IhsAdke.com

क्रिसमस की आत्मा जब आप इसे महसूस नहीं करते दर्ज करें

क्रिसमस आ रहा है, परन्तु, हे भगवान, क्या तुम सचमुच फिर से शुभ रात्रि गाना चाहते हो? क्या आप एक सरल समय के लिए व्यावसायिकता और उत्साह के बारे में उदासीन हैं जब यह युग विशेष था, जो वर्तमान में लपेट नहीं किया गया आत्मा से प्रभावित हुआ था? क्या आप सचमुच महसूस करते हैं कि आपको क्रिसमस की एक छोटी जादू और आश्चर्य के पीछे हटना चाहिए - क्रिसमस की भावना - और बाहर जाने के लिए और इसके लिए कुछ खरीदने के लिए पागल भीड़ को छोड़ दें? आप यह कर सकते हैं!

कारण जो भी हो या जो कुछ भी है कि कैसे इस समय होना चाहिए की भावना - यीशु के जन्म उत्सव, अच्छा Velhinho का जादू, मानव जाति के लिए सद्भावना, परिवार और दोस्तों या बस एक प्रतिबिंब के लिए निकटता का समय सर्दियों संक्रांति के महत्व का, यहाँ कुछ चीजें हैं जो आप छुट्टियों की भावना को पुनः प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
अच्छा ओल्ड मैन, जिसे सांता क्लॉस के रूप में भी जाना जाता है

पिक्चर शीर्षक उपहार 13
1
अपनी स्लेज में गैस डाल दीजिए। या बल्कि, कार या जो भी आप अपने उपहार इकट्ठा और वितरित करने के लिए उपयोग करेंगे आप के लिए, उम्र की भावना कार्यालय पार्टी का प्रतिनिधित्व करती है, मॉल की पार्किंग, ऊधम और हलचल, सबसे अच्छा सौदा मिल दोस्त के साथ उपहार का आदान प्रदान करने के लिए रिक्त पदों और प्रियजनों और, सभी का सबसे अच्छा के लिए खोज : लंबे समय से प्रतीक्षित उपहार खोलते समय प्रियजनों के चेहरे पर संतोष की दृष्टि से। वे जो चाहें प्राप्त करना चाहते हैं, भले ही उन्होंने कभी किसी को नहीं बताया!
  • हो सकता है कि आप क्रिसमस की भावना को भूल गए क्योंकि कई अन्य खो गए थे। छुट्टी का व्यावसायिक शोषण खुशी की एक क्षण होना चाहिए की खुशी समाप्त हो गया। यह इस तरह से होना जरूरी नहीं है
  • ब्लूमिंगडल्स की खुशबू प्रदर्शन 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    पागल भीड़ से बचें जो भी पार्टी के लिए असली कारण, दुकानदारों के एक गुस्से से गुच्छा द्वारा दुकान की खिड़की में तबाह होने की तुलना में तेजी से छुट्टियों की भावना को मारने के लिए कुछ भी नहीं हो सकता।
    • स्थानीय उत्पादक स्टोर में खरीदारी करें किसी भी तरह से, आप मॉल और डिपार्टमेंट स्टोर में पाए जाने वाले अधिकांश चीजों में बड़े पैमाने पर उत्पादन और घटिया हैं। उपहार कबाड़ देना क्रिसमस की भावना से दूर करने के लिए खरीदारी मॉल मूर्खों के रूप में लगभग प्रभावी है
    • वहाँ कई उपहार है कि आमतौर पर शानदार क्रिसमस दुनिया से बाहर रहने हैं: गहने हाथ, मांस, ब्रेड द्वारा किए गए और चीज के लिए एक बुना हुआ कोट के रूप में आपके द्वारा किए गए अच्छे काम-भी तोहफे के साथ संस्थानों के लिए नाम के साथ प्रस्तुत दान artesanais- हाथ, कला का काम, दूसरों के बीच एक स्वादिष्ट खाने अपने आप से पूछें कि आपकी प्रतिभा क्या है और उपहार के रूप में इसे थोड़ा पेश करती है
  • 66kidsxmas से चित्र
    3
    अपनी आँखें बंद करें (यह चरण पढ़ने के बाद) अब सबसे अच्छा क्रिसमस की कल्पना करो तुमने कभी किया है। यह तब हो सकता है जब आप एक बाइक जीते थे जब आप छोटे थे या क्रिसमस की पूर्व संध्या थी जब उन्होंने उससे शादी करने के लिए कहा था अपने आप से पूछें: यह खास क्यों था और आपको कैसा महसूस हुआ?
    • सक्रिय रूप से "जादू" महसूस करने के लिए उस समय आपको महसूस हुआ। यदि आप बच्चों के चेहरे पर खुशी की नज़र में चले गए, तो शहर में सर्वश्रेष्ठ सांता क्लॉज़ ढूंढें और जादुई प्राणी में कुल विश्वास को अवशोषित करें जो दुनिया के बच्चों को उपहार देता है।
    • अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें और अपने सिर के साथ चलें, जब भी संभव हो तो आँख से संपर्क करें। सभी को नमस्कार - पुराना या नया, यहां तक ​​कि आप लोगों को भी पसंद नहीं है - दिल में "मेरी क्रिसमस" के साथ। आप अपने आप में पहली बार विश्वास नहीं कर सकते हैं, लेकिन खुद को थोड़ा समय दें और प्रयास करें।
  • शीर्षक वाला चित्र है ...
    4
    अपने घर सजाने इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास घर से भरा घर है या यदि आप अकेले रहते हैं मौसमी सजावट का आनंद लें जिस तरह से आप कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास स्थान है, तो एक ग्रोव पर जाएं और एक पेड़ चुनें। यदि यह आपके क्षेत्र में संभव नहीं है, तो उस जगह की तलाश करें जो पेड़ों को बेचती है।
    • किसी भी तरह से, क्रिसमस से पहले कुछ हफ़्ते मिलें, क्रिसमस के गीतों को चालू करें, पेड़ और आभूषण की सवारी करें। आपका घर क्रिसमस की तरह दिख रहा है और इसके द्वारा छूने के लिए मुश्किल नहीं है!
    • दरवाजे पर माला लटकाओ, ताकि घर आने पर यह पहली चीज है।
  • 5
    अपने दोस्तों और प्रियजनों से संपर्क करें यह क्रिसमस कार्ड, एक फोन कॉल या इंटरनेट के रूप में हो सकता है अगर वे चारों ओर नहीं हैं।
    • यदि आप स्काइप या Google Hangout से वीडियो का उपयोग करते हैं, तो इसे बांधे रखें ताकि यह पृष्ठभूमि में दिखाई दे, सभी को जलाया जाए
  • `ए क्रिसमस स्टोरी` में राल्फ नाम वाली छवि का कहना है कि वह फिल्म के दौरान 28 बार लाल राइडर बीबी गन चाहता है। मूल रूप से जैक निकोलसन पिता की भूमिका निभाने के लिए चाहते थे लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा पैसा चाहिए था।
    6
    टीवी के क्रिसमस कार्यक्रम का आनंद लें "हर बार घंटी बजती है, एक स्वर्गदूत उसके पंखों को प्राप्त करता है!" अपने स्वाद पारंपरिक "ए क्रिसमस कैरोल `डिकेंस द्वारा (या" ए क्रिसमस कैरोल "के आधुनिक कॉमेडी संस्करण) की तरह क्लासिक्स के साथ" भ्रम का भी रहता है "के साथ क्या करना अधिक है," रेना की तरह एनिमेशन लाल नाक "और" क्रिसमस से पहले दुःस्वप्न "या की तरह पंथ क्लासिक्स" एक क्रिसमस स्टोरी "वर्ष के अंत में टीवी पुरानी यादों, हास्य, नैतिकता नाटकों और सरल शुद्ध बहुत मज़ा आता से भरा है।
  • सबसे अच्छे प्रकाश का शीर्षक चित्र
    7
    मौसमी भोजन खाएं यह समय है कि मीठे चावल, फ्रेंच टोस्ट, भरवां टर्की, पैनटन, नट और स्पेशलिटी ड्रिंक्स खाने के लिए। इसे खुद कर कर या बाजार पर स्वादिष्ट चीज़ों को खरीदकर, रसोईघर की स्केंट आपको उस बेहतरीन क्रिसमस के लिए समय में पहुंचाएगी जो आपने कभी किया है!
    • यहां तक ​​कि अगर रसोईघर आपके लिए एक अभिशाप है, तो कोशिश करें - अपने और अपने परिवार के लिए अपनी पसंदीदा कुकीज़ का बैच बनाएं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस प्रकार का बिस्किट, यह बहुत अच्छा होगा और अगर आपके पास बच्चे हैं, तो उन स्वादिष्ट कुकीज़ को सजाने में मदद करें
  • 8
    विभाजित और जीत यदि आप काम की वजह से वर्ष की छुट्टियों में डरा रहे हैं - पकाना, साफ, लपेटो, साफ करें, थोड़ा और अधिक सफाई, खरीदारी, और अधिक सफाई ... "स्टॉप" पकाना!
    • लोड को विभाजित करें अगर आप शादीशुदा हैं तो योजना बनाएं अगर कोई खाना बनाती है, तो दूसरी सफाई करता है अगर कोई खरीदारी करता है तो दूसरे को लपेटता है। अधिकांश क्रिसमस के काम इस तरह हैं, इसलिए काम के बोझ को कम करने के लिए एक युगल का हिस्सा होने का लाभ उठाएं। यदि आपके पास बच्चे हैं, तो वे सफाई कर सकते हैं - और आपके पास सही लीवर है।
  • 9
    उन सभी को बताएं जिन्हें आप पाते हैं: "मेरी क्रिसमस और नया साल मुबारक हो!"

  • विधि 2
    शुभ रात्रि, सुखी रात

    चित्र शीर्षक क्रिसमस दृश्य
    1
    भीड़ को भूल जाओ आपके लिए, क्रिसमस का केवल एक अर्थ है: यीशु मसीह के जन्म का जश्न मनाने के लिए शायद समय की भावना हमारे सांसारिक समाज में खो गई है, या शायद आपने निंदात्मक मीडिया की बात सुनी है कि "क्रिसमस युद्ध" है। उसमें से कोई भी मायने नहीं रखता क्रिसमस आपके दिल में है और आपके विश्वास में बाकी सब कुछ शोर और अनावश्यक नकारात्मकता है
  • क्रिसमस का पेड़ 2004 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने घर सजाने शीर्ष पर एक स्टार के साथ एक सुंदर अलंकृत पेड़ पारंपरिक है क्योंकि यह प्रतीकात्मक है। इसे पहले से सावधानी बरतने के लिए, अपने क्रिसमस को और भी यादगार बनाने के लिए ध्यान रखना।
    • समय के scents और रोशनी के साथ अपने घर भरें खिड़कियों में मोमबत्ती रखो (बिजली की मोमबत्तियां लपटों की तुलना में अधिक सुरक्षित हैं) वे आयरिश कैथोलिक पादरियों द्वारा इस्तेमाल किया गया संकेत देने के लिए कि यह दर्ज करें और कट्टर सुधार के समय के दौरान उन्हें संस्कारों देने के लिए सुरक्षित था, जब जा रहा कैथोलिक जल्दी और अक्सर दर्दनाक मौत हो सकती थी।
  • हैंडल से पहले चित्रित चित्र` class=
    3
    संगीत चालू करें कई क्रिसमस गीत हैं जो पिछले मसीहियों की अच्छी यादें लाएंगे, सूची में शीर्ष पर हैंडेल की शानदार "द मसीहा" है। यह परिचितों, बढ़ती थीम, प्रेरणादायक धुन और शानदार मार्गों से भरा काम है।
    • क्रिसमस मंत्र भी सुनने के लिए महान और प्रेरित हैं यह क्रिसमस की भावना से बाहर रहने के लिए मुश्किल है जब यह आपके द्वारा इन गानों के साथ बह रहा है जो खुशी को मनाते हैं। उन्हें और भी अधिक सार्थक बनाने के लिए, इस वर्ष मित्रों और परिवार के एक समूह में शामिल हों और अपने पड़ोसियों के लिए ये गीत गाएं। उचित रूप से पोशाक करें और जब आप घर पहुंचें तो आपके लिए एक स्वादिष्ट पेय की प्रतीक्षा करें!
  • बाइबल ग्रुप क्रिसमस डिनर 1 शीर्षक वाला चित्र
    4
    क्रिसमस की कहानी पढ़ें क्रिसमस की सुबह एक उपहार खोलने उन्माद बनाने के बजाय, ल्यूक 2: 1-20 की सुसमाचार पढ़कर दिन शुरू करें आप मार्ग को सजाने, अकेले या अपने परिवार के साथ पढ़ सकते हैं। क्रिसमस के लिए सही कारण याद करने से आपको तिथि और मानवता में अपने विश्वास को बहाल करने में मदद मिलेगी।



  • चित्र क्रिसमस सुबह 1
    5
    विनिमय उपहार मानवता के पहले क्रिसमस में, सोने, लोबान और गंधर के उपहार को बच्चे को यीशु की पेशकश की गई थी, इसलिए आप जानते हैं कि उपहार देने की परंपरा 2000 वर्षों में निहित है। दुर्भाग्य से, आजकल इसका महत्व लगभग सभी में ही है, लेकिन यह कोई परंपरा नहीं है जिसे आपको अपनाने की आवश्यकता है।
    • बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना, आप जिन लोगों को प्यार करते हैं, उनके लिए इसका अर्थ है स्मृति चिन्ह दें लेकिन इसे सार्थक और कुछ ऐसा होना चाहिए जो आपके संबंध और प्रेम का प्रतीक है।
  • सनफोर्ड मेमोरियल में चित्रित चित्र
    6
    धार्मिक क्रिसमस समारोहों पर जाएं क्रिसमस ईव संप्रदाय परंपरा और इतिहास में विशेष और समृद्ध हैं और आपको खुशी और प्यार महसूस करने में मदद मिलेगी।
    • जैसा कि क्रिसमस की पूर्ववत् के धार्मिक संस्कार में है, आप क्रिसमस की कहानी सुनेंगे और विश्वास, पड़ोसियों और परिवार के अपने दोस्तों के साथ उत्सव का हिस्सा लेंगे।
  • चित्र क्रिसमस_डिनर 0015 शीर्षक से है
    7
    एकदम सही क्रिसमस डिनर बनाएं यह आपकी परंपराओं, आपकी स्थिति और आपके परिवार के अनुसार भिन्न हो सकती है आपने अपने क्रिसमस डिनर को हमेशा महान ध्यान, तैयारी और अतिशयोक्ति के साथ लिया है, लेकिन आपने इसे थका दिया है। अब, एक साधारण रात का भोजन करें! अपने परिवार को पहले से बताएं ताकि उन्हें नहीं लगता कि वे एक हंस खाने के लिए और गर्म पनीर के साथ खत्म हो जाएंगे!
    • अपने परिवार का पसंदीदा डिनर बनाओ, चाहे वह ग्रील्ड टोफू या प्रसिद्ध बार्बेक्यू हो, उसे तैयार करें जो वे प्यार करते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह एक फैंसी रात का खाना नहीं है, तो आप जानते हैं कि उन्हें यह पसंद आएगा। और आप तनाव की कमी से प्यार करेंगे!
    • यहूदियों से जानें और क्रिसमस पर होममेड भोज से बचें। अपने पसंदीदा चीनी रेस्तरां में जाओ!
  • 8
    अपने आप को और सभी को बताएं: "नया साल मुबारक हो!"
  • विधि 3
    सर्दी संक्रांति

    मशीन को अनप्लगिंग शीर्षक वाला चित्र
    1
    शोर अलग करें आप पूरी तरह से बच नहीं पाएंगे - क्रिसमस का मौसम पैसे बनाने की मशीन है, और हर संचार माध्यम, नया या पुराना, एक संदेश को धक्का देगा। यह 50 साल पहले टॉम लेहरर जैसा है: "एन्जिल्स जो हम ऊपर से सुनाते हैं, हमें बताएं कि ... कहां जाएंगे ... शॉपिंग. इस सीजन के उत्सवों के लिए सबसे पुराना कारण वापस पाने के लिए, जो आप सामान्य रूप से देखते हैं या सुनते हैं उसे बदलकर शुरू करें

    • यदि आपके पास केबल टीवी है, तो खुले टीवी चैनलों से बचें - संकेत-टू-शोर अनुपात (शोर क्रिसमस के मार्केटिंग को बढ़ावा देने वाला) बहुत अधिक है इसके बजाय, जब आप आमतौर पर ईसाई धर्म के उभरने से पहले लोगों को सीजन मनाते हैं तो जानने के लिए अधिक स्वर्गीय प्रोग्रामिंग या इतिहास के लिए नेशनल ज्योग्राफिक या साइंस चैनलों की कुछ पुरानी फिल्मों की समीक्षा करने के लिए टीवी देखने का समय का उपयोग करें।
    • रेडियो बंद करें हर 10 मिनट में कोई व्यक्ति कुछ बेचने का प्रयास करेगा या क्रिसमस गाने खेलेंगे। आप "क्रिसमस पर युद्ध" में भाग लेने के लिए प्रसारकों द्वारा बमबारी होने का जोखिम भी चलाते हैं।
    • समाचार साइटों से दूर रहें, खास तौर से उन विषयों पर जो स्पर्श करते हैं कोई मौसम का जश्न मनाने का कारण हमेशा एक दूसरे के दिन को बर्बाद करना चाहते हैं और आमतौर पर सबसे अपमानजनक दृष्टिकोण के साथ।
    • इससे कोई भी आपको युग की भावना को पकड़ने में सहायता करेगा जैसा कि आप इसे समझते हैं।
  • चित्र आप के मनोरंजन के लिए Iphone शीर्षक
    2
    ऐसे लोगों को ढूंढें, जो आपके जैसा लगता है। संक्रांति पर आपके विचार जो भी हैं - वे मूर्तिपूजक या धर्मनिरपेक्ष हैं - ऐसे अन्य लोग हैं जो आपके जैसा सोचते हैं। एक Google खोज विकल्प के असंख्य उत्पन्न करेगा यदि आप ऐसे स्थान पर रहते हैं जहां आप पृथक, भौगोलिक दृष्टि से या स्थानीय संस्कृति से रहते हैं, तो आप उन लोगों से मिल पाएंगे जो आपके विचारों को इंटरनेट पर समूहों में भी पसंद करते हैं। यहां कुछ चीज़ें देखने की हैं:
    • आनंद का उत्सव. रोमियों ने भोज, जुआ, अश्लीलता और सामान्य खुशी की आवश्यकता के कारण प्रकाश की वापसी का जश्न मनाया। कारण? यह पुराना शनि को पराजित करेगा, जिसे अक्सर पिता या समय के पिता के रूप में वर्णित किया गया था। शनिवार को 17 से 24 दिसंबर तक मनाया जाता है।
    • यदि सभी नशे की लत, झूठ और विकृति थोड़ा बहुत अधिक है, तो 25 दिसंबर - बहुत सुविधाजनक - बच्चों के उत्सव Juvenália, है रोमन पुरातनता में, बच्चों को मनाया गया और उपहार और मनोरंजन प्राप्त हुए।
    • मिटर. "मथ्रा या के साथ भ्रमित मत करो Mithrandir, मत्रा सूरज का फारसी देवता था समय के लगभग हर उत्सव की तरह, वह प्रकाश की वापसी और नवीकरण के वादे का जश्न मनाता है। किंवदंती के अनुसार, मित्रा एक चट्टान से दिखाई दिया, जो एक चाकू और मशाल के साथ सशस्त्र था। पादरीयों ने इसे देखा और उपहार के साथ उसे बधाई दी
    • यूल. यूल उत्तरी यूरोपीय और जर्मनिक लोगों की संक्रांति का त्यौहार था समारोह के हिस्से के रूप में, एक बड़ा हरा ट्रंक दांव पर जला दिया गया था। यूल लॉग जलाए जाने के दौरान त्योहारों का आयोजन किया गया। पत्ते के साथ घर को सजाने की परंपराएं - माला, पेड़ और शाखाएं - यूल में उत्पन्न हुईं कई अन्य समारोहों की तरह, यह ईसाई क्रिसमस समारोहों में शामिल था।
  • छवि शीर्षक 000008
    3
    अंधेरे में श्रद्धा सर्दियों संक्रांति के दृष्टिकोण से, दिन बहुत कम होते हैं। आगे उत्तर आप कर रहे हैं, कम वे मिलता है। इस सीजन के दौरान, प्रकृति बूढ़े को वसंत के लिए रास्ता बनाने के लिए छोड़ देती है
    • आप प्रकाश की मृत्यु के खिलाफ गुस्सा जा सकते हैं या यह पहचान सकते हैं कि यह एक सरल खगोलीय घटना है जो नवीकरण के लंबे दिनों तक रास्ता देगी।
    • हर साल आधे घंटे में खर्च करें और अपने साल भर में नुकसान पर ध्यान दें और जो भी आप नए साल में खोना चाहते हैं। इसके अलावा, ध्यान दें कि आप अपने जीवन में आने वाले सबसे लंबे समय के लिए क्या चाहते हैं।
    • यदि आप हर दिन आधे घंटे के लिए ध्यान में व्यस्त हैं, तो एक ही दिन में एक पूरे घंटे के लिए ध्यान करें।
    • संक्रांति के दिन, दिन चुप्पी और प्रतिबिंब में पास करें वर्ष के नुकसान, दर्द, और पछतावाओं को अलविदा कहो, जिसने आपने सभी को अलग-अलग पेपर के लिखने के लिए बिताया है और फिर उन्हें यूल की आग में जलाया है।
  • हैप्पी न्यू ईयर शीर्षक वाली छवि ... 1 365 (मुझे उम्मीद है)
    4
    एक नई परंपरा शुरू करें यह आपके लिए हो सकता है, यह आपके परिवार और दोस्तों के लिए हो सकता है कुछ पुराने उत्सव शामिल करें और समझें कि यह अंधेरे और प्रकाश, मृत्यु और जन्म, क्षय और नवीकरण की अवधारणाओं से काफी निकटता से जुड़ा हुआ है।
    • एक दावत बनाओ! अधिकांश कृषि संस्कृतियों में, सर्दियों के बीच घर और परिवार के लिए एक समय था और पिछले वर्ष के इनाम का आनंद लेने के लिए। मौसम के लिए एक दावत बनाएं, साथ ही ऐसे खाद्य पदार्थों के प्रकार जो अभी भी पतन की फसल में होंगे। ठीक मांस, जंगली पक्षियां, जड़ें, शराब, गर्म पेय, ताजा रोटी, सब कुछ आपके फसल उत्सव के लिए काम कर रहा है।
    • अपने उत्सव को नाम दें यह "भोज" या "द वार्षिक कार्प्रेन रिवाइवल और नवीकरण उत्सव" के रूप में उतना सरल हो सकता है
    • एक क्रिसमस कार्ड की तरह एक आमंत्रण कार्ड बनाएं, लेकिन अपनी खुद की थीम के साथ।
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस की सजावट 1
    5
    अपने घर सजाने एक यूल पेड़ रखें, सावधानी से लाल और हरे रंग की बहुतायत से बचें। एक रंग की रोशनी के साथ रहें
    • सफेद अच्छा है क्योंकि यह स्पार्कलिंग हिम की याद दिलाता है
    • अपने पेड़ के शीर्ष पर एक चंद्रमा का प्रतिनिधित्व करने वाला एक सफेद क्षेत्र, एक स्टार के बजाए पूर्व में स्टार का प्रतिनिधित्व करता है जो तीन मैगी को बेथलेहम तक निर्देशित करता था
    • अगर आपके पास एक चिमनी है तो आग में जल रखें।
    • सरल उपहार दें अगर आपको मॉल जाना है या 25% की बचत वास्तव में एक महत्वपूर्ण राशि है, तो खरीद नहीं है। स्थानीय कारीगरों की छोटी वस्तुओं का चयन करें - क्या यह एक छोटा लकड़ी का खिलौना या हस्तनिर्मित चीज़ है
  • 6
    अपना रास्ता मौसम का जश्न मनाएं यदि आप (जो आप इसे कॉल करना चाहते हैं) आनंद, नवीनीकरण, विकास और प्यार का समय है, तो आप अपने आसपास के अधिकांश लोगों की तुलना में आयु की भावना के साथ और भी अधिक पहचानेंगे।
  • 7
    शुभ छुट्टियाँ!
  • विधि 4
    सभी के लिए

    1. 1
      अपने आप को रहो यह आपके विश्वास, विश्वास, इच्छाओं, परंपराओं या अपेक्षाओं के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता: तिथि नवीकरण और उत्सव के बारे में है। उन चीजों के लेंस के माध्यम से देखें जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं और इस मौसम के दिनों को अपने स्वयं के व्यक्तिगत लक्ष्यों और इच्छाओं का प्रतिबिंब बनाने का प्रयास करते हैं। याद रखें: तारीख की भावना आपके भीतर सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण है।
    2. मेर्री क्रिसमस 2011 के शीर्षक वाला चित्र
      2
      मेरी क्रिसमस! !

    युक्तियाँ

    • अपने घर के लिए एक नया क्रिसमस सीडी बनाएं परंपराएं महान हैं और नई सी बातें ढूंढने में मजेदार है इंटरनेट से कुछ गाने डाउनलोड करें, उन्हें एक सीडी पर रखें और पूरे दिन संगीत खेलें!
    • क्रिसमस की खरीदारी, परिवार आदि के तनाव में भी पकड़े मत बस खुश रहो!
    • अपने लिए एक पल ढूंढिए और क्रिसमस की हवा में साँस लें। अपने आप को शांति में केन्द्रित करने का प्रयास करें या अपने भीतर सीजन के लिए शांति पाने के लिए त्वरित प्रार्थना करें।

    चेतावनी

    • छुट्टियों का मौसम कई लोगों के लिए मुश्किल समय हो सकता है और यहां तक ​​कि दमन भी हो सकता है। वहां ऐसे लोग हैं जो आत्महत्या रोकने के फोन, आपके पारिश और यहां तक ​​कि इंटरनेट मंचों पर भी आपसे बात कर सकते हैं। आप अकेले नहीं हैं, चाहे आप कभी भी ऐसा महसूस न करें यदि आप निराश हो रहे हैं, तो किसी तरह से दूसरों तक पहुंचें - इंटरनेट एक अद्भुत उपकरण है! - ताकि आप यह याद कर सकें कि हम सभी एक साथ हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com