IhsAdke.com

बालों में कैसे आवेदन करें

शैंपू व्यावसायिक मॉडल से इर्ष्या नहीं करना और जिस तरह से वह बोलने, खेलने और उनके लंबे, मोटे बालों को दिखाने के लिए मुश्किल नहीं है। पेटी लागू करने से आपके लिए लंबे समय तक और फुलर बालों को प्रदान किया जा सकता है। यदि आप सुई और धागा के साथ अच्छे हैं - या जानने के लिए तैयार हैं - आप बाल विस्तार करने में सक्षम होंगे।

चरणों

विधि 1
तैयारी

हेयर एक्सटेन्शन्स चरण 1 में सिव शीर्षक वाले चित्र
1
आप चाहते हैं कि पिपली के प्रकार तय। दो प्रकार हैं: मानव बाल और सिंथेटिक बाल दोनों के बिना कई महीनों तक निर्बाध रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है और उन्हें धोया जा सकता है, ब्रश, चिकना या लहराया जा सकता है। हालांकि, उनके बीच कुछ अंतर हैं।
  • मानव बाल मानव बाल सबसे लोकप्रिय प्रकार है: यह देखभाल करना आसान है (यह माना जाता है कि यह खुद बाल थे) और व्यावहारिक रूप से प्राकृतिक रूप से समान है जब ठीक से लागू किया जाता है। आपको मानव बालों पर कोई विशेष परिशोधन करने की ज़रूरत नहीं है। वास्तव में, यह उसी तरह से सूख जाता है जितना प्राकृतिक बालों वाले अधिकांश लोग। आप सरलीकरण का उपयोग कर सकते हैं, मानव बाल में स्थायी बना सकते हैं या कर्ल कर सकते हैं, यहां तक ​​कि इसे डालें मानव बाल सिंथेटिक बालों से ज्यादा महंगा है, जो सैकड़ों डॉलर तक पहुंच सकता है मूल्य हमेशा गुणवत्ता का संकेत नहीं देता - इसलिए उत्पाद को सावधानीपूर्वक देखें और महसूस करें
  • सिंथेटिक बाल सिंथेटिक बाल बहुत अच्छी तरह से आयोजित करता है कटौती - गर्म रोलर्स के साथ बनाया कर्ल दिनों के लिए पिछले कर सकते हैं, और एक चौरसाई अलग गिर नहीं करता है, यहां तक ​​कि बरसात के दिनों पर। जागरूक रहें, हालांकि, यह लोहे आपके सिंथेटिक बाल को पिघल सकता है और बर्बाद कर सकता है। यदि आप अपने बालों को मोटा करना चाहते हैं, तो सिंथेटिक एक अच्छा विकल्प है क्योंकि यह अधिक मात्रा बनाता है। इसके अलावा, सिंथेटिक बाल जेब में कम वजन का होता है।
  • हेयर एक्सटेंशन्स चरण 2 में सीवे शीर्षक वाले चित्र
    2
    रंग चुनें जब तक आप गुलाबी, नीले या बैंगनी रंगों के साथ मज़े करना नहीं चाहते हैं, तब रंग चुनें, जो आपके प्राकृतिक रंग के सबसे निकट जैसा दिखता है। यदि आप दो टन के बीच तय नहीं कर सकते, तो नरम एक चुनें।
    • अपने प्राकृतिक के बराबर रंग ढूंढना मुश्किल हो सकता है - इसलिए जब आप मानव के बाल खरीदते हैं, तो उसे एक स्टाइलिस्ट में ले जाएं ताकि आप अपने प्राकृतिक रंग के रंगों को रंगे हों।
  • हेयर एक्सटेंशन्स चरण 3 में सीना का शीर्षक चित्र
    3
    गणना करें कि आपको कितना बाल चाहिए आपके द्वारा अपेक्षित बालों की मात्रा अपने बाल की मोटाई और मात्रा की इच्छा के आधार पर निर्भर करती है।
    • यदि आप सिर्फ मात्रा की तलाश कर रहे हैं और आपके बालों की लंबाई पपड़ी के समान है, तो 60 से 120 ग्राम बाल खरीद लें।
    • यदि आपके बाल appliques की तुलना में बहुत कम है, तो आप के बारे में 180 से 250 ग्राम बालों के लिए एक पूर्ण और प्राकृतिक देखो प्राप्त करने की आवश्यकता होगी।
    • अंगूठे के नियम के रूप में, अब तकलीफ की लंबाई, अधिक बाल जिसे आपको पूर्ण रूप से देखने की जरूरत है
  • हेयर एक्सटेंशन्स चरण 4 में सिव शीर्षक वाले चित्र
    4
    इस बारे में सोचें कि आप अपने बाल कैसे उपयोग करेंगे। हेयर स्टाइल के बारे में सोचो और पेलियों को लगाने के बाद बालों को ट्रिम करने का फैसला करें। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि जिस तरह से बाल वितरित किया जाता है और कैसे पेश किया जाता है, वह अंतिम ट्रिम को परिभाषित करेगा।
  • हेयर एक्स्टेंशन में सीव शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    बालों के लिए कंडीशनर को धो लें और ट्रांसफर करें। हेयर ड्रायर और कंघी के साथ अच्छी तरह से बाल सूखी सुनिश्चित करने के लिए कोई गाँठ या उलझन नहीं है।
  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 6 में शिव शीर्षक चित्र
    6
    पीलिक के लिए एक खंड अलग करें उस बिंदु पर अपने बाल तोड़ दें जहां आप इसे लागू करना चाहते हैं उदाहरण के लिए, यदि पिपली लंबाई बढ़ाने के लिए, एक मंदिर के एक हिस्से को अलग करने के लिए है अन्य और / या अन्य करने के लिए एक कान की गर्दन को पार करने के।
    • जितना संभव हो सके अनुभाग को छोड़ दें। उसके बाद, कंबल अपने बालों से ऊपर लाइन और इसे सुरक्षित।
    • पहले भाग के नीचे थोड़ा सा बाल तोड़ दो। आपको ब्रीड्स बनाने के लिए बहुत ही अच्छे बालों का "लाइन" बनाना चाहिए (रास्ताफ़ी प्रकार)। एक रबर बैंड के साथ ब्रेड के नीचे बाल पकड़ो।
      • ब्रैड्स एक "एंकर" के रूप में काम करेंगे, जिसमें पिपिल को सीवन किया जाएगा।
  • विधि 2
    स्ट्रॉज़ बनाना

    हेयर एक्सटेंशन्स चरण 7 में सीना का शीर्षक चित्र
    1
    सिर के एक तरफ से शुरू करें टिप पर अच्छी तरह से चोटी शुरू न करें, अगर कोई व्यक्ति केश विन्यास करना चाहता है या एक चोटी का काम करना चाहता है अन्यथा, उपलक्षियाँ दिखाई देंगे। टिग से लगभग 2 सेंटीमीटर की गणना करें
  • हेयर एक्सटेंशन्स चरण 8 में सीना का शीर्षक चित्र
    2
    नीचे खंड में एक ही आकार के तीन अलग अलग किस्में। एक को अपने दाहिने हाथ में रखें, एक बाईं ओर केंद्र के विकट को सबसे सुविधाजनक हाथ से सुरक्षित किया जा सकता है।
    • बहुत बाल के साथ शुरू न करें छोटे किस्में के साथ कार्य करें ताकि अंतिम चोटी भारी नहीं हो और उपलक्षियों के तहत "कॉलस" न करें।
    • यदि टहनी बहुत मोटी है, तो बालों को सूखने के लिए लंबे समय तक लग सकता है, जिससे फफूंदी का कारण बन सकता है
  • हेयर एक्सटेंशन्स के चरण 9 में शिव शीर्षक चित्र
    3
    केंद्र के बाती के नीचे अपने दाहिने हाथ की बाती को पार करके शुरू करो फिर बाल के नीचे अपने बाएं हाथ के बाती को पार करें जो अब केंद्र में है।
    • हेयरलाइन के साथ इस क्रॉसिंग पैटर्न को दोहराएं। इस बीच, अतिरिक्त किलों को पकड़ो और एक सतत गुच्छा बनाने के लिए उन्हें केंद्र खंड में शामिल करें
      • आप या तो मध्य अनुभाग में या बाएं या दाएं वर्गों में बालों को शामिल कर सकते हैं। बस स्थिरता बनाए रखें
      • अधिकतम करने के लिए चोटी निचोड़, लेकिन दर्द के कारण के बिना।
  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 10 में सीव शीर्षक वाले चित्र
    4
    सिरों को पकड़ो जब आप ब्रैड के अंत तक पहुंचते हैं, तो रबर बैंड के साथ इसे जकड़ें।
  • विधि 3
    हेयर सिलाई

    हेयर एक्स्टेंशन के चरण 11 में शिव शीर्षक चित्र
    1
    एक सुई के माध्यम से धागा थ्रेड एक घुमावदार सुई के माध्यम से एक 120 इंच की लंबी लाइन कट। रेखा खींचो जब तक दोनों तरफ लम्बाई बराबर न हो: आप एक डबल लाइन के साथ काम करेंगे। एक सुरक्षित गाँठ के साथ दो छोर संलग्न करें



  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 12 में शिव शीर्षक चित्र
    2
    प्लॉट संलग्न करें एक साधारण बाल आवेदन को वफ़ात के रूप में भी जाना जाता है यदि आप अधिक मात्रा चाहते हैं, तो साजिश को आधा में गुना करें सुइयों को एक साथ रखने के लिए बाने के सामने के हिस्से के माध्यम से सम्मिलित करें।
  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 13 में शिव शीर्षक चित्र
    3
    पहला बिंदु बनाएं सुई और धागा से जुड़ा हुआ कपड़ा के साथ, ब्रैड के नीचे की सुई को धागा और इसे खींचें। घुमावदार सुई के साथ यह आसान हो जाएगा - सुई की नोक आपके दिशा में होनी चाहिए।
  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 14 में सीव शीर्षक वाले चित्र
    4
    संलग्न करें या लागू करें सुई का सामना करने के साथ, सीवन के ठीक नीचे पिपिल के सामने डालें। अगर आपके पास भूखंड जोड़ दिया गया है, तो सुनिश्चित करें कि सुई दोनों परतों को पारित करेंगे। पिपली अप को पकड़ो और इसके साथ सुतली को कवर करें। ब्रैड के नीचे की सुई को पास करें और धीरे से लाइन खींचें, एक लूप बनाओ।
    • यदि चोटी का हिस्सा अनुभाग के माध्यम से गुजरता है, तो इसे वापस सिर पर मोड़ो और उसी समय पीलिया को जकड़ें।
  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 15 में शिव शीर्षक चित्र
    5
    एक गाँठ बनाओ ब्रन के पीछे सुई और धागे को खींचते समय, आखिरी सिलाई के अंत में किए गए पाश के माध्यम से सुई धागा और उसके माध्यम से धागा खींचें। जगह में पिपिल सुरक्षित करने के लिए कस लें
  • हेयर एक्सटेन्शंस के चरण 16 में शिव शीर्षक चित्र
    6
    सीना जारी रखें अंतिम सिलाई से लगभग 1.5 सेमी दूर सीम के नीचे की सुई को थ्रेड करें। ब्रन के नीचे की सुई को स्लाइड करें, लूप छोड़ दें और सुराही को सुरक्षित करने के लिए पाश के माध्यम से सुई दें। अंक को तंग और उनके बीच 1.5 सेमी की समान दूरी पर रखते हुए अनुभाग की रेखा के साथ पिपली को सीवे करना जारी रखें।
  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 17 में शिव शीर्षक चित्र
    7
    रेखा का अंत जब आप पिपली के आखिरी बिंदु तक पहुंचते हैं, तो सुप्रीम के सामने से गुजरते हैं और दो सिरों को एक साथ जोड़कर बांध देते हैं। फिर से चोटी के माध्यम से सुई न दें। दो या तीन टाँटे को अपने ऊपर जोड़कर मोड़ो। फिर सुई को एक टाँट से गुजारें, एक लूप लें और इस लूप के माध्यम से सुई को गुणा करें जिससे एक गाँठ हो। सुनिश्चित करने के लिए टिप पर दो या तीन समुद्री मील बनाओ पीलिक के दोनों छोर पर किसी भी बचे हुए धागे को काटें।
  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 18 में शिव शीर्षक चित्र
    8
    ट्रिम करें यदि आवश्यक हो आप अपने बालों को कैसे चाहते हैं इसके आधार पर, यह बालों में एक साथ बेहतर बनाने के लिए एक नई शैली बनाने के लिए या पर्चियों के लिए इसे ट्रिम करने की आवश्यकता होगी।
  • विधि 4
    उपकरण देखभाल

    हेयर एक्स्टेंशन में सीव शीर्षक से चित्र चरण 1 9
    1
    सावधानी से धोएं पिलकों को धोने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन थोड़ी सावधानी बरतना अच्छा है। धो लें और कंडीशनर को ऊपर से नीचे या सिर के शीर्ष पर धोने के बजाय ऊपर से नीचे पर रखें। अपने हाथों पर शैम्पू या कंडीशनर डालें और अपने हाथों के हथेलियों के माध्यम से अपने बाल चलाएं। सिंक में अपने बालों को उल्टा धोने से रोकें या अपने सिर पर कोक बनाने से बचें।
    • न्यूरूरिज़र के साथ शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें एक छुट्टी स्प्रे कंडीशनर महान है, खासकर युक्तियों पर।
  • हेयर एक्स्टेंशन के चरण 20 में सीव शीर्षक वाले चित्र
    2
    मॉडलर के लिए देखें आप appliques पर माउस, जेल और हेयर स्प्रे का प्रयोग कर सकते हैं, जब तक कि वे संरचना में शराब न हो। चमक जेल या तेल से दूर रहें
  • हेयर एक्सटेंशन्स चरण 21 में सीना का शीर्षक चित्र
    3
    नींद से सावधान रहना सोते समय, दो तरफ ब्रेड बनायें या टेंगल्स से बचने के लिए एक ढीली चोटी बनाओ। यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो स्रील तकिया के साथ सो जाओ ताकि कर्ल को जगह में रख सकें।
  • हेयर एक्सटेंशन्स चरण 22 में सीना का शीर्षक चित्र
    4
    तैराकी के समय बाल सुरक्षित रखें नमक या क्लोरीनेटेड पानी बाल सूखता है और मलिनकिरण का कारण बनता है। समुद्र तट या पूल में जाने पर, एक तैराकी टोपी पहनें
  • युक्तियाँ

    • फीता wigs (फीता wigs के रूप में जाना जाता है) wicks के लिए एक विकल्प हैं। विग्स फ्रेंच या स्विस फीता के साथ हस्तनिर्मित हैं पूर्व में थियेटर में उपयोग किया जाता है, वे हल्के होते हैं और खोपड़ी पर फिट होते हैं, और अधिक यथार्थवादी देखो देते हैं Wigs खोपड़ी के चारों ओर लपेटकर या सिर्फ सिर के सामने, और आमतौर पर चिपकने वाला के साथ लागू कर रहे हैं वे लगभग 6 महीने के आखिरी
    • उपलकियों को भी छोटे ताले में तय किया जा सकता है - तथाकथित "बाती वाइक" तकनीक है। इस तकनीक में गोंद या चिपकने वाला मोम के साथ प्राकृतिक बालों के किस्में में पिलकों को संलग्न करना शामिल है, या गर्मी संलयन द्वारा। विशेषज्ञ सिलाई तकनीक की तुलना में यह अधिक समय लेने वाली (2-3 घंटे) दृष्टिकोण है "बाक द्वारा वाइक" appliques 2 से 7 महीने के आखिर में, व्यक्ति के बालों के आधार पर और एक्स्टिक्यूज़ की गुणवत्ता पर निर्भर करता है
    • "अदृश्य" जुड़नार एक और विकल्प है। इस प्रकार के आवेदन में बालों के किनारों के साथ सिंथेटिक त्वचा का उपयोग होता है जो भीतर से "बढ़ते" हैं सिंथेटिक त्वचा सीधे चिपकने के साथ खोपड़ी पर चिपका है, और लगभग 5 से 8 सप्ताह तक रहता है। बहुत पतले बाल वाले लोगों के लिए यह सिफारिश की जाती है जो अधिक मात्रा चाहते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • बाल फिक्स्चर (मानव या सिंथेटिक) वज़न में तय किया गया
    • घुमावदार सिलाई सुई, विशेष रूप से सिलाई बाल के लिए बनाया गया है
    • बालों के लिए सिलाई की रेखा (बालों के समान रंग)
    • क्लिप
    • टेल कंघी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com