IhsAdke.com

पोलिश स्टोन्स कैसे करें

पत्थरों का संग्रह वयस्कों और बच्चों दोनों के लिए मज़ेदार मनोरंजन हो सकता है यह सस्ता है और प्राप्ति का आनंद लेने और आनंद लेने का एक शानदार तरीका है। यदि आपके बच्चे हैं, तो उन्हें विज्ञान के बारे में पढ़ाने का एक शानदार तरीका है यदि आपने बहुत सारे नरम पत्थर डाल दिए हैं, तो आप उन्हें पॉलिश कर सकते हैं। आपको अपने हाथों से खूबसूरती से पॉलिश करने के लिए पॉलिश पॉलिश करने के लिए कोई विशेष उपकरण या ड्रम नहीं है। यह गाइड आपको दिखाएगा कि कैसे।

चरणों

पोलिश स्टोन्स चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
पत्थरों से किसी भी गंदगी और मलबे को साफ करें आप उन्हें सभी को साबुनी पानी की एक बाल्टी में डाल सकते हैं, उन्हें सोख सकते हैं और फिर उन्हें धुलाई कर सकते हैं।
  • पोलिश स्टोन्स चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    पत्थर का चयन करें जिसे आप पहले पॉलिश करना चाहते हैं। यह पहली बार के लिए छोटी और नरम लेने की सिफारिश की जाती है। स्पष्ट रूप से तेज़ी से होने के कारण और जैसे ही आप देखेंगे अंतिम परिणाम इस शौक के साथ जारी रखने के लिए प्रेरित किया जाएगा।
  • पोलिश स्टोन्स चरण 3 नामक चित्र



    3
    एक 60 धैर्य वाली सैंडैप्ड लें और पत्थर के चारों ओर रगड़ो, इसे ढालना। यदि आप एक गोल पत्थर की तलाश कर रहे हैं, तो कोने से शुरू करें और समान रूप से रगड़ें समय-समय पर, पानी की बाल्टी में इसे गीला रखने के लिए पत्थर को विसर्जित करें। एक बार जब आप इसे चाहते हैं, आगे बढ़ें। अगले चरण में सभी खरोंच हटाने और पत्थर के चौरसाई को शामिल किया जाएगा।
  • पोलिश स्टोन्स चरण 4 नामक चित्र
    4
    फिर से पानी में पत्थर डुबकी। अब 160 धैर्य की सैंडपैड का उपयोग करें और पीछे छोड़ दिया खरोंच पर रगड़ें। आप देखेंगे कि यह सैंडपैक्ड दानेदार अभी भी पत्थर खरोंच कर देगा, लेकिन इसकी सतह पर बड़े खरोंच को नरम किया जाएगा। समय-समय पर बाल्टी में डुबोकर पत्थर गीली रखें। जब सभी प्रमुख खतरों को हटा दिया गया है, तो अगले चरण पर जाएं
  • 5
    360 अंकुरित सैंडपैन्ड लें और पत्थर रगड़ना जारी रखें। पिछले चरण की तरह, आप इसे और भी अधिक नरम करना चाह सकते हैं यह प्रक्रिया अब भी छोटे खरोंच छोड़ देगी, लेकिन फिर से, पत्थर की सतह को और भी नरम कर देगा। इसे समय-समय पर कुल्ला करना जारी रखें जब पिछले रेत के सभी जोखिम smoothed हैं, अगले चरण के लिए आगे बढ़ें।
  • 6
    नम जीन्स के एक टुकड़े पर पॉलिश करने और लागू करने के लिए पाउडर लें। आपको कपड़े पर बहुत अधिक धूल डालने की ज़रूरत नहीं है जब तक आप वांछित परिणाम हासिल नहीं कर लेते, तब तक जीन्स के साथ पत्थर को चमकाने शुरू करो।
  • युक्तियाँ

    • पॉलिश करने के लिए बहुत ज्यादा पाउडर का उपयोग न करें, बस थोड़ा सा पर्याप्त होगा
    • बहुत बड़े पत्थर मत लो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com