IhsAdke.com

अगर उसे एक प्रेमिका है तो उसे कैसे खोजें

यदि एक लड़का आपको पसंद करता है और अगर उसकी प्रेमिका अक्सर एक भ्रमित काम है यह जानना जरूरी है कि जिस व्यक्ति के बारे में आप परवाह करते हैं वह प्रतिबद्ध है या नहीं - खासकर यदि आप और वह एक साथ चले गए हैं। छोटे विवरणों पर ध्यान देने से आपको एक टूटे हुए दिल और भविष्य में बहुत दुख हो सकता है।

चरणों

भाग 1
देखकर कि वह आपके करीबी कैसे काम करता है

शीर्षक से चित्रित करें बताएं कि क्या किसी लड़के ने आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद किया है चरण 2
1
सुनो सुनें जब वह आपके पक्ष में है, तो वह कैसे बात करता है लोग हमेशा यह स्पष्ट नहीं करते कि वे एक उपन्यास में हैं इस तथ्य पर ध्यान दें कि सप्ताहांत और आपके अपॉइंटमेन्ट्स के बारे में क्या बात करें, वह "हम" सर्वनाम का प्रयोग करता है, जिससे पता चलता है कि इस कदम पर एक और लड़की है। यह भी ध्यान दें कि क्या वह हमेशा बताए बिना एक निश्चित लड़की को संदर्भित करता है कि दोनों एक साथ हैं या नहीं।
  • यदि कोई लड़का अपनी इश्कबाज़ी वापस करने से इनकार करता है, तो इसका मतलब है कि वह आपकी दिलचस्पी नहीं है या पहले से ही एक प्रेमिका है - या दोनों।
  • कुछ पुरुष उन सभी लोगों के साथ इश्कबाज और आकर्षक हैं जो वे साथ बातचीत करते हैं, तब भी जब वे डेटिंग करते हैं। जब तक आपको यकीन न हो कि वह अकेला है, तब तक छेड़छाड़ में शामिल न हो
  • और प्रतिबद्ध होने के कारण महिलाओं को शिक्षा और शिष्टाचार के साथ इलाज करने से रोक नहीं सकता। फ्लर्टिंग के साथ सहानुभूति और दया को भ्रमित न करें
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपको चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपके साथ बातचीत करते समय वह उस शरीर की भाषा की ओर ध्यान दें जो वह उपयोग करता है कुछ पुरुष उन लोगों के साथ अपरिचित होते हैं जो उन्हें खुश करते हैं, लेकिन महिलाओं के साथ शारीरिक संपर्क से बचने के लिए प्रतिबद्ध देखें कि क्या उसके पास केवल पुरुष मित्रों और रिश्तेदारों के साथ इस प्रकार का संपर्क है। अगर वह उसे गले लगाने या उसके बगल में बैठने के अपने प्रयासों को डराता है, तो वह पहले से ही एक प्रेमिका हो सकती है
    • यदि आप उस से इस प्रतिरोध को देखते हैं, तो उसे अपने हाथ पकड़कर पकड़कर रखें, या किसी प्रकार का शारीरिक संपर्क न करें। अगर आप की प्रेमिका है, तो आप घर-खोजक होने की प्रतिष्ठा प्राप्त नहीं करना चाहेंगे।
    • हालांकि, हर व्यक्ति जो गले और हाथ मिलाने के साथ महिलाओं को शुभकामनाएं देने से बाहर निकलता है। इस तथ्य पर न सिर्फ अपने आप को आधार मान लें कि उसके पास प्रेमिका नहीं है
    • यदि वह जानबूझकर आपसे अकेले रहना चाहता है, तो वह अपनी प्रेमिका को अपनी प्रेमिका के रूप में अपनी प्रेमिका को संरक्षित करना चाह सकता है।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 16
    3
    पता लगाएँ कि क्या आपके पास एक मित्र के रूप में है एक आदमी आमतौर पर अपनी प्रेमिका को अपना समय और रोमांटिक इशारों को समर्पित करता है। यदि वह आपको अपने पुरुष मित्र के समान इलाज करता है और आपके साथ अकेले रहने की परवाह नहीं करता है, तो उसे समझौता किया जा सकता है तथ्य यह है कि वह आपको "दोस्त", "सहकर्मी" और अन्य गैर-रोमांटिक बोलियों के रूप में संदर्भित करता है कि वह केवल उसकी दोस्ती चाहता है
    • प्रेमिका आमतौर पर एक आदमी के सप्ताहांत की रातों की एकाधिकार करती है। यदि वह इन समय कभी उपलब्ध नहीं है, तो इस संभावना पर विचार करें कि वह पहले से ही एक उपन्यास में हैं
    • यदि वह परिवार के घटनाओं और विशेष अवसरों के बारे में उसे आमंत्रित किए बिना उल्लेख करता है, तो शायद उनकी प्रेमिका के साथ उनकी उपस्थिति होगी, जिनकी प्राथमिकता ऐसी स्थितियों में है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद करता है चरण 1
    4
    आकलन करें कि क्या वह आपको गुप्त रूप से व्यवहार करता है यदि आपको संदेह है कि आपके प्रेमी की प्रेमिका है और आप "अन्य" हैं, तो इसका ध्यान रखना अपने संपर्क को सेल फोन पर दूसरे नाम से चिह्नित करते हुए, अस्पष्ट जवाब देने के बारे में बताएं कि वह समय कैसे व्यतीत करता है, जब वह आपके साथ नहीं है या आपको समय न बताएं या संदेश न कहें, तो यह संकेत हैं कि वह आपको अपनी प्रेमिका से छुपाने की कोशिश कर रहा है।
    • अगर उसने आपको मित्र, परिवार और सहकर्मी से कभी नहीं पेश किया है, तो आप किसी को भी अपने बारे में नहीं जानना चाहेंगे।
    • लेकिन यह आपकी कर्तव्य नहीं है कि वह गर्लफ्रेंड की तलाश करे और बातचीत करे कि उसे धोखा दिया जा रहा है। शॉट उलटा पड़ सकता है इसके बजाय, समस्या से दूर होने के लिए बस रिश्ते को समाप्त कर दें।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 7
    5
    पता लगाएँ कि वह अपने खाली समय में क्या करता है सबसे प्रतिबद्ध लड़के अपनी प्रेमिका के साथ अपने खाली समय बिताते हैं इसलिए यह तथ्य कि वह हमेशा अपनी कंपनी में या उसके पुरुष मित्रों का सुझाव दे सकता है कि उनका कोई अन्य प्राथमिकता नहीं है यदि वह हमेशा रातों और सप्ताहांत में नि: शुल्क होता है, तो शायद उनकी एक दृढ़ प्रेमिका होती है।
  • भाग 2
    देखकर कि वह अन्य लोगों की उपस्थिति में कैसे काम करता है

    पटकथा शीर्षक इंटरनेट पर प्रसिद्ध बनें चरण 1 बुलेट 2
    1
    सोशल नेटवर्क पर उनकी प्रोफाइल देखें एक प्रेमी के वैवाहिक स्थिति को जानने का एक कुशल और सूक्ष्म तरीका है फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने पृष्ठों की जांच करना। सुनिश्चित करें कि उसी लड़की को उसके द्वारा पोस्ट की गई कई पोस्ट और फ़ोटो में चित्रित किया गया है, या प्रोफ़ाइल विवरण पढ़कर यह देखने के लिए कि वह एक रिश्ते में है या नहीं
    • इसके अलावा अपने दोस्तों की प्रोफाइल भी देखें कुछ लोग अपनी प्रेमिका के साथ चित्र पोस्ट नहीं करते हैं, लेकिन आप अपने मित्रों और आपसी अनुयायियों द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों पर त्वरित परामर्श करके क्विज ले सकते हैं।
    • दुर्घटना के कारण पुरानी पोस्ट और फोटो पर आनंद लेने या टिप्पणी करने के लिए सावधान रहें। उसे एक अधिसूचना मिलेगी और पता चलेगा कि आप उसकी जांच कर रहे हैं।
    • हो सकता है कि उस व्यक्ति के पास सामाजिक नेटवर्क पर प्रोफाइल न हो, हालांकि इन दिनों यह तेजी से दुर्लभ है। उस स्थिति में, मित्रों के पृष्ठों पर सीधे इसके बारे में जानकारी देखने में अधिक उपयोगी होगी।
  • ब्लॉगिंग में सफल होना शीर्षक चित्र 8
    2
    एक प्रेमिका के सबूत के लिए अपने फोन को खोजें लड़कियां लड़कियों के रूप में एक ही सराहना के साथ प्रियजनों के फोटो और संदेश रखती हैं उसे अपने सेल फोन उधार ले जाओ, और चुपके से देखने के लिए जाँचें कि क्या उसे संभवतया प्रेमिका से फोटो और संदेश मिले हैं।
    • संदेह से बचने के लिए, कहें कि आपका फोन बैटरी की शक्ति से बाहर है और इसे कॉल करने के लिए उधार लेता है
    • उसकी गोपनीयता पर आक्रमण न करें आप निजी सूचना के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं और आपके प्रेमी के सामाजिक नेटवर्क किसी और के जीवन में गपशप करना और दखल करना कभी भी अच्छा विचार नहीं है
  • मिडिल स्कूल में एक लड़के को पाने के लिए आपका नाम टाइप करें चित्र 16
    3
    ध्यान दें कि वह अन्य लड़कियों को कैसे दिखता है आम तौर पर, प्रतिबद्ध लड़कों ने महिलाओं पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। एक वफादार प्रेमी अप्रत्याशित इरादों के साथ राहगीरों को नहीं देख पाएंगे या दोस्तों के साथ उनके स्वरूप पर टिप्पणी नहीं करेंगे।
    • दूसरी ओर, यह जानना असंभव है कि क्या डेटिंग उसे अन्य महिलाओं के साथ छेड़खानी करने से रोकती है या नहीं। हो सकता है कि वह बेवफा हो, इसलिए सावधान रहें।
    • वह शायद अकेला है अगर वह अन्य लड़कियों को फोन नंबर देता है उस मामले में, उनके एकमात्र चुनौती उसके प्रतिद्वंद्वियों के सामने अपना ध्यान आकर्षित करना होगा।



  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 6
    4
    देखो अगर वह अन्य लोगों के साथ flirts यदि आप कई लड़कियों पर अपने क्रश, खुद सहित, शायद आप मुफ्त हो। लेकिन ऐसे लोग हैं जो किसी के साथ आकर्षक और मजेदार हैं - जो आसानी से छेड़छाड़ के साथ भ्रमित हो सकते हैं। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि उसकी एक प्रेमिका है कि वह लोगों को सम्मान और ध्यान के साथ नहीं ले सकता है।
    • आनन्द के साथ मज़ा और अच्छे हास्य को भ्रमित न करें: इसमें आमतौर पर शारीरिक संपर्क और सूक्ष्म सुराग शामिल होता है जो व्यक्ति दोस्ती से ज्यादा चाहता है।
  • अपनी प्रेमिका के चरण 3 के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने दोस्तों से पूछो कुछ लोग अथाह या बहुत ही सुरक्षित हैं ऐसे मामलों में, उनसे उनसे पूछना चाहिए कि अगर उनकी प्रेमिका है तो उनके साथ रहना चाहिए। विषय संक्षेप में बताएं, जैसे कि आप कुछ भी नहीं चाहते हैं, या यदि आप आस-पास नहीं होना पसंद करते हैं, तो बस अपने किसी एक मित्र को एक संदेश भेजें।
    • सवाल पूछते समय सूक्ष्म रहें आप इसे अप्रत्यक्ष रूप से डाल सकते हैं: "आपका दोस्त हमेशा क्यों व्यस्त है?" या एक मज़ाक बनाओ: "ओह, वह आज यहां क्यों नहीं है? क्या वह एक तारीख पर था?"
    • पहले से ही पता है कि आपने जो प्रश्न पूछा है वह लड़के के कानों तक पहुंच सकता है - पुरुष की तरह गपशप जैसे ही महिलाएं
    • लेकिन यह आपके लिए फायदेमंद हो सकता है अगर वह अकेला हो यह जानकर कि आप उसके बारे में उत्सुक हैं, आपको रुचि रख सकते हैं
  • भाग 3
    सीधे पूछना

    अपनी प्रेमिका के चरण 2 होने के लिए एक गर्ल प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    उस व्यक्ति से पूछें अगर उसकी प्रेमिका है यदि आपकी जांच अनिर्णीत होती है, तो सीधे रहें इलेक्ट्रॉनिक या टेलीफोन संदेशों द्वारा ऐसे प्रश्न पूछने से बचें: यह देखने और सुनना महत्वपूर्ण है कि यह आपके प्रश्न के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है
  • चित्रण एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 1 बुलेट 1
    2
    इसके बारे में बात करने के लिए एक अच्छा क्षण ले लो अपने सभी दोस्तों के सामने लड़के की वैवाहिक स्थिति का उल्लेख न करें। धीरज रखो और इस मुद्दे को हल करने के लिए अकेले एक पल के लिए प्रतीक्षा करें। अन्य लोगों के सामने निजी जीवन के बारे में बात करने के बाद आपको एक असहज स्थिति में छोड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक बताओ अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 7
    3
    संभव प्रेमिका पूछते समय सीधे रहें घूमने से ही स्थिति को और भी शर्मनाक बना दिया जाएगा कुछ कहो: "मैं आपको कुछ समय से पूछना चाहता हूं ... क्या आपकी एक प्रेमिका है?" जब तक आप एक अनौपचारिक स्वर का उपयोग करते हैं, तब तक प्रश्न के साथ असहज नहीं होगा।
    • अगर वह नहीं कहता है और आपने देखा है कि आप उसे पसंद करते हैं, तो आप पूछ सकते हैं कि क्या आप अकेले हैं?
    • यह दुनिया का अंत नहीं है यदि वह समझौता किया गया है। दुनिया में बहुत से लोग हैं, और निश्चित रूप से एक अच्छे दोस्त हैं जो प्रेमिका की तलाश में हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 7 बुलेट 1
    4
    देखो अगर वह उससे दूर होने की कोशिश करता है अगर वह "हां" या "नहीं" के साथ जवाब नहीं देता, तो संदिग्ध हो। असुविधा और घबराहट के संकेत भी परेशान हैं बहाने या बहाने बनाने के संकेत हैं कि वह किसी के साथ घुमावदार है किसी भी तरह से, आपको उस व्यक्ति से संबंधित नहीं होना चाहिए, जो ईमानदार नहीं हो सकता।
    • आदर्श रूप से उन्हें सीधे जवाब देना चाहिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या लेकिन किसी भी झिझक को इस संकेत के रूप में समझें कि वह आपसे अपनी प्रेमिका को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • चित्र के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ नहीं होने पर बातचीत शुरू करें
    5
    चाहे जो भी आप खोजते हैं, सम्मान और परिपक्वता के साथ प्रतिक्रिया दें यह हमेशा पता चलता है कि जिस व्यक्ति के बारे में हम परवाह करते हैं, उससे समझौता किया जाता है। हालांकि, शांत रहने की कोशिश करें, क्या वह पुष्टि करता है या इनकार करते हैं कि उसकी प्रेमिका है
    • अगर वह बताता है कि वह अकेला नहीं है, उसके सामने एक परेशान टूटना न करें। अपनी प्रतिष्ठा को संरक्षित करने के लिए अकेले रहने के बाद ही आपको अफसोस व्यक्त करें
    • आदर्श एक पुष्टिकरण होगा कि वह अकेला है, जिसके लिए आपको एक अस्पष्ट बयान से प्रतिक्रिया करनी चाहिए - "हम ... दिलचस्प!" - रहस्य का एक प्रभामंडल बनाए रखने के लिए और अभी उसमें अपनी रुचि प्रकट नहीं करने के लिए।
    • किसी के साथ मौका मिलने के लिए सिर्फ एक डेटिंग मामला बर्बाद करने की कोशिश करने के लायक नहीं है - चाहे आप उससे कितना प्यार करते हो
  • युक्तियाँ

    • इस धारणा को देने से बचें कि आप ईर्ष्याधीन, अतिरंजित या स्वत्वप्राप्त हैं I
    • लड़के से बहुत जुड़ाव मत करो जब तक कि आप सुनिश्चित न हो कि वह मुफ़्त है।

    चेतावनी

    • यदि वह वास्तव में डेटिंग कर रहा है, तो उसे अपने साथ रहने के लिए मजबूर न करें
    • उन्हें आश्चर्य हो सकता है अगर उन्हें पता है कि आप अपने जीवन पर बहुत अधिक घोटाले देखते हैं। आप उसे नहीं चाहते कि उसे वही गर्लफ्रेंड डर जाए।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com