IhsAdke.com

माता-पिता के इंटरनेट नियंत्रण को धोखा देने के लिए कैसे करें

यदि आपको इंटरनेट पर काम करने की ज़रूरत है, लेकिन आप पैतृक नियंत्रण नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो इस सुरक्षा उपकरण के आसपास आने के लिए इस आलेख का उपयोग करें। (नोट: यह केवल कुछ प्रोग्राम के साथ काम करता है)।

चरणों

इंटरनेट पर अभिभावकीय नियंत्रण के बारे में जानें
1
सुनिश्चित करें कि वे एक ही ब्राउज़र का उपयोग कर रहे हैं। यदि आपके पास इंटरनेट एक्सप्लोरर है, तो बस ब्राउजर के निचले दाहिनी ओर देखें, इसके बाद एक ग्लोब युक्त इंटरनेट लिखित क्षेत्र होना चाहिए। दुनिया पर डबल क्लिक करें, प्रतिबंधित साइट पर जाएं और उन्हें हटा दें। आपके माता-पिता को सूचना मिल सकती है, इसलिए अवरुद्ध लिंक को .org में बदलने का प्रयास करें या नेट अगर .com.br के लिए सही है, उदाहरण के लिए।
  1. download.com पर "keylogger" टाइप करें
  2. सर्वोत्तम रैंक वाली, मुफ्त कुंजी लकड़हारा प्राप्त करें
  3. प्रोग्राम डाउनलोड और इंस्टॉल करें
  4. कार्यक्रम को सक्षम करें और फिर एक सुलभ लेकिन अभी तक अवरुद्ध साइट तक पहुंचने का प्रयास करें। अपने माता-पिता से पूछें कि साइट को प्रकट होने के लिए पासवर्ड टाइप करें।
  5. उसके बाद, उनके लिए जाने की प्रतीक्षा करें फिर कुंजी लकड़हारा खोलें
  6. ऐसी फ़ाइल ढूंढें जो "पाठ लॉग" की तरह कुछ कहती है इसमें, उस साइट को अनलॉक करने के लिए उपयोग किए गए पासवर्ड ढूंढें।
  7. अभिभावकीय नियंत्रण द्वारा अवरुद्ध कुछ भी एक्सेस करने के लिए इस पासवर्ड का उपयोग करें।



  • इंटरनेट पर अभिभावकीय नियंत्रण के बारे में जानें
    2
    Google कैश्ड पृष्ठों की प्रतियां का उपयोग करें
    1. माता-पिता के नियंत्रण को खारिज करने का यह सबसे अच्छा और चालाक तरीका है जिस भी साइट पर आप अवरुद्ध है Google पर मिलते हैं, नीचे दिए गए "कैश्ड" नाम के लिंक को देखें अभिभावक नियंत्रण कार्यक्रम उन्हें ब्लॉक करने का प्रयास करने में विफल होंगे, और आपके पास बैनर और विज्ञापन भी नहीं हैं। सामान्य पृष्ठ में एकमात्र अंतर यह है कि यह आमतौर पर एक पुराने दिन है, लेकिन अगर इसे लगातार अद्यतन किया जाता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता
  • युक्तियाँ

    • एक ईमेल पता प्राप्त करें तो आप लगभग कुछ भी कर सकते हैं (और अपने माता-पिता को न बताएं) उनके ज्ञान के बिना!
    • हालांकि, इस पृष्ठ की अस्पष्टता का मतलब है कि अपेक्षाकृत कम लोग इसे प्राप्त करेंगे।
    • वहाँ उन तरीकों के बाहर फैल मत जाओ आप वयस्कों को पढ़ना नहीं चाहते हैं और यह पता लगा सकते हैं कि इन उपकरणों को कैसे रोकें।

    चेतावनी

    • आपके माता-पिता जल्दी या बाद में पता कर सकते हैं, इसलिए यदि आपको लगता है कि वे पता लग जाएंगे, तो बस पूछें कि क्या जब वे आस-पास होते हैं तो आप साइट में प्रवेश कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com