IhsAdke.com

एक हेयर ड्रायर कैसे चुनें

जब एक हेयर ड्रायर खरीदने की बात आती है, तो जो अधिक महंगी होती है, में निवेश करना आपके बालों के स्वास्थ्य में काफी सुधार कर सकती है, साथ ही ड्रायर के साथ आपके अनुभव को भी बढ़ा सकता है। उच्च-गुणवत्ता वाले हेयर ड्रायर का उपयोग करने से भंगुर और नाजुक बाल होने की संभावना कम हो जाती है, जिसके परिणामस्वरूप बाल मजबूत होते हैं। आजकल, सूखने वाले के पास कई विशेषताएं हैं, लेकिन यह जानना कि कौन सा वास्तव में मायने रखता है और कौन सा ज़रूरत से ज़्यादा ज़्यादा ज़रूरत नहीं है, आपको एक ऐसी ड्रायर चुनने में मदद मिलेगी जिसे आप पसंद करेंगे।

चरणों

एक ब्लो ड्राईर चरण 1 चुनें शीर्षक वाला चित्र
1
धातु या प्लास्टिक के बजाय सिरेमिक चुनें धातु और प्लास्टिक के हिस्सों के साथ सुखाने वाले अत्यधिक ऊंची गर्मी से जलाते हैं और बाल असमान रूप से गर्मी करते हैं। मिट्टी के बर्तनों, दूसरी तरफ, एक ऐसी सामग्री होती है जिसमें गर्मी का संचालन करने के दुर्लभ गुण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप आपके बाल द्वारा नियमित रूप से गर्मी की तरंगें निकलती हैं।
  • एक ब्लो ड्रायर स्टेप 2 चुनें
    2
    यदि संभव हो तो आयनों के साथ सूखने वाले का चयन करें कम गुणवत्ता वाले सूखने वाले, विशेष रूप से धातु या प्लास्टिक, सकारात्मक आयनों को छोड़ देते हैं जो बालों के छल्ले को कमजोर और थके हुए होते हैं। उच्च-गुणवत्ता वाले आयनों से ढकने वाले नकारात्मक आयनों का उत्सर्जन करता है, जिससे बालों के छल्ली को नमी बनाए रखने और फ्रिज को खत्म करने का कारण होता है। इसके अलावा, आयन-सूखने वाले स्थैतिक बालों को खत्म करते हैं
  • एक ब्लो ड्रायर स्टेप 3 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    टूमलाइन तत्व के साथ एक सुखाने की मशीन चुनें। जब टूमलाइन को सिरेमिक के साथ जोड़ा जाता है, तो परिणामस्वरूप गर्मी बहुत चिकनी होती है और नियमित रूप से उत्सर्जित होती है। इसका मतलब यह है कि टूमलाइन से जुड़े सिरेमिक ड्रायर आपके बालों को हानिकारक स्तरों के साथ नुकसान नहीं पहुंचाएगा टूमलाइन भी बहुत सारे नकारात्मक आयनों को पैदा करता है, जो आपके टापू को गैर-टूमलाइन सूखे की तुलना में 70 प्रतिशत तक तेजी से सूख सकता है।



  • शीर्षक वाला चित्र चुनें एक ब्लो ड्रायर चरण 4 चुनें
    4
    एक उच्च वाट क्षमता के साथ एक ड्रायर चुनें। उच्च वाट क्षमता वाला एक ड्रायर आपके बालों को बहुत तेज कर देगा। यदि आपके बालों को सूखने का समय आपके लिए कोई समस्या नहीं है, तो इस चरण को छोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। एक आधार के रूप में, पेशेवर ड्रायरों में आम तौर पर 1300 वाट या अधिक होते हैं
  • एक ब्लो ड्रायर चरण 5 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    5
    विभिन्न गति और तापमान के साथ एक ड्रायर चुनें अपने बालों की स्थिति पर निर्भर करते हुए, आप सुखाने के विभिन्न संयोजनों का उपयोग करना चाहेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आपके बाल केवल नम और बिल्कुल गीली नहीं हैं, तो आपको कम तापमान का उपयोग करना चाहिए। यदि आप अपने बालों को एक केश विन्यास बनाने के लिए सूखना चाहते हैं तो अलग-अलग गति काम में आ जाएगी।
  • एक ब्लो ड्रायर चरण 6 चुनें
    6
    एक ड्रायर चुनें जो कि 500 ​​ग्राम से कम का होता है व्यावसायिक सूखने वाले बहुत हल्के होते हैं क्योंकि उन्हें बीमा किया जाता है और पूरे दिन उपयोग किया जाता है। हालांकि, यहां तक ​​कि अगर आप स्नान से बाहर निकलने के बाद केवल अपने बालों को सूखाते हैं, तो हल्का ड्रायर उपयोग करने के लिए अधिक आरामदायक होगा। क्या अधिक है, इससे आपको सिर में आसानी से पहुंचने वाले स्थानों तक पहुंचने की सुविधा मिलती है, जिसके परिणामस्वरूप बेहतर गर्मी वितरण भी हो सकता है।
  • चेतावनी

    • अपने ड्रायर की गुणवत्ता के बावजूद, समय की विस्तारित अवधि के लिए अपने बालों को सूखा नहीं। यहां तक ​​कि सबसे मजबूत और स्वस्थ बाल भी लंबे समय तक या बहुत बार तापमान के लिए नहीं झेलते। ड्रायर से गर्मी के लंबे समय तक प्रदर्शन के परिणामस्वरूप भंगुर बाल हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com