IhsAdke.com

मूत्र असंयम के लिए एक शीट की तरह सामान्य प्लास्टिक का उपयोग कैसे करें

यह आलेख किसी भी उम्र के किसी व्यक्ति के मूत्र असंयम से अपने बिस्तर को सुरक्षित रखने के लिए एक आम प्लास्टिक पेपर का उपयोग करने के लिए संबंधित है। यह काम करता है कि क्या यह एक बच्चा है, किशोरी या कोई वयस्क जो सर्जरी या चोट से ठीक हो रहा है, या यहां तक ​​कि एक बुजुर्ग व्यक्ति भी।

चरणों

एक बेडवाटिंग शीट चरण 1 के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि
1
लेरा मर्लिन, सीसी या वॉलमार्ट जैसे डिपार्टमेंटल स्टोर पर जाएं और प्लास्टिक पेपर के रोल खरीदें। काला या पारदर्शी रंगों में आने के अलावा, प्लास्टिक पेपर को विभिन्न मोटाई और आकारों में खरीदा जा सकता है। सबसे अधिक इस्तेमाल की गई मोटाई 0.15 मिमी है, लेकिन 0.1, 0.08 और 0.05 मिमी की मोटाई में भी बिकती हैं। कुछ लोगों ने शिकायत की है कि परंपरागत विनील गद्दा चीर को कवर करती है, और जैसा कि प्लास्टिक का पेपर बहुत मजबूत है, यह अब अधिक समय तक रहना चाहिए। प्लास्टिक के पेपर को मिलीमीटर मापा जाता है मिलीमीटर में मूल्य जितना अधिक होगा, प्लास्टिक की मोटाई और स्थायित्व जितनी अधिक होगी इस आवेदन के लिए, 0.15 मिमी की मोटाई सबसे अच्छा विकल्प होगी, क्योंकि जब कोई व्यक्ति बिस्तर में स्थितियों में परिवर्तन करता है, तो यह प्लास्टिक के थोड़ा घर्षण और प्रयास पैदा करता है, और इस तरह एक मोटा प्लास्टिक एक नाबालिग से ज्यादा खत्म हो जाएगा। गद्दा संरक्षण के लिए इस सामग्री का उपयोग करने का एकमात्र नुकसान यह है कि जब कोई व्यक्ति इसके बारे में आगे बढ़ता है तो यह असहज ध्वनि का कारण बनता है। इस ध्वनि को नीचे बताए अनुसार गद्दे संरक्षक के साथ प्लास्टिक को कवर करके कम किया जा सकता है 0.15 मिमी प्लास्टिक का उपयोग करने के फायदे, यह है कि मोटा होना यह अधिक टिकाऊ और आंसू कठिन है।
  • एक बेडवाटिंग शीट चरण 2 के रूप में उपयोग करें हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का शीर्षक
    2
    आपके हाथ में प्लास्टिक रोल होने के बाद, प्लास्टिक को काटने के लिए आपको स्टाइलस या कैंची की आवश्यकता होगी।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में उपयोग करें हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का शीर्षक चित्र 3
    3
    जब आप प्लास्टिक के साथ बिस्तर को कवर करते हैं, तो उसे सीधे बिस्तर के शीर्ष पर रखें प्लास्टिक को काट लें ताकि यह गद्दे को ऊपर से नीचे तक कवर कर सके। यह भी सुनिश्चित करें कि प्लास्टिक की तरफ पर्याप्त चौड़ी है ताकि यह फर्श को छू सके ताकि आप इसे बिस्तर के नीचे सुरक्षित कर सकें जिससे सुनिश्चित हो जाए कि प्लास्टिक ढीली नहीं है या ढीली नहीं बनती है। प्लास्टिक की चादर के साथ गद्दा के कोनों को कवर न करें। जब आप प्लास्टिक के ऊपर गद्दा रक्षक रख देते हैं, तो वह ढीली आ सकती है और बिस्तर बंद कर सकता है।
  • एक बेडवाटिंग शीट चरण 4 के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिंग का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    4
    कृपया बिस्तर के आकार को भी ध्यान में रखें: एकल, डबल, रानी या राजा का आकार इसके बाद आप प्लास्टिक को सही आकार में कटौती कर सकते हैं।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    प्लास्टिक के साथ बिस्तर को कवर करने के बाद, प्लास्टिक पर गद्दा पैड में से एक रखें और फिर शीट के साथ इसे कवर करें। प्लास्टिक के शोर की जांच करने के लिए बिस्तर पर अपना हाथ चलाएं यदि आपको लगता है कि असंयम बच्चे, किशोर, या वयस्क प्लास्टिक को कवर करने वाले केवल एक रक्षक के साथ सो सकते हैं, तो केवल एक का उपयोग करें व्यक्ति से पूछें कि शोर आपको परेशान करेगा, और यदि आप यह नहीं मानते हैं कि आप शोर को कम करने के लिए प्लास्टिक पर एक और रक्षक को जोड़ देंगे। आप लगभग $ 70.00 के लिए गद्दे संरक्षक खरीद सकते हैं। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए दो प्रकार के गद्दे संरक्षक, पारगम्य और निविड़ अंधकार हैं, लेकिन निविड़ अंधकार की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि गद्दे को कवर करने वाले पहले से ही प्लास्टिक पेपर हैं



  • पेंडवेटिंग शीट चरण 6 के रूप में उपयोग करें हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का शीर्षक
    6
    इसके अलावा, जब मूत्र असंयम के लिए एक पत्र के रूप में प्लास्टिक का उपयोग कर, यह अन्य अनुप्रयोगों के लिए घर के अंदर रंग, लकड़ी कवर और कंबल पिछवाड़े में, कमरों remodeling, बगीचा काम करते हैं, और दूसरों के लिए एक कवर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में उपयोग करें हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिंग शीर्षक 7
    7
    प्लास्टिक की कुछ बार जांच लें कि क्या कोई आंसू या छेद है यहां तक ​​कि अगर इस प्रकार के प्लास्टिक बहुत ही मजबूत होते हैं तो सुरक्षा के लिए समय-समय पर जांच करना एक अच्छा विचार है। अगर आपको कोई छेद या आँसू मिल जाए, तो दो चीजें हैं जो किया जा सकता है। आप छिद्र को बंद करने के लिए कुछ निविड़ अंधकार चिपकने वाली टेप का उपयोग कर सकते हैं या पूरे प्लास्टिक की जगह ले सकते हैं। डिपार्टमेंट स्टोर्स में आप शायद इस फ़ंक्शन के लिए जलरोधक चिपकने वाला टेप (या अन्य टेप प्रकार) पाएंगे। सुनिश्चित करें कि टेप पनरोक है या जब व्यक्ति रात में पेश हो जाता है, तो वे प्लास्टिक के माध्यम से, गद्दे को बर्बाद कर देंगे यही कारण है कि इस समारोह के लिए घर पर प्लास्टिक पेपर का एक रोल है। कोई भी प्लास्टिक का एक टुकड़ा कट सकता है और इसे बिस्तर पर रख सकता है या फिर पहले से मौजूद है जो तय करता है, और अगर यह एक विनाइल कवर था, तो उसे स्टोर या इंटरनेट पर एक और सुरक्षा खरीदने के लिए वापस जाना होगा एक विकल्प कुछ प्लास्टिक रोल सुरक्षा कटौती और उपयोग टॉगल है। शुरुआत में आप एक महीने में उपयोग करने के लिए 4 सुरक्षा कटौती कर सकते हैं। पहले सप्ताह के अंत में आप गद्दे पर दूसरी प्लास्टिक की सुरक्षा डाल सकते हैं, दूसरे सप्ताह के अंत में आप तीसरे प्लास्टिक की सुरक्षा रख सकते हैं, और इसी तरह। घूमने वाले प्लास्टिक की सुरक्षा पहनना कम हो जाएगा।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में उपयोग करें हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिंग शीर्षक 8
    8
    प्लास्टिक को बिस्तर पर थोड़ा सा रखो और देखें कि व्यक्ति कैसा महसूस करता है अगर इसे इसके लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता है, तो आप एक निर्माता से विनियमित सुरक्षा खरीद सकते हैं जैसे कि केयू कुमार हम अगले चरण में इस विकल्प पर चर्चा करेंगे।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में उपयोग करें हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिंग शीर्षक चित्र 9
    9
    जैसा कि उल्लेख किया गया है, वॉटरप्रूफ गद्दा संरक्षण के लिए एक और विकल्प है कि स्टोर में बिकने वाले विन्यल संरक्षण जैसे काकायूमरा Vinyl प्लास्टिक का एक प्रकार है और विभिन्न मोटाई में बेचा जाता है। यह पारदर्शी या अपारदर्शी मॉडल में आपूर्ति की जाती है। हमने अपारदर्शी 12 गेज मॉडल का इस्तेमाल किया और यह अब तक बहुत अच्छी तरह से काम किया है। यह प्लास्टिक भी रगड़ने पर शोर करता है, इसलिए शोर को कम करने के लिए एक कवर की आवश्यकता होती है। ऑनलाइन स्टोर भी हैं जो इन vinyl सुरक्षा को बेचते हैं। फ्री मार्केट को खोजने के लिए बहुत आसान है
  • 10
    बिस्तर भी साथ प्लास्टिक के द्वारा संरक्षित, यह अभी भी एक अच्छा विचार असंयम डायपर का उपयोग कर असंयमी व्यक्ति का सुझाव देना है पुन: प्रयोज्य प्रकार (कपड़े या प्लास्टिक) या डिस्पोजेबल है, और एक तरह से या किसी अन्य के उपयोग बारी का उपयोग कर सकते हैं। बड़े बच्चों और असंयम समस्याओं के साथ किशोरों के लिए उपलब्ध विभिन्न प्रकार के डायपर के बारे में अधिक जानकारी के लिए विकीहो के लेख देखें बड़े बच्चों के लिए क्लॉथ डायपर पर पिन करें और बेडवाटिंग समस्याओं के साथ किशोर चुनें और एक बड़े बाल या किशोरी के लिए बेडवाटिंग डायपर चुनें
    • यदि आपको लगता है कि कपड़ा या प्लास्टिक के प्रकार डायपर जो वर्ष के गर्म समय में उपयोग करने के लिए बहुत असुविधाजनक है, जैसे कि वसंत और गर्मियों में, इन समय में डिस्पोजेबल डायपर का प्रयास करें प्लास्टिक की चादर सुरक्षा का प्राथमिक रूप नहीं बनना है, बल्कि लापरवाही के माध्यम से मूत्र का लीक होने पर सुरक्षा उपकरण होता है। यदि रिसाव होता है, तो आपको दोनों शीट कवर और कपड़े कवर धोने की आवश्यकता होगी। आपको सूखा करने के लिए प्लास्टिक शीट को हटाने की भी आवश्यकता होगी कपड़ों की रेखा का उपयोग करके क्या किया जा सकता है
  • युक्तियाँ

    • आपको प्लास्टिक की शीट से फिसलने वाले फैब्रिक कवर के साथ समस्या हो सकती है यदि ऐसा होता है, तो आप इसे सुलझाने के लिए बेड, टेबल और बाथ स्टोर्स में मिले शीट को जकड़ने के लिए लोचदार खरीद सकते हैं। फ्री मार्केट में आप इन लोचदार फास्टनरों को भी ढूंढ सकते हैं।
    • कुछ लोगों को पारंपरिक विनील कवर के साथ समस्याएं हैं जो आसानी से आंसू या छड़ी करते हैं डिपार्टमेंट स्टोर में बेचा जाने वाला प्लास्टिक परंपरागत पनरोक शीट्स का एक विकल्प है। इस प्रकार का प्लास्टिक कवर बहुत टिकाऊ है और इसमें एक अच्छा स्थायित्व है प्लास्टिक पेपर के रोल को खरीदने का एक अन्य लाभ यह है कि आप प्लास्टिक को अलग-अलग आकारों में कट कर सकते हैं। इस प्रकार के प्लास्टिक खरीदने के लिए कई अन्य लाभ हैं: आप निविड़ अंधकार वाली चादरें के रूप में उपयोग करने के लिए कई प्लास्टिक शीट्स काट कर सकते हैं (जब एक प्लास्टिक शीट कढ़ाई पर है, तो आप दूसरे के साथ बिस्तर को कवर कर सकते हैं) और कुछ प्लास्टिक शीट्स तैयार है, तो आप इसे नीचे वर्णित के रूप में आनंद ले सकते हैं
    • विनाइल शॉवर, टेबल कपड़ा में पर्दे, साथ ही प्लास्टिक के अन्य प्रकार: कुछ लोग मूत्र असंयम के बिस्तर की रक्षा के लिए जलरोधक भागों के सभी प्रकार का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, अपनी पुस्तक "प्रैक्टिकल पेरेंटिंग टिप्स" बिस्तर और बिस्तर गीला के बारे में एक और किताब पर प्लास्टिक कचरे बैग के उपयोग के बारे में बातचीत कर रही विकी लांस्की प्लास्टिक के किसी भी प्रकार के एक जलरोधक कवर के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इसलिए, इसके लिए आम प्लास्टिक के पेपर का इस्तेमाल करने की कोशिश करना एक बुरा विचार नहीं है फिर भी एक अन्य पुस्तक डिपार्टमेंट स्टोर से प्लास्टिक के पेपर के उपयोग के बारे में कहती है कि अस्थमा लोगों को संभावित एलर्जी से बचाने के लिए जो अस्थमा को बढ़ा सकते हैं।
    • मूत्र असंयम के खिलाफ बिस्तर की रक्षा के लिए प्लास्टिक के उपयोग के अलावा उपरोक्त उल्लिखित इस प्रकार की सामग्री के लिए कई अन्य उपयोग हैं। इनमें से कुछ हैं: लकड़ी, लकड़ी, उर्वरक के रूप में पिछवाड़े में कवर सामग्री, सर्दियों की अवधि के दौरान पौधों, और बगीचे फर्नीचर आप एक कवर के रूप में उपयोग कर सकते, प्लास्टिक निर्माण गतिविधियों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और हो सकता है concretagem- उद्यान में मातम के खिलाफ एक बाधा के रूप में इस्तेमाल, यह एक थर्मल कंबल, साथ ही कई अन्य संभावनाओं के रूप में, एक remodeling नौकरी के लिए पौधों की कटा हुआ पत्ते इकट्ठा करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता। इसे ध्यान में रखते हुए, भले ही व्यक्ति प्लास्टिक को थोड़ा शोर और असुविधाजनक पाता है, फिर भी प्लास्टिक कवर के लिए कई उपयोग होंगे।

    आवश्यक सामग्री

    • एक 6 मिमी मोटी डिपार्टमेंट स्टोर से प्लास्टिक के पेपर और प्लास्टिक को काटने के लिए स्टाइलस या कैंची भी। आपको दो गद्दे लोचदार बैंड की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com