IhsAdke.com

कैसे अपने उंगली पर डाल बिना तामचीनी रंग का परीक्षण करने के लिए

अक्सर यह आपको अपने नाखूनों को पेंट करने की इच्छा रखता है, पहले नेल पॉलिश को करीब ले जाता है और पेंटिंग शुरू कर रहा है। दुर्भाग्यवश, आप पा सकते हैं कि इस्तेमाल किया जाने वाला रंग पैकेजिंग में मौजूद एक समान टोन नहीं है या आपके नाखून कला प्रोजेक्ट वास्तव में वास्तविकता से आपके सिर पर बेहतर दिख रहा है और फिर आपको सब कुछ निकालने की जरूरत है एक नाखून हटानेवाला उपयोग करने के लिए बर्बाद और परेशान करने के लिए महंगा हो सकता है, लेकिन सौभाग्य से रंग की एक सटीक धारणा और एक तामचीनी के आवेदन के बिना इसे अपने नाखूनों पर डाल दिए बिना बहुत आसान तरीका है।

चरणों

रंगीन नेल पॉलिश को अपने उंगली चरण पर डालकर बिना टेस्ट शीर्षक से चित्रित करें
1
भोजन का एक प्लास्टिक बैग प्राप्त करें लेकिन अगर आप इसका पुन: उपयोग करना चाहते हैं, तो एक उच्च गुणवत्ता वाला थैला प्राप्त करें, जो सख्त प्लास्टिक के साथ बनाया गया है, सस्ता वाले के विपरीत, जो पतले और नाजुक प्लास्टिक से बने होते हैं
  • चित्रकारी रंगीन नेल पॉलिश को अपने उंगली चरण 2 पर रखे बिना इसे बाहर निकालें
    2
    प्लास्टिक पर पेंट करें जैसे कि यह आपके नाखूनों पर था। बनावट आपको सही फॉर्मूला और रंग के आवेदन का एक अच्छा विचार देगा और साथ ही आपको आवश्यक सटीक रंग और अस्पष्टता को देखने की अनुमति देगा। यह रंगों के छोटे स्थानों को संरेखित करके डिजाइन और रंग योजनाओं का अभ्यास या परीक्षण करने का एक शानदार तरीका भी है।



  • रंगीन नेल पॉलिश को अपने उंगली पर रखकर चित्रित करें
    3
    अगर मेरा प्लास्टिक बैग बहुत गन्दा हो जाता है, तो तामचीनी छाले को हटा दें। ज्यादातर रंग, विशेष रूप से जब एक मोटे परत में लागू किया जाता है, छील जाएगा। अन्य ग्लेज़, विशेष रूप से नीऑन्स, टुकड़ों में छीलते हैं, जो संभाल करने में थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर यह बहुत अधिक हो जाता है, तो एक अलग थैली में शुरू करें।
  • युक्तियाँ

    • एक प्लास्टिक बैग में नेल पॉलिश के किसी भी प्रकार की कोशिश करने में संकोच न करें। जैसे कि बनावट एक नेल पॉलिश के समान है, कुछ भी उनके नीचे एक परत के बिना बैग में सही तोड़ सकते हैं। आप आत्मविश्वास महसूस करेंगे और आप जिस तरह से दिखते हैं, वे चमकते और तराजू देखेंगे, जो छीलने को खत्म करने का एक शानदार तरीका है और चमक की परतों के साथ बनाया गया है
    • आप बनाने के लिए प्लास्टिक बैग विधि का भी उपयोग कर सकते हैं चिपकने अपने नाखूनों के लिए उदाहरण के लिए, यदि आप अपने नाखूनों पर छोटी मछली पेंट करना चाहते हैं, लेकिन बर्बाद होने और कई बार फिर से करने के लिए जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तो बस प्लास्टिक पर मछली बनाएं आप तामचीनी के कई मोटी परतों को अलग होने से रोकने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, और जब यह पूरी तरह से सूखा है, तो इसे हटा दें और इसे अपने नाखून पर एक स्पष्ट तामचीनी और एक पूरा कोट का उपयोग करें।
    • यदि आप देखना चाहते हैं कि कैसे एक विशिष्ट रंग आपके हाथ में दिखता है, तो अपने नाखून पर कुछ टेप लगाने की कोशिश करें। हालांकि, सुनिश्चित करें कि इसे पकड़ने और एनामेल्स को छूने के बिना इसे हटाने के लिए जगह है, या आपके पास एक बड़ी गड़बड़ी होगी।

    चेतावनी

    • तामचीनी फफोला बंद फ्लश करके, आप या तो उन्हें सील कर सकते हैं या कुछ में उन्हें लपेट कर सकते हैं। अन्यथा, वे आपके कचरे के अंदर रहना पसंद करते हैं जैसे कि आपने इसे चित्रित किया था।

    आवश्यक सामग्री

    • रंगीन नेल पॉलिश
    • चिपकने वाली टेप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com