IhsAdke.com

माइक्रोफाइबर क्लॉथ कैसे खरीदें

माइक्रोफैबर एक प्रकार के सिंथेटिक फाइबर से बना है, जो 1 denier से कम है, या मानव बालों से 100 गुना छोटा है। यह आमतौर पर पॉलिएस्टर और नायलॉन (पॉलियामाइड) के संयोजन से बना है। कपड़े की सुंदरता एक बड़ा सतह क्षेत्र बनाता है और इसे अधिक शोषक होने की अनुमति देता है। कई अस्पतालों में माइक्रोफिचर सफाई वाले कपड़े का इस्तेमाल होता है क्योंकि वे परंपरागत एंटी-बैक्टीरियल समाधानों की तुलना में अधिक कुशल और प्रभावी होते हैं। माइक्रोफिबर कपड़ा कई अलग-अलग रूपों में आता है, एक बड़ी रूमाल से पॉलिश कारों को इलेक्ट्रॉनिक्स या फर्नीचर असबाब को साफ करने के लिए बहुत पतली और सपाट सतह पर ले जाता है। माइक्रोफाइबर खरीदने से पहले आवश्यक कपड़े के प्रकार को चुनना महत्वपूर्ण है। माइक्रोप्रइबर क्लॉथ खरीदने के बारे में जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
आप की जरूरत microfiber कपड़ा की मात्रा निर्धारित अगर यह बहुत बड़ी मात्रा है, या यदि आप जानते हैं कि आप नियमित रूप से आदेश दे रहे हैं, तो आप स्थानीय आपूर्तिकर्ताओं का उपयोग करने के बजाय इसे खरीदना चाहते हैं।
  • माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    निर्णय लें कि क्या आप किसी परियोजना के लिए माइक्रोफ़ाइबर क्लॉथ खरीदना चाहते हैं या इसे प्री-सीवन करना चाहते हैं। कई माइक्रोफाइबर क्लॉथ टॉवेल, पैड और धूल के कपड़े से बनाते हैं, जबकि अन्य कपड़ों की दुकान में कपास या फलाल के रूप में रोल में आते हैं।
  • माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ चरण 3 खरीदें खरीदें
    3
    माइक्रोबिबर कीमतों की ऑनलाइन तुलना करें माइक्रोफ़ीबर क्लॉथ बहुत महंगा हो सकता है। इससे आपको इस फैब्रिक की खरीदारी करते समय कीमतों का विचार मिलेगा।
    • यदि आपको एक अच्छा सौदा मिल जाए, तो अपना माइक्रो-फायबर क्लॉथ ऑनलाइन खरीदें कई खुदरा विक्रेताओं फ्री मार्केट जैसी साइटों पर उनकी बिक्री का विज्ञापन करते हैं आपको एक अच्छी पेशकश मिल सकती है
  • माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    ऑटोमोटिव माइक्रोफाइबर तौलिये के एक छोटे से मध्यम पैकेज खरीदें या गोदाम के भंडार पर कपड़े धोने या वालमार्ट जैसी बड़े सुपरमार्केट में खरीदें वे आम तौर पर 5 से 20 शुद्ध माइक्रोफ़ायर कपड़ा तौलिए का समूह करते हैं। वे उच्चतम गुणवत्ता के नहीं होंगे, लेकिन घरेलू और मोटर वाहन की सफाई के लिए अच्छी तरह से सेवा करेंगे।
  • माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ खरीदें
    5



    एक अच्छी कीमत खोजने के लिए "Google अलर्ट" के माध्यम से एक चेतावनी बनाएं। यह एक अच्छा विचार होगा यदि आप किसी विशिष्ट डीलर से खरीदना चाहते हैं। खोज शब्द "माइक्रोफ़ाइबर" और "पदोन्नति" जैसे उपयोग करें या मूल्य कैप शामिल करें
  • माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    सफाई सामग्री की ऑर्डर कैटलॉग यदि आप माइक्रोफाइबर क्लॉथ थोक खरीदना चाहते हैं कुछ जगहें किसी न किसी या पतले माइक्रोफाइबर कपड़ों के बक्से बेचती हैं और सफाई की आपूर्ति करती हैं, और वे उन्हें सीधे आपके कार्यस्थल पर पहुंचाती हैं इनमें से कई स्टोर निःशुल्क शिपिंग प्रदान करते हैं यदि आप न्यूनतम आदेश मान तक पहुंचते हैं।
  • माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ चरण 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    7
    महान शिल्प भंडार पर जाएं यदि आप एक शिल्प परियोजना के लिए एक विशिष्ट रंग पैटर्न की तलाश में हैं इन दुकानों में कई आकारों में माइक्रोफ़ीबर क्लॉथ और साईड हैं। वे कपड़े को मीटर या रोल द्वारा बेच सकते हैं
    • माइक्रोफिबर कपड़े का इस्तेमाल कपड़े, असबाबिंग फर्नीचर, सफाई कपड़े, कंबल, चादरें, तौलिये और अधिक बनाने के लिए किया जा सकता है। एक कपड़ों की दुकान पर जाने का यह एक अच्छा विचार है, भले ही आप ऑनलाइन खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं ताकि माइक्रोफाइबर फैब्रिक के वजन, कोमलता और स्थायित्व का बेहतर विचार प्राप्त किया जा सके। Microfiber तौलिए आपके व्यवसाय के लिए एक अच्छी पसंद हैं, वे सैलून और स्पा के लिए शानदार हैं क्योंकि वे उच्च ताकत तौलिए हैं वे सबसे महंगे तौलिए हैं
  • माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ चरण 8 खरीदें खरीदें
    8
    थोक में थोक माइक्रोफ़ाइबर वस्त्रों को खोजने के लिए ऑनलाइन जाएं आप कपड़े की दुकानों पर ऑनलाइन यात्रा कर सकते हैं यदि आपको शिल्प की दुकान पर की जरूरत नहीं मिल रही है आप अन्य वेबसाइटों जैसे कि अलीबाबा डॉट कॉम की वेबसाइट देख सकते हैं जो अन्य देशों के साथ व्यापारिक कपड़े के विशेषज्ञ हैं।
  • माइक्रोसॉफ्ट क्लॉथ चरण 9 खरीदें खरीदें
    9
    मोटर वाहन थोक विक्रेताओं से स्वत: सफाई या चमकाने वाले कपड़े खरीदें। आप अपनी नौकरी के लिए सबसे अच्छा काम कर रहे मात्रा और प्रकार को खोजने के लिए एक कैटलॉग ऑर्डर कर सकते हैं या ऑनलाइन शॉप कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • Suede microfiber आमतौर पर नियमित microfiber कपड़े से ज्यादा महंगा है। इसमें एक चिकना और नरम डिजाइन है जो साबर की नकल करता है, लेकिन साफ ​​और अधिक टिकाऊ आसान है यह अक्सर असबाब में प्रयोग किया जाता है।
    • क्राफ्ट स्टोरों से कूपन के लिए ऑनलाइन या मेल में देखें। कई शिल्प भंडार नियमित रूप से मीटर से बेचे जाने वाले कपड़ों पर छूट प्रदान करते हैं।
    • आप वॉलमार्ट में पेटेंट कराए गए नवीनतम माइक्रोफ़ायर कपड़ों के पैकेज पा सकते हैं वे अक्सर "टीवी पर देखा" अनुभाग हैं, जो कि infomercial उत्पादों को बेचते हैं। इन उत्पादों को खरीदने से पहले समीक्षा पढ़ने के लिए यह एक अच्छा विचार है

    चेतावनी

    • संवेदनशील इलेक्ट्रॉनिक्स में माइक्रोफाइबर क्लॉथ का उपयोग करते समय बहुत सावधान रहें। माइक्रोफिबर गंदगी और मलबे को उठाता है और फाइबर को जोड़ता है। वे कंप्यूटर या सेल फोन की स्क्रीन खरोंच कर सकते हैं माइक्रोफिबर कपड़े को नियमित रूप से धोएं या केवल कुछ कपड़ों को नुकसान पहुंचाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स को साफ करने के लिए उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com