IhsAdke.com

वाइन में सफलता कैसे बनानी है

वाइन एक चहचहाना ऐप है, जो आपको आपके प्रोफाइल पेज पर दूसरे लोगों के लिए त्वरित और दिलचस्प 6-सेकंड वीडियो साझा करने की क्षमता देता है। यदि आपके वीडियो दिलचस्प हैं, तो लोग आपके प्रोफाइल का पालन करना शुरू कर सकते हैं, आनंद ले सकते हैं और अपने अंगूरों को साझा कर सकते हैं।

चरणों

व्हाइनेट चरण 1 पर सफल रहें
1
एक अच्छा प्रोफ़ाइल बनाएं एक तस्वीर जो आपके अंगूरों की शैली को दर्शाती है (अगर आपकी वीडियो आपकी ज़िंदगी के बारे में है और आपके आस-पास क्या होता है - एक कंपनी की तस्वीर अगर आपकी प्रोफ़ाइल कंपनी के बारे में है - या यहां तक ​​कि नाम की तस्वीर भी आपकी प्रोफ़ाइल का: यह आपका निर्णय है)। एक लघु जीवनचर्या भी जोड़ें जो आपको बताती है कि आप किस तरह के वीडियो पोस्ट करने जा रहे हैं यदि आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, ठीक है: अपनी ट्विटर अकाउंट की जानकारी का उपयोग करें - अगर आपके पास एक है दो खातों से जुड़ना बहुत आसान है: यदि आपके सेल फोन पर वाइन को एक ट्विटर अकाउंट मिल गया है, तो वह पूछेगा कि क्या आप इनसे जुड़ना चाहते हैं।
  • व्हाइन स्टेप 2 पर रहें सफल होने वाली छवि
    2
    कुछ लोगों के बाद शुरू करें ताकि आपकी टाइमलाइन / फीड (होम बटन) खाली न हो। उन लोगों का अनुसरण करें जिनसे आप संबंधित हो सकते हैं, मजेदार अंगूर पा सकते हैं या दिलचस्प लोगों का अनुसरण कर सकते हैं।
  • व्हाई स्टेप 3 में सफल रहें
    3
    एक परिचयात्मक वीडियो के साथ एक पोस्ट करें जब आप वाइन (हां, आप करेंगे!) में प्रसिद्ध हो जाएंगे, तो कुछ उपयोगकर्ता आपके पहले वीडियो और मुस्कुराहट देखेंगे एक परिचयात्मक वीडियो भी अन्य उपयोगकर्ताओं को आपका अनुसरण करने के लिए आकर्षित करेगा क्योंकि वे जानना चाहेंगे कि आपकी पोस्ट मज़ेदार या उपयोगी होगी।
  • वाईन चरण 4 पर सफल रहें चित्र
    4
    कुछ वीडियो बनाएं कुछ रोचक वीडियो पोस्ट करें जो आपकी जीवनी / प्रोफ़ाइल फ़ोटो को दर्शाती हैं। उपयोगकर्ताओं के ध्यान को पकड़ने के लिए हमेशा एक उपयुक्त, संक्षिप्त और मजेदार शीर्षक जोड़ने का याद रखें। अपनी अंगूरों को हमेशा एक श्रेणी जोड़ें श्रेणियों के साथ, ऐसे अन्य लोग जिनके पास समान हित है, वे आपके वीडियो के लिए आकर्षित होंगे।



  • व्हाइनेट चरण 5 में सफल रहें
    5
    हैशटैग जोड़ें! एक हैशटैग (#) या दो जोड़ें अगर आपको लगता है कि आपके शीर्षक में एक रिलेशनल तथ्य है (लेख देखें हैशटैग का उपयोग करें उन्हें कब और कैसे उपयोग करें यह जानना) वे कुछ हितों वाले लोगों को आकर्षित करेंगे (उदाहरण के लिए, हैशटैग # टेक तकनीक का आनंद लेने वाले उपयोगकर्ताओं से संपर्क करेगा) हमेशा अपने फुटेज की सामग्री से संबंधित हैशटैग का उपयोग करें कभी भी हैशटैग का उपयोग न करें जो आपके वीडियो के साथ संबंध न हो।
  • वाईन के चरण 6 पर सफल रहें चित्र
    6
    आनंद लें और साझा करें - या पुनरीक्षा - अन्य लोगों के वीडियो! अगर आपको अजीब, उपयोगी या दिलचस्प वीडियो मिल गया है, तो इसका आनंद उठाएं। यह तब दिखाई देगा जब अन्य लोग आपकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और "पसंद" पर क्लिक करें। अगर आप वीडियो का आनंद उठाते हैं, तो इसे साझा करें! "साझाकरण" (या पुनरीक्षा) ट्विटर के "रेटुटर" के समान ही कार्य करता है: आपके प्रोफ़ाइल में वीडियो साझा करके, आपके अनुयायियों को भी इसे प्राप्त होगा। पसंद और साझा करना बहुत ही महत्वपूर्ण उपकरण हैं: वे आपके अनुयायियों को दिखाते हैं कि आप सक्रिय हैं और अपनी पोस्ट को प्यार करते हैं। आप अन्य लोगों के वीडियो पर टिप्पणी भी कर सकते हैं एक दिलचस्प टिप्पणी लिखने की कोशिश करो बहुत से लोग सिर्फ "बहुत मज़ेदार!" जैसी बातें लिखते हैं, "कूल!" एक दिलचस्प टिप्पणी का अर्थ दूसरे व्यक्ति के लिए बहुत अधिक होगा - इस बारे में सोचें कि आप अपने अंगूरों में टिप्पणियां किस प्रकार चाहेंगे, अपने दोस्तों और रिक्त टिप्पणियों को चिह्नित करने के लिए नहीं। टिप्पणियां आप को शब्दों के माध्यम से दिखाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है और शायद अधिक लोगों को आकर्षित करेगा।
  • व्हाइटेन चरण 7 में रहें
    7
    "अन्वेषण करें" अनुभाग पर जाएं। यह खंड कुछ श्रेणियों (कॉमेडी, संगीत, प्रकृति, आदि) में अन्य लोगों के वीडियो को देखने में काम करता है। लोकप्रिय मदिरा और अंगूरें जो कि लोकप्रिय हो रही हैं, देख सकते हैं। यह अन्य लोगों को अनुसरण करने और आपके जैसा ही रुचियों को ढूंढने का एक शानदार तरीका है!
  • चित्र शीर्षक वाइन चरण 8 पर सफल रहें
    8
    अपने पेज को सक्रिय रखें! दैनिक और कम से कम एक वीडियो जोड़ें और पूरे दिन कुछ पोस्ट साझा करें। इससे लोगों की संख्या कम हो जाएगी जो आप का अनुसरण करना बंद कर देते हैं अगर आप वाइन में सफलता हासिल करना चाहते हैं, तो अपने पेज को सक्रिय रखना सबसे महत्वपूर्ण कारक है।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने सेल फोन को शूट करने के लिए तैयार रखें: आपको कभी नहीं पता होगा कि सड़क पर बहुत ही अजीब बात क्या होगी।
    • जितना अधिक आप पोस्ट करते हैं, आप जितने अधिक अनुयायियों को प्राप्त करेंगे। अपने पृष्ठ को सक्रिय रखने का प्रयास करें!
    • अगर आपके द्वारा लगाए गए किसी भी वीडियो "महान" थे, तो कोई भी पेंट या साझा नहीं किया गया, चिंता न करें! यह हर किसी के साथ होता है, लेकिन अगर आप वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, तो आपके सभी भविष्य की अंगूर सफल होंगे!
    • अन्य लोगों के वीडियो से विचार प्राप्त करें और उन्हें अपना रास्ता दोबारा बनाएं। इस सुझाव का मतलब अन्य लोगों से नकल करना नहीं है, बल्कि आप जिस वीडियो को पसंद करते हैं और अपनी स्वयं के अंगूरों में आवेदन करते हैं उसके एक उपकरण का उपयोग करना। हालांकि, कभी-कभी यह सिर्फ दूसरे पन्नों के लिए टेम्पलेट पुनः बनाने के लिए ठीक है - कई लोग ऐसा करते हैं उस व्यक्ति से अनुमति पूछने के लिए अच्छा हो सकता है जिसने वीडियो बनाया और आपको इस विचार के लिए श्रेय दिया।
    • शूट के दौरान अपनी सेल फोन फर्म रखने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • लोग "अपनी बेल के लिए अनुयायियों के अनुयायियों" में प्रवेश नहीं करते हैं, जो लोग टिप्पणियों में पोस्ट करते हैं: ये साइट केवल आपके ईमेल या आपके एक्सेस नाम से पूछेगी और अन्य खातों में लिंक का खुलासा करेगी। इन लिंक पर क्लिक करना एक भयानक और खतरनाक विचार है
    • यदि आपने अपना खाता अभी बनाया तो सिर्फ एक दिन में कई वीडियो साझा न करें और आनंद लें। इससे लोगों को लगता है कि आप कुछ भी पोस्ट नहीं करेंगे, और इसके साथ वे आपका अनुसरण करना बंद कर देंगे
    • वाइन के नियमों के अनुसार, ध्यान पाने के लिए एक साथ बड़ी संख्या में वीडियो साझा न करें या साझा न करें।
    • हाल ही में, वाइन में कई स्पैम खाते बनाए गए हैं। स्पैम टिप्पणियों को फैलाने के अलावा, ये खाते "महान बेल" जैसी चीजों पर भी टिप्पणी कर सकते हैं। हालांकि, वे स्पैम सामग्री को फैलाने से लोगों को धोखा देते हैं, लेकिन किसी तरह सैकड़ों अनुयायी हैं। ये नई प्रोफाइल ऐसे खाते हैं जो अनुयायियों को मुफ्त देने या सर्वोत्तम वेनिस प्रकाशित करने का दावा करते हैं - लेकिन यह सच नहीं है।
    • आप एक वीडियो को "शेयर न करें" भी कर सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, अगर कोई व्यक्ति टिप्पणी करता है, "महान बेल! आप अपने वीडियो में वाइन की साइट एक्स को मुक्त करने की कोशिश क्यों नहीं करते", टिप्पणी को हटाएं, स्पैम बनाने के लिए उपयोगकर्ता को साइन इन न करें, ब्लॉक करें और रिपोर्ट करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com