IhsAdke.com

कैसे एक भाषा में चुंबन (फ्रेंच चुंबन)

आपने इसे साबुन ओपेरा, फिल्मों और यहां तक ​​कि सड़क पर भी देखा है - जीभ चुंबन, प्यार का भाव हमेशा रोमांटिक और भावुक होता है यह दुनिया में कहीं भी एक कला है और आप के लिए किसी विशेष के साथ अविस्मरणीय क्षणों का अनुभव करने के लिए सिद्ध किया जा सकता है। ट्रेन के लिए तैयार हैं? पहले चरण पर जाएं

चरणों

विधि 1
पहल लेना

फ्रांसीसी चुंबन चरण 1 नामक छवि
1
अपने होंठ नरम रखें शीतल, नरम होंठ चुंबन के लिए एक निमंत्रण हैं। पहल करने से पहले, दरारें या शंकुओं को समाप्त करने के लिए एक होंठ उपचार दें ताकि व्यक्ति को अपनी स्थिति की वजह से विचलित हो या अपनी इच्छा खो सकें। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • एक होंठ बाम का उपयोग करें बस अपने होंठों पर चलें और एक-दूसरे के खिलाफ दबाएं। हम्म्!) यह केवल सिफारिश की जाती है कि आप चुंबन देने से पहले होंठ मॉइस्चराइजर या होंठ ग्लोस को एक घंटे या उससे अधिक समय तक लागू करें जिससे कि साथी अपने होंठ को बहुत नरम महसूस कर सकें और नहीं उन पर चमक की मोटी परत
  • बहुत पानी पीना फटे हुए होंठ एक संकेत हो सकता है कि आपका शरीर निर्जलित है पानी के एक या दो बड़े चश्मे पीने की कोशिश करें और आधे घंटे तक इंतजार करें। आप होंठों में अंतर देखेंगे, जो कम टूटने लगेगा।
  • अपनी जीभ को अपने होंठों पर चलाना यदि यह एक आपातकालीन स्थिति है, तो अपनी जीभ को अपने होंठों पर रखकर और उन्हें एक साथ दबाकर शाखा को तोड़ दें। तो आप उन्हें आसानी से हाइड्रेटेड छोड़ दें, बिना चिकनी या नम आप अपने साथी के साथ नज़र से संपर्क बनाए रखते हुए भी अपनी जीभ को छानने का अनुभव कर सकते हैं।
  • फ्रांसीसी चुंबन चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी सांस को ताज़ा करें. सबसे बुरी चीज जब आप चुंबन की बात करते हैं तो क्या कर सकते हैं, बुरा सांस है, चाहे वह चुंबन का समय या जीभ अपनी मौखिक स्वच्छता का अच्छा ख्याल रखना, क्योंकि आपके मुंह को पूरी प्रक्रिया में खुलेगा यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आप चुंबन करने जा रहे हैं, तो पहले अपने दाँत ब्रश करें किसी आपात स्थिति में, जल्दी से अपने दांतों को ब्रश करने की कोशिश करें या कम से कम पानी के साथ अपना मुँह कुल्ला करने का प्रयास करें
    • एक अच्छी टिप टकसालों या टकसाल के स्वाद वाले कैंडी या टकसालों को लाना है, अगर आपको लगता है कि अगली बार जब आप जा सकते हैं तो आप शायद किसी के पास हो सकते हैं। यदि आप अधिक सूक्ष्म होना चाहते हैं, तो आप बाथरूम में एक मिनट के लिए एक टकसाल छड़ी या बुलबुगम चबा सकते हैं, तो ऐसा न दें बहुत जाहिर है आप एक चुंबन की उम्मीद कर रहे हैं
    • ऐसी खाद्य पदार्थों से बचें जो मजबूत गंध, जैसे कि लहसुन, कॉफी, प्याज, दूध और मकई को छोड़ दें। यदि वे रात के खाने में हैं, तो योजना की कोशिश करें कि आप क्या खायेंगे।
  • छवि का शीर्षक फ्रांसीसी चुंबन 3
    3
    सही समय खोजें एक अच्छा चुंबन - विशेष रूप से जीभ का पहला चुंबन - अंतरंगता का शिखर और उम्मीदें जो दोनों के बीच बढ़ने लगती हैं एक समय चुनें जब आप दोनों दुनिया के बाकी हिस्सों को भूल जाएंगे और चुंबन से दूर हो जाएंगे। कैसे पता है कि सही समय कब है? यह हर एक पर निर्भर करता है, लेकिन यहां कुछ संकेत हैं:
    • आप पूर्ण गोपनीयता के साथ एक जगह में हैं चाहे वे एक बालकनी पर अकेले हों या एक पार्क में एक अकेले बेंच पर बैठे हों, उन्हें जो करना है, उन्हें किसी को भी दखल देने की चिंता नहीं है।
    • अन्य व्यक्ति संकेत दे रहा है, जैसे कि आपकी आँखें या मुंह में, या जब आप बैठते हैं या ऊपर खड़े होते हैं, तो आप के करीब और करीब आते हैं। दोनों लड़के और लड़कियों शरीर की भाषा के साथ संकेत देते हैं कि आपके लिए पहल करने का समय अच्छा है
    • एक बैठक के अंत में जहां सब कुछ काम कर रहा है शुभ रात्रि चुंबन के लिए एक अच्छी जगह कार में होगी, इससे पहले कि वे अलविदा कहें या आप में से किसी के प्रवेश द्वार पर हों।
    • आप अभी जानते हैं कि यह क्षण है। अगर चुंबन को आग्रह करना अनूठा है, तो आगे बढ़ें! (लेकिन यदि आप पाते हैं कि दूसरे व्यक्ति आपसे चूमा नहीं जाना चाहते थे तो एक निष्पक्ष स्कर्ट का सामना करने के लिए तैयार रहें)।
    • पूछो। पता नहीं क्या दूसरा व्यक्ति आपके जैसा चाहता है? इसके बारे में बात करने के लिए पहल करें। उस व्यक्ति को चुम्बन लेने की तुलना में थोड़ी सुस्ती करना बेहतर है जिसे आप में बहुत दिलचस्पी नहीं है।
  • फ्रांसीसी चुंबन चरण 4 नामक छवि
    4
    आँखों में आंखें दूसरे व्यक्ति की आँखों में गहराई से देखो यदि आप अपने इरादे भी स्पष्ट करना चाहते हैं, तो व्यक्ति के होंठ का सामना करें और फिर उन्हें फिर से देखें आप तीव्र आँख से संपर्क बनाए रख सकते हैं, कुछ सेकंड के लिए कहीं और देख सकते हैं और फिर उस व्यक्ति को देखने के लिए वापस लौट सकते हैं। यह उसे दिखाने का एक तरीका है कि आप उसे देखकर पूरी तरह से खुश हैं
    • एक लड़की आपको देख सकती है, नीचे देखो और फिर आप की ओर झपकी लेते हुए आगे दिखाना है कि आप उसे लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • फ्रांसीसी चुंबन चरण 5 नामक छवि
    5
    मुस्कुराते हुए। अगर दूसरे व्यक्ति को चुंबन देने का विचार आपको उत्साहित करता है, तो इसे प्रदर्शित करें! एक मुस्कान में स्थिति प्रकाश और मजेदार रखने की शक्ति है। इसी समय, यह अन्य व्यक्ति को सुरक्षित और अधिक आराम से महसूस करने में मदद करता है लेकिन यह एक असली मुस्कुराहट, नरम और प्रामाणिक होना चाहिए, मजबूर या अतिरंजित मुस्कान नहीं। बस अपने होंठ धीरे धीरे और ढीले से जब तक आप मुस्कान के चलते हैं। अपने साथी को दिखाएं कि वह आपके साथ कितना खुशहाल है इस बिंदु पर आँख से संपर्क रखें, या फिर उसे फिर से व्यक्ति को वापस करने से पहले कुछ सेकंड के लिए देखो।
    • आप एक खुली मुस्कान के बदले एक बंद-मुंह मुस्कान का विकल्प चुन सकते हैं, क्योंकि इससे रोमांटिक या आमंत्रण की तुलना में अधिक दोस्ताना दिख सकता है।
  • 6
    व्यक्ति को स्पर्श करें एक बार जब आप अकेले होते हैं और आप मुस्कुरा रहे हैं और आंखों के संपर्क में हैं, तो यह तय करने का समय है कि क्या आप सीधे चुम्बन पर जाना चाहते हैं, व्यक्ति को छूने के बिना, या यदि आप इसे पहले छूना चाहते हैं। इसमें आपके पैरों से झुकाव, हाथ पकड़े हुए, व्यक्ति के घुटने पर अपना हाथ रखकर, उसके हाथ को हल्के से स्पर्श करना या किसी तरह से स्नेह दिखाना शामिल है। यदि आपने पहले उसे चूमा है, तो यह कदम अधिक प्राकृतिक लग सकता है - बस उस व्यक्ति को होंठ पर चुंबन करने से पहले उसे स्पर्श करने की कोशिश करें ताकि आप दोनों को और अधिक आरामदायक महसूस हो।
    • आप भी व्यक्ति को खेलना शुरू कर सकते हैं जब उसे चुम्मा लेने के लिए पहल करें यदि वे खड़े हैं, तो आप उन्हें अपने हाथों, गर्दन या कंधों पर छू सकते हैं, जैसा कि आप चुंबन के पास जाते हैं। यदि आप बैठे हैं, तो आप व्यक्ति के पीठ पर अपना हाथ रख सकते हैं।
  • 7
    कार्य करने का समय जब सही समय आता है, और अधिक आओ! दूसरे व्यक्ति को नहीं कहने के लिए धीरे धीरे पर्याप्त दृष्टिकोण, लेकिन गति को कम करने के लिए धीरे-धीरे पर्याप्त नहीं। जैसे ही आप देख रहे हैं कि व्यक्ति अगले चरण के लिए तैयार है, इसमें शामिल न करें। जब तक उनके सिर एक-दूसरे से कुछ ही इंच होते हैं, तब तक इसके आगे बढ़ें यह वह जगह है जहाँ आपको अपने सिर को झुकना शुरू करना चाहिए ताकि इसे चुंबन के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थिति में छोड़ दिया जाए।
    • इसे आसान ले लो चुंबन में तनाव बढ़ने में धीरे-धीरे आने में मदद मिलती है उस गति से आगे बढ़ें जो व्यक्ति को सहमति (या नहीं) की अनुमति देता है इस प्रकार, यह आप के साथ-साथ बढ़ सकता है, आपको एक-दूसरे में टक्कर मारने से रोका जा सकता है
  • 8
    अपने सिर को एक तरफ झुकाएं। सीधे सिर के साथ आने से नाक में दूसरे को मारना पड़ सकता है। यदि आप ध्यान दें कि दूसरे व्यक्ति अपने सिर को बायीं ओर झुका रहा है, तो उसे दाहिनी ओर झुकाएं और इसके ठीक विपरीत। अपने आप को पूर्णता के लिए इस आंदोलन को करने की कोशिश करने के लिए कड़ी मेहनत न करें। यदि वे एक ही दिशा में अपने सिर के साथ चुंबन को खत्म करते हैं और अपने नाक को हल्के ढंग से दोहन करते हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से आपके झुकावों को और अधिक आरामदायक स्थिति में समायोजित करेंगे, जिस तरह से आपकी नाक बाहर निकल जाएंगे।
    • फिल्मों की वजह से आप कल्पना कर सकते हैं, इसके विपरीत, धीमी गति में ऐसा नहीं होना चाहिए। आप अपने सिर को धनुष करेंगे, जैसा कि आप व्यक्ति से संपर्क करते हैं, कछुए की लय की नहीं है - इसलिए पूरी तरह से सब कुछ करने की कोशिश करने के बारे में चिंता न करें
  • फ्रांसीसी चुंबन 9 नाम का चित्र
    9
    अपनी आँखें बंद करो अपने होंठ स्पर्श से पहले पल, अपनी आंखें बंद करें खुली आंखों वाली चुंबन आमतौर पर बेईमानी और बेईमानी से जुड़ा होता है। इसके अलावा, अपनी आँखों को बंद करके आप होंठ और मुंह पर उत्तेजना का आनंद ले सकते हैं। यद्यपि यह आपकी आंखों को खोलने के लिए मोहक है, यह देखने के लिए कि आपका साथी इस भावुक क्षण के दौरान कैसा रहता है, यह वास्तव में चीजों को भटक ​​सकता है और आप चुंबन के लिए अपना गुस्सा खो देते हैं अपनी आंखों को बंद करने से आपको केवल अपने मुंह पर ध्यान केंद्रित करने और क्षण को जीवित करने में मदद मिलती है, जिससे आप अपने चारों ओर चल रहे सभी चीजों का पालन करने से रोकते हैं।
    • व्यक्ति से अलग होने के बाद आप चुंबन के बाद धीरे-धीरे अपनी आंखों को फिर से खोल सकते हैं।
  • फ्रांसीसी चुंबन 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    अपने मुंह को चूमने में आसान रखें मत बोलो - यह तुम्हारी दादी को चुम्बन करने के लिए काम करता है, रोमांटिक कुछ भी नहीं होने के अलावा जीभ के चुंबन के समय वाक़ई वाकई ठोकर खाती है एक और गलती है कि मुंह खुली और खुली रहती है, जो कि सिग्नलों को उदासीनता का संकेत देती है यहां बताए गए सुझाव दिए गए हैं कि कैसे चुंबन के लिए सबकुछ तैयार है, खुराक के बिना:
    • एक रोशनी बनाओ अपने ऊपरी होंठ धीरे से चले जाते हैं, उनके चारों ओर की मांसपेशियों में थोड़ा तनाव महसूस करने के लिए पर्याप्त।
    • मुंह को थोड़ा झटका छोड़ दो। दूरी के मुंह से हमले के लिए जाने के बजाय, होंठ को अलग छोड़ दें ताकि जीभ उन दोनों के बीच पार कर सके।
  • विधि 2
    उन्नत तकनीकों




    1
    दूसरे व्यक्ति के होंठ पर अपने होंठ हल्के से चलाएं शुरुआत में, बहुत आसानी से जाओ, बस इतना है कि अपने होंठ उसकी में स्लाइड यह चुंबन वृद्धि की अपेक्षा करता है और सीधे जीभ से सीधे जाने से अधिक प्रभावी होता है यह उस व्यक्ति को भी संकेत देता है जिसे आप सबसे अधिक चाहते हैं (इसके बिना आप इसके बारे में बहुत प्रत्यक्ष हैं)।
    • यह दोहराने के लायक है: इसे आसान बनाओ त्वरित चुंबन का एक गुच्छा जीभ चुंबन के लिए अच्छी तरह से तैयार किए जाने वाले एक ही कूबड़ नहीं देते हैं। अधिनियम के रूप में अगर आप दुनिया में हर समय तुम्हें चुंबन के लिए है चिंता न करें, चीजें अपने आप में ही गर्म हो जाएंगी, और कोई भी नहीं जो आपको दोनों पकड़ देगा!
  • 2
    देखें कि क्या ज्वार मछली के लिए है उसे अग्रेषण के साथ खराब करने के बाद, संकेत दें कि आप आगे जाने के लिए तैयार हैं। सामान्य तौर पर, अगर पहली बार आप व्यक्ति को चुम्बन करते हैं, तो जीभ के चुंबन के लिए पहल करने से पहले सावधान रहें, क्योंकि ऐसा लगता है कि आप पैर से अधिक कदम उठा रहे हैं। कुछ चीजें जब युक्तियाँ देने की कोशिश करते हुए विचार करने के लिए कि आप चुंबन के लिए तैयार हैं:
    • अपना मुंह थोड़ा और खोलें अपने मुंह को पूरी तरह से सुलभ बनाने के लिए दूसरे व्यक्ति को जीभ के साथ पहला संपर्क बनाने का निमंत्रण है।
    • अपने होठों से अपने होंठ स्नैप करें ताकि उनका निचला होंठ आपके बीच हो। फिर अपनी जीभ को कोमल गति से स्लाइड करें ताकि जीभ सिर्फ एक पल के लिए मिल सके। यदि वह दिलचस्पी है, तो वह वही करेगा।
    • पता है जब दृश्य छोड़ने के लिए यदि आपने ऊपर वर्णित तकनीकों का प्रयास किया है और दूसरे व्यक्ति ने कुछ हद तक दिलचस्पी नहीं दिखाई है, तो अगले मौके तक इसे अकेला छोड़ दें और उसे वापस दो। क्या हुआ और इसके बारे में नाटक करने से बचें।
  • 3
    अपनी भाषा के साथ एक्सप्लोर करें यदि दूसरे व्यक्ति ने रुचि दिखाई है, तो आगे बढ़ो और अपनी जीभ चुंबन शुरू करो अपनी जीभ को आगे बढ़ने और अपने नरम और नरम स्पर्श को याद रखना सबसे पहले, अपनी जीभ को धीरे-धीरे व्यक्ति के मुंह के माध्यम से स्लाइड करें आप इसे दूसरे व्यक्ति की जीभ पर या नीचे डालने से शुरू कर सकते हैं, या यदि आप हिम्मत महसूस करते हैं तो उसे जीभ के चारों ओर भी ले जा सकते हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि वह इन आंदोलनों में पारस्परिक है, और देखें कि क्या आप एक तनावग्रस्त या निरर्थक जीभ चुंबन नहीं कर रहे हैं, क्योंकि यदि ऐसा होता है, तो क्षण के सभी रोमांटिकतावाद जल्दी से नष्ट हो जाएगा चुंबन की खोज करते समय, निम्नलिखित युक्तियों पर विचार करें:
    • चंचल रहें (ओना) "अपनी जीभ के साथ दूसरे व्यक्ति की जीभ बहुत हल्के से ले लो और फिर वापस जाओ। यह उसके लिए नृत्य में प्रवेश करने के लिए निमंत्रण है
    • जीभ तंत्रिका अंत से भरी हुई है इसलिए, अपनी जीभ को केवल उसके साथ छूकर बहुत स्वादिष्ट हो जाएगा
    • इसे हल्के से ले लो - जीभ को दूसरे व्यक्ति के गले में टकराकर काफी कांटेदार है हल्के और उपरांत रूप से प्रारंभ करें देखें कि व्यक्ति कितनी दूर जाने और आगे बढ़ना चाहता है
  • फ्रांसीसी चुंबन चरण 14 नामक चित्र
    4
    साँस लेना. एक लंबे चुंबन के दौरान साँस लेने में भूल जाना आसान है, लेकिन मुझे विश्वास है: बैंगनी हो रही है या सांस के लिए हांफना बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं है। शायद आपको लगता है कि वास्तव में भावुक चुंबन बिना किसी रुकावट के कई मिनट तक रहना चाहिए, लेकिन अगर आप इस क्षण के रोमांस को रखना चाहते हैं, तो आपको सतर्क रहने और जागरूक रहने की जरूरत है। एक बार जब आप सही लय पाते हैं, तो आप एक ऐसे पैटर्न में साँस लेने में सक्षम होंगे जो आप चुंबन को रोक नहीं सकेंगे। इस समय के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • चुंबन जबकि नाक द्वारा कम खड़ा करना
    • ब्रेक लेने के लिए डरो मत। यदि सही किया है, तो आप अभी भी पल के अंतरंग और सेक्सी मूड को बनाए रख सकते हैं। वापस अपने माथे के खिलाफ और बिना तलाश के अपने मुंह को पकड़ो। मुस्कान और अपनी सांस पकड़ने के लिए मजा करो।
    • जब आप अपनी जीभ को चूमते हुए अधिक से अधिक आरामदायक हो जाते हैं, तो आप अपने मुँह से अपनी सांस को पकड़ने की कोशिश कर सकते हैं - अपनी श्वास साझा कर सकते हैं रोमांटिक होना (लेकिन हर कोई इसे प्राप्त नहीं करता है)।
  • विधि 3
    विशेषज्ञों के लिए तकनीकें

    1
    दोहराव न करें! चुम्बन उंगलियों के निशान की तरह हैं: कोई दो समान हैं। एक बार जब आप आराम से किसी व्यक्ति को जीभ चुंबन दे सकते हैं, तो आप हर समय एक ही काम करने की तरह महसूस करते हैं, लेकिन प्रलोभन का विरोध करते हैं। एक आरामदायक गति बनाए रखें, लेकिन विविधता में निवेश करें! यहां कुछ विचार हैं:
    • स्पीड: अलग-अलग गति व्यक्ति को डराने के बिना कुछ नया करने का प्रयास करने का एक अच्छा तरीका है। एक बार जब आप धीरे-धीरे चुम्बन करने के लिए लटका लेते हैं, तो कुछ सेकंड के लिए तेज़ी से चलने का प्रयास करें - यह आपको दोनों पेंटिंग छोड़ देगा!
    • गहराई: किसी के साथ सहज महसूस करते हुए, आप चुंबन में थोड़ी गहराई तक जा सकते हैं। कुंजी नियंत्रण में गति रख रही है। लेकिन अगर आप अधिक खेलना चाहते हैं, तो इसे फिर से चुंबन दें
    • दबाव: गहरी चुंबन के साथ, उस चुंबन पर जिस पर आप अपने होंठों को दबाते हैं (ए) के लिए रखा जाना चाहिए जब आप दो इसके बारे में सहज महसूस करते हैं। आप जीभ में थोड़ी अधिक ताकत के लिए कर सकते हैं, लेकिन इसे हमेशा चलते रहें।
    • दाँत: जीभ को अपने दांतों के सामने और पीठ पर पार करने का प्रयास करें (ए)। इससे एक अच्छा गुदगुदी हो सकती है पकड़ने की भी कोशिश करें प्रकाश उसके दांतों के साथ उसके निचले होंठ ध्यान रखें, हालांकि, हर किसी को चुम्बन पसंद नहीं है जो अपने दांतों को लपेटते हैं।
  • 2
    अपने हाथों का उपयोग करें पहले चुंबन के दौरान सम्मान बनाए रखना ठीक है, लेकिन आपके हाथों को आपके शरीर के बगल में भी झूठ बोलने की आवश्यकता नहीं है। व्यक्ति के शरीर को स्पर्श करने (सम्मानित तरीके से) चुंबन के रोमांटिकतावाद को बढ़ा सकते हैं, इसके अलावा आप एक-दूसरे से ज्यादा जुड़ाव महसूस कर सकते हैं। एक बार जब आप इस तरह के संपर्क करें, समय-समय पर, व्यक्ति के शरीर के चारों ओर अपने हाथों को स्थानांतरित करने की कोशिश करें, बिना पागलपन में भी।
    • एक सामान्य नियम के रूप में, अपने हाथों को अपने कूल्हे पर रखकर और फिर उसे अपने पीठ, चेहरे, या बालों से ले जाएँ।
    • पहली जीभ चुंबन में एक और यकीन है कि शॉट अपने कंधे को लाड़ है इससे पता चलता है कि आप इसके साथ सहज हैं।
    • व्यक्ति के चेहरे को देखभाल के साथ पकड़ो, अपने हाथों को गाल या गर्दन पर रखें।
    • या, चुंबन के दौरान अच्छे पुराने आलिंगन पर शर्त लगाओ
  • फ्रांसीसी कैस शीर्षक चरण 17 के चित्र
    3
    अपने शरीर की भाषा की व्याख्या करना सीखें (ए). हर कोई अलग तरीके से चुंबन करता है, और सभी के पास अपनी पसंद है - चुंबन के लिए कोई "सही" रास्ता नहीं है अच्छी तरह से चुंबन एक मुद्रा की आवश्यकता है फिर उन लक्षणों की पहचान करने में सक्षम हो सकते हैं जो अन्य व्यक्ति देता है और उनकी वरीयताओं पर ध्यान देते हैं (ए)। सबसे महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि व्यक्ति आपके चुंबन की ताल और आपके स्नेही इशारों के साथ सहज है।
    • सभी को उसी तरह चूमा नहीं जाना पसंद है क्या आपके पूर्व या आपके पूर्व पसंद नहीं हो सकता है कृपया आपका नया प्रेमी या आपकी नई प्रेमिका आपको लक्षणों को समझने और एक शैली के अनुकूल होने की ज़रूरत है जो आपको दोनों को पसंद करती है।
    • यदि वह दूर चलता है या शर्मिंदा है, तो पता है कि इसे रोकने या धीमा करने का समय है।
    • उसे / उसे चुंबन वापस करने दें और आप को ड्राइव करें, जब तक कि आप क्या कर रहे हैं, उसके साथ आराम कर रहे हैं।
    • उन संकेतों पर ध्यान दें, जो दिखाते हैं कि वह यातायात का आनंद ले रहा है। यदि आप सुनने के लिए एक श्वास या विलाप, या यदि वह आपको अधिक तीव्रता से चुंबन शुरू करता है, तो यह इसलिए है क्योंकि आप सही काम कर रहे हैं
  • 4
    अभ्यास। जीभ चुंबन अभ्यास की आवश्यकता है जितना अधिक आप चुंबन करेंगे, उतना ही आप इस कला पर मिलेंगे। और जितना अधिक आप एक ही व्यक्ति के साथ अभ्यास करते हैं, उतना ही आप एक शैली ढूंढने में सहज महसूस करेंगे जो आप दोनों को प्रसन्न करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक शानदार पहला चुंबन नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक जोड़े के रूप में असफल होने को बर्बाद कर रहे हैं - धीरज रखो और धीरे-धीरे और सुचारू रूप से चुंबन जारी रखें जब तक कि आप दोनों को पसंद न होने वाली लय मिल जाए।
    • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें यदि आपको कुछ ऐसा अनुभव हुआ है जो कुल आपदा होने का अनुभव हुआ है, तो हँसते हुए, माफी मांगने (इसके बिना ज़्यादा) और फिर से कोशिश करने की चिंता न करें। यदि आप निराशाजनक चुंबन के बाद तबाह हो रहे हैं, तो आप केवल दूसरे व्यक्ति के लिए अजीब बातें करेंगे - और उसके लिए इसकी कोई आवश्यकता नहीं है।
    • बस के रूप में कौमार्य के नुकसान में, सबसे जल्दी चुंबन कोई आश्चर्य नहीं है। इस तकनीक में सुधार मजाक का एक हिस्सा है - यह अन्य व्यक्ति के साथ करते हैं।
  • फ्रांसीसी चुंबन चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    खुद को संचार करें। अगर आप चुंबन के अपने तरीके से प्यार करते हैं, तो उसे बताओ इसी तरह, अगर आपको वह कुछ पसंद नहीं है, तो इसके बारे में भी बात करें, लेकिन विषय को धीरे से और उस चीज़ को बधाई, जिसे आपने पसंद किया था। इसके अलावा, यदि वह आपके साथ प्रत्यक्ष है, तो आपको चोट या न जाने की कोशिश करें, क्योंकि इससे आप भविष्य में आपके साथ बातचीत करने में संकोच कर सकते हैं।
    • और अगर चुंबन कुल आपदा है, तो भी अगर आप दोनों जानते हैं तो यह एक अंतरंग पल हो सकता है हँसने के लिए स्थिति की! महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदारी से और उनके सुधार में क्या चाहते हैं।
    • व्यक्ति को यह बता कर भी संचार करें कि वह कितना आकर्षक है और उसे कितना पसंद है इसे स्पष्ट करें कि वह उसके साथ कितनी खुश होगी, और जल्द ही चुंबन अधिक स्वाभाविक रूप से आ जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • इस पर कोई नियम नहीं हैं कि चुंबन कब तक चलना चाहिए। यदि आप किसी भी समय असुविधा महसूस करते हैं, तो चुंबन को रोकें लेकिन अगर सब कुछ अच्छी तरह से बह रहा है, तो इसका आनंद लें, जब तक उनमें से एक दूर नहीं चलता। कुछ इसे दूसरे व्यक्ति के होंठ पर पफ के लिए बहुत रोमांटिक लगता है क्योंकि वे अलग होने लगते हैं आप अपनी सांस पकड़ने के बाद तुरंत चुंबन को पुनः आरंभ कर सकते हैं।
    • सक्रिय रहें अगर कोई आपको चुंबन दे रहा है और आप इसे पसंद करते हैं, तो इसमें शामिल हों! अपनी संतुष्टि को दिखाएं, दूसरे व्यक्ति की क्रियाओं को प्रतिदेय करें और उसके साथ होंठ और जीभ के आंदोलन को वैकल्पिक करें। यदि आप कुछ के साथ असुविधाजनक हैं, तो धीरे से दूर खींचें या अपना मुंह बंद करने में संकोच न करें एक अच्छे व्यक्ति के लिए, आधे शब्द पर्याप्त हैं
    • जीभ चुंबन के दौरान अतिरिक्त लार का निर्माण हो सकता है, और यह रोमांटिक मूड में हस्तक्षेप कर सकता है। समय-समय पर लार को निगल लें, लेकिन बिना चुंबन से बाहर निकलो यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आप एक पल के लिए बेहतर कदम उठा सकते हैं। उसे दिखाने के लिए मुस्कान कि यह केवल एक छोटी सी विराम है, अस्वीकृति का कार्य नहीं है।

    चेतावनी

    • यदि आप असहज महसूस कर रहे हैं और किसी अन्य व्यक्ति की कोशिश करने के लिए आगे बढ़ना नहीं चाहते हैं, तो आगे बढ़ने के लिए संकोच न करें और रुको रोकने की अपनी इच्छा का संचार करें। दृढ़ रहें यह कहना ठीक नहीं है
    • ध्यान रखें कि जीभ चुंबन दाद और संक्रामक मोनोन्यूक्लेओसिस को प्रसारित कर सकता है।
    • आप उपकरण के साथ किसी की जीभ को चुम्बन कर सकते हैं (या दोनों भी इसे प्रयोग कर रहे हैं, भले ही), लेकिन सावधान रहें कि उपकरणों को एक साथ न छूएं। अपनी जीभ के साथ डिवाइस को छूने के लिए भी सावधान रहें, क्योंकि आप अपने आप को काटकर खत्म कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com