IhsAdke.com

प्रस्तुति के लिए खुद को मेक-अप कैसे आवेदन करें

ऐसे समय होते हैं जब हमें एक महत्वपूर्ण प्रस्तुति के लिए श्रृंगार खर्च करने की आवश्यकता होती है, लेकिन सहायता हाथ की पेशकश करने के लिए कोई भी नहीं है। नाटक न बनाएं, इसे स्वयं लागू करें!

चरणों

एक दिखाए चरण 1 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र
1
अपने डेस्कटॉप पर जिस चीज की ज़रूरत है उसे सब कुछ करें। आपको ज़रूरत होगी: यदि आप कुछ गलत करते हैं तो अच्छी रोशनी, कपास डिस्क और स्पंज और श्रृंगार हटाने वाला दर्पण। काम करते समय, कुर्सी की सामान्य स्थिति पर लौटने और समय-समय पर दूरी के प्रभावों का ध्यान रखना याद रखें - लोग आपको सिर्फ इंच की दूरी पर नहीं दिखेंगे।
  • 2
    छिपाने वाले (कान और धब्बा) के साथ शुरू करो, आधार और पाउडर के बाद। ध्यान रखें कि चरण की रोशनी मेकअप के माध्यम से उज्ज्वल हो जाती है और त्वचा को नीचे दिखाई देता है - आपको शायद सामान्य से ज्यादा मेकअप का प्रयोग करना होगा (यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं)। यदि जरूरी हो (कागज पर निर्भर करता है), चेहरे के आकार को बदलने के लिए contouring इस कदम में किया जाना चाहिए: cheekbones को उजागर, आँखों की गहराई में वृद्धि, नाक संकीर्ण बनाने के लिए, थोड़ा स्पष्ट ठोड़ी हल्का, जबड़े की, अभिव्यक्ति की लाइनें, आदि जोड़ें
  • 3
    फिर मेकअप करते हैं संभावित प्रभावों की विविधता का उल्लेख करने के लिए बहुत सारे हैं, लेकिन आंखों के चारों ओर समग्र, गहरे रंग के रंग में आंख की कक्षा की कथित गहराई में वृद्धि होती है और हल्के रंगों में विपरीत प्रभाव होता है।
  • 4
    लिपस्टिक का उपयोग करें (होंठ के साथ ठीक तरह से मिलान किया जा सकता है या वांछित प्रभाव के आधार पर नहीं) होठों को एक परिपूर्ण समोच्च देने के लिए और होठों के चारों ओर धूमिल करने के लिपस्टिक की प्रवृत्ति को कम कर सकते हैं। ब्रश के साथ लिपस्टिक को साफ करें एक कागज के साथ अतिरिक्त निकालें, फिर लिपस्टिक दोबारा दोहराएं और अतिरिक्त फिर से पोंछ लें। यह प्रक्रिया लंबे समय तक चलने वाली कवरेज को सुनिश्चित करती है।



  • 5
    अंत में, ब्लश या कांस्य पाउडर को लागू करें। यह पिछले एक को लागू करने के लिए थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन सभी मेकअप तैयार होने तक प्रतीक्षा करने के लिए जज की कितनी जरूरत है
  • 6
    प्रस्तुति के आधार पर और यह कितना बढ़ जाएगा, आप "पारदर्शी" पाउडर की दूसरी परत के साथ समाप्त हो सकते हैं। इस पाउडर का कोई रंग नहीं है और इसे लंबे समय तक मेकअप बनाए रखने के लिए उपयोग किया जाता है। कुछ अभिनेता मेकअप रखने के लिए बाल स्प्रे का एक हल्का स्प्रे सुझाते हैं, लेकिन यदि आप प्रस्तुति में ध्वनि देंगे तो त्वचा की समस्याएं हो सकती हैं।
  • एक दिखाएँ चरण 7 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र
    7
    प्रस्तुति खत्म हो जाने पर, मेकअप को यथाशीघ्र हटा दें। एक लंबे समय के लिए इस भारी श्रृंगार को छोड़कर त्वचा के लिए खराब हो सकता है। इसे हटाने के लिए एक अच्छी शुरुआत बच्ची पोंछे के साथ है, वे बहुत प्रभावी हैं लेकिन आंखों के लिए एक विशिष्ट श्रृंगार हटानेवाला और बाकी चेहरे के लिए एक सामान्य मेकअप रिमूवर पास करें कसैले / टोनर और मॉइस्चराइज़र के साथ पूरा करें
  • एक दिखाए चरण 8 के लिए खुद को लागू करें मेकअप पर शीर्षक चित्र
    8
    तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप श्रृंगार अनुप्रयोग में शुरुआत कर रहे हैं या जल्दी में हैं, तो अधिक तटस्थ रंगों के लिए विकल्प चुनें। वे जनता के लिए इतने उल्लेखनीय नहीं हो सकते हैं, लेकिन कोई भी त्रुटि वास्तव में अदृश्य हो सकती है।
    • यदि आपके पास मौका है, प्रस्तुति की रात से पहले श्रृंगार लागू करने का अभ्यास करें, ताकि आपको पता होना चाहिए कि आपको क्या करना है।
    • एक कदम वापस लेने और काम किया निरीक्षण का मत भूलना। यदि आपके पास स्थान नहीं है, तो lashes के माध्यम से तलाश एक अच्छा विकल्प है, कोई भी बड़ी गलतियों को हाइलाइट किया जाएगा।
    • स्टेज रोशनी को अपारदर्शी से रखने के लिए दो रंगों के साथ मेकअप पहनना एक अच्छा विचार है।

    चेतावनी

    • छोटे श्रृंगार की सलाह नहीं दी जाती है, आपके चेहरे को स्टेज रोशनी के साथ नहीं देखा जाएगा।
    • प्रस्तुति से पहले अपने चेहरे पर मेकअप का परीक्षण करने के लिए याद रखें। आप मंच पर लाल के लिए एलर्जी की प्रतिक्रिया नहीं करना चाहते।
    • यदि निर्देशक एक निश्चित मेकअप के लिए पूछता है, तो अपनी खुद की शैली बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको आदेशों का पालन न करने के लिए एक भयानक प्रतिष्ठा होगी और यह आपके द्वारा अंतिम प्रस्तुति होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com