IhsAdke.com

कैसे एक ब्लेड के साथ अपनी भौहें बनाने के लिए

आइब्रो बनाने के लिए उन्हें वास्तव में छोड़ सकते हैं जैसे कि वे चिमटी या मोम के साथ बनाया गया था एक ब्लेड का प्रयोग करें, लेकिन दर्द के बिना। सबसे पहले, आपको एक छोटे से उचित ब्लेड खरीदने की ज़रूरत है। फिर अपने आइब्रो को ऐसे आकार में स्क्रैप करें जो आपके चेहरे को फिट बैठता है।

चरणों

विधि 1
भौहें के लिए एक ब्लेड का उपयोग करना

एक रेज़र चरण 1 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
1
आइब्रो के लिए एक विशिष्ट ब्लेड खरीदें आंखों के पास इस्तेमाल करने के लिए खतरनाक होने के अलावा, सामान्य रेजर भुजाओं को इतनी अच्छी तरह से नहीं छोड़ेगा। आम ब्लेड खरीदने के बजाय, एक भौहें के लिए एक खरीदें। वे छोटे हैं और आपको जो चाहते हैं वह आपको छोड़ देगा।
  • भौं ब्लेड ऑनलाइन या सौंदर्य उत्पाद स्टोर पर खरीदा जा सकता है।
  • एक रेज़र चरण 2 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
    2
    शेविंग क्रीम की एक छोटी मात्रा में आवेदन करें यदि आप आइब्रो के चारों ओर शेविंग क्रीम के कुछ अंश देते हैं तो आपकी त्वचा अधिक चिकनी दिखाई देगी। छोटी उंगली से शुरू करें और यदि आवश्यक हो तो राशि बढ़ाएं। जैसे ही आप स्नान से बाहर निकलते हैं, क्रीम को पार करने की कोशिश करें।
  • एक रेज़र चरण 3 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
    3
    बाल की दिशा में परिमार्जन भौगोलिक बालों के आकार के रूप में उसी दिशा में ब्लेड को पार करना महत्वपूर्ण है। यदि आप इसे विपरीत दिशा में परिमार्जन करते हैं तो आप जम्मू बाल काटने या ट्रिम कर सकते हैं। ध्यान से बाल की दिशा में ब्लेड को स्थानांतरित करें।
  • एक रेज़र चरण 4 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र
    4
    त्वचा अच्छी तरह से बढ़ाएं भौंह के चारों ओर त्वचा को अच्छी तरह से खींचने के लिए अपने गैर-प्रभावी हाथ का उपयोग करें इस तरह, आप इसे और अधिक बारीकी से और सावधानी से दाढ़ी करने में सक्षम होंगे। ब्लेड में हेरफेर करने के लिए प्रमुख हाथ का उपयोग करें।
  • एक उस्तरा चरण 5 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
    5
    दर्पण में लगातार दिखें। जब भी संभव हो, देखने के लिए दर्पण को देखो कि आप कैसे कर रहे हैं यह लोगों के लिए दुर्घटना से परिचित होने के लिए बहुत आम है ऐसा होने से रोकने के लिए, थोड़ी देर रुकें और भौंच के हर बिट को खत्म करने के बाद आईने में देखें
  • 6
    जब आपका काम पूरा हो जाए तो अपना चेहरा धो लें अपने भौहों को शेविंग समाप्त करने के बाद, अपने हाथों से क्रीम और तेल के निशान हटाने के लिए हल्के साबुन के साथ अपना चेहरा धो लें। नए स्क्रैप वाले क्षेत्रों पर मॉइस्चराइजर्स से गुजारें, ताकि पोंड़े को रोकना न हो।
  • एक रेज़र चरण 7 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
    7
    एक सप्ताह में एक बार रखरखाव करना हमेशा एक चमकदार भौंह देखने के लिए, उन्हें नियमित रूप से स्क्रैप करें। सप्ताह में एक बार, या अधिक बार अगर आपके बालों को बहुत तेज़ी से बढ़ता है, तो उन्हें करने का प्रयास करें



  • 8
    मोम या चिमटी के साथ भौहें बनाने की कोशिश करें यद्यपि आप अपने आइब्रो को ब्लेड के साथ मॉडल कर सकते हैं, बाल बहुत तेजी से बढ़ेंगे इसका मतलब यह है कि आपको उन्हें दाढ़ी बनाने की ज़रूरत के मुकाबले अधिक बार दागना होगा। यदि आप चाहते हैं कि आपके भौहें अधिक समय तक चले जाएं, तो शेविंग के बजाय चिमनी या एपिलेशन का प्रयास करें
  • विधि 2
    भौहें मॉडलिंग

    एक रेज़र चरण 9 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
    1
    अपने नाक के बाहर अपने भौहों के अंदर के सुझावों को संरेखित करें। भौहें के भीतर के सुझाव नाक के बाहर अधिक से कम संगृहीत किए जाने चाहिए। युक्तियों के बारे में बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए अपनी नाक को पेंसिल में लपेटने का प्रयास करें
  • एक रेज़र चरण 10 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र
    2
    आईरिस के ठीक बाद धनुष की नोक बनाएं 3 मिमी बिंदु है जहां इंद्रधनुष समाप्त होने के बाद: आईरिस आंख है, जो एक गाइड के रूप में सेवा कर सकते हैं आप को पता है के लिए जहां प्रत्येक भौंह के धनुष की नोक पाने के लिए की रंगीन हिस्सा है।
  • एक रेज़र चरण 11 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
    3
    बाहरी छोरों को ट्यून करें भौहें समान रूप से मोटी होनी चाहिए, जब तक वे कब्र तक नहीं पहुंचें। उसके बाद, आप उन्हें ट्यूनिंग तक जा सकते हैं जब तक आप बाहरी बिंदु तक नहीं पहुंच जाते। अगर यह शैली आपके चेहरे पर अच्छा नहीं लगती है, तो आप अपने भौहें सभी एक ही मोटाई को छोड़ सकते हैं।
  • एक रेज़र चरण 12 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
    4
    अपने आइब्रो की युक्तियाँ नीचे जाने न दें। आपके भौहों के बाहरी सुझाव आंतरिक किनारों से नीचे नहीं होने चाहिए। दोनों पक्षों की तरफ रखें या बाहरी युक्तियों को थोड़ा अधिक ऊंचा करें।
  • एक रेज़र चरण 13 के साथ आपका आइब्रो आकार वाला चित्र शीर्षक
    5
    मदद के लिए किसी मित्र से पूछें यदि आप अपने पक्ष में किसी के पास हैं तो आप अपने आइब्रो को रेजर ब्लेड के साथ अच्छे दिखने की संभावना रखते हैं एक मित्र या परिवार के सदस्य आपको यह पता लगाने में मदद कर सकते हैं कि भौं आकार आपके चेहरे पर अच्छा लग रहा है और आपको यह बताने में मदद करता है कि क्या आप दूसरों के लिए इसे प्राप्त कर रहे हैं।
  • आवश्यक सामग्री

    • भौहों के लिए एक ब्लेड
    • भौं चिमटी (वैकल्पिक)
    • एक इलेक्ट्रिक शेवर (वैकल्पिक)
    • दर्पण
    • शेविंग क्रीम या जेल

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com