर्ट्स के चरित्र का नाम लिखें। उदाहरण के लिए: कारा लुना आदि। प्रत्येक घर के लिए छात्रों की बराबर संख्या की कोशिश करो! अब, उल्लू के कुछ फोटो प्रिंट करें और निमंत्रण पर पेस्ट करें!
  • एक हैरी पॉटर पार्टी के चरण 5 को पकड़ो चित्र
    5
    अपने घर के लिए अंक: यदि आप कुछ बहुत अच्छी तरह से करते हैं, तो एक शिक्षक (एक वयस्क) आपको अपने घर के लिए 1, 5, 10, 20 या 50 अंक देगा। लेकिन सावधान रहना! आप अपने घर के लिए भी अंक खो सकते हैं! प्रत्येक गेम में, घर के अंक के अंक होते हैं और आपको कितने अंक जीतना चाहिए। पार्टी में वयस्क भूमिकाएं: यदि आपके पास मां और एक पिता है, तो यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि आपकी माँ ने मिनेवा मैकगोनागल और उसके पिता स्नेप के लिए तैयार किया है! (तैयार रहें ... उनके इस पर कुछ आपत्तियां हो सकती हैं ...)
  • एक हैरी पॉटर पार्टी के चरण 6 को पकड़ो
    6
    पार्टी के लिए व्यंजन
    • स्ट्राबेरी एसिड पेय: आपको केवल स्ट्रॉबेरी और कुछ फजी स्ट्रॉबेरी पेय की जरूरत है। स्ट्रॉबेरी को कांच में छोटे टुकड़ों और जगह में काट लें, वसा की स्ट्रॉबेरी ड्रिंक की एक उचित मात्रा में पिलाने के लिए बीकर में डालें। इसे मिठाई में बदलने के लिए, बस थोड़ा सा स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम जोड़ें।
    • स्पार्क वेन्ड्स: यह आसान है! वे केवल रोटी हैं ब्रेड स्टिक्स वैंड हैं और यदि आप अपनी `छड़ी` को `स्पार्क्स` छोड़ने के लिए चाहते हैं तो बस उन पर तिल डाल दीजिए।
    • चेहरे वाले क्रैम्प्लेट: यदि आप क्रंपेट्स और पिज्जा पसंद करते हैं, तो आप और आपके मेहमानों को इन व्यंजनों में से एक खाने के लिए मरना होगा। आपको क्या करने की जरूरत है: 1) अगर आप चाहें तो 2 क्रंपेट्स और पनीर, जैतून का तेल, टमाटर और जैतून के साथ शीर्ष पर जाएं। एक चेहरे के आकार में सामग्री रखो 2) लगभग 10 मिनट के लिए ओवन में गर्मी। 3) खाओ और आनंद लो! ध्यान दें: टोस्टर में मत डालो, यह आपके घर आग लगा सकता है!



  • एक हैरी पॉटर पार्टी के चरण 7 को पकड़ो चित्र
    7
    हैरी पॉटर के सबसे अच्छे हिस्से में से एक है टोपी वर्गीकरण। एमेज़न डॉट कॉम पर चयनकर्ता टोपी खरीदने के लिए एक शानदार जगह है। मेरा मानना ​​है कि एनईसीए $ 20 के लिए एक बात करने वाली चयनकर्ता टोपी है। इससे वास्तव में आपकी पार्टी को कुछ जादू मिलेगी।
    • हैरी पॉटर पार्टी के लिए व्यंजन वास्तव में आसान बनाना है। सिर्फ एक भोजन या पेय के बारे में सोचो, जो आप और आपके मेहमान चाहेंगे और शिल्प करें और इसे एक रचनात्मक हैरी पॉटर नाम दें।
  • एक हैरी पॉटर पार्टी चरण 8 को पकड़ो शीर्षक वाला चित्र
    8
    हैरी पॉटर खेलों
    • खगोल विज्ञान: प्रत्येक ग्रह के चित्र को प्रिंट और काट कर। प्रत्येक हॉगवर्ट्स के छात्र को घर के चारों ओर छिपे हुए सभी ग्रहों को खोजने के लिए 10 मिनट लगते हैं। ग्रहों को ढूंढने वाले प्रत्येक व्यक्ति के घर पर 10 अंक प्राप्त करें, और घर को 10 अंक खो दें जो सभी को नहीं खोजता है।
    • अपना खुद का जादू बनाएँ: यह गेम होगा अधिक सफलता। पार्टी से पहले, एक लैटिन डिक्शनरी (ऑनलाइन या एक पुस्तक) पाएं और "विद्यार्थियों" को देने के लिए लैटिन संज्ञाओं और क्रियाओं की एक सूची की प्रतिलिपि बनाकर वे अपने स्वयं के मंत्र से मिलान कर सकते हैं और बना सकते हैं। लैटिन उपयोग करने के लिए सबसे अच्छी भाषा है, क्योंकि यह हैरी पॉटर की किताबों में प्रयोग किया जाता है (उदाहरण के लिए, लैमस वर्तनी, जिसका अर्थ लैटिन में प्रकाश है)। उन्हें एक दूसरे के साथ चुड़ैल duels करते समय अभ्यास करते हैं प्रकाश की छड़ें जैसे wands का उपयोग करें, क्योंकि वे प्रकाश का उत्सर्जन करते हैं
    • रात के खाने के लिए दौड़: यह छोटा खेल अच्छा मजेदार है। रात के खाने के लिए अपने घर के चारों ओर सवारी बनाएं हर कोई एक जादू डाल सकता है, हालांकि सभी मंत्र केवल आश्चर्यजनक और निर्दोष लोगों को छोड़कर प्रतिबंधित हैं। अगर आपको आश्चर्यजनक वर्तनी से मारा जाता है, तो आपको 5 सेकंड के लिए अभी भी खड़े होना है। यदि आप निरस्त्रीकरण वर्तनी से प्रभावित होते हैं, तो आप 5 सेकंड के लिए किसी पर जादू नहीं लगा सकते आपको पिछले वर्तनी से 2 सेकंड गिनती नहीं होने तक आपको एक जादू डालने की अनुमति नहीं है। यह थोड़ा मुश्किल है, तो खाने से पहले अभ्यास करें, या यह अराजकता में बदल सकता है! आप अपने माता-पिता को भी समझा सकते हैं, क्योंकि वे सोच सकते हैं कि आप पागल हो गए हैं यदि आप अपने दोस्तों के साथ घूमते हुए अपने दोस्तों के साथ एक-दूसरे पर मक्खियों की ओर इशारा करते हैं, और आप कुछ क़ीमती चीजों पर दस्तक भी कर सकते हैं
    • हैरी पॉटर बोर्ड गेम्स: वहाँ कई महान हैरी पॉटर गेम हैं, इसलिए यदि आप या आपके किसी भी दोस्त के पास है, तो उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करना सुनिश्चित करें!
    • हैरी पॉटर डिश बनाना: अलग-अलग व्यंजन बनाने से बहुत मजेदार हो सकता है! सभी बच्चों को मूल भोजन का चयन करें और उन्हें मुसीबत से बाहर रखने के लिए करीब रहें। (वे घर को आग लगा सकते हैं!) उन सभी को करना है कि वे प्रत्येक हैरी पॉटर के भोजन का चयन करें, या एक साथ मिलकर, उन खाद्य पदार्थों को प्राप्त करने, खाना पकाने, और आखिर में चखने वाला भाग आता है। आप अनौपचारिक हैरी पॉटर कुकबुक को खरीदने / पढ़कर हेरी पॉटर व्यंजनों के लिए सुझाव प्राप्त कर सकते हैं अगर स्नैप सोचता है कि यह अच्छा है तो आपको अपने घर के लिए 5 अंक मिलेंगे। लेकिन क्या यह खट्टा होने जा रहा है? मीठा? टेस्टी? घृणित?
    • एला डे पोर्सियोस: शीतल पेय, मिठाई और फलों के कई जायके खरीदते हैं जोड़े में विभाजित करें और प्रत्येक जोड़ी के लिए एक `कड़ाही` (एक बड़ा कटोरा या खिलौना कड़ाही) अलग करें। अब, सब कुछ एक साथ मिलाकर मज़े करना है। अपने पिता / भाई / चाचा की तरह स्नैप करें और प्रत्येक जोड़ी के हिस्से का स्वाद लें। आपका पसंदीदा भाग घर के लिए 10 अंक अर्जित करता है, दूसरा पसंदीदा 5 और तीसरा 3 मिलता है।
    • क्रॉसवर्ड पहेलियाँ: नेट पर हजारों हैरी पॉटर क्रॉसवर्ड हैं, लेकिन अपना खुद का बनाना बहुत मज़ा है। यदि आप इसे बहुत मुश्किल पाते हैं, तो बस एक शब्द-पकड़ने वाला स्थान बनाएं https://superkids.com/aweb/tools/words/search/ वह है जहां आप अपना खुद का क्रुज़दिन्हा बना सकते हैं। बच्चों को अपने कम्प्यूटर / लैपटॉप का इस्तेमाल करते हैं, एक समय में, अपने क्रॉसवर्ड पोजीशन करने के लिए, उन्हें प्रिंट करें और प्रतीक्षा करें। बच्चों को तब भागीदार मिल जाएगा और वे क्रॉसवर्ड का आदान-प्रदान करेंगे और उन्हें हल करने का प्रयास करेंगे। क्रॉसवर्ड को हैरी पॉटर से संबंधित होना चाहिए
  • एक हैरी पॉटर पार्टी चरण 9 को पकड़ो चित्र
    9
    अपने पसंदीदा हैरी पॉटर की किताब से अपने पसंदीदा अंश पढ़ें यह वाकई बहुत मज़ा है! लेकिन घर के भीतर मत रहो, जब आप यह कर रहे हों, यदि दिन अच्छा है, या आपके माता-पिता सोच सकते हैं कि आप कुछ पर निर्भर हैं
    • जादुई प्राणियों के बिंगो: जादुई प्राणियों का उपयोग करना और उन्हें खोजने के लिए, प्रत्येक व्यक्ति को बिंगो कार्ड बनाना होगा प्रत्येक वर्ग में एक जादुई प्राणी रखो। अब, किसी वयस्क से पूछकर फ्लिप करें और यादृच्छिक नाम कॉल करें। पहले जीवित प्राणियों के साथ कार्ड पूरा करने के लिए, जिन्हें जीत कहा जाता है बिंगो को चिल्लाने के बजाय, `हग्रिड` चिल्लाना!
  • एक हैरी पॉटर पार्टी चरण 10 पकड़ो शीर्षक वाले चित्र
    10
    हैरी पॉटर बैग:
    • पार्टी बैग भरें: पार्टी के अंत में, यह देखने के लिए खजाने की खोज करें कि क्या बच्चों को कुछ ऑब्जेक्ट मिल सकते हैं। जिस सूची पर वे मिलते हैं, वे उस घर पर ले सकते हैं। यह यार्ड में ऐसा करने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है! यहां उन चीजों की एक सूची दी गई है जो आप उपयोग कर सकते हैं:
    • चॉकलेट के 2 सोने के सिक्के
    • 2 इकट्ठे हैरी पॉटर कार्ड
    • 2 हैरी पॉटर स्टिकर
    • 1 खिलौना मिनी अजगर
    • बैग बनाना: यह आसान है! बस एक पार्टी बैग बनाने के बारे में wikiHow पर एक लेख खोजें मुझे यकीन है कि आपको एक मिलेगा
    • इंटरनेट साइटें: कई खूबसूरत साइटें हैं जहां से आप हैरी पॉटर बैग के विचार प्राप्त कर सकते हैं। इस साइट: https://perfectpartybycody.com/welcome/Harry_Potter_Magic_Treat_Bag/a2_b16701.html बहुत अच्छे विचार हैं मज़ा लो!
  • एक हैरी पॉटर पार्टी चरण 11 को पकड़ो शीर्षक वाला चित्र
    11
    सजावट:
    • सजाने के विचार: आपको एक महान हैरी पॉटर पार्टी के लिए सजावट की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आपकी पार्टी का विषय हैरी पॉटर के एक विशिष्ट भाग की ओर तैयार है, तो मूड बनाने में वे बहुत अच्छे हो सकते हैं। हस्तनिर्मित पोस्टर, होग्वर्ट्स और घर के रंगीन पर्दे के आसपास लटका "चित्र" हर संभवत: आपके हैरी पॉटर पार्टी को सजाने का तरीका है।
    • बाकी समय: सभी को सभी मज़ेदार चीज़ों के बाद आराम करने के लिए एक क्षण की आवश्यकता होती है और यह सही है। चिंता मत करो, यह कष्टप्रद नहीं होगा - आप एक हैरी पॉटर फिल्म देखेंगे अगर आपके पास कई फिल्में हैं, तो वोट लें
  • 12
    पिजाजा फ़ेस्ट
    • अगर आपने यह पूरा लेख पढ़ा है तो हैरी पॉटर पजामा पार्टी की खोज में और कुछ भी नहीं पाया, यहां यह है: हैरी पॉटर का पर्व पजामा के!
      एक हैरी पॉटर पार्टी के चरण 12 को पकड़ो शीर्षक वाला चित्र
    • सोने का समय: पैजामा पार्टियों का मुख्य हिस्सा सोते समय होता है, यह एक पजामा पार्टी बना देता है! यदि आप चाहते हैं तो आप अपने कमरे में एक बेडरूम बना सकते हैं बस ग्रेफींडोर रंग (लाल और सोने) में सजाने के लिए, साफ-सुथरा और फर्श पर कुछ सो बैग / गद्दे लगाए।
    • नाश्ता: आम तौर पर एक पजामा पार्टी में आप नाश्ते के साथ मिलेंगे अगर आपकी पार्टी में ऐसा होता है, तो आपको नाश्ते के लिए हैरी पॉटर के बारे में कुछ सोचना चाहिए। लेकिन चिंता न करें - हमारे पास पहले से ही आपके लिए समाधान है। डंबलडोर के कार्यालय की तरह नाश्ते की जगह को सजाने के लिए और अपने अच्छे क्विडिच टीमों के बारे में अपने पिता (डंबलडोर) के साथ अच्छी बात करते हुए कुछ अच्छे बटर क्रंपेट्स बनाएं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक स्टीरियो है, तो हॉल में हॉगवर्ट्स थीम गीत डालें, जबकि मेहमानों / छात्रों को दर्ज करें।
    • निमंत्रण में लिखने के लिए मत भूलना कि हर व्यक्ति को अपने घर के लिए 20 अंक मिलना शुरू हो जाता है। सुनिश्चित करें कि सभी मेहमान घरों की स्कोरिंग योजना को समझते हैं
    • छत पर सितारों की छड़ी, अगर सब कुछ आपके माता-पिता के लिए अच्छा है, तो आपका कमरा ग्रेट हॉल की तरह दिखता है
    • त्रिविज्ञ प्रतियोगिता का एक हल्का संस्करण बनाओ!
    • हॉगवर्ट्स से पत्रों को ठंडे कॉफी से दाग़ के साथ बनाओ, हरी स्याही में लिखें और लाल मोम के साथ एक लिपटे और असाधारण लिफाफा मुहरें। जब आप कार्ड बनाते हैं तो आप भी हैरी पॉटर का संगीत सुन सकते हैं!
    • अपने पसंदीदा हैरी पॉटर चरित्र (हैरी, जिनी, रॉन आदि) के रूप में तैयार करें।
    • आप कभी कभी क्विडिच खेल सकते हैं! अपने मेहमान को एक झाड़ू लाने के लिए कहें, (या हो सकता है कि आपके पास झाड़ियाँ हों) और क्विडिच बाहर खेलें। याद रखें, दो बीटर, एक अन्वेषक, एक अभिभावक और तीन शिकारी हैं। वेब पर, आप क्विडिच के कई रूपों को पा सकते हैं मुगलगलेट की वेबसाइट पर क्यूडपॉट को आज़माएं!
    • मूड बनाने के लिए पार्टी में खेलने के लिए कुछ अलग हॉगवर्ट्स गाने डालें कुछ अच्छे सुझाव हैं स्विश और झटका, ड्रेको और माल्फोय और ओपिडीओलोग्स।
    • सजाने के लिए एक छवि के रूप में होग्वर्ट्स लोगो का उपयोग करें बस Google पर होग्वर्ट्स लोगो दर्ज करें
    • हैरी पॉटर ट्रिविया आपके घर के लिए अंक अर्जित करने का एक बढ़िया तरीका है और एक मजेदार गेम है।
    • यह 11 या 12 के बच्चे के लिए एक महान विचार है - जो प्राथमिक विद्यालय या होग्वारट्स में जा रहा है
    • उन लोगों को आमंत्रित करने की कोशिश करें, जो हैरी पॉटर के बारे में बहुत कुछ जानते हैं
    • ट्राइवाइजर टूर्नामेंट बनाने का प्रयास करें यदि आपके पास पूल है, तो आप वहां बाधाओं और चुनौतियों का सामना कर सकते हैं। ड्रेगन के लिए, आप अपने पिल्लों को उन चीज़ों के साथ उपयोग कर सकते हैं, जिन्हें बच्चों को हटाने की ज़रूरत है, या भूलभुलैया करने के लिए, आप अपने यार्ड में कुछ उच्च इन्फैटेबल दीवारों को रख सकते हैं।
    • शीतकालीन बॉल क्यों नहीं है? अपने मेहमानों को कपड़े लाने के लिए कहें, एक-दूसरे की मेकअप करें (यदि वे लड़कियां हैं) तो ध्वनि चालू करें और सारी रात नृत्य करें! एक अविश्वसनीय शीतकालीन नृत्य के लिए होग्वारट्स के तेज गीतों (नृत्य के लिए), धीमी संगीत और थीम गाने का एक मिश्रण चलाएं!
    • अधिक महान विचारों के लिए, बस Google खोज बार में टाइप करें, चित्र और tã-dã पर क्लिक करें! आप जो भी खोज रहे हैं उसे ढूंढने की संभावना है।
    • अपने मेहमानों से अपने खुद के wands लाने के लिए पूछो एक विकल्प के रूप में, आप पार्टी में अपना स्वयं का वांड बना सकते हैं। आपको अपने सिर को गर्म करने की आवश्यकता नहीं है आपको बस एक लकड़ी का टूथपिक, गोंद और पेंट है। अधिक विचार प्राप्त करने के लिए हैरी पॉटर की छड़ी बनाने के बारे में Google पर भी खोजें।
    • अलग-अलग घरों से हर किसी के लिए नेकटाइज करें और चुड़ैल या जादूगर टोपी खरीदने या खरीदने के लिए।
    • कुछ विचार प्राप्त करने के लिए पॉटर कठपुतली पल्स का रहस्यमय धमाकेदार शोर देखें, फिर अपनी कठपुतली शो करें!
    • एक खजाने की खोज करें
    • एक द्वंद्वयुद्ध खेलते हैं, जहां आप एक डेक से कार्ड लेते हैं और प्रत्येक कार्ड में उस पर वर्तनी या ईसाई हस्ताक्षर होना चाहिए। जादू जो कुछ भी हो, वह जीतता है, और खिलाड़ी को कार्ड प्राप्त होता है और जो केक पर भी होते हैं अंत में, जो भी अधिक कार्ड जीतता है।

    चेतावनी

    • जादूगर जो पार्टी छोड़ने से इनकार करते हैं, उन्हें खतरनाक मंत्र के साथ धमकी देते हैं। वे नहीं सोचेंगे कि यह एक ब्लफ है, क्योंकि यह एक हैरी पॉटर पार्टी है अगर आप किसी भी मंत्र को नहीं जानते हैं, तो Google पर "हैरी पॉटर के खतरनाक मंत्र" की तरह कुछ दर्ज करें
    • देखते रहो, हो सकता है कि हैरी पॉटर प्रशंसकों की पार्टी / पायजामा पार्टी का विरोध! यदि आप लाल और सोने के रंगों में एक ग्रेफींडोर थीम की सोच रहे हैं और हैरी पॉटर पोस्टर हर जगह, स्लेथिरिन, रैवेनक्लो और हफलेपफ छात्रों की शिकायत करेंगे! संघर्ष से बचने के लिए, मुख्य स्थान को विभाजित करें और प्रत्येक घर के अनुसार इसे सजाने के लिए जहां छात्र एक साथ समूह कर सकते हैं। यदि आप एक पजामा पार्टी कर रहे हैं, तो अंतरिक्ष को विभाजित करें ताकि सभी घरों में सोए जा सकें / अपना सामान / एक साथ मिल सकें।
    • खतरनाक कुछ भी उपयोग न करें सबसे खराब चीज यह हो सकती है कि बच्चों को घायल होने या कुछ चोटों के साथ घर जाना पड़ता है।
    • चेतावनी! ये विचार थोड़ा अधूरा हो सकते हैं!
    • क्विडिच बाहर खेल रहे हैं, स्काउट्स बहुत मुश्किल हिट नहीं है! बस एक स्पर्श और खिलाड़ी गेंद (गोल) गिर जाने देंगे!

    आवश्यक सामग्री

    • लिटिल बैग। अपनी पार्टी बैग बनाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com