IhsAdke.com

कैसे एक योद्धा बिल्लियों Fanfic बनाने के लिए

एरिन हंटर द्वारा निर्मित, युद्ध बिल्ली

छह सबसेट्स वाली एक श्रृंखला है, जिनमें से प्रत्येक में छह पुस्तकें हैं, जिनमें से प्रत्येक की क्षमताओं के आधार पर अलग-अलग गुटों में रहने वाली बिल्लियों की कहानियां बताती हैं। कई प्रशंसकों को लिखित रूप से श्रृंखला का अनुकरण करना पसंद है fanfics, चाहे मूल चार कुलों या अन्य का उपयोग कर रहे हैं, जो खुद प्रशंसकों द्वारा बनाई गई हैं हालांकि, वहाँ कई कहानियाँ हैं और उनमें से कई अविश्वसनीय रूप से सुधार हो सकते हैं। इस श्रृंखला के बारे में एक महान प्रशंसक लिखने की युक्तियों को देखने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

चित्र बनाओ वॉरर कैट फैनफिक्शन चरण 1
1
एक विचार तैयार करें यह विचार एक बिल्ली के चारों ओर घूमता है जो कि पहले से ही कुलों में है, एक बिल्ली की तरह जंग जो कि योद्धा या सितारों के कबीले में जीवन के बारे में भी बढ़ रही है। यह कुछ भी हो सकता है, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि क्लर्कों को पकड़ना नहीं है। अधिकांश लोग पन्नों को देखेंगे और "विशेष शक्तियों वाली एक बिल्ली के बारे में एक कहानी पढ़ना बंद कर देंगे जो कि उनके कबीले को बचाने के लिए लड़ना चाहिए"। दूसरे शब्दों में, आप बहुत कुछ लिखते हैं और कुछ भी दिलचस्प नहीं कहते हैं एक अच्छी स्क्रिप्ट बनाने के लिए एक अच्छी रणनीति है एक रोमांच जिसे आप पढ़ना चाहेंगे सोचने के लिए। इस आधार के बाद, कहानी के मुख्य भागों को सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें, क्योंकि तर्क से पता चलता है कि आपको यह जानना चाहिए कि इससे पहले कि आप इसे लिखना शुरू करें, यह कैसे खत्म हो जाएगा। एक अच्छी शुरुआत बनाएं, एक माध्यम जो चरमोत्कर्ष लाता है और अंत में मान्यता के योग्य है
  • चित्र बनाओ वॉरर कैट फैनफीक्शन चरण 2
    2
    वर्णों के बारे में सोचें एक अच्छा चरित्र दोषपूर्ण गुणों का मिश्रण बनाता है। बहुत से लोग "ओह डालने की गलती करते हैं! मेरी बिल्ली बहुत अच्छी तरह से शिकार नहीं करती है, लेकिन ठीक है: वह बहुत सुंदर है, एक नेता कुछ भी नहीं है और सबसे अच्छी बिल्ली है। " यह अतिरंजित पूर्णतावाद कहा जाता है मैरी मुकदमा महिलाओं के लिए, और पुरुषों के मामले में, गैरी स्टू. इस प्रकार का दोष केवल तभी प्रभावी होगा, जब चरित्र में एक उचित औचित्य होगा। क्या वह शिकार नहीं कर सकती? खैर, यह केवल समय के साथ एक व्यवहार्य दोष होगा, उदाहरण के लिए, भूख से मर रहा है और बिल्ली भी युवा खिला नहीं सकते एक अन्य प्रकार का दोष शामिल किया जा सकता है "चरित्र दोष" गर्व, लालच, ईर्ष्या और अन्य बुरे गुण इस के उदाहरण हैं। सबसे अच्छे पात्रों को दयालु और बढ़िया है, लेकिन उन्हें उन कठिनाइयों का भी सामना करना होगा जो पाठक को दर्द होता है।
    • हालांकि, आप उन्हें कुछ कौशल देने के लिए नहीं भूल सकते हैं, अन्यथा पाठकों ने एक गेंद नहीं दी है और उनके लिए सहानुभूति नहीं पैदा करेगा। हालांकि, यह दिलचस्प होगा कि यदि वे महत्वहीन पात्र हैं जो भविष्य में बुरे होते हैं, तो बहुत से दोषों को जोड़ा जा सकता है ताकि पाठक भविष्यवाणी नहीं कर सकें कि वे खलनायक हैं!
  • एक वॉरर कैट फैनफीफिकेशन चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक नया कबीले बनाएं (वैकल्पिक)। जो बात निश्चित रूप से पाठकों का ध्यान आकर्षित करती है, वह एक नए कबीले का निर्माण होता है, जिसमें नए गुण, जीवन शैली और निवास होता है। वे यह जानना चाह सकते हैं कि यह कबीले कैसे उभरा है और यह कैसे बच गया।
    • कुलों के नाम बनाने के दौरान कुछ ध्यान रखना कुछ चीजें जो "जादू के कबीले" जैसे कृत्रिम ध्वनि या "कबीले के कबीले" जैसे कुछ लंबे और अजीब से बचना चाहिए। अधिक प्राकृतिक नाम दें, जैसे "आइस कबीले"
  • चित्र बनाओ वॉरयर कैट फैनफीफिकेशन चरण 4
    4



    एक दिलचस्प अनुच्छेद के साथ कहानी शुरू करें जो पाठक को और अधिक पढ़ें चाहता है। इस बिंदु पर यह दिलचस्प है कि आप कार्रवाई और रहस्य की बाढ़ के साथ शुरू नहीं करते हैं आपको बिल्लियों में दिलचस्पी रखने वाले पाठक को बनाना होगा एक विज्ञापित और धमकी देने वाले गंतव्य में प्रवेश करने से पहले, इसे आसान बनाएं और वर्णों, सेटिंग्स और जीवन शैली के साथ कहानी पेश करें, जो कि बिल्लियों की मूल कहानी से अलग होगी। एक्शन दृश्यों का कोई बुरा विचार नहीं है, लेकिन आप उन्हें मॉडरेशन में उपयोग करना चाहिए कल्पना कीजिए कि बिल्लियों ने सभी अध्यायों पर दुश्मनों पर हमला किया और उड़ते हुए: उस स्तर से कुछ इतिहास उबाऊ और अनुमान लगाएगा।
    • एरिन हंटर ने दो कुलों के बीच एक छोटी सी लड़ाई वाली किताबों में से एक शुरू किया, साथ ही नेताओं ने भी इस लड़ाई में भाग लिया।
  • चित्र बनाओ वॉरर कैट फ़ैफिक्शन चरण 5
    5
    एक भविष्यवाणी लिखें अगर आपके पास पहले से ही एक है, तो इसे अच्छा बनाएं उदाहरण: "घास लेग" नामक एक बिल्ली मुख्य नायक है और "पीला पैर" खलनायक है, ऐसा मत कहो जैसे "घास को पीले रंग से पीना चाहिए" क्योंकि यह बहुत आसान है। एक महान भविष्यवाणी यह ​​है कि "जब सूर्य का रंग कबीले की धमकी देता है, तो पृथ्वी के ऊपर से बढ़ने वाले ब्लेड को उठना चाहिए और उसे पराजित करना चाहिए।"
    • भविष्यवाणी लिखते समय सावधान रहें वे स्पष्ट या बहुत भ्रामक नहीं हो सकता। कुछ लोगों ने इन स्पष्ट और भ्रामक विधियों का इस्तेमाल करने की कोशिश की - उनमें से ज्यादातर ने भविष्यवाणी को कुछ हास्यास्पद छोड़ दिया। केवल एक भविष्यवाणी का उपयोग करें यदि यह वास्तव में साजिश को पदार्थ देता है ऐसी कुछ साइटें हैं जो भविष्यवाणियों की तरह उत्पन्न करती हैं खरोंच, लेकिन कुछ भविष्यवाणियों से सावधान रहना, क्योंकि वे अजीब हो सकते हैं: "एक बिल्ली जो घास के ब्लेड को बचाती है, वह एक माउस के खिलाफ लड़ाई जीत लेगा।" भविष्यवाणियों की सूची का उपयोग न करें, क्योंकि उनमें से ज्यादातर पहले से दूसरों के द्वारा उपयोग किए जा चुके हैं
  • एक वॉयर कैट फैनफीक्शन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    चरमोत्कर्ष के बारे में सोचो लोग जो चरमोत्कर्ष के अर्थ को नहीं जानते हैं, यह एक कहानी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह कुलों के बीच एक बड़ी लड़ाई हो सकती है - एक भ्रष्ट नेता का सामना करने वाली एक बिल्ली या जो भी साजिश का सबसे महत्वपूर्ण और दिलचस्प क्षण है। बस कहानी की शुरुआत में बहुत ज्यादा नहीं लिखना सावधान रहें "यदि आप अपनी बिल्लियों को आराम देते हैं, तो एक आपदा होगा" और अचानक वे युद्ध के मैदान में जाते हैं ... और कहानी समाप्त हो गई है। एक दिलचस्प और पेचीदा अनुक्रम बनाने से इस क्लिच से बचें, जो एक चरमोत्कर्ष पर घटनाएं लाता है पाठकों को यह जानना चाहिए कि क्या होने वाला है।
  • एक वॉरर कैट फैनफिक्शन बनाओ पिक्चर शीर्षक
    7
    कहानी का अंत दो। ज्यादातर समय, कहानी को अंतिम रूप देना मुश्किल है आपको उन सभी समस्याओं का समाधान करना चाहिए जो इतिहास में उत्पन्न हुए हैं और इसे संतोषजनक ढंग से पूरा करें, तो इसे इस तरह समाप्त न करें: "और भविष्यवाणी पूरी हुई।" एक अंत विचार एक कबीले के सदस्यों या एक योद्धा के रूप में बुलाया बिल्ली के बीच एक मजेदार बातचीत के बारे में सोचना है संक्षेप में: अपने पाठकों को स्वयं को रोने, चिल्लाने, श्वास इत्यादि के कारण समाप्त होने पर आश्चर्यचकित कर दें।
  • युक्तियाँ

    • एक संक्षिप्त और दिलचस्प शीर्षक बनाएं यह बिस्तर का नजारा पकड़ने का एक शानदार तरीका है।
    • जब आप इतिहास में कुछ बिल्ली को मारने की कोशिश करते हैं, तो बिल्ली और पाठक के बीच एक भावनात्मक संबंध बनाएं ताकि पाठकों को मौत के समय भावनाएं महसूस हों। भावना सब कुछ है!
    • अपनी कल्पना का प्रयोग करें कहानियां बनाने के लिए रचनात्मक मन से बेहतर कुछ भी नहीं है!
    • मूल रहें, लेकिन याद रखें: कई कहानियों से कुछ संदर्भ प्राप्त करने के लिए कभी-कभी यह अच्छा होता है। बस दूसरे चौराहे की साजिश का एक बहुत बड़ा हिस्सा नहीं लेते- कुछ छोटे विवरण उधार लेते हैं। आपके लेख की शुरुआत में अन्य लेखकों को क्रेडिट देना दिलचस्प और सम्मानजनक है
    • इसे अपने आप पर आसान ले लो, क्योंकि यह सिर्फ एक fanfic है आपको पूरी किताब लिखनी नहीं है!
    • यदि आप कर सकते हैं, तो एरिन हंटर की लेखन शैली का उपयोग करें। शांत और गंभीर होने की कोशिश करें, लेकिन टेक्स्ट में कम से कम कुछ दिलचस्प है या यह पढ़ने योग्य नहीं होगा। शैली जानने के लिए उसकी कुछ किताबें पढ़ें और फिर आप लेखक के आधार पर लेखन की अपनी शैली बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
    • याद रखें कि योद्धाओं के नाम लिखते समय, नाम के दूसरे भाग में पूंजी पत्र डालते हैं। यह "फर्न बालों" और "फर्न हेयर" नहीं है कबीले के नामों को हमेशा "कैन" शब्द को कैपिटल कैरेक्टर के साथ शुरू होता है। एक विशिष्ट कबीले (थंडर के कबीले) के नाम के साथ-साथ कबीले के नाम के नाम पर भी यह शब्द एक बड़े अक्षर से शुरू होना चाहिए।
    • तर्क में सटीक रहें योद्धाओं को एक कुत्ते पर भरोसा न करें जो उनके कबीले में शामिल हो। यदि आपको एक कबीले की नियमितता में मदद की ज़रूरत है, तो उन लोगों से संपर्क करें, जो अच्छी तरह से श्रृंखला और योद्धाओं को जानते हैं, ताकि वे आपके पाठ की निरंतरता का न्याय कर सकें। आप इंटरनेट पर कुलों को खोज सकते हैं
    • विचारों के साथ मदद करने के लिए शो के बारे में पता करने वाले मित्रों या परिवार के सदस्यों से पूछें
    • एक बच्चे को किसी कबीले में शामिल न होने दें। यदि आप उसे शामिल करना चाहते हैं, उसे शामिल करें, उसके परिवार को समय के साथ बिताएं और बिल्लियों के साथ मज़े करें।
    • यदि आप पूरी कहानी की तरह एक लंबी कहानी लिख रहे हैं, तो बहुत सारे विवरण जोड़ें। स्पष्ट विवरण जोड़ने से पाठक को कहानी को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिलेगी और वह खुद कहानी के अंदर भी महसूस कर सकती है। जब हम इस तरह महसूस करते हैं, हम पढ़ना बंद नहीं करते हैं!
    • अपनी कहानी में आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शब्दों को अलग करने की कोशिश करें यदि आप एक ही शब्द को बहुत अधिक दोहराते हैं और समानार्थक शब्द भूल जाते हैं तो पाठक ऊब सकते हैं।
    • कहानी लिखते समय धैर्य और शांत रहें, क्योंकि इसे खत्म करने के लिए समय लगता है।

    चेतावनी

    • साहित्यिक चोरी मत करो क्रेडिट देने के बिना कुछ पकड़ने से मूडी लोग गुस्सा आ सकते हैं और आपके पीछे आ सकते हैं। एक और तरीका रखो, यह आपको केवल सिरदर्द देगा किसी विचार या स्रोत का उपयोग करने से पहले और अपनी कहानी में लेखक की क्रेडिट दर्ज करें।
    • केवल योद्धाओं के नाम या मूल पुस्तकों की कहानी का उपयोग करें यदि आपके फैनियर की कहानी चार कुलों से संबंधित है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com