1
खिलाड़ियों ने कांच में सिक्का टिप करने की कोशिश की, एक समय में, आमतौर पर वामावर्त दिशा के बाद। जब खिलाड़ी कप में सिक्के को हिट कर पाता है, तो उन्हें खेल में एक प्रतिभागी को चुनने के लिए एक पेय (या तो भाग लेने वाले कप से पेय या पीने के कप से पेय, संस्करण के आधार पर) चुनना होगा। जिस खिलाड़ी ने सिक्का मारा है वह तब तक खेलना जारी रहता है जब तक वह इसे याद नहीं कर लेता।
2
शॉट को याद करते हैं, खिलाड़ी अगले को सिक्का गुजरता है। कुछ संस्करणों में, एक गलती करने के बाद, खिलाड़ी "दूसरा मौका" पूछ सकता है इस मामले में, हालांकि, यदि खिलाड़ी को अपना दूसरा मौका याद आ जाता है, तो वह वह है जिसे दंड के रूप में एक खुराक लेना चाहिए। यदि वह करता है, तो खेल सामान्य रूप से निम्न होता है (वह किसी को पीने के लिए चुनता है और सिक्का खेलना जारी रखता है)।
3
अगर खिलाड़ी लगातार तीन बार सिक्का मारता है, तो वह गेम के लिए एक नियम बना सकता है। नियम रचनात्मक और मजेदार होना चाहिए, जैसे खेल भर में कुछ शब्द प्रतिबंधित करना, पीने के दौरान थोड़ी अनुष्ठान करना। खिलाड़ी जो गेम के शेष के लिए उस नए नियम का अनुपालन करने में विफल रहता है, उसे पेनल्टी लेना चाहिए। जैसे ही खेल की प्रगति होती है, प्रतिभागियों को नशे में मिलना शुरू हो जाता है और नियमों की संख्या बढ़ जाती है, उनमें से सभी को याद रखना बहुत मुश्किल हो रहा है।
4
अगर शूटर कप के किनारे पर फेंकता है, तो एक या एक से अधिक खिलाड़ी इसे चुनौती दे सकते हैं (फिर से कोशिश करें और सिक्के दबाएं) यदि खिलाड़ी चुनौती शॉट को याद करता है, तो उसे प्रत्येक प्रतिभागी के लिए एक खुराक लेनी चाहिए जिन्होंने उसे चुनौती दी थी। हालांकि, यदि आप इसे ठीक से प्राप्त करते हैं, तो हर चुनौती को एक शॉट लेना चाहिए! इस मामले में, शूटर को चुनौती स्वीकार करने की आवश्यकता नहीं है। वह केवल इसे अस्वीकार कर सकते हैं और सिक्के को पास कर सकते हैं।
5
खिलाड़ी को खेल से अयोग्य माना जाता है, जब वह अब खुराक (या नहीं) पीना चाहता है छोड़ने के लिए अंतिम विजेता है