IhsAdke.com

सोशलटाइज को कैसे चालू करें

सोशलाइट वे लोग हैं जो ग्लैमरस जीवन जीते हैं, लेकिन उन्हें वहां पहुंचने का प्रयास करना है। हालांकि उनमें से कई समृद्ध और स्थिति वाले परिवारों में पैदा होते हैं, फिर भी दूसरों को फैशन, शिष्टाचार और करिश्मा के माध्यम से सामाजिक रूप से वृद्धि करने की आवश्यकता है - यानी कोई भी यह कर सकता है! यदि आप अपनी अलमारी को फिर से तैयार करने, सामाजिक नेटवर्क पर विस्फोट करने के लिए तैयार हैं, और क्षेत्रीय दान कार्यक्रम सर्किट में शामिल होने के लिए, आप अच्छी तरह से उस स्थान का अगला बड़ा सितारा हो सकते हैं जहां आप रहते हैं।

चरणों

विधि 1
ड्रेसिंग अच्छी तरह से

चित्रित किया गया एक सोशलिस्ट चरण 1 बनें चित्र
1
सरल कपड़े और अच्छे स्वाद पहनें सोशलटाइज की दुनिया को एकीकृत करने के लिए क्लासिक और सच्चे शैलियों को अपनाना शुरू करें महिलाओं को काले जींस या "मूल काली पोशाक" के साथ गलत नहीं जा सकता है, जबकि पुरुष कठोर, काले सूट पहन सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 2 बनें
    2
    एक अच्छा ट्रिम है कि कपड़े खरीदें आज, किसी और को समाज में सफलता के लिए पतला होना जरूरी नहीं है! कपड़ों को पहनें जो आपके शरीर के आकार में फिट बैठते हैं - ओवरले हुए कपड़े और टी-शर्ट या जीन्स और शॉर्ट्स से बचें जो संचलन को काटते हैं या कूल्हों पर स्पष्ट लाइन छोड़ते हैं। यदि आवश्यक हो, उचित समायोजन करने के लिए पेशेवर के लिए एक दर्जी की दुकान पर जाएं।
  • इमेज शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 3 बनें
    3
    कुछ बुनियादी सामानों में निवेश करें एक मोती का हार किसी भी औरत को और अधिक खूबसूरत छोड़ देता है, जबकि एक खूबसूरत जेब रूमाल किसी भी आदमी को और अधिक दिलचस्प बना देता है इसके अलावा, हर कोई एक सुंदर कलाई घड़ी के साथ अधिक स्टाइलिश हो जाता है बस गहने और किटची सामान से बचें, बड़े या बहुत आकर्षक। आपको अच्छा स्वाद होना है, लेकिन इसमें शामिल होना है।
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 4 बनें
    4
    सुरुचिपूर्ण जूते पहनें चूंकि देखो सिर से पैर की अंगुली तक महत्वपूर्ण है, इसलिए आपको कपड़े चुनने होंगे जो कपड़े से मेल खाते हैं। महिलाओं के लिए, उच्च ऊँची एड़ी के जूते अपरिहार्य हैं - पुरुषों के लिए, काले या भूरे रंग के चमड़े के सामाजिक जूते के कुछ जोड़े खरीदने के लिए अच्छा है।
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 5 बनें
    5
    एक सुंदर और फैशनेबल तरीके से बालों को कंघी आपके बालों को भी धोया जाना और हर समय कटनी होती है। महिलाओं को एक सरल और बहुमुखी दिखने के लिए उच्च तापमान में हेयरड्रीयर या फ्लैट लोहा जैसे उपकरणों का उपयोग रात-रात और दिन के लिए कर सकते हैं। दूसरी तरफ, पुरुष, पेंटिंग मलहम का उपयोग कर सकते हैं जो चिकना या धब्बेदार धागे नहीं छोड़ते हैं। इसके अलावा, चेहरे के बाल (मूंछें, दाढ़ी, भौं, आदि) हमेशा छंटनी चाहिए
    • ब्यूटी सैलून या नाई की दुकान में युक्तियों के लिए पेशेवर से पूछें। उदाहरण के लिए: क्या बाल का रंग सबसे ज्यादा आपकी त्वचा के अनुरूप है और जो आपके चेहरे से मेल खा सकता है?
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 6 बनें
    6
    मेकअप में इसे ज़्यादा मत करो नीयन टोन आंख छाया और अतिरंजित आधार उच्च समाज से मेल नहीं खाते हैं। अपने स्ट्रोक में से केवल एक को दबाएं, जैसे कि होंठ या आँखें, और बाकी प्राकृतिक छोड़ दें
    • मेकअप को देखने के साथ संयोजन करें एक काले रंग की पोशाक के साथ लाल लिपस्टिक का संयोजन हमेशा शांत होता है। दूसरी तरफ, हल्के कपड़े पहने हुए आँखों पर काले मेकअप से काम नहीं चलते
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 7 बनें
    7
    प्रसिद्ध ब्रांड उत्पादों का उपयोग करें जैसे-जैसे आप अधिक सामाजिक मंडलियां एकीकृत करते हैं, वैसे ही आपके नाम "नाम" पर ध्यान देना शुरू हो जाता है। यहां तक ​​कि अगर आप लाल गली से जुड़े ऐसे सुरुचिपूर्ण कार्यक्रमों में भाग नहीं लेते हैं, तो भी फैशन के रुझान और सबसे प्रसिद्ध डिजाइनर का पालन करें। उद्योग के बारे में समझें, भले ही वह बहुत महंगे कुछ भी उपयोग न करे
    • फैशन पत्रिकाओं की सदस्यता लें या रुझानों के साथ बने रहने के लिए थीम पर ब्लॉग और वेबसाइटों का पालन करें।
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 8 बनें
    8
    हमेशा साफ और सुगंधित होना चाहिए आप कभी भी नहीं जानते कि जब आप किसी परिचित से मिलेंगे या किसी फोटोग्राफर को दुर्घटना से-हमेशा प्रभावित करने के लिए तैयार रहें। मनोरंजक या कसरत के टुकड़े, जैसे लेगिंग या पसीना पैंट, का उपयोग न करें, जब तक कि है प्रशिक्षण। अंत में, अपने घर ढलान छोड़ मत करो।
  • विधि 2
    सामाजिक नेटवर्क पर स्थान प्राप्त करना

    एक सोशलिस्ट चरण 9 बनें चित्र का चित्र
    1
    सामाजिक नेटवर्क पर प्रोफाइल बनाएं आज, जब वे सामाजिक नेटवर्क में ख्याति प्राप्त करते हैं, तो कोई और अधिक अनन्य सामाजिक मंडलियां एकीकृत कर सकता है। आपको अभी भी इसे व्यक्ति में सामना करना होगा, लेकिन एक है नेटवर्क में मजबूत उपस्थिति बहुत मदद कर सकता है फेसबुक, Instagram और ट्विटर पर प्रोफाइल बनाएं और अधिक अनुयायियों के लिए उन्हें खोलें। अंत में, प्रति सप्ताह प्रत्येक पर कम से कम एक पोस्ट करें।
  • पिक्चर का शीर्षक बनें एक सोशलिस्ट चरण 10
    2
    अपने व्यक्तिगत ब्रांड को रचनात्मक तरीके से प्रचारित करें एक करीबी दोस्त से पूछें कि आप की तस्वीरें लेने के लिए अच्छी तरह से कपड़े पहने या शहर के चारों ओर घूम रहे हैं, काम कर रहे हैं या शांत कर रहे हैं - पढ़ने, पेंटिंग या अभ्यास का अभ्यास प्रामाणिक रहें और विवरण साझा करें जो आपके जीवन को दिलचस्प बनाता है। संक्षिप्त, संक्षिप्त कैप्शन के साथ गुणवत्ता वाले चित्रों के लिए धुंधला स्लीफ़्स को स्वैप करें।
  • पिक्चर का शीर्षक एक सोशलिस्ट बनें चरण 11
    3
    "पेशेवरों" के उदाहरण का पालन करें हस्तियों की समयसीमाओं का अध्ययन करने के लिए समझें कि क्या देता है और क्या नहीं। वे जो भी पोस्ट करते हैं, उन्हें सीधे प्रतिलिपि न करें, लेकिन एक अनूठी आभासी व्यक्तित्व बनाने के लिए प्रेरणा प्राप्त करें, जो सही लोगों का ध्यान आकर्षित करती है।
  • एक सोशलिस्ट चरण 12 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    उन लोगों के साथ बातचीत करें जो मित्र बनाना चाहते हैं। सामाजिक मंडली में लोगों की पोस्टिंग का पालन करें जो सकारात्मक और संक्षिप्त टिप्पणियों को एकीकृत और पोस्ट करना चाहते हैं, जैसे "मुझे यह प्यार है कि आपने इस दान के दौरान क्या किया!" या "क्या सुंदर और खूबसूरत तस्वीर!" यहां तक ​​कि अगर वह व्यक्ति आपकी टिप्पणी पर ध्यान नहीं देता है, तो अन्य लोग आपकी प्रोफाइल का पालन करना शुरू कर देंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक बनें एक सोशलिस्ट चरण 13
    5
    प्रतिकूल या अनुपयुक्त फ़ोटो पोस्ट न करें पसीना न करें और सिर्फ उन चित्रों को पोस्ट करें जिन में आप स्टाइलिश और आदर्श कपड़े पहने हुए हैं, जिसमें कुछ भी खुलासा नहीं है। केवल अच्छे स्वाद की सामग्री पोस्ट करें और आपके प्रोफाइल को और अधिक परिष्कृत रूप देने के लिए गुणवत्ता।
    • कभी भी तस्वीरें या स्थिति जो शराब या नशीली दवाओं के बारे में दिखाती है या बात करते हैं
  • पिक्चर का शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 14 बनता है
    6
    अपने विचारों को लोगों पर नीचे न दें आप सामाजिक रूप से आगे बढ़ने की कोशिश करना शुरू करते हैं और किसी को अपमान करने का कोई समय नहीं है। याद रखें कि आप विभिन्न इतिहास, विश्वास और आदतों के साथ लोगों के साथ बातचीत करने जा रहे हैं - और यह कि आपकी आभासी प्रोफाइल दूसरों को यह समझाने का सबसे अच्छा मंच नहीं है कि आपका राजनीतिक और धार्मिक विचार सही हैं। सकारात्मक रहें और किसी को चोट न दें



  • विधि 3
    सामाजिक बांड बनाना

    पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 15 बनें
    1
    अच्छा शिष्टाचार है. यदि आपको डिनर पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया है, तो उपहार या कुछ उत्पाद, जैसे कि शराब या मिठाई ले आओ, और इस बारे में अवगत रहें टैग नियम. सेल फोन को स्पर्श न करें जब कोई व्यक्ति कुछ कहता है और हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण और सौहार्दपूर्ण होता है
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 16 बनें
    2
    नाटक ना करें सामाजिक मंडलियों में अन्य लोगों के साथ पीठ में दूसरों की बुरी तरह से बात करते हुए और इस दुनिया में आगे बढ़ने के लिए दोस्तों से दूर जाने से एक सोशलाइट कर सकता है। ऐसा व्यक्ति न बनें, जिसे दूसरों से बेहतर होने के लिए अच्छा महसूस करने के लिए आगे बढ़ने की जरूरत होती है।
    • जब कोई आपके साथ गपशप करने की कोशिश करता है, तो कहो, "मेरे दृष्टिकोण से, वह एक अद्भुत व्यक्ति है" या "मैं उसे इतनी अच्छी तरह से नहीं जानता, लेकिन वह अच्छा लगता है।" बस सकारात्मक टिप्पणियों पर बात करें और दूसरों के बारे में बुरा मत कहो - या यह सब वापस आकर भविष्य में आपको परेशान कर सकता है!
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 17 बनें
    3
    लोगों से बात करते समय आकर्षक और यादगार रहें आपसे मिलने वाले हर किसी के साथ घनिष्ठ संबंध बनाने की कोशिश करें - आपके पास रुचि के सामान्य अंक हो सकते हैं जो रिश्ते को आसान बनाते हैं।
  • चित्रित किया गया एक सोशलिस्ट चरण 18 बनें चित्र
    4
    उन लोगों से संपर्क करें जो अपने सामाजिक मंडल का विस्तार कर सकते हैं। सबसे पहले, अपने स्कूल / कॉलेज, कार्य या परिवार के कनेक्शन का लाभ उठाएं। जब भी संभव हो इन लोगों के जीवन में उपस्थिति बनाएं और उन्हें मित्रों और परिचितों के साथ पेश करने के लिए कहें।
    • उन लोगों की संपर्क जानकारी पूछें जिनसे आप मिलते हैं और उन्हें दोपहर का भोजन करने या छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं। इसलिए जब वे किसी पार्टी या कुछ अन्य घटना की योजना बनाते हैं, तो वे अपना नाम सूची में डाल देंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक एक सोशलाइट कदम 19
    5
    दोस्ती के सच्चे और स्थायी बंधन बनाएं उन दोस्तों को मत भूलें जिन्हें आप पहले से ही चाहते थे क्योंकि आप अपने सामाजिक मंडल का विस्तार कर रहे हैं। आपको किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी जो एक सोशलाइट बनने की इच्छा को समझते हैं और प्रक्रिया का समर्थन कर सकते हैं चाहे इसके कुछ भी हो।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 20 बनें
    6
    कोई व्यक्ति जो आपकी महत्वाकांक्षा को समझता है सामान्य ज्ञान का कहना है कि हर कोई आदर्श है (और शादी) अमीर लोगों के लिए। बेशक यह पैसे और कनेक्शन के लिए चोट नहीं है, लेकिन आप सिर्फ प्रेम जीवन में इसके लिए नहीं दिखना चाहिए। किसी को ढूंढने का प्रयास करें जो आपसे प्यार करते हैं और जो नए लोगों और चीजों को पूरा करने के अपने सामाजिक लक्ष्यों में कम से कम रुचि रखते हैं, और अधिक सुरुचिपूर्ण मंडलियों में भाग लेते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 21 बनें
    7
    अन्य प्रभावशाली लोगों के साथ चित्र लें उन्हें अपने व्यक्तिगत सोशल नेटवर्क पर पोस्ट करें या उन ईवेंट के फोटोग्राफर्स के लिए पोस्ट करें, जिन पर आप भाग लेते हैं। उम्मीद है, वे एक प्रमुख अखबार या पत्रिका के पन्नों पर समाप्त होंगे। विश्वास और आत्मविश्वास के साथ कार्य करें
    • कहो, "आज हम बहुत ही सुंदर हैं। किसी को इसे रिकॉर्ड करने की जरूरत है" या "मैं चाहिए आज एक और तस्वीर ले लो मेरे साथ आओ? "
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 22 बनें
    8
    आश्वस्त रहें लोगों से मिलने के लिए बेताब रहने से बचने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आत्मविश्वास होना. एक ईमानदार मुद्रा पकड़ो और कार्य करें जैसा कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। यदि आप अपने आप में विश्वास करते हैं, तो दूसरों को
  • विधि 4
    एक पेशेवर शाखा का चयन करना और स्वयंसेवक काम करना

    चित्रित किया गया एक सोशलिस्ट चरण 23 बनें
    1
    कुछ डिग्री पाठ्यक्रम ले लो। यदि संभव हो, तो किसी सम्मानित सार्वजनिक संस्थान में अध्ययन करें - लेकिन अच्छी तरह से अध्ययन करें, आप जहां भी जाएं कला और भाषाओं के क्षेत्र में कुछ के लिए ऑप्ट एक सोशलाइट के रूप में, आपको प्रचलित किसी भी विषय पर चर्चा करने में सक्षम होना होगा या यह अधिक सार है
    • कॉलेज के लोगों के साथ दोस्ती और कनेक्शन बनाएं आप इस माहौल में बहुत से रोचक और शक्तिशाली लोगों के पास आयेंगे, जो आपके सामाजिक करियर को किक करने में मदद कर सकते हैं।
    • यदि आप कॉलेज में नहीं जा सकते हैं, किताबें पढ़ सकते हैं, इंटरनेट का पता लगा सकते हैं, और लोगों से बात कर सकते हैं। जो लोग लगातार रह रहे हैं वे अधिक ज्ञान प्राप्त करने के लिए खुद को शिक्षित कर सकते हैं।
  • एक सोशलिस्ट चरण 24 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    एक व्यवसाय चुनें जो लोगों का ध्यान खींचता है मनोरंजन, फैशन या ललित कला के क्षेत्र में कुछ के लिए ऑप्ट यदि यह संभव नहीं है, तो कम से कम कोई ऐसा क्षेत्र चुनें जो आपके हितों को पसंद करता है दूसरों के साथ काम करने के बारे में बात करके, आप अपनी भक्ति दिखाने में सक्षम होंगे और इस तरह मजबूरी के बिना और अधिक यादगार रहेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से एक सोशलिस्ट चरण 25 बनें
    3
    अपनी रूचि के एक सामाजिक कारण के बारे में सोचो। सबसे सफल सोशलाइट वे हैं जो महत्वपूर्ण कारण हैं प्रायोजक हैं। इस बारे में सोचें कि आप समुदाय की सहायता कैसे करना चाहते हैं - बेघर रहने, पर्यावरण की देखभाल, पशु आश्रयों आदि के लिए धन जुटाने आदि। उस क्षेत्र में एक खोज करें जहां आप रहते हैं और पता करें कि किसके पास चलना है
  • पिक्चर शीर्षक से सोशलिस्ट चरण 26 बनें
    4
    कारण के लिए योगदान करने के लिए अन्य सोशलाइटों को समझाएं लोगों को दिखाएं कि आप सोशल नेटवर्किंग और मुंह के शब्द से क्या कर रहे हैं कहो, "मैंने एक अद्भुत दान की मदद करना शुरू कर दिया है। मुझे लगता है कि आप भी मदद कर सकते हैं।"
  • चित्रित एक सोशलिस्ट चरण 27 बनें
    5
    चैरिटी इवेंट्स में भाग लेना या प्रचार करना कई ऐसे संस्थान प्रायोजकों का सम्मान करने के लिए धर्मार्थ घटनाएं आयोजित करते हैं और कारणों से अधिक समर्थन प्राप्त करते हैं। निमंत्रण प्राप्त करने के लिए पैसे दान करें और आपसे मिलने वाले सभी से बात करें
    • स्थानीय फोटोग्राफरों के साथ अपनी खुद की व्यावसायिक तस्वीरें लें और पोस्ट करें
  • युक्तियाँ

    • अगर आप एक अमीर परिवार से नहीं आते हैं तो निराश मत हो - न कि सभी सोशलटाइज भाग्यशाली हैं। सौभाग्य से, आज कोई व्यक्ति सामाजिक दृश्यों को जादू, प्रामाणिकता और दृढ़ता जैसे विशेषताओं के साथ पेश कर सकता है, जो पैसे से अधिक महत्वपूर्ण हैं।
    • ग्लैमर के बावजूद, सामाजिक अभिजात वर्ग की दुनिया व्यर्थ और विश्वासघाती हो सकती है। यदि आप अपने मूल मूल्यों से दूर जा रहे हैं, तो आप अपनी प्राथमिकताओं का पुनः मूल्यांकन कर सकते हैं। खो मत और याद रखें कि जीवन प्रसिद्ध होने के लिए उबाल नहीं करता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com