IhsAdke.com

कैसे अपनी प्रेमिका को आकर्षित करने के लिए

क्या आपको लगता है कि आप इस रोमांस में कुछ गलत कर रहे हैं? क्या आपकी प्रेमिका वास्तव में हाल ही में एक भौतिक संबंध रखने के लिए तैयार नहीं है? हो सकता है कि आप अभी तक अपने रिश्ते में इस स्तर पर नहीं पहुंच गए हैं और यह सुनिश्चित नहीं हैं कि कहां से शुरू हो आपकी परिस्थिति में कोई फर्क नहीं पड़ता, आपके पास सफलता की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए कुछ चीजें हैं। एक वातावरण बनाने और कुछ अच्छे पुराने ढंग से वीरता करने से, आप अपनी प्रेमिका को भ्रम कर सकते हैं और अपने यौन संबंधों में सुधार कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
उसका ध्यान आकर्षित करना

अपनी प्रेमिका चरण 1 के मुताबिक चित्रित करें
1
एक अच्छा प्रभाव बनाओ आप नहीं चाहते कि आपकी प्रेमिका को लगता है कि यह सिर्फ एक और दिन है। आप उसे दिखाना चाहते हैं कि वह व्यवहार की सामान्य पद्धति से बाहर हो रही है यह आपको अधिक सफल रोमांस के लिए तैयार करेगा। शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह, जिस तरह से आप अपने आप को पेश करते हैं, उसे बदलकर उस पर अच्छी छाप पैदा कर रहा है। अपनी संवेदना बढ़ो और आप उसे महसूस भी नहीं कर पाएंगे।
  • को मारने के लिए पोशाक पसीने वाले या जीन्स और टी-शर्ट को भूल जाओ: आप उसे दिखाना चाहते हैं कि आज की रात अलग होगी उन पैंट और ब्लाउज टीडीएस्ट डाल दो उन्हें पैक करना चाहिए (काले पैंट या ब्राउन पैंट के साथ एक नौसेना नीला स्वेटर के साथ एक गहरे बैंगनी स्वेटर की कोशिश करें)। किसी को यह पूछने के लिए कहें कि क्या आपके बाल अच्छे दिखते हैं अगर यह एक बहुत खास रात है, तो आप नज़र में सुधार करने के लिए नाई में भी जाना चाह सकते हैं। आपकी प्रेमिका को लगता है कि आपने अभी एक पत्रिका छोड़ी है।
  • गंध पर कैपिरी लड़कियां गंध के प्रति बहुत संवेदनशील हैं एक बहुत अच्छी गंध सफलता की गारंटी नहीं दे सकता, लेकिन एक बुरा गंध लगभग निश्चित रूप से आपके खिलाफ गिनती होगी एक हल्का सुगंधित शरीर स्प्रे या दुर्गन्ध दूर करने के लिए अच्छी तरह से महक रखने के लिए उपयोग करें।
  • अपनी प्रेमिका चरण 2 के चित्रित करें
    2
    अपनी शैली से कुछ करें आप आमतौर पर इसके चारों ओर कैसे कार्य करते हैं, इसके बारे में कुछ अलग करें। यह, देखो बदलने के जैसे, उसे बताता है कि चीजें आज रात अलग-अलग होने जा रही हैं। ऐसा करने से उसका ध्यान आकर्षित करने और रोमांस के मूड को तैयार करने में मदद मिल सकती है।
    • यदि आप आम तौर पर बहुत ही बातचीत में बातचीत करते हैं और उनके साथ बातचीत करते हैं, तो स्क्रिप्ट को चीरें। एक शांत और संतुलित तरीके से काम करने के बजाय, अपने सबसे संवेदनशील और छिपे हुए पक्ष को चमकने दें
    • एक और उदाहरण यह है कि यदि आप आमतौर पर इसके बारे में बहुत शर्मीले हैं। आज रात, अपनी बातचीत का प्रभार ले लो वो तुम्हारा में अच्छा लगेगा
  • पिक्चर शीर्षक से अपनी प्रेमिका चरण 3
    3
    स्पर्श का उपयोग करें टच महिलाओं (साथ ही पुरुषों के लिए) के लिए रोमांस में एक प्रमुख भूमिका निभाता है अगर आप बहुत तेज़ी से जाते हैं और सेक्स के कृत्यों में घूमते हैं, तो आपकी प्रेमिका मूड को खो सकती है और डर लगता है। एक मूड बनाने के लिए स्पर्श का उपयोग करें और एक उपन्यास के विचार के साथ इसे गर्म करना शुरू करें
    • अपने पैरों को छू लें, अपने कंधों को मुहब्बत करें, अपने बालों के साथ खेलें, अपने आलसी को सुचारू करें - ये सभी क्रियाएं इस समय मौके को बदल सकती हैं जिस तरह से वह सोचते हैं।
  • अपनी प्रेमिका चरण 4 के साथ चित्रित करें
    4
    सही समय पर कार्य करें महिलाओं के बारे में आपको क्या समझना चाहिए यह है कि उनकी यौन इच्छा किसी व्यक्ति से काफी भिन्न तरीके से काम करती है। महिलाओं को यौन इच्छा की रुकावट महसूस होती है जब वे किसी तरह से तनावग्रस्त, उदास, थका हुआ या बीमार महसूस करते हैं। यदि वह बुरे मूड के उन दिनों में से एक से पीड़ित है, तो उसे मूड में छोड़ना संभव नहीं होगा, और कोशिश करने से उसे और भी अधिक परेशान किया जाएगा।
    • समय भी महत्वपूर्ण है यदि वह पहली बार यौन संबंध रखने वाले या पहली बार आपके साथ यौन संबंध रखते हैं। यदि वह किसी रिश्ते में इस तरह के कदम के लिए तैयार नहीं है, तो आपको उसे नहीं दबाया जाना चाहिए। उसके साथ चर्चा करें, उसे बताएं कि आप क्या चाहते हैं और देखें कि वह कैसा महसूस करती है। लेकिन उसे समझना चाहिए कि आप अभी भी उसके लिए भावनाओं को महसूस करेंगे कि वह अभी तक तैयार नहीं है
  • भाग 2
    मूड में अपनी प्रेमिका को छोड़कर

    अपनी प्रेमिका चरण 5 के मुताबिक चित्रित करें
    1
    उसके लिए कुछ अच्छा करो महिलाओं को अक्सर उन लोगों के साथ करीबी शारीरिक रिश्ते रखने में असहज महसूस होता है जिनके बारे में उनकी परवाह नहीं होती है। अपनी प्रेमिका को दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप उसकी वचनबद्धता को गंभीरता से ले रहे हैं, वास्तव में उसके लिए कुछ और बहुत अच्छा है। आप निश्चित रूप से सामान्य फूलों और चॉकलेट के साथ शुरू कर सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास उसके जीवन पर कुछ और प्रभाव के साथ कुछ करने का मौका है, मौका को पकड़ लें
    • उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि उसकी कार टूट गई है, इसलिए उसे काम या स्कूल में परेशानी हो रही है। तुम्हारी एक मित्र को फोन करें जो कार के साथ काम करता है और अपने कौशल के उपयोग के लिए बातचीत करने का एक तरीका ढूंढें। गाड़ी के आराम के लिए सड़कों पर अपनी प्रेमिका को लेना उसके बहुत तनाव को दूर करेगा।
    • बेशक, सिर्फ इसलिए कि आप कुछ अच्छा करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए मजबूर किया गया है, और आपको इसे एक और शारीरिक स्थिति में दबाव बनाने का एक तरीका के रूप में उपयोग नहीं करना चाहिए। इस तरह के इशारों को केवल यह दिखाना चाहिए कि आप एक अच्छे साथी हैं, समर्पित और उसकी खुशी के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • अपनी प्रेमिका चरण 6 के साथ चित्रित करें
    2
    एक रोमांटिक इशारा करें एक रोमांटिक संकेत उसके लिए अच्छा होना चाहिए और उसके रोमांटिक रुचि को भी घोषित करना चाहिए। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि इससे पता चलता है कि आप उसे एक दोस्त से ज्यादा के रूप में सोचते हैं। जब आप रोमांटिक तरीके से काम नहीं करते हैं, तो लड़कियों को अक्सर चिंता हो जाती है, यह सोचकर कि आप उनसे आकर्षित नहीं हैं, जो शारीरिक संबंधों के मूड में कटौती करेगा। एक रोमांटिक इशारा करें, और जल्द ही यह नरम होगा।
    • उदाहरण के लिए, आप गेम बदल सकते हैं और इसके लिए कुछ बदलाव कर सकते हैं आप शायद एक हस्तनिर्मित स्कार्फ या कुछ हासिल कर चुके हैं अब उसकी बारी है ऑरगमी का उपयोग करने के लिए उसका एक अच्छा विकल्प उसके लिए कुछ कर रहा है कागज़ से बाहर किए गए ऑब्जेक्ट थोड़ा प्रभावित हो सकता है, लेकिन यह कठिन नहीं है, जब तक कि आप रोगी न हों। उन्हें बनाने के तरीके जानने के लिए हमारे उत्पत्ति के लेख देखें
  • अपनी प्रेमिका के कदम 7 में चित्रित करें
    3
    सही तरीके से प्रशंसा करें रोमांस के लिए मूड बनाने का दूसरा तरीका यह प्रशंसा करना है। हालांकि, अच्छी तरह से प्रशंसा सभी के लिए स्वाभाविक रूप से नहीं आती है कभी-कभी हम उन चीजों को कहते हैं जो हमें लगता है कि सुखद हैं और एक अच्छा इरादा है, लेकिन अनजाने में अपमान करना आसान है। ध्यान दें कि आप कैसे प्रशंसा और एक अच्छी तरह से प्रशंसा करने का प्रयास करें।
    • उदाहरण के लिए, तारीफ से बचें, जैसे "आज आप खूबसूरत दिखते हैं," क्योंकि इसका अर्थ है कि वह आमतौर पर सुंदर नहीं है बचने के लिए एक और वाक्यांश है "यह पोशाक आपको बहुत पतला बनाता है" क्योंकि इसका अर्थ है कि वह वसा लगता है।
    • हालांकि, सवाल में महिला को तारीफ करने के लिए सबसे अच्छी बात है, एक अच्छी तारीफ होगी जैसे "मुझे लगता है कि हम हमेशा के लिए बात कर सकते हैं" या "मुझे लगता है कि मैं आपके पक्ष में हूं।"
  • अपनी प्रेमिका चरण 8 के साथ चित्रित करें
    4



    एक मूड बनाएँ कौन क्रोकरी और कपड़े धोने से भरे हुए हैं, कौन लुभावना चाहता है? रोमांस भी अधिक कठिन है यदि आप अपने दिन के किसी भाग के बाद रोमांस के बिना सीधे जाते हैं, जैसे काम या स्कूल में तनावपूर्ण दिन अपनी प्रेमिका को और अधिक रोमांटिक मानसिकता में शामिल करने में सहायता करें ताकि वह बहकाया जा सके।
    • उदाहरण के लिए, आप एक रोमांटिक मूड को रोमांटिक मूड बना सकते हैं। इसे साफ़ करें, एक धूप धूमिल करें, और कुछ फूलों और मोमबत्तियों को पैक करें। यह ज्यादा काम नहीं करता, लेकिन यह वास्तव में आपकी प्रेमिका को प्रभावित कर सकता है।
  • भाग 3
    गर्म मौसम छोड़कर

    पिक्चर शीर्षक से अपनी प्रेमिका चरण 9
    1
    तापमान को शाब्दिक रूप से बढ़ाएं कुछ अध्ययनों से पता चला है कि जब महिलाएं बहुत ठंडी हो जाती हैं, तो उन्हें शारीरिक सुख महसूस करने में ज्यादा मुश्किल लगता है। यदि आप अपनी सफलता सुनिश्चित करने में मदद करना चाहते हैं, तो अपने कमरे में जाने की कोशिश करें, जितना कि आप सामान्य रूप से छोड़ दें।
  • अपनी प्रेमिका चरण 10 के साथ चित्रित करें
    2
    यह एक आराम मालिश बनाओ इस पर एक महान मालिश करके लालच की गंभीर प्रक्रिया शुरू करें। अगर आपको नहीं पता कि, चिंता न करें: हम आपकी मदद करेंगे धीमा हो जाओ और केवल कुछ ही मिनटों के बाद बंद न करें। आप चाहते हैं कि उसे मक्खन की तरह पिघलने, अच्छा और आराम महसूस हो।
    • मालिश करने के लिए लैवेंडर या नियमित बेबी ऑयल (या एक तेल आधारित लोशन) की बोतल का उपयोग करें। यह आपकी त्वचा को परेशान करने से रोकेगा और आपके हाथ उसकी त्वचा के माध्यम से अधिक कोमल और कामुक तरीके से पर्ची करने में मदद करेगी।
    • व्यावसायिक टिप: मालिश के समय से कुछ मिनट पहले गर्म पानी के कटोरे में इसे गरम करके तेल तैयार करें।
  • अपनी प्रेमिका चरण 11 के मुताबिक चित्रित करें
    3
    चुंबन या बुनियादी लाड़ से परे जाओ तुम्हें शायद चुंबन कैसे पता है यदि आपको नहीं पता है, तो इससे पहले कि आप वास्तव में उसे छेड़छाड़ कर सकते हैं, आपको वापस मूल आधार पर जाना चाहिए। हालांकि, अगर आप एक समर्थक की तरह महसूस करते हैं, तो आप दूसरे स्तर पर चढ़ने की कोशिश कर सकते हैं।
    • उसके पेट और उसकी पसलियों को चूमने की कोशिश करो यह एक बहुत संवेदनशील क्षेत्र है
    • आप एक ऐसा खेल बना सकते हैं जिसमें आप अपने प्रत्येक फ्रेक्ले को चूमते हैं, उनकी गिनती करते हैं और तेजी से मसालेदार दिशाओं में होते हैं।
    • एक और अच्छा स्थान उसके मुंह के कोनों पर सही है, जो बहुत संवेदनशील है और उसकी पागल ड्राइव करेंगे। वह आपके मुंह को चूमना चाहती है, लेकिन उसे जाने न दें- इसके बजाय, जब तक आप उसके होंठ पर चुंबन नहीं मांगते तब तक उसे कहीं भी चुंबन दें।
  • अपनी प्रेमिका चरण 12 के साथ चित्रित करें
    4
    अश्लील और कामुक बातें बोलो पुरुष यह सोचते हैं कि उन्हें एक महिला के साथ गंदी बात नहीं करना चाहिए या ऐसा करने से अनादर किया जा सकता है हालांकि, इसके लिए समय और स्थान है, और कुछ महिलाओं के लिए यह काफी रोमांचक हो सकता है। जब आप एक सेक्सी स्थिति में हों, तो उसे बताएं कि आप उसके साथ क्या करना चाहते हैं। उसे बताएं कि आप उसे कैसे महसूस करना चाहते हैं उन चीजों को कम, कर्कश आवाज़ में कहो उसके कान में कानाफूसी उसे यह अनूठा मिलेगा, क्योंकि उसके लिए यह जानना अच्छा है कि आप उसे अब कितना चाहते हैं
    • ऐसा कुछ कहो, "अब आप इतने अद्भुत लग रहे हैं मैं सिर्फ तुमको तंग करना चाहता हूं जब तक कि आप मेरे लिए माँग न दें। "
  • पिक्चर शीर्षक से अपनी प्रेमिका चरण 13
    5
    उसके इरोगनेज जोन को उत्तेजित करें एक बार जब आप चाहते हैं कि गतिविधि के लिए जमीन तैयार कर ली है, तो आपको उसके शरीर को उत्तेजित करके शुरू करना होगा ताकि यह इस प्रकार के इंटरैक्शन के लिए तैयार हो। यदि आप वास्तव में शारीरिक हिस्से में बहुत तेज़ जाते हैं, तो यह मूड तोड़ देगा। वास्तविक यौन संबंध में प्रवेश करने से पहले कुछ समय के लिए अपने ईरगाइड या यौन संवेदनशील ज़ोन को उत्तेजित करें।
    • उसकी गर्दन, स्तनों, उसके जांघों, कानों और नितंबों के अंदरूनी हिस्से के पैरों को उत्तेजित करने से वह मूड में आ सकता है। एक शरीर का हिस्सा चुनें और फिर एक क्रिया: चुंबन, चाट, चूसना, मालिश या लाड़ (आप गर्म और ठंडे उत्तेजना के लिए विकल्प चुन सकते हैं)। अंतहीन संयोजन हैं
    • बेशक, अगर मौसम वास्तव में किया जाता है, तो आप अधिक संवेदनशील क्षेत्रों को प्रोत्साहित भी कर सकते हैं। अगर वह इस के लिए तैयार है और पहले से ही सहमति दी है, तो आप उसकी आंगन के साथ उसके भगशेफ क्षेत्र ख़राब कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से अपनी प्रेमिका चरण 14
    6
    केवल सनकीपन का एक संकेत का उपयोग करें अपने रिश्ते जब तक पारंपरिक और सामान्य किया जा रहा है, तो अब केवल सनक के एक मामूली संकेत पेश करने के लिए वास्तव में अपने प्रेमिका शारीरिक संबंध में रुचि रखते दे सकते हैं। जब सेक्स नियमित लगता है, लगभग सभी इसमें कम रुचि रखते हैं: यह काफी सामान्य है नए और रोमांचक सेक्स को फिर से छोड़कर, आप उसे अपने हथियारों में वापस ला सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, इसे पट्टी करने की कोशिश करें और फिर धीमी स्ट्रिपटीज़ गेम करें, अपने शरीर को उत्तरोत्तर आगे चूम दो और फिर बैक अप करें। उत्तेजना का मिश्रण अविश्वसनीय होगा और वह कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • अपनी प्रेमिका चरण 15 के मुताबिक चित्रित करें
    7
    धीमा हो जाओ महिलाओं को पुरुषों की तुलना में गर्म करने में अधिक समय लगता है, इसलिए आपकी सभी प्रारंभिक गतिविधियों में धीमी गति से चलें। धीमी और अधिक कामुक आप हैं, जितना अधिक तैयार हो वह अपने कपड़े फाड़ देना होगा। यहाँ एक धीमी चुंबन, वहां एक लंबे चाटना है, और इससे पहले कि आप जानते हैं कि वह अधिक मांगना चाहती है।
    • आपके हाथों को अपने पैंट में और अपनी शर्ट के नीचे नहीं जाना चाहिए। खुद को कम से कम 20 मिनट की अन्य गतिविधियों से पहले कपड़ों को दूर करने की कोशिश करें।
    • यहां तक ​​कि यदि आप धीरे-धीरे शुरू करते हैं तो यह कार्य ही अधिकतर समय में काफी सुधार करेगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि यह एक बुरे समय है, जैसे कि लड़ाई के दौरान, भ्रम के बारे में गिनती नहीं करते

    चेतावनी

    • यदि वह नाराज है या मूड में नहीं है, तो यह काम नहीं करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com