IhsAdke.com

कैसे हैलोवीन के लिए अपनी नाखून पेंट करने के लिए

इसे हेलोवीन को खारिज करने के लिए, यहां कुछ डरावनी और मजेदार शैली है जो किसी भी कल्पना से मेल खाते हैं और आपको खुश कर देती हैं!


चरणों

विधि 1
खोपड़ी के साथ नाखून

नेल्सन में कील का उपयोग करें और कंबल बनाने के लिए काले रंग का उपयोग करें। आपके पास एक आकर्षक और मजेदार दृश्य होगा - एक रेट्रो 1 9 80 की फंतासी या 21 वीं सदी की चुड़ैल के लिए एकदम सही पूरक

चित्र हेलोवीन कील कला चरण 1 को बनाएं
1
नीयन एनामेल्स के पांच रंगों का चयन करें। यदि संभव हो, तो बोल्डर भी हो और प्रत्येक रंग की नेल रंग दें।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 2 बनाओ शीर्षक
    2
    एक अच्छी गुणवत्ता वाले काले तामचीनी चुनें ताकि आपकी खोपड़ी आसानी से छील नहीं हो सकें। यहां तक ​​कि अगर आप शीर्ष पर एक स्पष्ट खत्म आवेदन, विवरण बनाने के लिए एक अच्छा तामचीनी का उपयोग करके काम को बनाए रखें।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 3 बनाओ
    3
    नीयन तामचीनी आधार को लागू करें और इसे सूखा दें। खोपड़ी बनाने की कोशिश करने से पहले यह परत पूरी तरह से सूखा होना चाहिए। इसके अलावा, हालांकि एक परत पहले ही मदद करता है, दो परतों को रंग में बढ़ने के लिए बढ़ने पर विचार करें।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 4 बनाओ
    4
    खोपड़ी आँखें अपने नाखून के आधार की ओर काले तामचीनी के दो हलकों को टपकाव करें। खोपड़ी निकली जाएगी, आपके लिए नहीं।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 5 बनाओ
    5
    खोपड़ी के नाक को बनाओ, आंखों के ठीक नीचे, काले तामचीनी के साथ उल्टा दिल खींचना ऐसा करने का एक और तरीका है छूने वाले युक्तियों के साथ-साथ दो छोटे अंडाकारों को झुका हुआ पक्षों को पेंट करना।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 6 बनाओ
    6
    एक साफ, रैखिक प्रभाव के लिए एक नाखून कला ब्रश का उपयोग करके दांतों को खींचें। यदि आपके पास इस प्रकार का ब्रश नहीं है, तो दंर्तखोदनी या सूखी टिप पेन का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 7 बनाओ
    7
    साफ़ खत्म करने से पहले तामचीनी को अच्छी तरह से सूखने के लिए रुको। यदि आप बहुत जल्द परत जोड़ते हैं, तो खोपड़ी धुंधला हो जाएगी
  • विधि 2
    ज़ोंबी नाखून

    
ज़ोंबी नाखूनों के साथ मरे लहर में जाओ। लाश गंदे और गंदे जीव हैं जो केवल एक चीज की इच्छा रखते हैं - दिमाग!

    चित्र हेलोवीन कील कला चरण 8 बनाओ
    1
    आपके पास सभी तामचीनी रंग लें अपने घृणित ज़ोंबी नाखों को पेंट करने के लिए, पहली परत पर एक हल्के हरे रंग के एक का उपयोग करें। अन्य रंगों में लाल (रक्त के लिए), काले (चोट और गंदगी के लिए), सफेद, पीले और बैंगनी रंग भी शामिल हैं।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 9 बनाओ चित्र
    2
    अपने आधार परत को पेंट करें और चित्र जोड़ने से पहले इसे सूखा दें केवल एक रंग का उपयोग करें, यह हरा या पीला हो, और पूर्ण प्रभाव प्राप्त करने के लिए समान रूप से रंग दें।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 10 बनाओ
    3
    अपने ज़ोंबी नाखूनों की नज़र की योजना बनाएं खोपड़ी के विपरीत, ज़ोंबी नाखून गड़बड़ और गंदे हैं, इसलिए आपकी कला इसे पुन: उत्पन्न करनी चाहिए। कुछ नाखूनों, डरावनी आंखों और पीड़ादायक स्थानों पर लाल (लाल) के कुछ हिस्सों को दूसरों पर रखें।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 11 बनाओ
    4
    वांछित रूप को प्राप्त करने के लिए कुछ टूल का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, केवल एक उंगली को उजागर करके अपने हाथ को कवर करें, और रक्त बनाने के लिए लाल तामचीनी छिड़कें। या, खून के टपकाव के साथ एक सूजन की आंखों को बनाने के लिए एक पंचर उपकरण और टूथपिक का उपयोग करें। याद रखें - कोई नियम नहीं हैं, नाखूनों को घृणित करना, बेहतर है!
  • विधि 3
    दिल और धनुष के साथ खोपड़ी

    आभूषण के लिए हेलोवीन के साथ धनुष और दिल के साथ खोपड़ी। जो लोग अपनी पहली हेलोवीन पार्टी में भाग लेने वाले हैं, उनके लिए बिल्कुल सही, इन नाखून गुलाबी होते हैं, जो एक छोटे से अशुद्ध हीरे से चिपके रहते हैं।




    चित्र हेलोवीन कील कला चरण 12 बनाओ
    1
    अपने नेल पॉलिश चुनें आधार परत, एक सफेद तामचीनी और एक काले रंग का एक मजबूत प्रकाश गुलाबी चुनें। आप प्रत्येक खोपड़ी के शीर्ष पर एक छोटा सा लूप बनाएंगे और इसे आगे बढ़ाने के लिए, आप छोटे नकली नाखून हीरे को जोड़ सकते हैं।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 13 बनाओ
    2
    गुलाबी बेस परत को पेंट करें और इसे सूखा दें। इस मामले में, स्वर को बाहर खड़ा करने के लिए दो कोट पारित होने चाहिए।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 14 बनाओ
    3
    चुनें जो नाखूनों की खोपड़ी होगी। आप उन्हें सभी नाखूनों पर पेंट कर सकते हैं, लेकिन यदि आप हाइलाइट करना चाहते हैं, तो प्रत्येक हाथ में केवल दो अंगुलियां चुनें। बाकी नाखूनों में टिप पर एक छोटा सा दिल हो सकता है
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 15 बनाओ
    4
    सफेद तामचीनी के साथ कील के बीच में एक सर्कल को चित्रित करके खोपड़ी बनाओ। जबकि पेंट अभी भी गीला है, सर्कल को चौड़ाई के नीचे एक छोटे आयताकार चित्रित करके, जो खोपड़ी का मुंह होगा।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 16 बनाओ
    5
    आंखों, मुंह और खोपड़ी के धनुषों को पेंट करें जैसे ही ड्राइंग पर तामचीनी सूखी हो। खोपड़ी की आंखों के लिए दो बिंदुएं बनाएं, बड़े सफेद सर्कल के बीच में जो आपने पेंट किया था। आयताकार के बीच में तीन सीधी रेखाएं चित्रित करके दांत बनाने के लिए टूथपिक या पतली नाखून ब्रश का उपयोग करें। खोपड़ी सिर के किनारे पर काले तामचीनी फीता, विशेष टूथपिक या ब्रश के साथ और फीता के बीच में एक छोटे से नकली हीरे को जोड़ दें, यदि आवश्यक हो तो नाइल गोंद का उपयोग करें।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 17 बनाओ
    6
    अन्य नाखूनों पर एक छोटे से सफेद (या काले) दिल को पेंट करें यदि आपके पास दृढ़ हाथ हैं, तो तामचीनी ब्रश का उपयोग करके दिल को पेंट करें। अन्यथा, एक छोटे, ढालदार अंडाकार बनाओ और फिर एक दूसरे के बगल में पेंट करें, छोरों को स्पर्श करें।
  • हेलोवीन कील कला चरण 18 को शीर्षक वाले चित्र
    7
    जब आपकी खोपड़ी, धनुष और दिल पूरी तरह से सूख रहे हैं तो तामचीनी की ऊपरी परत को पास करें। छोटे हीरे और अधिक जटिल डिजाइनों को लपेटने के लिए आप टॉपकोट की दो परतें जोड़ना चाह सकते हैं।
  • विधि 4
    मकड़ी के जाले के साथ नाखून

    कोब के साथ नाखून बनाना मुश्किल लगता है, लेकिन यदि आप नेल ब्रश या टूथपिक का उपयोग करते हैं, तो यह काफी सरल है।

    हेलोवीन नाखून कला चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    जाले से अपनी आधार परत और रंग चुनें हालांकि सफेद जाल के साथ काली पृष्ठभूमि परंपरागत संस्करण है, कुछ कूलर पर विचार करें, नीयन के आधार का रंग और जाले के एक विपरीत रंग का उपयोग करना।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 20 बनाओ चित्र
    2
    अपने बेस परत को पेंट करें और इसे सूखा दें आप इस मामले में केवल कोट को ही पारित कर सकते हैं क्योंकि आपको अभी भी वेब को आकर्षित करना होगा
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 21 बनाओ
    3
    वेब बनाएं नाखून के किनारे से जाले के लिए, दो लहराती हलकों को बाहर से अंदर से आकर्षित करें एक चक्र में तरंगों को बनाओ, जैसा कि आप चाहते हैं कि आप चोटियों और घाटियों के साथ लहराती समुद्र के पैटर्न को आकर्षित करने के लिए होते। जबकि परिपत्र लहरें अभी भी गीली हैं, अपने ब्रश या टूथपिक का उपयोग करें और धीरे-धीरे सफेद मुलायम को पक्ष, मध्य और हलकों के अंत में खींचें।
  • चित्र हेलोवीन कील कला चरण 22 बनाओ
    4
    वेब को पूरी तरह लागू करने से पहले पूरी तरह से सूखने दें।
  • युक्तियाँ

    • इन नाखून कला विचारों को मिलाएं और मैच करें एक उंगली पर धनुष और दिल के साथ एक खोपड़ी पेंट करें और उदाहरण के लिए, एक मकड़ी का वेब बनाओ।
    • अपने नाखूनों को पिछले समय तक बनाने के लिए, हर दो से तीन दिनों में एक पारदर्शी आधार परत के साथ प्रत्येक की नोक को कवर करें।
    • अपनी खोपड़ी के नाखल बनाने पर, "पारंपरिक" काले और सफेद प्रभाव के लिए नीयन के बजाय एक सफेद बेस परत बनाने पर विचार करें।
    • यदि आप गलती करते हैं या चित्र बनाने में समस्याएं हैं, तो नेल पॉलिश हटानेवाला के साथ कील को साफ करें और शुरू करें।
    • वांछित प्रभाव को प्राप्त करने के लिए विभिन्न नाखून उपकरणों की कोशिश करें। अधिक सटीकता के लिए, अपने स्वयं के ब्रश या विशेष पेन्स का उपयोग करें
    • कोई तामचीनी लगाने से पहले, अन्य रंगों को रखने के लिए एक पारदर्शी आधार को पारित करें, अपने नाखूनों को पोषण करें और बाद में हटाने की सुविधा प्रदान करें।

    चेतावनी

    • हमेशा एक फ्लैट, फर्म की सतह पर नाखूनों को पेंट करें, बच्चों और पालतू जानवरों से दूर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com