IhsAdke.com

कैसे एक फेसबुक वायरस को साफ करने के लिए

कोई फेसबुक पर विभिन्न लोगों के माध्यम से खाते हैकिंग और वायरस भेज रहा है।

चरणों

एक फेसबुक वायरस चरण 1 को साफ करें
1
संभावना है कि आपका खाता हैक कर लिया गया है, तो सबसे तेज़ / आसान उपाय अपने फेसबुक पासवर्ड को बदलने के लिए है।
  • एक फेसबुक वायरस चरण 2 साफ करें
    2
    यदि आपने कभी अपने मोबाइल फोन के माध्यम से अपने फेसबुक अकाउंट में लॉग इन किया है, तो लॉग इन करें और सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से डिस्कनेक्ट हो गए हैं। मान लें कि डिस्कनेक्ट बटन पर क्लिक करने से हल हो जाता है। पुष्टि स्क्रीन की प्रतीक्षा करें, भले ही उसे कुछ मिनट लगते हों यदि आपको पुष्टिकरण स्क्रीन नहीं दिखाई देती है, तो आप अभी भी लॉग इन हैं और आपके खाते से कनेक्ट करने के लिए किसी को भी आपका पासवर्ड नहीं, बस आपकी ईमेल की आवश्यकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक फेसबुक वायरस को साफ करें चरण 3
    3
    आपके पासवर्ड को बदलने से समस्या को हल करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। यदि आपको अभी भी आपको बताए गए लोगों से ईमेल मिलते हैं, तो उन्हें उसी प्रकार के ईमेल प्राप्त होते हैं, तो आपके सिस्टम पर वायरस हो सकता है जो आपके फेसबुक को पढ़ता है यहाँ कुछ चीजें हैं जो आप अपने सिस्टम की कोशिश और साफ कर सकते हैं। इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए लगभग एक घंटे लगता है। इस क्रम में करो।
  • एक फेसबुक वायरस चरण 4 साफ करें
    4
    अपने कैश फ़ोल्डरों / इतिहास / अस्थायी इंटरनेट फ़ाइलें रिक्त करें, सभी संभावित वस्तुओं को हटाने के लिए चयन करें।



  • एक फेसबुक वायरस स्टाफ़ शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    साइन इन करें इस साइट
  • चित्र शीर्षक एक फेसबुक वायरस को साफ चरण 6
    6
    वायरस प्रोटीक्शन विकल्प में START क्लिक करें। सभी सक्रिय x नियंत्रणों को स्थापित करने की अनुमति दें एक स्कैन करें इसमें 45 मिनट लग सकते हैं मिली हुई सभी वायरस फ़ाइलों का पूरा नाम कॉपी / पेस्ट करें और मैन्युअल रूप से उनमें से एक को हटा दें। इसमें कुछ रिबूट शामिल हो सकते हैं और सुरक्षित मोड में लॉगिन कर सकते हैं। सभी फाइलों को हटा दें, अगर कोई मिल जाए।
  • एक फेसबुक वायरस चरण 7 को साफ करें
    7
    अंदर जाओ https://ccleaner.com और CCleaner सॉफ्टवेयर डाउनलोड, स्थापित करें और क्लीनअप और रजिस्ट्री विकल्प चलाते हैं। आप ऑनलाइन बैंकिंग या कुछ और के लिए सुरक्षा के किसी भी प्रश्न है, तो सुनिश्चित करें कि आप इस कार्यक्रम को चलाने से पहले जवाब पता, क्योंकि उन पर बाद में फिर से जवाब देने के लिए होगा बनाते हैं।
  • चित्र शीर्षक एक फेसबुक वायरस को साफ चरण 8
    8
    पहले तीन चरणों को बदलने के बाद अपने एफबी पासवर्ड को एक बार फिर बदलें यदि पहली बार बदलना प्रभावी नहीं था।
  • एक फेसबुक वायरस क्लीन अप शीर्षक चित्र 9
    9
    एक अंतिम उपाय के रूप में, अगर सब के बाद 100% किया है और यदि समस्या ठीक नहीं किया गया है, वापस दिन आपको लगता है कि वायरस आपके सिस्टम में डाल दिया है और इस तारीख से पहले `चौकियों` में से एक में अपने सिस्टम को बहाल किया गया था करने के लिए जाने। आज की तारीख से एक सप्ताह पहले एक पुनर्स्थापना बिंदु खोजें Windows XP में, आप होम / प्रोग्राम / एक्सेसरीज / सिस्टम टूल / सिस्टम रिस्टोर में पाएंगे। Vista में, होम बटन क्लिक करें फिर, प्रारंभ खोज बॉक्स में, "सिस्टम" शब्द टाइप करना शुरू करें, और सिस्टम पुनर्स्थापना खोज सूची में दिखाई देनी चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com