IhsAdke.com

कैसे मुँहासे कम करने के लिए ठंडा क्रीम का उपयोग करें

कभी सोचा है कि एक क्रीम क्रीम का क्या उपयोग है? इसका जवाब अविश्वसनीय है: यह क्रीम आपकी त्वचा को छोटी, क्लीनर और मॉइस्चराइज्ड लग रहा है। उत्पाद एक नमीदार, गहरी cleanser, मुँहासे उपचार, श्रृंगार हटानेवाला और चेहरा मुखौटा सभी एक बर्तन में ही है। ठंडे क्रीम हम सभी दाना उपचार और आजकल जटिल परिगमन की भविष्यवाणी करते हैं वास्तव में, महिलाओं ने वर्ष 2000 के बाद से उनकी त्वचा की देखभाल के लिए इसका इस्तेमाल किया है! यहां कई सौंदर्य संबंधित उपयोगिताओं हैं जो वास्तव में काम करते हैं।

चरणों

मुस्कान चरण 1 को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
1
फार्मेसी में एक क्रीम क्रीम चुनें या अपना करें। व्यंजनों ऑनलाइन हैं तालाबों की क्रीम अमेरिका में सबसे अच्छा विक्रेता है, लेकिन कुछ महिलाएं अन्य ब्रांडों को पसंद करती हैं जो कि अभी भी कंपनी के पुराने फार्मूले में एक सोडियम बोराटे हैं। जेर्जेन्स चेहरे का क्रीम फार्मेसियों में उपलब्ध एक और क्रीम क्रीम विकल्प है।
  • मुँहासे चरण 2 को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    सुबह में, अपना चेहरा साफ करने के लिए अपनी क्रीम क्रीम का उपयोग करें अपने हाथों को धो लें बर्तन से कुछ उत्पाद लेने के लिए अपनी उंगली का उपयोग करें ठोड़ी से शुरू होने वाली एक ऊपरी गति में यह आपके चेहरे पर मालिश करें एक मिनट या दो के लिए क्रीम को छोड़कर किसी भी सीबम को छिद्रण करने के लिए समय पिलो।
  • मुँहासे को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें चित्र शीर्षक 3
    3
    क्रीम निकालें ऐसा करने के दो तरीके हैं: यदि आपकी त्वचा बहुत शुष्क है, तो नरम ऊतक ले लो और धीरे से पोंछ लें। अवशिष्ट क्रीम आपकी त्वचा को मॉइस्चराइजिंग संरक्षण की एक अतिरिक्त परत देगा यदि आपकी त्वचा तेल या सामान्य है, तो उत्पाद को हटाने के लिए एक गर्म कपड़े का उपयोग करें। किसी भी शेष क्रीम को हटाने के लिए चेहरे पर गर्म पानी फेंकें।
  • मुँहासे को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें चित्र शीर्षक 4
    4
    चेहरा स्वाभाविक रूप से सूखा या एक साफ तौलिया पर टैप करें।
  • मुँहासे को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग शीर्षक चित्र 5
    5
    जब चेहरा सूखा है, एक toning पर विचार करें। 20 वीं शताब्दी के पहले छमाही में महिलाओं ने अक्सर फार्मेसियों के प्रथम-सहायता अनुभाग में उपलब्ध एक सस्ती, कोमल और प्रभावी उत्पाद डायन हेज़ेल पहना था।
  • मुँहासे को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें चित्र शीर्षक 6
    6
    टोनर को स्वाभाविक रूप से सूखने के बाद, कुछ महिलाएं न्यूरूरिज़र पर गुज़रती हैं। हालांकि, दूसरों को लगता है कि त्वचा को moisturize और इस कदम को छोड़ करने के लिए ठंडा क्रीम पर्याप्त है।
  • मुस्कुराहट को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग करें चित्र शीर्षक 7



    7
    सूखे, लाल या स्केल पैच में क्रीम का थोड़ा घिसना। कोल्ड क्रीम इन क्षेत्रों को मृदु रूप देगी और मेकअप के अच्छे आवेदन की अनुमति देगा।
  • मुँहासे को कम करने के लिए शीत क्रीम का प्रयोग शीर्षक चित्र 8
    8
    हाल की दिक्कतों पर थोड़ी सी ठंडी क्रीम लगाकर उन्हें सिर बनाने और जल्दी से ठीक करने में मदद मिल सकती है
  • मुस्कुराहट को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग शीर्षक चित्र 9
    9
    यदि आप त्वचा को कुचल कर लेते हैं, तो थोड़ी सी शीत क्रीम लगाने से पहले इस इलाके के जीवाणुरोधी और ठीक से इलाज के बाद, बदसूरत छाल के बिना तेजी से चंगा करने में मदद मिल सकती है। क्रीम मेकअप के जलन के खिलाफ इन बिंदुओं को सुरक्षा प्रदान करती है।
  • मुस्कुराहट को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग शीर्षक चित्र 10
    10
    वैकल्पिक: तालककुंड पाउडर के बिना एक गैर-कॉमेडोजेनिक मेकअप पास करें
  • मुस्कुराहट को कम करने के लिए शीत क्रीम का उपयोग शीर्षक चित्र 11
    11
    रात में इस प्रक्रिया को दोहराएं। यदि आपने मेकअप का इस्तेमाल किया है, तो इसे हटाने के लिए ठंडे क्रीम पर एक कपास झाड़ू को छिड़को। क्रीम हटाने के लिए नरम ऊतक का उपयोग करें फिर चेहरे को मिटा दें जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है।
  • चित्र का उपयोग करें शीत क्रीम का उपयोग करने के लिए मुँहासे कम 12 कदम
    12
    वैकल्पिक: अगर आपके पास कई ब्लैकहैड्स और चिपकने वाले पोर हैं या आपकी त्वचा बहुत शुष्क है, तो रात में अपने चेहरे पर क्रीम का एक छोटी सी खुराक लागू करें। इसे सुबह में सामान्य रूप से बाहर ले जाओ एक पुराने (और साफ) तकिए के मामले का उपयोग करने के लिए याद रखें क्योंकि मुखौटा बिस्तर पर लिनने पर तेल के अवशेष छोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • गीला चेहरे पर ठंडा क्रीम लागू न करें। यह एक आधार के रूप में तेल है, इसलिए यह तेलों को छिद्रों में भी घुलित करता है तेल तेल को हटा लेता है, लेकिन पानी को पीछे ले जाता है यदि चेहरा गीला है, तो क्रीम काम नहीं करेगा
    • अमेरिका में, पॉन्ड्स के क्रीम में एक हरे रंग का ढक्कन होता है नीली टोपी बर्तन एक आम लोशन है।

    चेतावनी

    • ठंडा क्रीम त्वचा की सतह पर छिद्रों में भरा हुआ sebum और गंदगी लाता है। सबसे पहले, आप अपने चेहरे को धोने के तुरंत बाद सफेद स्राव में वृद्धि देख सकते हैं। यह क्या है pores clogging था। यदि ऐसा होता है, तो पदार्थ को हटाने में मदद करने के लिए एक मिट्टी के मुखौटा का उपयोग करें।
    • अधिकांश क्रीम में खनिज तेल होता है हालांकि (गंध के बिना बेबी ऑयल) कॉमेडोजेनिक नहीं है (छेद नहीं लगाता है), कुछ लोग इसके प्रति संवेदनशील होते हैं। यदि आप जानते हैं कि आप खनिज तेल से एलर्जी हो, तो ठंडे क्रीम का इस्तेमाल न करें।

    आवश्यक सामग्री

    • ठंडा क्रीम
    • क्रीम हटाने के लिए नरम टिशू पेपर टॉवेल, कपास बॉल या तौलिये
    • वैकल्पिक: चुड़ैल हेज़ेल या अन्य टोनिंग, मॉइस्चराइज़र या मिट्टी का मुखौटा
    • संकेत: पुरानी और साफ पिशाच
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com