IhsAdke.com

लाँड्री के लिए हमेशा सिक्के कैसे हैं

सिक्का संचालित लांड्रोमैट्स उन लोगों के लिए उपयोगी होते हैं जिनके घर में एक कपड़े धोने का कमरा नहीं है, जो एक अपार्टमेंट में रहता है या जो विश्वविद्यालय के छात्रावास में रहता है। संयुक्त राज्य में, इस सेवा में पच्चीस सेंट का खर्च होता है। दुर्भाग्य से, कई वाशिंग मशीन और ड्रायर के लिए सिक्के संचालित करने की आवश्यकता होती है। यह हमेशा के लिए पच्चीस सिक्कों का हमेशा इतना आसान नहीं होगा, जैसे कि पैनियां और अन्य के लिए आसान है यहाँ हमेशा कपड़े धोने के लिए सिक्कों के लिए कुछ तरीके हैं

चरणों

लार्डरी चरण 1 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक
1
विशेष रूप से कपड़े धोने की मुद्राओं के लिए एक अलग कांच जार रखें। अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें और इसे रंग दें यदि आप चाहते हैं ग्लास पर एक "कपड़े धोने" लेबल बनाएं और इसे कहीं सुविधाजनक बनाएं। हर बार जब आप इसके माध्यम से जाते हैं, उदाहरण के लिए, जब आप किसी स्टोर या काम से वापस आते हैं, तो पच्चीस प्रतिशत सिक्कों को अन्य चीजों से अलग करते हैं और उन्हें बर्तन में डाल देते हैं
  • लार्डरी चरण 2 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक
    2
    सिक्कों की एक रोल के लिए पूछें यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो क्रेडिट या डेबिट कार्ड की तुलना में अधिक धन का उपयोग करता है, तो आप जल्द ही कई यादृच्छिक सिक्कों में तैरने में सक्षम होंगे। अपने स्थानीय बैंक पर जाएं और बिलों के बजाय पच्चीस प्रतिशत सिक्का रोल या पच्चीस प्रतिशत व्यक्तिगत अनुभाग मांगें।
  • लैंड्री चरण 3 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक
    3
    बॉक्स के साथ एक नोट या दो स्वैप करें जब वे आपको कुछ बदलाव वापस देते हैं, तो खजांची से पूछें कि क्या आप नोट्स के बजाए सिक्कों में प्राप्त कर सकते हैं डेबिट कार्ड से नकद वापस लेने के लिए आप यह भी कर सकते हैं यदि कोई उपलब्ध है तो ग्राहक सेवा विभाग या सौजन्य केबिन से जांचें।



  • लार्डरी चरण 4 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक
    4
    अपने परिवार और दोस्तों के साथ मुद्रा विनिमय करें अतिरिक्त परिवर्तन के लिए अपने माता-पिता या भाई-बहन से पूछें ताकि आप पच्चीस सिक्कों के लिए स्वैप कर सकें। यदि आपके पास कोई परिवर्तन है, तो वे भारी जेबों को राहत देने पर ध्यान नहीं देंगे। इसके अलावा अन्य सिक्के भी लें और फिर उन्हें कहीं और बदलें।
  • लार्डरी चरण 5 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक
    5
    अपने क्षेत्र में एक परिवर्तन मशीन की तलाश करें। गैस स्टेशनों पर या तेजी से लावा में वायु या पानी के टैंक हमेशा बदलाव स्वीकार करते हैं। अपने स्थानीय लॉन्ड्रोमैट से बंद करो और देखें कि क्या उनके पास एक उपलब्ध है। सार्वजनिक परिवर्तन मशीनों को खोजने के लिए किराया और केसिनो भी उत्कृष्ट विकल्प हैं ऐसा करने के लिए, सुनिश्चित करें कि वे टोकन के बजाय आपको पच्चीस प्रतिशत परिवर्तन सिक्के प्रदान करते हैं।
  • लार्डरी चरण 6 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक
    6
    अपनी कार में एक पुनर्नवीनीकरण बर्तन डालें इसे सिक्कों में बदलने के लिए नियुक्त करें और हर बार जब आप ड्राइव के माध्यम से ड्राइव करते हैं या जब आप खाना आउट करते हैं, तब इसका उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • आपको इस बारे में सोचना चाहिए कि क्या आपको वास्तव में ड्रायर का उपयोग करने की आवश्यकता है अगर आप पैसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। अधिकांश प्राकृतिक कपड़े सूरज में सूख सकते हैं और यह आपको अंत में कई सिक्के बचाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com